ekterya.com

पहली तारीख को कैसे कार्य करें

नियुक्तियां थोड़ा चिंताजनक हो सकती हैं यदि आपको नहीं पता कि आपके साथ क्या करना है हालांकि, नियुक्तियां दूसरे व्यक्ति को जानने के बारे में हैं पहली तारीख को, आपको सामान्य रूप से कुछ सावधानियों के साथ काम करना चाहिए और अन्य व्यक्ति को अपनी शारीरिक भाषा, मौखिक और गैर-मौखिक संकेतों के साथ, जो आपको पसंद है, देना चाहिए।

चरणों

विधि 1
तुम्हें पता होना चाहिए कि क्या करना है

प्रथम दिनांक चरण 1 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
1
निर्णय लें अगर जिस व्यक्ति के साथ आप जा रहे हैं, आपको पूछता है कि आप कहां जाना चाहते हैं, तो निर्णय लेने से डरो मत। जाहिर है, व्यक्ति को आपको निर्णय लेने की अनुमति देने पर विचार किया जा रहा है और निर्णय लेने पर, आप बता सकते हैं कि आप का फैसला किया जा सकता है।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 2 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    एक गतिविधि चुनें जिसमें वे बातचीत कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, कोई फिल्म एक अच्छा विचार नहीं है क्योंकि आप दूसरे व्यक्ति को नहीं जान सकते हैं एक कॉफी या संग्रहालय के लिए एक यात्रा की कोशिश करो समय ले लो ताकि वे बात और बातचीत कर सकें।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 3 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    वक्तव्य रहें देर से आ रहा है इंगित करता है कि आप अपने समय का सम्मान नहीं करते हैं, इसलिए आपको सहमति के समय आने चाहिए या कुछ समय पहले।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 4 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    भावनात्मक रूप से दूर नहीं रहें यदि आप उदासीन करने की कोशिश करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ संबंध बनाने में सक्षम नहीं होंगे। बस अपने आप को, अपनी भावनाओं और सब कुछ के साथ हो
  • उदाहरण के लिए, यदि जिस व्यक्ति के साथ आप जा रहे हैं, तो उस फिल्म का उल्लेख किया है जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, बस यह मत कहें: "ओह, मैंने सोचा कि यह बहुत अच्छा था"। अपने उत्साह को दिखाने से डरो मत: "मैं वास्तव में उस फिल्म को पसंद आया! मैं प्यार करता था कि मूवी के दौरान मुख्य चरित्र कैसे विकसित हुआ"।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 5 पर अधिनियम शीर्षक
    5
    फ़ोन बंद करें जब तक आप एक आपातकालीन चिकित्सक नहीं हैं, तो आपको फोन की जरूरत नहीं है। उस व्यक्ति को दिखाएं जिसे आप अपने समय और ध्यान का सम्मान करते हैं, पाठ संदेशों के बीच में बाधा डालने या फोन पर बात करने के लिए नहीं।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 6 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    6
    एक गहरी सांस लें यदि आप बहुत तनावपूर्ण हैं, तो आप उस छाप को दे देंगे आराम करने के लिए कुछ समय निकालें ताकि आप व्यक्ति के साथ अपने समय का आनंद उठा सकें।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 7 पर अधिनियम शीर्षक
    7

    Video: इस भजन को रोज सुबह - शाम सुनने से आप जीवन में कभी निराश नहीं होंगे

    मज़े करो अपॉइंटमेंट मज़ेदार होना चाहिए, अत्याचार नहीं करना चाहिए। इसके अलावा, अगर आप मज़ेदार हैं, तो व्यक्ति को और भी मज़ेदार होगा।
  • प्रथम दिनांक चरण 8 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    8
    सुनने के लिए और बात करने के लिए समय ले लो। वार्तालाप देने और प्राप्त करने के बारे में हैं, इसलिए वास्तव में उस व्यक्ति की बात सुनो। यही है, आप वास्तव में उस व्यक्ति के बारे में सोचते हैं जो आप बाद में क्या कहेंगे, इसके बारे में सोचने के बजाय, अन्य व्यक्ति क्या कह रहे हैं। यह दिखाने के लिए कुछ सुसंगत उत्तर दें कि आप सुन रहे थे।
  • यदि व्यक्ति कुछ ऐसा कहता है: "मुझे बागवानी पसंद है", यह मत कहो कि आप पौधों के साथ भयानक हैं। उसे कुछ सवाल पूछें, जैसे: "सच? क्या आप पौधे पसंद करते हैं? क्या आपके पास एक बड़ा बगीचा है?"।
  • पहली तारीख चरण 9 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    9
    प्रशंसा करें प्रत्येक व्यक्ति को अपने बारे में अच्छी बातें सुनना पसंद है उस व्यक्ति को बताने के लिए कुछ समय लें कि आपको क्या लगता है कि उसके बारे में अच्छा या अनूठा है
  • आप किसी व्यक्ति की उपस्थिति की तरह कुछ कहकर चापलूसी कर सकते हैं: "आपके पास एक अच्छा मुस्कुराहट है"। हालांकि, आपको वहां रोकना नहीं है आप उसे बताने का प्रयास कर सकते हैं: "आप एक बहुत ही सुरक्षित व्यक्ति हैं मुझे यह पसंद है"।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 10 पर अधिनियम शीर्षक
    10
    सुरक्षित रहें सुरक्षा आपको अधिक आकर्षक बनाता है तो अपनी गलतियों पर ध्यान केंद्रित मत करो मुस्कान और आप का सबसे अच्छा दिखा
  • अधिक आत्मविश्वास महसूस करने का एक तरीका सबसे अच्छा नियुक्ति के बारे में सोचना है अग्रिम में एक अविश्वसनीय नियुक्ति के बारे में सोचो और यह आपको इसे प्राप्त करने में मदद करेगा।
  • विधि 2
    अपने शरीर की भाषा पर ध्यान दें

    एक प्रथम दिनांक चरण 11 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि



    1
    अपने पेट बटन को देखने के लिए कुछ समय ले लो ध्यान दें, जहां आप शरीर के आधे हिस्से को दुबला करते हैं। यदि आपकी नाभि व्यक्ति की ओर झुका है, तो आप संकेत देते हैं कि आप रुचि रखते हैं। दूसरी तरफ, यदि आप शरीर को दूसरे तरफ झुकाते हैं, तो आप संकेत देते हैं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 12 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने भौहें उठाएं आइब्रो बढ़ाने से ब्याज या प्रसन्नता दिखाई देती है, इसलिए यदि आप उस व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो आप इसे एक संकेत के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं
  • पहली तारीख चरण 13 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    काम करने के लिए जाओ अर्थात्, व्यक्ति को पहले 15 मिनट में कुछ नरम स्पर्श दें। एक हैण्डशेक शुरू करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन आप इसे हाथ पर भी टैप कर सकते हैं या धीरे से अपनी कोहनी निचोड़ सकते हैं।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 14 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: एकादशी में भूलकर भी न करें ये 11 काम | Ekadashi Vrat 2018

    अपना चेहरा स्पर्श करें यदि आप दूसरे व्यक्ति में रुचि रखते हैं, तो आप इसे स्वाभाविक रूप से कर सकते हैं इसका मतलब यह है कि आप अन्य व्यक्ति के करीब होना चाहते हैं, लेकिन जैसा कि आप नहीं कर सकते, आप इसके बजाय अपना चेहरा स्पर्श करते हैं।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 15 पर अधिनियम शीर्षक
    5
    सीधे ऊपर खड़े हो जाओ यदि आप सीधे बंद या बैठते हैं, तो आप स्वचालित रूप से अपनी सुरक्षा बढ़ा देंगे। व्यक्ति ध्यान देगा और संभवतः उस सुरक्षा को आकर्षक लग जाएगा
  • यह भी सुनिश्चित करें कि आप व्यक्ति को आंखों में देखते हैं, क्योंकि यह दिखाता है कि आप सुरक्षित हैं
  • विधि 3
    तुम्हें पता होना चाहिए कि किस बारे में बात करना है

    प्रथम दिनांक चरण 16 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    1
    कुछ जिज्ञासु सवाल आज़माएं आपको बहुत तेज़ी से गहरा नहीं जाना चाहिए, लेकिन आपको एक संवाद बनाना चाहिए। कुछ रोचक प्रश्नों का प्रयास करें
    • उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं: "आपके पसंदीदा समय की किताब क्या है? आपको यह पसंद क्यों है?" या "तुम कहाँ हो? यह कैसे था?"।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 17 पर अधिनियम शीर्षक
    2
    ईमानदारी से रहें यही है, यदि आप पूछते हैं तो अपने बारे में सच्चाई छिपाए नहीं। हर कोई धार्मिक झूठ बोलता है, लेकिन अगर आप कहते हैं कि आप वास्तव में केवल एक नर्सिंग सहायक हैं तो आप एक डॉक्टर हैं, बाद में इसका असर नहीं होगा।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 18 पर अधिनियम शीर्षक
    3
    उसे मत बताओ "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यदि आप बहुत अंतरंग हैं तो आप लोगों को डरा सकते हैं। पहली तारीख के लिए शांत और आकस्मिक रहें।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 1 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी सभी व्यक्तिगत जानकारी के बारे में बात न करें नौकरी की साक्षात्कार में, आप काम पर अतीत में आपके द्वारा किए गए सभी गलतियों के बारे में बात नहीं करेंगे। वही पहली नियुक्ति के लिए लागू होता है आपको पहली तारीख को अपनी सभी व्यक्तिगत दोषों और गलतियों को प्रकट करने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, ऐसा करने के लिए यह एक अच्छा विचार नहीं है आप क्या चाहते हैं कि दूसरे व्यक्ति के साथ एक कनेक्शन स्थापित करना है, लेकिन बहुत जल्द जल्द ही जानकारी देने से व्यक्ति को डरा सकता है
  • एक प्रथम दिनांक चरण 20 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    5
    थोड़ा व्यक्तिगत रहें यही है, वह व्यक्ति आपके बारे में आपसे बात करना चाहता है- हमेशा सवाल वापस मत लौटें। उसे बताओ कि तुम कौन हो
  • उदाहरण के लिए, यदि आप पूछते हैं: "आपकी पसंदीदा फिल्मों की शैली क्या है?", बस कहना नहीं है: "ओह, आप जानते हैं, मुझे सबसे ज्यादा फिल्में पसंद हैं"। इसके बजाय, आप कह सकते हैं: "मुझे हास्यास्पद संगीत से हॉरर फिल्मों तक एक विस्तृत श्रृंखला पसंद है। वास्तव में, कल रात मैंने हेरेसप्रै और द वूमन इन ब्लैक में देखा तुम्हें क्या पसंद है?"।
  • एक प्रथम दिनांक चरण 21 पर अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    6
    अलविदा कहने के लिए अपना समय ले लो। विदाई उस अंतिम छाप है जिसे आप व्यक्ति पर छोड़ देते हैं। न सिर्फ जल्दी से अलविदा कहो व्यक्ति को एक गले लगाने, एक चुंबन या हाथ मिलाने और भविष्य में संपर्क में आने की योजनाओं के बारे में बात करने के लिए एक मिनट का समय लें।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "मुझे वास्तव में हमारी तारीख पसंद आया। मुझे आपके साथ बेसबॉल के बारे में बात करना पसंद है मैं आपके साथ फिर से संपर्क में कब कर सकता हूं?"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com