ekterya.com

कैसे अपने दोस्तों के साथ रैप लड़ाई है

रैप लड़ाई समय पारित करने के लिए एक शानदार तरीका है। फ़्रीस्टाइल रैप रैप का एक तात्कालिक रूप है जिसे पूर्व-बना पत्र के बिना बनाया गया है। इम्प्रोविजेट रैप के लिए हर रैपर को सोचने और जल्दी से जवाब देने की आवश्यकता है - इस मायने में, यह अभिनय या सुधारित जैज़ जैसा है ऐसे समूह हैं जो रैप युद्ध होने के मजाक के लिए हिप-हॉप क्लब में हैं इम्पोरिवैड रैप उन लोगों के लिए सबसे महत्वपूर्ण गतिविधियों में से एक है जो इस स्वस्थ मनोरंजन का आनंद उठाते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने खाली समय में
अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 1
1
आरंभिक रैप प्रारंभ करें क्या आप कल्पना नहीं करते? आप सिर्फ अपने दोस्तों के साथ ज़ेल्डा खेलने के बाद बुधवार की दोपहर को सुधारित रैप से परिचित नहीं हो सकते। आपको उसमें समय निवेश करना होगा। हिप-हॉप को सुनो और गाया जाता है की उस शब्दकोश को बाहर निकालें। सब के बाद, आप उन्हें मजाक नहीं करना चाहते हैं, है ना?
  • लय को सुनो आप उन्हें कहीं भी ढूंढ सकते हैं: उदाहरण के लिए, काम कर रहे घड़ी या कैप्पुकिनो मशीन। क्या आप उस हरा को सुनते हैं? अब इसे करने के लिए शब्द डाल घड़ी बज रही है / लेकिन मेरा मन चिकन पर है / मैं कहता हूं कि यह जल रहा है, और क्या रोल है! शायद आप बेहतर कर सकते हैं
  • लिखना प्रारंभ करें यद्यपि सुधार और रेजरेंट रैप बहुत अलग हैं, दोनों ही महत्वपूर्ण कौशल साझा करते हैं। यदि आप कविता नहीं कर सकते हैं, तो आप या तो नहीं कर सकते। यदि आप दबाव नहीं खड़े हो सकते हैं, तो आप या तो नहीं कर सकते। यदि आप अपना मन नहीं खोल सकते हैं, तो आप या तो नहीं कर सकते। लेखन उन कौशल को "तेज करें" जो आपको अपने आप को तात्कालिक रैप में सम्मिलित करने की आवश्यकता है।
  • अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 2
    2
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास युद्ध के मैदान पर अपने कौशल को बेहतर बनाने का एकमात्र तरीका अपने कौशल को पहले से विकसित करना है। जब आप आईने के सामने अपने बालों को ठीक करते हैं, तो यह आपकी प्रतिबिंब के खिलाफ रैप होता है जब आप अपने पसंदीदा गीत का आनंद लेते हैं, तो सोचें कि आप इसमें क्या शामिल करेंगे। क्या आप बेहतर कर सकते हैं? क्षेत्र में निरंतर रहें
  • एक सरल तरीके से शुरू करें डॉ। सीस की पुस्तकें एक सरल तरीके से याद रखें यह अनावश्यक लग सकता है, लेकिन यह अगले द्वंद्वयुद्ध के लिए आपके मस्तिष्क को तैयार करेगा एक बार जब आप इसे मास्टर करते हैं, तो गाया जाता है में लगातार सोचें "मैं बर्फ़ीला तूफ़ान आइसक्रीम की तुलना में ठंडा हूं जिसे मैं चाहता हूं।" आगे क्या है?
  • वास्तव में। यह रिंगों का भगवान है - आप हिब्बिट हैं, मैं जादूगर हूँ
  • अपने आप को जाने दो जो भी आप करते हैं, बस अपने आप को जाने दो। मैं एक कैफे पनेरा में हूं / और मैं इस उम्र / प्रौद्योगिकी, पाखंड को नफरत करता हूँ / लेकिन मैं इस द्रव्य को कैसे पसंद करता हूं। आप गलतियां करेंगे। शब्द आपके मुंह से निकल आएगा कि आप चाहते हैं कि वे वहां रुकें। इसे मत दिखाओ! यह कभी भी ध्यान न दें कि आपने जो कुछ कहा है, उसे आप अफसोस करते हैं।
  • अपने दोस्तों के साथ हॉप रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 3
    3
    बहुत ज्यादा मत सोचो प्रवाह के साथ जाओ इसे रात में प्रेरणा के रूप में आने दो। लिखना स्वस्थलॉट पर खुद को कैसे संभालना है, यह जानने के लिए एक महान मदद है एक बार जब आप समझने की कोशिश करना बंद कर देते हैं, तो आप ध्यान दें कि रचनात्मकता और छवियां कैसे प्रवाह होती हैं
  • एक थीम चुनें यह आपके दांतों या आपके सामने टेबल को ब्रश करने के लिए उतना आसान हो सकता है कुछ पर अपना मन सेट करें और "गो" बटन दबाएं। जल्द ही आप देखेंगे कि कौन से विषय आसान हैं और कौन से अधिक कठिन हैं, इसलिए जब लड़ाई शुरू होती है, तो आप पहले से ही जानते हैं कि आप कौन-कौन से भाग लेंगे और आप कौन नहीं करेंगे
  • विधि 2

    जब आप युद्ध के लिए तैयार हैं
    अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 4

    Video: BJP विधायक पर गंभीर आरोप, रेप पीड़ित ने रो-रो कर सुनाई पूरी आपबीती #NTGroundReport

    1



    अपनी पसंद के किसी स्थान पर एक प्रेरक रैप लड़ाई के लिए एक मित्र को चुनौती दें अगर आपके पास एक हिप-हॉप क्लब है, तो आपको साइन अप करना होगा। उसे बताएं कि आप दोनों (या सभी) को पंजीकृत करेंगे सुनिश्चित करें कि आप यह याद नहीं करें कि आपने क्या कहने की योजना बनाई है! किसी भी मामले में, यह एक आशुरचना है बाधाओं से संकेत मिलता है कि निश्चित रूप से सिद्धांत में ही आप तैयार कर सकते हैं।
    • आप ऐसा कर सकते हैं जहां आप चाहते हैं जब आप शांति को परेशान नहीं करते। जैसे ही कक्षाएं समाप्त हो जाती हैं, पार्किंग की जगह एक शानदार जगह होती है, अगर आप चाहते हैं कि आपकी लड़ाई कई सेल फोन और अंत तक रिकॉर्ड की जाए, तो क्यों नहीं, यूट्यूब पर।
    • शायद आप अपने घर की गोपनीयता में पहली रैप की लड़ाई चाहते हैं और, वास्तव में, गर्म होने में कोई समस्या नहीं है आपके किसी भी सहयोगी को यह जानना नहीं है कि अब आप अभ्यास कर रहे हैं।
  • अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 5
    2
    एक दोस्त, या कई के साथ एक रैप लड़ाई है। केवल चीजें हैं जिनकी आपको आवश्यकता होगी दो लोग, एक रेफरी और शायद कुछ माइक्रोफोन या एक पर्याप्त शांत क्षेत्र। एक स्कोरिंग सिस्टम तय करें, जैसा कि आप तीनों दौर का सर्वश्रेष्ठ जीतते हैं।
  • राउंड की संख्या और प्रत्येक के लिए एक समय सीमा को परिभाषित करें अधिक महत्वपूर्ण क्या है: तय करें कि किसने पहले जाना है। यह पिछले हफ्ते का हारे हुए हो सकता है, लेकिन एक निष्पक्ष तरीके भी हैं, जैसे कि सिक्का फ्लिकिंग
  • आपको पहले छूने के लिए इतना बुरा नहीं है आप अपनी पीठ को कवर कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आपकी पैंट कुछ हद तक ढीले हैं या गणित में आपके नोट्स बिल्कुल तारकीय नहीं हैं तो इसके बारे में बात करें इस तरह, आपका विरोधी आपकी इतनी आसानी से हमला करने में सक्षम नहीं होगा
  • Video: इसलिए लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं होते

    अपने दोस्तों के साथ रैप बैटल्स का शीर्षक चित्र 6
    3
    क्या कोई आपके ध्वनि का अनुकरण कर रहा है, आपके लिए बीटबॉक्स कर रहा है यदि आप नहीं कर सकते हैं, पृष्ठभूमि में उन्हें खेलने के लिए मोड़ ढूंढें। अपने रचनात्मक और सुधार कौशल को दिखाने के लिए उन्हें एक-दूसरे पर अपमान करने का प्रयास करें। यह नियम बनाओ कि रेफरी का नाम अपमान की गुणवत्ता और रैप की क्षमता के आधार पर प्रत्येक दौर के विजेता का नाम है। और सबसे ज्यादा अंक वाले एक विजेता होगा
  • पुरस्कार क्या है? सम्मान के अलावा, निश्चित रूप से आता है।
  • Video: दोस्तों के सामने अपनी पत्नी से रेप का आरोपी गिरफ्तार

    युक्तियाँ

    Video: मास्टर स्ट्रोक: केरल में नन रेप केस के गवाह फादर की मौत कैसे ?

    • खुद को आलोचना, कभी-कभी [गलत अनुवाद] यह आपके गेम को कमजोर करेगा और आपके बारे में जो कुछ कह सकता है उसे सीमित कर देगा। इस समय उन पर वजन गिरने के लिए उपयोग करें।
    • कोशिश करो कि क्या बलात्कार समझ में आता है यदि आप लोगों को नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं तो आप जीत नहीं पाएंगे।
    • यदि आप तुरंत नहीं जीतते हैं तो निराश न हों। अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास
    • अगले राउंड के लिए नीलामी (मूल रूप से अपमान) के बारे में सोचो, जबकि आपका विरोधी रैपिंग है लेकिन अपने विचारों को अपने प्रतिद्वंद्वी के शब्दों की अनदेखी न करें। अपने अपमान के लिए एक प्रतिकृति तैयार करें
    • युद्ध को बहुत गंभीरता से न लें - मज़े करना।
    • गाया जाता है की एक शब्दकोश प्राप्त करें यह आपका सबसे अच्छा दोस्त होगा

    चेतावनी

    • अगर यह मामला है, तो अच्छा हारे रहें याद रखें, यह सब आपके लिए मज़ेदार है अगली बार जब आप एक ही विरोधी के साथ एक लड़ाई है, विजेता आप हो सकता है।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com