ekterya.com

उना रुबिया म्यू लीगल के संगीत के लिए ऑडिशन कैसे बनाएं

 अब जब एक बहुत ही कानूनी सुनहरे बालों का अधिकार जारी किया गया है, तो आप निश्चित रूप से स्कूल के लिए कई ऑडिशन की खबर देखेंगे या इस महान कार्य के क्षेत्रीय प्रस्तुतियों को देखेंगे। आपकी इच्छित भूमिका पाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

ऑडीशन फॉर लीगलली गोरा द म्यूजिकल चरण 1
1
अच्छी तरह से जांच करें
  • पूरे संगीत को देखें (यूट्यूब पर एक एमटीवी संस्करण है जो महान है। इसे खोजें और यह दिखाई देगा)।
ऑडीशन फॉर लीगलली गोरा द म्यूजिकल चरण 1 बुलेट 1
  • मूल मूवी को देखें
    ऑडीशन फॉर लीगलली गोरा द म्यूजिकल चरण 1 बुलेट 2
  • विकिपीडिया में भूखंड और पात्रों की सूची पढ़ें।
  • अक्षरों की रिकॉर्डिंग सुनने से आपको ऑडिशन में एक फायदा मिलेगा, क्योंकि आप पहले से ही संवाद को पूरी तरह जानते होंगे।
    ऑडीशन फॉर लीगलली गोरा द म्यूजिकल चरण 1 बुलेट 4
  • ऑडीशन फॉर लीगलली गोरा द म्यूजिकल चरण 2



    2

    Video: भोजपुरी Sad गीत Hamar Kajali Bewaf हो गेल 2 ~ हमर कजली बेवफा हो गईल ~ नई सुपर हिट 2018

    एक चरित्र चुनें जिसे आप पसंद करते हैं ध्यान देने के लिए आपको कम से कम 3 का चयन करना चाहिए, जब तक कि आप नहीं जानते कि आप एक विशिष्ट चरित्र चाहते हैं या आपको कोई परवाह नहीं है। लड़कों के लिए, चरण 3, लड़कियों के लिए 4 देखें।
  • इस खेल में कुछ लोग हैं, लेकिन उनके पास सभी अच्छी भूमिकाएं हैं यदि आप आदमी के अग्रणी और आकर्षक प्रकार हैं, तो आप संभवतः वार्नर या शायद प्रोफेसर कॉलहन की कोशिश करना चाहते हैं। दोनों फिल्म में अच्छे क्षण हैं वार्नर के लिए, सुनो "गंभीर" और एक समान गीत चुनें। प्रोफेसर कालहन का मुख्य गीत है "जल में रक्त", तो उस रेखा में कुछ चुनें एक अन्य भूमिका काइल है यह किसी के लिए एक अच्छा हिस्सा है जो बहुत सारे वार्तालाप या गाने नहीं चाहता, लेकिन सबसे अधिक दृश्यों में से एक है जो चोरी करता है। सुनिश्चित करें कि आपका बट तंग पैंट में अच्छा लग रहा है पुरुष नेता की भूमिका वार्नर की नहीं है, बल्कि वह म्यूसी एमेट्ट की है। यह एक अवधि के लिए एक बहुत बड़ा हिस्सा है, क्योंकि उसकी आवाज़ बहुत तेज है यदि आप इस भूमिका के लिए ऑडिशन के लिए जा रहे हैं तो एक नॉर्डी तरीके से तैयार करें। यदि एमेटट बदसूरत थे, तो एले उसके साथ प्यार में नहीं पड़ेंगे, इसलिए वह दिखने योग्य दिखता है।
  • इस काम में कई महिला भूमिकाएं हैं, इसलिए यदि बहुत प्रतिस्पर्धा होती है तो निराश मत हो। आपको सभी को एक कागज मिलना चाहिए। डेल्टा न्यू के सिंगल्स हैं, केट में एक अच्छा टुकड़ा है "क्या आप चाहते हैं `और सेरेना, स्तंभ, और मार्गो पूरे शो में यूनानी कोरस के रूप में काम करते हैं। प्रत्येक व्यक्ति के पास महत्वपूर्ण नृत्य भूमिकाएं हैं, इसलिए ऑडिशन से पहले कुछ प्रयास करें ब्रुक व्यंडहम एक बहुत अजीब भूमिका है क्योंकि इसमें एक बहुत ही ऊर्जावान गीत है, "आकार में व्हीप्ड"। यह एक बहुत ज़रूरी भूमिका है जो शारीरिक और शारीरिक रूप से है, क्योंकि 3 या 5 मिनट के लिए स्ट्रिंग से बंटे हुए कूदने पर नृत्य करना चाहिए। पोलेट में एक गाथागीत है, "आयरलैंड" और उसका चरित्र शो के सबसे प्यारे में से एक है। अपने ऑडिशन के लिए मूल ब्रॉडवे पॉलेट, Orfeh द्वारा गाने की खोज करें। विविएने एक मजेदार भाग भी है, और उसके अंत में एक छोटा गीत है उसे एल्ले की दुश्मन आर्ची होने से लेकर अपने सबसे अच्छे दोस्त तक जाने के कारण, उसकी भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला दिखानी चाहिए। और निश्चित रूप से, एले वुड्स के बिना कोई काम नहीं होगा। एले दयालु है और आत्मविश्वास फैलता है लुरा बेल बंडी या रीज़ विदरस्पून की प्रतिलिपि न करें। एले को अपने चरित्र बनाएं
  • ऑडीशन फॉर लीगलली गोरा द म्यूजिकल चरण 3
    3
    एक गीत चुनें, उसी संगीतकार द्वारा अन्य संगीतों को देखो, जैसे "बैट बॉय" या "सारा, सादा और लंबा"। किराया, दुष्ट, और Hairspray एक समान प्रकार के संगीत है, लेकिन इन गाने अक्सर ऑडिशन में उपयोग किया जाता है। आप थियेटर के लिए अनुकूलित गीतों की कोशिश कर सकते हैं जैसे वे आनंद पर करते हैं।
  • Video: Pinga नृत्य / लावणी कदम

    ऑडीशन फॉर लीगलली गोरा द म्यूजिकल चरण 4
    4
    जीत। उचित समय पर और पोशाक पर पहुंचने के लिए ध्यान रखें। और सब से ऊपर, आत्मविश्वास है। कोई भी एले वुड्स या डेल्टा न्यू लड़की को मुस्कान नहीं कर सकता जैसे वह कहें, सकारात्मक हो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com