ekterya.com

पेशेवर ऑर्केस्ट्रा में कैसे जुड़ें

एक पेशेवर ऑर्केस्ट्रा के लिए ऑडिशन के लिए उपस्थित होने के लिए काफी बड़ी प्रतिबद्धता है, लेकिन यह इसके लायक है और यह आपके लिए फायदेमंद है, यदि आप अपने उपकरण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। सुनवाई की प्रक्रिया को पीड़ित के रूप में संभव बनाने के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

एक व्यावसायिक ऑर्केस्ट्रा चरण 1 में जाओ छवि शीर्षक
1
अपने उपकरण और संगीत के साथ जितना संभव हो उतना वचनबद्ध रहें रिहर्सल और कॉन्सर्ट पूरा करने के लिए आपको आवश्यक समय का उपयोग करने की आवश्यकता है। चूंकि वे आपको आर्केस्ट्रा में भुगतान करने जा रहे हैं, इसलिए आपको खुद को उस पैसे के योग्य बनाना होगा। यदि आपके पास कमजोर उपस्थिति है, तो आप संगीत से परिचित नहीं होंगे और निकाल सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका कार्यक्रम आपको रिहर्सल, कॉन्सर्ट्स और सबसे महत्वपूर्ण बात, आपके प्रथाओं के लिए पर्याप्त समय आरक्षित करने की अनुमति देता है! यदि आप पहले से ही बहुत व्यस्त व्यक्ति हैं, तो आपको प्राथमिकताएं निर्धारित करने की आवश्यकता होगी
  • एक पेशेवर ऑर्केस्ट्रा चरण 2 में जाओ छवि शीर्षक
    2
    सभी पेशेवर आर्केस्ट्रा सुनवाई प्रक्रिया को बनाए रखते हैं। प्रत्येक ऑर्केस्ट्रा एक अलग तरीके से काम करता है कई आर्केस्ट्रा, ऑडिशन हर साल पकड़ जबकि अन्य केवल एक ही जब एक सदस्य निकाल दिया जाता है है। पता करें कि कब ऑर्केस्ट्रा है कि आप एक सुनवाई पकड़ और जितनी जल्दी हो सके, ताकि आप पहले देख भाग लेने के लिए एक समय आरक्षित होगा शामिल होने में रुचि रखते हैं। कुछ ऑर्केस्ट्रा मुख्य पदों के लिए विशेष ऑडिशन रखती हैं। दूसरे शब्दों में, जब एक खंड का प्रिंसिपल हटा दिया जाता है, तो एक होगा "प्रतियोगिता" मुख्य एक की जगह में दिलचस्पी रखने वालों के लिए यदि आप किसी अनुभाग का प्राचार्य होने में रुचि रखते हैं, तो आवश्यक आवश्यकताओं को जानने के लिए सुनिश्चित करें
  • एक व्यावसायिक ऑर्केस्ट्रा चरण 3 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    3

    Video: Saiya kaise करेले Bardas | नई Arkestra नृत्य 2018

    सुनिश्चित करें कि आप सुनवाई प्रक्रिया से परिचित हैं कुछ आर्केस्ट्रा ऑडिशन से पहले या बाद में एक साक्षात्कार देते हैं। पता करें कि ऑर्केस्ट्रा आप उन्हें (अपने को फिर से शुरू के रूप में इस तरह के) कुछ पेश करने के लिए पूछना यदि आप एक फिर से शुरू तैयार करने के लिए, आर्केस्ट्रा में किसी भी पिछले अनुभव, पिछले कार्य अनुभव शामिल करना न भूलें की जरूरत है जाएगा, पुरस्कार आप प्राप्त करने के बाद, आदि
  • एक व्यावसायिक ऑर्केस्ट्रा चरण 4 में जाओ छवि शीर्षक
    4
    आवश्यक प्रदर्शनों की सूची, तराजू, और निष्कर्ष निकालें जिन्हें आप जितनी जल्दी सीख सकते हैं। उन टुकड़ों की रिकॉर्डिंग सुनें, जहां से अर्क आते हैं और अपने आप को शैली, गति और संगीत की व्याख्या के साथ परिचित करते हैं। यदि आप अभी भी संगीत सबक ले रहे हैं, तो अपने शिक्षक के साथ ऑडिशन सामग्री की जांच करें। अक्सर अभ्यास करें!



  • एक व्यावसायिक ऑर्केस्ट्रा चरण 5 में प्राप्त छवि का शीर्षक
    5
    ऑडिशन से पहले एक अच्छी रात की नींद लो। सुनिश्चित करें कि आपके पास सुबह अच्छा नाश्ता है पोशाक जैसे कि आप नौकरी साक्षात्कार में जा रहे थे जाने से पहले गर्म हो जाओ जब आप जगह पर जाते हैं तो फिर से गर्म हो जाओ
  • Video: पिया हो प्रदेश मेरे Kaise रोज रोज Bardas Karile Arkestra वीडियो 2018

    एक व्यावसायिक ऑर्केस्ट्रा चरण 6 में जाओ छवि शीर्षक
    6
    विश्वास के साथ कमरे में चलो और सबसे अच्छा खेल सकते हैं। जब आप समाप्त करते हैं, तो विश्वास के साथ कमरा छोड़ दें।
  • एक पेशेवर ऑर्केस्ट्रा कदम 7 में जाओ छवि शीर्षक
    7
    यदि कोई साक्षात्कार है, तो सभी प्रश्नों को आप जितना संभव हो उतना जवाब दें। उत्तर देने से पहले सोचने के लिए अपना समय लें।
  • युक्तियाँ

    • ऑर्केस्ट्रा की ऑडिशन जाने से पहले, ऑर्केस्ट्रा के साथ अपने आप को परिचित कराएं कुछ संगीत कार्यक्रमों में भाग लें और आर्केस्ट्रा के इतिहास के बारे में ऑनलाइन पढ़ें। यदि कोई साक्षात्कार है, तो यह आपको साक्षात्कारकर्ता के साथ संक्षिप्त बातचीत करने में मदद करेगा।
    • यदि आपने प्रवेश करने का प्रबंधन नहीं किया है, तो निराश मत बनो आप एक वैकल्पिक संगीतकार के रूप में प्रवेश कर सकते हैं अगर कोई संगीतकार एक संगीत कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकता है, तो वे आपको अपनी जगह लेने के लिए कह सकते हैं। यह भी संभव है कि ऑर्केस्ट्रा एक टुकड़ा चलाएगा जिसके लिए अधिक संगीतकारों की आवश्यकता है और आपसे उस कॉन्सर्ट में उनके साथ खेलने के लिए कहने के लिए कॉल करेंगे। मामले के बावजूद, भविष्य में आपकी सहायता करने के लिए इस ऑडिशन के अनुभव का उपयोग करें। अन्य आर्केस्ट्रा के ऑडिशन में भाग लेते रहें और आपको अनुभव मिलेगा।
    • ऑडिशन के लिए जल्दी आओ अपनी ऑडिशन से कम से कम 20 से 30 मिनट के पहले होने की योजना बनाएं। यह सुनवाई शुरू होने से पहले गर्म होने और स्थापित करने का अवसर देगा।
    • ज्यादातर आर्केस्ट्रा आर्केस्ट्रा के अंशों पर अधिक जोर देते हैं! उन टुकड़ों की कई रिकॉर्डिंग प्राप्त करने की कोशिश करें, जिनमें से अर्क आते हैं, इसलिए आपको गति की अच्छी समझ है। सुनिश्चित करें कि आप सभी लय को पूरी तरह से खेल सकते हैं, बिना भागते या देरी (एक मेट्रोनोम उपयोगी हो सकता है)। यदि टूटता है, तो उन्हें ध्यान से गिना! सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक नोट सही ढंग से और टोन में खेल सकते हैं आखिरकार, गतिशीलता और उद्धरणों के बारे में विचार करें, सभी क्रैसेंडो, रॉलेंटैंडोस आदि करें।
    • यदि आप प्रवेश करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप रिहर्सल और कॉन्सर्ट की तारीखों को जानते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप, रिहर्सल और संगीत समारोहों में से हर एक में भाग लेने जब तक आप एक अच्छे कारण के नहीं किया है। आप एक रिहर्सल या प्रदर्शन को याद करना आवश्यक है, उन्हें फोन और यह सुनिश्चित करें ड्राइवर, अपने अनुभाग के प्रमुख और किसी भी अन्य सदस्य है कि चिंता का विषय क्या आप ausentarás जानते हैं।

    चेतावनी

    • आम तौर पर, पेशेवर आर्केस्ट्रा के मामले में, एक बार जब आप सफलतापूर्वक ऑडिशन पारित किया है, तो आप अगले कुछ वर्षों में एक नई सुनवाई बनाने की जरूरत नहीं है। मामले कि यदि आप फिर से ऑडिशन के समय ध्यान रखें कि सिर्फ इसलिए कि आप ऑर्केस्ट्रा एक साल का हिस्सा थे में रखना है, तो जरूरी गारंटी नहीं है कि आप अगले साल ऑर्केस्ट्रा में एक सीट होगा।
    • समय पर अपने ऑडिशन के लिए खुद को परिचय! यदि आप देर से आते हैं, तो आप ऑडिशन जूरी के साथ खराब पहली छाप छोड़ देंगे और चयनित होने की संभावना कम कर देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com