ekterya.com

एल लॉलीट के रूप में कैसे कार्य करें (मृत्यु नोट से)

हालांकि इंटरनेट एल लॉलीट की तरह काम करने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स प्रदान करता है, संभावना है कि आप जो भी खोज रहे हैं वह कभी नहीं मिलेगा। इस लेख का उद्देश्य सभी क्षेत्रों को एल लॉलीट के कॉसप्ले बनाने के लिए शामिल करना है। यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह आपको दिखाएगा कि कैसे इस भूमिका में सही होगा और कैसे अच्छा होना चाहिए।

चरणों

एल लॉलिट (डेथ नोट से) की तरह शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
समझें कि एल शायद उनके उच्च स्तर के कटौती और समस्या को सुलझाने के कारण अनुकरण करने के लिए सबसे कठिन पात्रों में से एक है। उसे अनुकरण करना लगभग असंभव है
  • एट एल एल लॉलीट (मृत्यु रिपोर्ट से) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी उपस्थिति रखें अधिकांश लेखों में एक ही कपड़े, बाल और श्रृंखला में इस्तेमाल होने वाली हर चीज के इस्तेमाल की आवश्यकता होती है। हालांकि, इनमें से कोई भी हमेशा प्राप्त नहीं किया जा सकता है। हम में से कुछ स्थानों पर जहां यह बहुत ठंड है में रहते हैं और हम, जैकेट ज्यादातर समय पहनने के लिए है, जबकि अन्य स्थानों पर जहां यह बहुत गर्म और गर्म कपड़ों के साथ बाहर निकल जाते का खतरा है में रहते हैं।
  • कपड़े पहनें जो आपको सहज महसूस करते हैं उन कपड़ों को पहनें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं उन्हें सटीक रहने की जरूरत नहीं है, हालांकि यह एक विकल्प है। आप शर्ट और स्टेटशर्ट या कुछ कपड़े पहन सकते हैं जो आपके पर्यावरण के साथ गठबंधन करते हैं। यथार्थवादी होने के लिए, यदि आप एल हैं, तो आपको ध्यान नहीं देना चाहिए। यदि आपके पास ऐसा है तो एक खूबसूरत परिधान करें।
  • अपने बालों के लिए एक प्राकृतिक रंग चुनें काले रंग का उपयोग करें यदि आपके बाल में रंग होना चाहिए। नीला रंग है जो लाइट के लाल के विपरीत एनीमे में एल का प्रतिनिधित्व करता है हालांकि, उसके बाल काले और विहीन हैं।
  • अपनी आंखों के नीचे बैग पाने के लिए ज़ोरदार कुछ मत करो। आराम करें। आप बिल्कुल एल की तरह नहीं हैं, आपको अपने स्तर के कटौती को बनाए रखने के लिए सोना होगा।
  • एट एल एल लॉलीट (मृत्यु रिपोर्ट से) चरण 3
    3
    अपनी बुद्धि रखें हालांकि एल बुद्धिमानी में लगभग असाधारण है, वह कई विषयों में एक विशाल ज्ञान रखने की कोशिश करता है। जितना अधिक आप जानते हैं, उतना चालाक आपको दिखाई देगा। स्कूल में होने के नाते स्मार्ट देखने का एक तरीका है, साथ ही साथ स्मार्ट भी बन जाता है। कम से कम, प्रत्येक शब्द का अर्थ जानिए जिसे आप कहते हैं। इसके अलावा, व्याकरण, विराम चिह्न और वर्तनी को सुधारना हानिकारक नहीं है। जितना आसान आप अपने लिए ऐसा करते हैं, उतना आसान वे आपको स्मार्ट के रूप में देखेंगे।
  • एल लॉलिट की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 4
    4
    अपने आप को तनाव से मुक्त करने के लिए प्रथाएं हैं एल के ठेठ तनाव स्तर का अनुभव करें जब आपके पास अपनी पीठ पर ज्यादा न हो, जैसे कीरा के मामले का समाधान। इस तरह, आपके पास उम्र, मुँहासे और त्वचा या शरीर के अन्य विकार की रेखाएं होंगी। इस पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है तुम्हें पता होना चाहिए कि कब शांत और आराम करना है एल कभी जोर नहीं आता है, इसलिए आपको अपना तनाव नहीं दिखाना चाहिए।
  • एल लॉलीट की तरह अभिनय वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 5
    5
    एल के अनुभव के क्षेत्र के बारे में पढ़ें वह एक फोरेंसिक मनोचिकित्सक है और हत्या के मामलों में एक प्रमुख जासूस है। आपको इन विषयों में एक महान ज्ञान होना चाहिए ताकि आप दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हो। आप मुफ्त बुनियादी मनोविज्ञान के सबक ऑनलाइन का एक महान सेट ऑनलाइन पा सकते हैं। इन कार्यक्रमों में आप बहुत कुछ सीख सकते हैं। इसके अलावा, यह बेहतर है कि आप इन अध्ययनों में आगे बढ़ें यदि आप अपने आप को एक पेशेवर कैरियर जैसे एल जैसे समर्पित करना चाहते हैं। उसी तरह, आप कानून का अध्ययन करने का विकल्प चुन सकते हैं।
  • एल लॉलीट की तरह अभिनय वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 6
    6
    एल के रूप में बैठो वह बैठ नहीं है, लेकिन झुकता है अपने पैरों की ओर अपना वजन बदल दें क्योंकि एल करता है अगर आपको परेशान होता है या किसी अन्य अजीब तरीके से बैठने का मौका मिलता है जिस तरह से आपके लिए सहज है और इस फ़ॉर्म को अपना बनाएं, उसमें बैठें।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक से छवि (मृत्यु नोट से) चरण 7
    7
    यह चलने की एल के तरीके की नकल करता है वह बहुत घबराए हुए और घुटने टेकता है आप इसे एक कुंजीपटल पर बैठकर अपने सभी जीवन कर सकते हैं या आप इसे दिखावा कर सकते हैं। यह हमेशा के लिए याद रखना प्रयास करने के लिए बहुत लेता है। इसके अलावा, आपको कम से कम एक महीने का समय लगता है ताकि आपको हमेशा नीचे झुकना पड़े सबसे आसान और सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी पीठ और गर्दन के लिए क्या कर सकते हैं, ऐसा करने के लिए नहीं है, बल्कि चलने का एक अजीब तरीका विकसित करें। एल एक अलग व्यक्ति है कोई भी उसके बराबर नहीं हो सकता परिणामस्वरूप, स्वयं बनें
  • एट एल एल लॉलीट शीर्षक वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 8
    8
    उस केस को ढूंढें जो आप हल कर सकते हैं एल हमेशा सब कुछ के बारे में सूचित किया जाता है आप सोशल नेटवर्क वेबसाइट पर हर किसी के साथ दोस्त होने से लोगों को यह छाप दे सकते हैं। इसी तरह, आप का पालन करें या इस तरह के स्थानीय समाचार, अदालत के रिकॉर्ड या नकल करने के लिए एल के ज्ञान सब कुछ दो बार जांच करने के लिए प्रयास करें आप रिपोर्ट करना किसी अन्य स्रोत के रूप में एक प्रमुख वेबसाइट पर ई-मेल अपडेट प्राप्त करने के लिए कह सकते हैं एक दिन
  • एल लॉलीट की तरह अभिनय वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 9
    9
    अपने घर में सोते हुए आखिरी व्यक्ति रहें और जागने के लिए सबसे पहले हो। यह अधिनियम ऐसा लगता है जैसे आप कभी सो नहीं करते शोधकर्ताओं ने कहा कि एल कभी सोया नहीं हालांकि, कुछ घरों में यह लगभग असंभव है। एक अलग समय क्षेत्र में सोते हुए आप से ज़्यादा सो रहे हैं। एल की तरह, इसे एक गुप्त रखें



  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 10
    10
    मिठाई के साथ एम्यूलेट एल का जुनून अगर आप चाहें तो मिठाई खाएं जब सभी लोग आपको देखते हैं, तो मिठाई खाओ अगर आप बेहतर नकल बनाना चाहते हैं, तो आप के साथ शर्करा के क्यूब्स लें और उन्हें कैंडी के रूप में खाएं। अगर आप ऐसा करते हैं तो यह अतिरंजना न करें। ऐसे भोजन का पता लगाएं जिसे आप पसंद करते हैं और हमेशा इसे खा लेते हैं यदि इस प्रकार का व्यवहार आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करता है
  • एल लॉलीट की तरह अभिनय वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 11
    11
    एक इंसान के रूप में अपने बारे में ईमानदार रहें एल अपने अनुभव के आधार पर किसी के बारे में बात करता है उनके तर्क किसी व्यक्ति के व्यवहार के सिद्धांतों को अधिक विश्वसनीय बनाने या उन्हें समझाते हैं। जब प्रकाश एक पोर्नोग्राफिक पत्रिका को देखता है, एल यह दर्शाता है कि उसने जब वह छोटा था, जैसे अजीब बातें की थी इसके अलावा, यह इंगित करता है कि वह बचकाना था और वह खोना नहीं चाहता था। वह सभी लोगों को बताने में बहुत सच्चे थे और अपने अनुभवों को उनके लिए एक चेतावनी के रूप में इस्तेमाल करते थे।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम (डेथ नोट से) चरण 12
    12
    मानव भावनाओं की अपनी समझ बढ़ाएं आपको अपने दृष्टिकोण को देखने में कठिनाई वाले व्यक्ति को देखना होगा। जिस तरह से आपको लगता है कि उसमें खुद को बहुत निवेश किए बिना समझने की कोशिश करें एल एक भावनात्मक रूप से स्थिर और शांत व्यक्ति है आपकी भावनाओं को हर चीज से जोड़ने का विचार समय के साथ आसान होगा।
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम (डेथ नोट से) चरण 13
    13
    अपने चेहरे के भाव का अभ्यास करें एल का सबसे आम बोरियत है उसके पास मुस्कुराहट नहीं है और उसके पास बड़ी काली आँखें हैं अगली बार जब आप मोबाइल फोनों को देखते हैं तो अपना चेहरा देखें। एक दर्पण लो और एक दुर्लभ व्यक्ति के रूप में अपने आप को देखने के बिना अपने अभिव्यक्ति की नकल करने का प्रयास करें। लोग कहते हैं कि एल कभी अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन यह सच नहीं है, सभी लोगों को उनके क्षण हैं
  • एल लॉलीट की तरह अभिनय वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 14
    14
    एल के आवाज और टोन का अभ्यास करें ल `आवाज मौन और आश्वस्त है। वह उन पर ध्यान आकर्षित करना पसंद करता है, ताकि उनका इरादा जटिलताओं के बिना ज्ञात किया जा सके और बिना इसे व्याख्या या दोहराए बिना। एल एक काफी आलसी और अकेला व्यक्ति है उनके पास नौकर, वाड़ारी है, हालांकि उनकी सेवा स्वैच्छिक है क्योंकि एल हमेशा पूछताछ के बिना वह क्या चाहता है। आपको आवाज की स्वर, शरीर की भाषा और एल के वार्ता के साथ एक ही प्रभाव डालना चाहिए।
  • एल लॉलीट की तरह शीर्षक वाली छवि (मृत्यु नोट से) चरण 15
    15
    कोशिश करें कि लोगों की राय आपको प्रभावित न करें अगर कोई कहता है कि आप अजीब हैं तो यह आपको प्रभावित नहीं करेगा। एल गलत होने के लिए कम सहनशीलता है वह बाहर पर शांत रहता है, लेकिन अंदर से उसे परेशान करता है कि कोई सही हो सकता है। इस तरह, यह बहुत बचकाना है इसलिए, बहाना है कि आप किसी की टिप्पणी को ध्यान में रखते हैं यदि वह आपको बताता है कि आप अजीब हैं
  • एल लॉलीट की तरह अभिनय वाली छवि (मौत नोट से) चरण 16
    16
    मार्शल आर्ट का अभ्यास करें जब हल्का एक उदास व्यक्ति होने के लिए चेहरे पर एल मारा, एल ने लाइट को चेहरे में लाया और "आँख के लिए आँख" कहा। एल अपने आप को बचाने के लिए मार्शल आर्ट्स को जानता है आपको कुछ मूल रक्षा पाठ्यक्रमों को जानना होगा। उतना जितना आप विश्वास नहीं करते, कुछ लोग बुद्धिमान लोगों को नापसंद करते हैं तैयार हो जाओ, कोई आपके लिए शारीरिक रूप से या मानसिक रूप से क्रोध में विस्फोट कर सकता है। अपने गार्ड पर रहो!
  • एल लॉलीट की तरह अधिनियम (डेथ नोट से) चरण 17
    17
    आकार में रहें हालांकि एल ऐसा नहीं दिखता है, यह बहुत पुष्ट है
  • युक्तियाँ

    • आप क्या करते हैं अतिरंजना मत आप एल तरह देखने के लिए नहीं है, लेकिन उसके जैसे बात नहीं करते, तो आप वास्तविक जीवन की परिस्थितियों में उसके जैसे कार्य करने के लिए, स्कूल की तरह पसंद नहीं है, क्योंकि तुम पागल की तरह ध्वनि जाएगा। हालांकि, एल की तरह, आपको अभिनय से पहले ही सोचना होगा। उदाहरण के लिए, लोगों को परेशान मत करो क्योंकि वे निराश होंगे। आपको हर दिन ऐसा पूरी तरह से कार्य करना होगा। हमें पता है कि ऐसा करना कठिन लगता है, लेकिन सिर्फ सोचें कि हर कोई इस तरह से सोचता है, तो आप एक अच्छी दुनिया में रहेंगे। हम जानते हैं कि आपको लगता है है कि वहाँ विविधता होगा, लेकिन यह उस तरह एक ऐसी दुनिया में शांत लाइव हो जाएगा। आपको यह फैलाना चाहिए ताकि लोग नियमों को जानते और उसका पालन करें। यह सच है जो एल कहते हैं

    चेतावनी

    • अपनी सीमाएं, शारीरिक और मानसिक रूप से अधिक न करें आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं
    • उन लोगों से सावधान रहें जो गंभीरता से लेते हैं जब आप चरित्र में होते हैं तो आप क्या करते हैं कुछ लोग क्रोध में मानसिक और शारीरिक रूप से विस्फोट करेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com