ekterya.com

कैरो मत्सुबारा के रूप में कैसे कार्य करें (सुपरप्राड लड़कियों ज़ेड)

कारू मत्सुबारा (उर्फ बेलोटा) एनीमे "द पावरप्राफ गर्ल्स ज़ेड" में तीन मुख्य पात्रों में से एक है। कारू समूह का मालिक है और स्कूल में सबसे एथलेटिक लड़की है, महिलाओं की चीजों और लड़कियों को नफरत करता है जो बहुत ही स्त्री हैं। वह वास्तव में "पावरप्राफ गर्ल्स ज़ेड" (पीपीजीजेड, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त जानकारी के लिए) का सबसे मजबूत सदस्य है। यदि आप उसे पसंद करना चाहते हैं, (या कम से कम बंद हो) तो फिर पढ़िए

चरणों

कैरो मटसुबरा (पीपीजीज़) चरण 1 जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
1
सबसे पहले, एक मर्दाना या एक मोटा लड़की हो। लेख "कैसे एक लड़की के रूप में मर्दाना काम करने के लिए" और "कैसे मोटा होना" लेख पढ़ें
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीज़) चरण 2 जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    हरे, पीले, नारंगी या उपरोक्त सभी चुनें कोरूर अक्सर एक मर्दाना शैली का चयन करते हैं और पुरुषों के कपड़ों के लिए आकर्षित होते हैं, इसलिए समय-समय पर लोगों के भाग में भाग लेने का प्रयास करें।
  • कैरो मटसुबरा (पीपीजीज़) चरण 3 जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    कारू का पसंदीदा रंग हरा है वह भी पीले और नारंगी वस्त्र पहनते देखा जाता है, इन कपड़ों में से अधिकांश पुरुषों को इन रंगों में होना चाहिए। गोताखोर हमेशा एक अच्छा विकल्प है उन दो संगठनों पर एक नज़र डालें जिन्हें आप रोज़ का इस्तेमाल करते हैं ताकि आपको कुछ विचार मिले।
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीज़) चरण 4 जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    कैसे बात करना सीखें तेजस्वी या बहुत तेज आवाज के साथ मत बोलो। सही स्वर और मात्रा ढूंढें और बड़बड़ाना न करें सुनिश्चित करें कि आप आत्मविश्वास ध्वनि फ्लैट पर बात करने का मतलब यह नहीं है कि आप अनजान हैं, इसलिए इसे ज़्यादा मत करो। जब आप इसे अक्सर करते हैं तो आप वर्तमान और नकली ध्वनि कर सकते हैं। आप "दोस्त", "आदमी" या "महान" का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है - हालांकि, खिचड़ी, शब्दजाल skateboarders उपयोग करने के लिए स्वतंत्र लग रहा है और Ebonics (अफ्रीकी अमेरिकी अंग्रेजी एक भाषा माना जाता है) जितना संभव हो उतना।
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीज़) चरण 5 जैसी अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    5
    अच्छा उपकरण है कारू का पसंदीदा स्टोर खेल के सामानों की दुकान है वह हमेशा नए खेल उपकरण खरीदती है आप शायद यह भी अपने पसंदीदा स्टोर भी बनाना चाहिए। जब आप उस पर होते हैं, तो अपना खेल चुनें फुटबॉल को कुछ ऐसी चीज़ों के बाद करना चाहिए जो आपको हां या हां करना चाहिए, जिन चीज़ों से आपको संकोच नहीं करना चाहिए अपने स्कूल में, आपको "एथलीट" के रूप में जाना जाना चाहिए (अधिक जानकारी के लिए, लेख "कैसे एक एथलीट होना" पढ़ें)।
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीजेड) की तरह अधिनियम इमेज शीर्षक चरण 6
    6
    खेल में रुचि ले लो टेबल उपयुक्त स्पोर्ट्स (स्केटबोर्डिंग, स्नोबोर्डिंग, सर्फिंग, bodyboarding, आदि) कर रहे हैं, लेकिन अगर तुम लोगों चलना आपको लगता है कि में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं, पेंटबॉल या फुटबॉल खेलते हैं और सुनिश्चित करें कि आप यह मानते हुए बिना यह में अच्छे हैं बनाने के लिए डर नहीं है । मतलब है कि आप समुद्र तट पर ढलानों पर स्केट पार्क में उन लोगों के साथ समय व्यतीत करना, और उन्हें एक तरफ से देखने का बजाय उन लोगों के साथ संलग्न करने का अवसर है। और अगर आप उन लोगों के साथ खेल बात कर सकते हैं और अंत में ... लड़कियों की तरह लड़कों जो डरते नहीं हैं एक छोटे से खरोंच और एक टूटी हुई नाखून के बारे में शिकायत नहीं है।
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीजेड) की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    फुटबॉल के अलावा, यदि खेल आपकी बात नहीं है, तो हमेशा वीडियो गेम्स होते हैं। इस तरह की शूटिंग (Metroid प्रधानमंत्री 1, 2 और 3), कुश्ती (एसएसबी, हाथापाई और ब्रॉल, स्ट्रीट फाइटर गाथा), साहसिक, कार्रवाई, MMO (व्यापक मल्टीप्लेयर ऑनलाइन खेल) और MMORPG के रूप में विभिन्न प्रकार के खेलों खेलने के लिए जानें ( असाधारण मल्टीप्लेयर रोल-प्लेइंग गेम ऑनलाइन)
  • कौरू मत्सुबारा (पीपीजीज़) चरण 8 की तरह शीर्षक वाली छवि
    8
    स्केटबोर्ड स्केट या सवारी करना सीखें स्कूल के बाद, आप और आपके मित्र स्केट पार्क जा सकते हैं और प्रतियोगिताओं स्केटिंग कर सकते हैं कारू का सबसे मूल्यवान कब्जा उसका स्केटबोर्ड है, लेकिन अगर यह आपकी शैली नहीं है, तो कोई समस्या नहीं है।



  • कैरो मटसुबरा (पीपीजीजेड) की तरह अधिनियम इमेज शीर्षक 9
    9
    एक छोटे शैली के साथ अपने बाल पहनें यह आपको गर्म मौसम में शांत रखता है और जब आप कुछ खेल करते हैं, खासकर जब आप कैरियर गेम खेलते हैं
  • कैरो मटसुबरा (पीपीजीजेड) की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अपने नर दोस्तों के साथ चुटकुले आप शर्त लगा सकते हैं कि वे आपको परेशान करने की कोशिश करने जा रहे हैं, इसलिए उनको तंग करने से डरो मत। इश्क़ करने का यह एक आसान तरीका है, इसलिए सावधान रहें।
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीज़) चरण 11 जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    11
    सबसे अधिक संभावना है कि वे आपको पूछेंगे कि क्या आपने "नारुतो", "डर फैक्टर", "एक्स गेम्स" आदि की तरह कुछ देखा है। यह वैकल्पिक है, लेकिन आप कोशिश कर सकते हैं कई बच्चे "कॉल ऑफ़ ड्यूटी" में रुचि रखते हैं, इसलिए उनमें से एक पर विचार करें यदि वे आपको खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं घर पर अभ्यास करें या सुझावों की तलाश करें ताकि आप उनके साथ रह सकें और अपने चूतड़ों को किक कर सकें।
  • कैरो मटसुबरा (पीपीजीजेड) की तरह अधिनियम इमेज शीर्षक 12
    12
    आप जो चाहें उपयोग करें अधिकांश लोगों को यह नहीं पता कि अगर शर्ट नए है, जब तक कि यह इतना कम न हो कि वे इसकी मदद नहीं कर सकते।
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीजेड) की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 13 चरण
    13
    लड़कों जो केवल रोमांटिक हास्य देख सकते हैं और फिल्मों में उनके क्षितिज का विस्तार है, तो जैसे "पल्प फिक्शन" क्लासिक हिट घड़ी प्रभावित लड़कियों, "स्वतंत्रता के सपने", "खेल, स्टॉक और दो धूम्रपान बैरल" कर रहे हैं " लड़ाई क्लब "," ट्रेनस्पॉटिंग "," मैकेनिकल नारंगी "आदि।, जबकि अधिक "सुसंस्कृत" बेहतर है पूरी तरह से आधार और विभिन्न रूपकों, उन फिल्मों की सबसे अधिक संभावना एक बातचीत में पैदा होती है और यदि आप एक बुद्धिमान विचार है, दूसरों का सम्मान करेंगे समझने के लिए सुनिश्चित करें।
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीज़) चरण 14 जैसी अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    14
    अपने आप को ध्यान में रखना डरो मत यदि आप कारों के बारे में कुछ जानते हैं जो वे नहीं करते हैं, तो आप इसके बारे में बात कर सकते हैं। असल में वे सोचेंगे कि यह बहुत अच्छा है कि आप कारों के बारे में जानते हैं।
  • कैरु मत्सुबारा (पीपीजीजेड) की तरह अधिनियम इमेज शीर्षक चरण 15
    15
    कारू में दो बहुत ही स्त्री के दोस्त हैं, बमोन और बबल हैं, इसलिए महिला मित्र या आपके जो मित्र आप से अलग हैं उनके लिए स्वतंत्र महसूस करें। हालांकि, नए दोस्त न सिर्फ इसलिए प्राप्त करें क्योंकि वे आपकी प्रोफाइल को फिट करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • महिला लड़कियों को आप पर क्रूर न होने दें, वास्तव में, उन्हें किसी के साथ न दें। चिल्लाने, रोने या मूर्खता दिखने के बिना इसका सामना करना सीखें
    • स्वतंत्र रहें और बच्चों की तरह बोलें (आमतौर पर, चुटकुले बनाइए और बेवकूफ बात करें)। मज़े करो!
    • स्मार्ट हो फिट करने के लिए गूंगा मत खेलो (कभी नहीं)
    • एक मर्द होने के नाते, सब से ऊपर, प्राकृतिक (इसे ढोंग नहीं!)। आप लड़कियों के अनुभाग में खरीदारी कर सकते हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप जीन्स या टी-शर्ट खरीदते हैं, मिनीस्कर नहीं। आप कभी कभी अच्छे कपड़े पहन सकते हैं, शायद किसी नर्तक या पार्टी में, लेकिन यह अच्छा दिखने की कोशिश करें और न दिखें कि आपने बहुत मुश्किल से कोशिश की है मर्दाना बनने की कुंजी स्वाभाविक रूप से जीवन शैली में फिट होने के लिए है, यह न दिखें कि आप बच्चों के साथ बाहर जाने के लिए भीख माँग रहे हैं। मार्टोन केवल लड़कियां हैं, जो स्त्रैण होने को पसंद नहीं करते हैं, यही कारण है कि आपको ऐसा होना चाहिए।
    • यदि आप कपड़े ढूंढ रहे हैं, तो आपको मॉल में किसी भी स्केट दुकान पर जाने की जरूरत नहीं है। यदि आप कोल की तरह एक जगह पर खरीदारी करते हैं, तो सीधे लड़कों अनुभाग पर जाएं चिंता मत करो अगर आप एक व्यक्ति को पता है जो आप जानते हैं (कौन परवाह करता है!)।
    • जब आपको शॉपिंग करना पड़ता है, तो एक स्केट शॉप पर जाएं या कहीं चीजें जो आपको पसंद हैं बेच देती हैं।
    • जब आप स्क्रैच या स्क्रैच लेते हैं और शायद गंदे हो जाते हैं या खुद को चोट पहुँचाते हैं ... रोने की कोशिश मत करो! (ओह, हमारे पास बहुत काम है!) यह कुछ अभ्यास ले जाएगा
    • प्रकृति और खेल से प्यार करना सीखना
    • स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड और मेनज जर्नल जैसे पुरुषों के लिए पत्रिकाओं को पढ़ने का प्रयास करें। आपको कई महान चीजें मिलेंगी जो महिला पत्रिकाएं कभी नहीं होंगी!

    चेतावनी

    • सिर्फ इसलिए कि आप मर्दों का मतलब यह नहीं है कि आप अपनी निजी स्वच्छता को भूल जाने जा रहे हैं, लेकिन आपको हर सुबह बाथरूम में घंटे बिताते हैं या फिर भी नहीं। एक बार स्नान करें, कम से कम, एक दिन में एक बार। यहां तक ​​कि अगर बच्चों को एक फुटबॉल खेल के बाद बदसूरत गंध कर सकते हैं, इतना बुरा गंध नहीं की कोशिश करें। दुर्गन्ध दूर करने और साफ रहें
    • बहुत मुश्किल कोशिश मत करो जितना तुम बेहतर महसूस करते हैं उतना थोड़ा कम करें और कार्य करें। इसके अलावा, अगर आप काओरू की तरह आराम से अभिनय कर रहे हैं, तो आपको कोई समस्या नहीं होगी। हर कोई होना चाहिए, वे कौन हैं, और अगर आपको कोई स्त्री पसंद नहीं है, तो उसे सिग्नल न करें या कहें कि आप स्त्री के होने के लिए उन्हें नफरत करते हैं
    • महिला लड़कियों के साथ बहुत सख्त न हो, जो आपको मूर्खतापूर्ण दिखेंगे। कौरू की तरह ठीक न हो याद रखें कि यह एनीम नहीं है, यह वास्तविक जीवन है
    • यदि आप वास्तव में खेल पसंद नहीं करते हैं, परेशान मत हो, तो आप अभी भी काओरू की तरह कार्य कर सकते हैं मार्शल आर्ट का अभ्यास करें, जो आपको उसके जैसा दिखाई देगा। टीवी पर खेल देखना, जैसे बास्केटबाल, सॉकर, चरम खेल आदि। आपको इसे संभालना सक्षम होना चाहिए वीडियो गेम खेलते हैं, यहां तक ​​कि सोफे आलू के रूप में भी, और यदि संभव हो, तो गेम पत्रिका की सदस्यता लें। मजबूत होने का व्यायाम, यदि आप कभी भी खेल के बारे में आपकी राय बदलते हैं (आपको नहीं पता कि आप क्या याद आ रहे हैं!)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com