ekterya.com

कैसे एक स्टार बनने के लिए

क्या आप एक दृष्टिकोण शॉट के लिए तैयार हैं? एक स्टार होने के नाते भाग्यशाली होने की अपेक्षा अधिक आवश्यकता होती है आप अपनी प्राकृतिक प्रतिभाओं को पहचानना सीख सकते हैं और उनको कौशल बनाने के लिए विकसित कर सकते हैं जो आपको स्टारडम में चढ़ने की अनुमति देती हैं। आप अपने आप को कड़ी मेहनत, पेशेवर कैरियर प्रबंधन और स्वयं विज्ञापन की सहायता से प्रसिद्धि और भाग्य प्राप्त करने का अवसर दे सकते हैं। क्या आपको लगता है कि आपके पास क्या लगता है?

चरणों

भाग 1

प्रतिभा का विकास
छवि एक शीर्षक चरण 1 शीर्षक
1
एक प्रतिभा खोजें जो आपके प्राकृतिक क्षमताओं से मेल खाता है. यदि आप एक तारा बनना चाहते हैं, तो आपको विशेष करना होगा। क्या विशेषता है जिसके द्वारा लोग आपको पहचानेंगे? क्षमता, क्षमता या प्रतिभा क्या है जो आपको शीर्ष पर ले जाएगा? इस बारे में सोचें कि आपके लिए क्या आसान है और उन लोगों पर ध्यान दो जो आपको सलाह देते हैं ताकि आपको गुणवत्ता मिलेगी जो आपको एक स्टार बनाती है।
  • क्या आप एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं? जब आप और आपके मित्र एक खेल अभ्यास करने के लिए एक साथ मिलते हैं, तो क्या आप हमेशा सबसे पहले वे चुनते हैं या आप सबसे अधिक अंक हासिल करने वाले हैं? यदि हां, तो हो सकता है कि आपके पास क्या होना चाहिए खेल स्टार.
  • क्या आप संगीत पसंद करते हैं? यदि आप गायन, संगीत बजाने या संगीत की धड़कन में नाचते हुए आनंद लेते हैं, तो आपके पास यह हो सकता है कि उसे एक होना चाहिए पॉप स्टार, एक गायक या एक रॉक स्टार.
  • क्या आपके पास लोक्टाटा का उपहार है? क्या आप एक समझदार और संगठित व्यक्ति हैं और अपने दोस्तों के बीच एक नेता हैं? क्या आप सभी लोगों की बात सुनते हैं? यदि हां, तो हो सकता है कि आपके पास क्या होना चाहिए राजनीतिक.
  • क्या आप बहाना पसंद करते हैं? क्या आप फिल्मों, नाटकों और टेलीविजन का आनंद लेते हैं? क्या लोगों ने कभी आपको बताया है कि आपके पास नाटकीय उपस्थिति है? यदि आप एक अच्छे अभिनेता या एक अच्छी अभिनेत्री हैं, तो आप इसे प्राप्त करने के लिए क्या कर सकते हैं फिल्मों में स्टारडम.
  • बीर अ स्टार चरण 2 नामक छवि
    2
    एक प्रशिक्षक खोजें. अपनी प्रतिभा को विकसित करने और उन्हें एक स्टार के स्तर पर कौशल में बदलने की आवश्यकता है। आपको जानकारी के अंदर के स्रोत को प्राप्त करना होगा और क्षेत्र में किसी विशेषज्ञ से अपने कौशल को सही करना सीखना होगा, चाहे आप अभिनय, खेल, राजनीति या संगीत में पेशेवर बनना चाहते हैं। अभिनय या संगीत सबक लेना शुरू करें आप अभ्यास के खेल के लिए एक निजी निर्देश प्राप्त करें एक स्थानीय राजनीतिज्ञ के साथ एक पेशेवर इंटर्नशिप सुरक्षित करें या एक अभियान के लिए एक स्वयंसेवक बनें जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके बारे में आप जितना जानते हैं, उनके बारे में सबकुछ जानें।
  • अपने क्षेत्र में कुछ अनुकरणीय मॉडल खोजें यदि आप एक अभिनेता बनना चाहते हैं, तो अभिनेता क्या आप प्रशंसा करते हैं? आप किसका अनुकरण करना चाहते हैं? कोई है जो आपके करियर के मॉडलिंग के लिए आधार है खोजें।
  • इमेज नामक बी अ स्टार स्टेप 3
    3
    अपने काम का अध्ययन करें अपने काम को पूरा करने के लिए कई प्रयासों की आवश्यकता होगी, चाहे आप इसे प्रशिक्षक के मार्गदर्शन से या स्वयं के साथ करें। अगर आप एक स्टार बनना चाहते हैं, तो सप्ताह के हर दिन का अभिनय होना चाहिए। आप अपने संवादों को पढ़ना चाहिए, भले ही आप बर्गर को चारों ओर बदल दें आप अपने अभ्यास के दिनचर्या अभ्यास करना चाहिए, भले ही आप स्कूल में बस ले जाएं।
  • आप कर सकते हैं सभी ऑडियोज़विज़ुअल मीडिया को अवशोषित करें। क्लासिक फिल्में देखें या उस संगीत को सुनें जिसे आप बनाने की उम्मीद करते हैं।
  • बीर अ स्टार चरण 4 नामक छवि

    Video: कैसे गाया जाता है भोजपुरी गीत कैसे बनोगे स्टार सिंगर !! आर्यन गुप्ता ने अजित सोनी को गाकर बताया...

    4
    अभ्यास। एक नियमित अभ्यास कार्यक्रम विकसित करें और अपने प्रतिभा को बेहतर बनाने के लिए जितना संभव हो उतना अपना नि: शुल्क समय समर्पित करें ताकि आप एक स्टार बन सकें। पहली बार राजनेताओं को भाषण और वक्तृत्व अभ्यास करना चाहिए। संगीतकारों को तराजू अभ्यास करना है अभिनेताओं को अपने संवाद अभ्यास करना होगा और उनके दृश्यों का अध्ययन करना होगा। पॉप स्टार को अपने नृत्य चाल की देखभाल करना होगा एथलीटों को प्रशिक्षित करना होगा
  • उपयुक्त पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सावधान रहें यदि आप एक अभिनेता हैं, तो यह सतही में डूबने के लिए मोहक हो सकता है अपने सामाजिक नेटवर्क को अद्यतन करना, टीएमजेड और गपशप के अन्य स्रोतों की समीक्षा करना एक तारा होने का अभ्यास नहीं माना जाता है यह समय की बर्बादी है अपने काम का अध्ययन करें
  • भाग 2

    अपने कौशल का विज्ञापन करें
    बीर अ स्टार चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक नौकरी प्राप्त करें जिसके लिए कम या कोई उद्योग अनुभव की आवश्यकता नहीं है मान्यता प्राप्त होने के नाते स्टार होने का सबसे कठिन पहलू है प्रारंभिक संपर्कों को नीचे से शुरू करके अपने उद्योग में महत्व रखो। अपना रास्ता खोलो और भरोसा करें कि आपकी प्रतिभा आपको अंत तक ले जाएगी।
    • क्या आप फिल्म बनाने और marquees पर अपना नाम चाहते हैं? वह एक फिल्म के उत्पादन में लीड इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम करता है। हॉलीवुड का एक आम हिस्सा एक ऐसे व्यक्ति की तरह है, जो सीटें जीता है, जो दूसरों को काम करता है और तकनीकी टीम का हिस्सा है। आप अभिनय के करीब होंगे और यदि आप मेकअप कलाकार, बैकअप कैमरामैन या प्रकाश टीम के सदस्य होने के लिए अपने कौशल का लाभ उठाते हैं, तो आप काम करेंगे।
    • आमतौर पर, राजनेता अन्य अभियानों में काम करना शुरू करते हैं उन राजनेताओं को अपना समय दो, जिन पर आप विश्वास करते हैं और उन संपर्कों को तैयार करते हैं जो एक पेशेवर राजनीतिज्ञ के रूप में आपके पेशेवर कैरियर में आपकी मदद करेंगे।
    • एथलीटों को स्टेडियमों में प्रशिक्षण या अन्य नौकरियों का प्रदर्शन करना चाहिए। वह मुफ्त में खेलें या रियायतें में काम करने के लिए प्रवेश करने के रूप में काम करता है। स्टेडियम में टिकट प्राप्त करें और किसी दिन आप मैदान में प्रवेश कर सकते हैं।
    • संगीतकारों को अन्य बैंडों के लिए काम करना चाहिए और दूसरों के साथ सहयोग करना चाहिए सीखें कि लाइव ध्वनि कैसे प्रबंधित करें और स्थानीय में सहायता करें या अपने पसंदीदा बैंड से मर्चेंडाइज़ बेचने के बारे में जानें। संगीत समूह की टीम के परिवहन और विधानसभा प्रबंधक बनें और सीखें कि जब कोई कलाकार यात्रा पर जाता है तो जीवन कैसा होता है। कार्रवाई के करीब रहें
  • बीर ए स्टार चरण 6 नामक छवि
    2
    संबंधित करने के लिए शुरू करें. सुनिश्चित करें कि आप इस उद्योग में प्रगति के रूप में अपने रास्ते पर मिलने वाले सभी लोगों के साथ जुड़े रहें। ऐसे लोगों से मिलने की कोशिश करें जो आप के समान नाव में हैं, चाहे वे संगीतकार, अभिनेता, राजनेता या इच्छुक एथलीट हैं, जो समान स्तर पर हैं और जिनके समान लक्ष्य हैं उन्हें समर्थन और उनकी सफलताओं और उपलब्धियों का जश्न मनाने। अपने पारस्परिक लक्ष्य हासिल करने के लिए मिलकर काम करें
  • स्टारडम बहुत प्रतिस्पर्धात्मक हो सकता है - यह सच है कि शीर्ष पर अधिक जगह नहीं है हालांकि, दर्दनाक प्रतिद्वंद्वियों में फंसने से आपको तेज़ी से कम किया जा सकता है जिससे आप चढ़ सकते हैं। एक सकारात्मक व्यक्ति बनें
  • खोजने के लिए एक आसान व्यक्ति बनें लिंक्डइन या सामाजिक नेटवर्क पर एक पेशेवर पेज पर एक पेज बनाएं ताकि आप अपने संपर्कों को उद्योग में और अपने व्यक्तिगत संपर्कों को अलग-अलग रख सकें और अपने रिश्तों को अधिक प्रबंधनीय बना सकें।
  • बीर अ स्टार चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    उस काम को स्वीकार करें जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं क्या राजनीतिक अभियान में जाने की कोई नौकरी है? क्या लीग में सबसे खराब टीम में एक स्थान का विकल्प होना जरूरी है? क्या हेमोराहॉइड क्रीम के लिए एक विज्ञापन के लिए कोई नौकरी है? यह संभव है कि ये काम पहली बार स्टार के लिए आदर्श जैसा नहीं लगते, लेकिन यह एक नौकरी है। सोचें कि यह आपके अनुभव को पैदा करेगा, जो आपके जीवन में किसी बिंदु पर गरीबी से अपने धन के परिवर्तन के बारे में आपकी कहानी में योगदान देगा।
  • प्रत्येक मौका का उपयोग अपने आप को जांचने और परिस्थितियों को अपने कौशल के साथ पार करने की संभावना के रूप में करें, जो आपको एक स्टार में बदल सकते हैं। हो तुम स्टार हो।
  • छवि एक शीर्षक चरण 8 नामक छवि
    4



    एक पेशेवर बनें एमेच्योर खुद अर्ध तैयार, नशे में और लगभग ऑडिशन में चले गए - फिल्म सितारों को अच्छी तरह से विश्राम किया जाता है, रिहर्सल किया जाता है और दृश्य प्रस्तुत करने के लिए तैयार होता है। रॉक स्टार प्रस्तुति से पहले रात मनाते नहीं हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे एक उत्कृष्ट प्रस्तुति देने के लिए तैयार हैं। व्यावसायिकता और रचना के साथ प्रत्येक नौकरी पर जाएं इस तरह रहें कि आप उस जगह से हैं। एक पेशेवर की तरह कार्य करें और एक स्टार की तरह कार्य करें
  • बीर अ स्टार चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक प्रतिनिधि प्राप्त करें. यदि आप अपने खुद के साथ ऐसा करते हैं तो उद्योग में आवश्यक सभी संपर्कों को प्राप्त करना बहुत मुश्किल हो सकता है मनोरंजन और राजनीति के अधिकांश क्षेत्रों में, आपको एक प्रतिनिधि के साथ संवाद करना होगा जो आपको प्रतिनिधित्व कर सकता है और आप ऑडिशन, संपर्क और काम कर सकते हैं, जबकि आप सबसे अच्छा होने के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • आम तौर पर, प्रतिनिधि आप की कमाई का प्रतिशत लेते हैं, लेकिन कभी-कभी वे शुरुआत में नहीं करते हैं। आपको शुरुआत में काम करने के लिए उन्हें अपने प्रतिनिधि को आवधिक भुगतान करने के लिए तैयार होना पड़ सकता है एक प्रतिनिधि चुनने पर विवेकपूर्ण रहें, जिनके साथ आप काम करेंगे और आपको कौन से संपर्क और नौकरियां मिलेंगी।
  • Video: चेयरमैन स्टार बनने के मंत्र - कैलाश चौधरी जी से लीजिए,कैसे आसानी से बने 5-6 महीनों में चेयरमैन Star

    बीर ए स्टार चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    टूटने पर पहचानें जब वे उठते हैं आप भाग्य में विश्वास करते हैं या नहीं, यह सच है कि एक सितारा को खुद को प्रस्तुत करते समय टूटने को पहचानना और अपने स्टार शक्ति को बढ़ाने की संभावना के रूप में हर अवसर स्वीकार करने की आवश्यकता होती है। अपने अहंकार को समय-समय पर भूल जाओ और अपने आप को सफल होने का मौका दें। एक एकल अवसर नियमित काम और पूरा स्टार के बीच अंतर कर सकता है
  • एक सम्मानित निर्देशक के साथ फिल्म में एक छोटी बहन और एक पंक्ति एक देनदार लग सकती है, लेकिन इसका मतलब यह है कि आप सबसे अच्छे से काम करते हैं यह एक मौका है
  • एक बड़े बैंड के सामने एक प्रस्तुति आपके पेशेवर कैरियर में एक कदम पीछे की तरह लग सकता है अगर आप अपने खुद के दौरे पर हैं, लेकिन यह नायक के लिए करने का अवसर क्या है? यह जीवन भर में केवल एक बार होता है
  • भाग 3

    प्रबंध प्रबंध
    इमेज नामक बी अ स्टार चरण 11
    1
    अपने काम में खुद को चुनौती देना जारी रखें जब आप शीर्ष पर चढ़ गए तो व्यस्त रहना महत्वपूर्ण है हस्तियां दिखाई देती है और गायब हो जाती हैं, अपने पंद्रह मिनट की प्रसिद्धि का लाभ लेती हैं और उसी समय गायब हो जाती हैं। हालांकि, सच्चे सितारे अपने पेशेवर करियर को उन चुनौतीपूर्ण, रोचक और रोमांचक कामों में बदलने के लिए सीख सकते हैं, जिन्हें लोग भविष्य में देखने और रहने का आनंद लेंगे।
    • अलग-अलग भूमिका निभानी करें और ऐसी चीजें करें जो गर्भाधान की मांग करेंगी कि यदि आप एक अभिनेता हैं तो आपके प्रशंसकों का आप एक कलाकार के रूप में है। फिल्म "मिल्क: ए मैन", सीन पेन के साथ एक आशा, डैनियल डे के साथ फिल्म "माई बाई पैर" और चार्लीज़ थेरॉन के साथ मूवी "मॉन्स्टर: सीरियल किलर" के बारे में सोचो।
    • यदि आप एक संगीतकार या अन्य प्रकार के कलाकार हैं, तो अपने संगीत की उच्च स्थिरता बनाए रखने की मांग करें अपनी रिकॉर्डिंग और अपनी प्रस्तुतियों में कुछ समय निकालें सस्ता और वाणिज्यिक के लिए विकल्प चुनें
    • यदि आप एक राजनीतिज्ञ हैं, तो अपने हितों में विविधता लाने और समय के साथ बदलने की इच्छा है। कारणों को स्वीकार करें जो कि आपको कहानी के दाईं ओर स्थान देगा, मिनटों के बाद राय मतदान मिनटों में वोटों का पालन करने के बजाय। अखंडता रखें
    • यदि आप एक एथलीट हैं, तो फिट होने पर ध्यान केंद्रित रहें और बहुत तैयार रहें। नाइटक्लब द्वारा विचलित न करें, अपने सामाजिक नेटवर्क अपडेट करें या क्षेत्र से बाहर होने वाली चीजें करें। सर्वश्रेष्ठ बनें
  • बीर ए स्टार चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    2
    मीडिया के साथ एक स्वस्थ रिश्ते बनाए रखें स्टारडॉम सहन करने के लिए एक बहुत मजबूत वजन हो सकता है - परावर्तक के नीचे भी मजबूत और प्रतिभाशाली लोग मृत्यु कर सकते हैं। स्टारडॉम को बातचीत करने के लिए सीखना एक चुनौती है जिसे आपको तलाश करना चाहिए और जिसके साथ आपको जल्द से जल्द निपटना होगा। एक सेलिब्रिटी होने के बदले में अपना समय साझा करने के बारे में जानें
  • जिन पत्रकारों के साथ आप नियमित रूप से काम करते हैं और उनके साथ बात करते हैं, उनके नामों को जानें। इसे अपने सिर पर जाने न दें और सोचें कि लोग आपके लिए नीच हैं। अगर पापराज़ी आप का अनुसरण कर रहे हैं, तो रात में कुछ गोपनीयता के बदले उन्हें अपने पांच मिनट का समय दें। उन्हें चबा करने के लिए एक हड्डी दे दो
  • सार्वजनिक नाराज प्रतिक्रियाओं, जैसे चार्ली शीन, जॉन एडवर्ड्स और चाड जॉनसन, को हरा करना मुश्किल है। अपने पेशेवर कैरियर को नष्ट करने से बचने के लिए आपको एक ब्रेक की आवश्यकता हो सकती है, यह जानने के लिए जानें
  • इमेज नामक बी अ स्टार चरण 13
    3
    स्पॉटलाइट से दूर रहें उज्ज्वल रोशनी सितारों पिघला सकता है आराम करो, आराम करो और समय का ध्यान केन्द्रित करें, ताकि आप अपने पेशेवर कैरियर को एक आरामदायक स्टार और काम करने के लिए तैयार कर सकें।
  • यदि आपने महान ब्लॉबस्टर बनाया है, तो एक जगह पर जाएं और एक छोटे से काम करें जिसमें आप बनाते हैं। आपके पास जटिलताओं और कला के लिए सब कुछ समर्पित करें एक स्थानीय एक के बजाय एक दूर स्टूडियो में अपना अगला एल्बम रिकॉर्ड करें
  • इमेज नामक बी अ स्टार चरण 14

    Video: विराट कोहली धोनी से लेकर सचिन जैसे स्टार खिलाड़ियों का स्टार बनने तक यह था पुराना आशियाना

    4
    स्वस्थ रहें स्टारडम एक तेज जीवन का प्रतीक है, हमेशा आगे बढ़ रहा है, थोड़ा और थकाऊ सो रहा है कुछ लोगों को सही चीज़ खाने, ड्रग्स और अल्कोहल से बचने और नींद के साथ स्वस्थ रिश्ते बनाए रखने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। एक नियमित रूप से डॉक्टर की यात्राओं और पोषण के साथ परामर्श कार्यक्रम सुनिश्चित करें कि आप अपने जीवन में काफी कब्जा कर लिया, बहुत स्वस्थ होने के अलावा विटामिन और पोषक तत्वों का उपभोग करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने अहंकार को भूल जाओ क्योंकि आप शीर्ष पर चढ़ते हैं।

    चेतावनी

    • प्रसिद्धि उन लोगों तक पहुंचती है जो अपनी ऊर्जा को अपने काम में समर्पित करते हैं और मशहूर व्यक्ति बनने के लिए नहीं। सही कारणों के लिए एक स्टार बनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com