ekterya.com

अपनी पहली तारीख को अच्छी छाप कैसे करें

जैसा कि कहा जाता है, एक में केवल एक अच्छा पहला प्रभाव बनाने का अवसर होता है। इस कारण से, जब आपके पास कोई अपॉइंटमेंट होता है, तो यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप चीजों को अच्छी तरह से कर सकें। जब तक आप विचारशील और विनम्र हैं, अपनी नियुक्ति में रुचि दिखाएं और सुनिश्चित करें कि आप दोनों को इस क्षण का आनंद लेना चाहिए। इस तरह आपको लगभग गारंटी होगी कि आप आकर्षण की आग खाएंगे और आपको दूसरी तारीख का अवसर मिलेगा।

चरणों

भाग 1
दिखने योग्य

Video: इस हाथ में पहना सोना लाता है दुर्भाग्य, जानों गोल्ड से जुड़ी 14 बातें, tips related to gold

आपकी पहली तारीख पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने आप को हाथ गर्म स्नान करें, अपने बालों को धो लें और दाँत ब्रश करें। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप साफ, ताजा और अपने बाहरी स्वरूप से अच्छी छाप बनाने के लिए तैयार हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट पर जाने के लिए असहज हो सकता है जो बदबू आती है या अपने दांतों पर भोजन करते हैं - तो अपनी बुनियादी स्वच्छता आवश्यकताओं की देखभाल करके शुरू करें
  • वॉशिंग सिर्फ दिखने योग्य नहीं है। आप क्लीनर हैं, आपको और अधिक तैयार किया जाएगा, आपको महसूस होगा।
  • दुर्गन्ध दूर रखें और अपने एंटीसेप्टिक माउथ वाश के साथ जल्दी से अपने मुंह को कुल्ला। एक बार जब आप और आपका पार्टनर करीब और घनिष्ठ हो जाए तो आप ऐसा करने के लिए आभारी होंगे।
  • अपनी पहली तिथि चरण 2 पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक उपयुक्त सूट चुनें कपड़े पहनें जो हड़ताली है और जो आपकी आकृति को पूरक है उस जगह का चयन करें जो आप नियुक्ति के लिए भाग ले रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक ओपेरा जा रहे हैं, तो एक अनुरूप सूट या शाम के सूट में आना या स्वच्छ, दबाए गए खाकी का उपयोग करें। एक साधारण शर्ट या सुरुचिपूर्ण ब्लाउज या स्कर्ट बहुत अच्छा लगेगा यदि आप अधिक आरामदायक स्थान पर जा रहे हैं आपके कपड़ों के चुनाव सुरुचिपूर्ण और आरामदायक होने चाहिए ताकि आप रात भर में अपना सर्वश्रेष्ठ अनुभव कर सकें।
  • कैफे में दोपहर के भोजन या मीटिंग के लिए तैयार रहने के लिए आपको कोई ज़रूरत नहीं है। विशिष्ट अवसर के लिए पोशाक ताकि आप यह दिखा सकें कि आप किसी भी स्थिति के लिए तैयार हैं।
  • कुछ रंग रखो अनुसंधान से पता चलता है कि उज्ज्वल रंगों में ड्रेसिंग व्यक्ति को धृष्टता और जीवन शक्ति की उपस्थिति दे सकता है।
  • अपनी पहली तारीख को चरण 3 पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    कंबल और खुद को ठीक करें आपके द्वारा साफ-सफाई के बाद और सही कपड़े चुनने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए आखिरी बार खुद को देखें कि आपके बाकी का काम क्रम में है। अपने बालों को कंघी बनाने के लिए इसे साफ और आकर्षक लग रहा है अपने नाखूनों को काट दें यदि आप उन्हें बहुत लंबा कर रहे हैं या उन्हें अधिक आकर्षक बनाने के लिए रंग दें और जाहिर है, दुर्गन्ध दूर करने से पहले दरवाजा पार करने के लिए याद रखना।
  • मान लें कि अन्य लोग आपकी उपस्थिति के हर विवरण की सूचना देंगे। इस तरह, जब आप तैयार हों तो आप कुछ भी नहीं भूल पाएंगे
  • अपनी नियुक्ति से पहले एक सूक्ष्म इत्र को छिड़कने में संकोच न करें - हालांकि, इसे अधिक मत करना बहुत ज्यादा मर्मज्ञ हो सकते हैं
  • अपनी पहली तारीख को चरण 4 पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    वह मुस्कुराता है। एक बहुत मुस्कान तैयार करें यदि आप परेशान हैं या आप असहज महसूस करते हैं, तो इसे न दिखाएं ऐसा करने के बजाय, वह मुस्कुराता रहता है और प्राकृतिक कार्य करता है मुस्कुराकर न केवल आपको अपनी तिथि के लिए और अधिक आकर्षक लग जाएगा, लेकिन आप अपनी खुद की हास्य की सुधार भी कर सकते हैं।
  • मुस्कुराहट आत्मविश्वास और सकारात्मकता से पता चलता है और यह दर्शाता है कि आप किसी के साथ मज़ेदार हैं।
  • यदि आप नियुक्ति के पहले या दौरान घबराए हुए हैं, तो मुस्कुराहट आपको आरामदायक होने में मदद कर सकता है।
  • Video: किसी भी लड़की के नाम से नंबर कैसे पता करें

    भाग 2
    एक अच्छी शुरुआत है

    अपनी पहली तारीख को चरण 5 पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    कुछ दिलचस्प करें अपनी पहली तारीख के लिए, एक ऐसी गतिविधि जिसमें दोनों, भाग ले सकते हैं के बजाय सिर्फ बैठने के लिए और एक दूसरे को देखने के लिए बातचीत करने के लिए प्रयास करने के दौरान की योजना है। रात के खाने के लिए या एक फिल्म में लंबे समय के tradition- विकल्प हैं लेकिन वहाँ कई अन्य लोगों के हैं: एक लंबी सैर के लिए जाना एक नया बार या रेस्तरां की कोशिश, एक खेल के आयोजन के लिए टिकट खरीदने के लिए या बैठते हैं और सूर्यास्त देखने के लिए एक शांत जगह पाते हैं।
    • बैठने की कोशिश करने और घंटों तक बात करने की कोशिश करने के लिए बहुत दबाव है। घटनाओं में भाग लेना या मजेदार गतिविधियों में एक साथ भाग लेने से आपको दोनों ढीले हो जाएंगे और उसके बाद आप कुछ निजी बातचीत करने के लिए कुछ समय आरक्षित कर सकते हैं।
    • नियुक्ति भी यादगार होगी यदि आपके पास सामान्य और नियोजित योजना से कुछ है
  • आपकी पहली तारीख पर मेक ए गुड इम्प्रेशन शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    समय पर पहुंचें सुनिश्चित करें कि आप उस समय पहुंचें जब आप कहेंगे कि आप पहुंचेंगे। पुष्टि करने के लिए अपनी नियुक्ति को कॉल करें कि क्या आप पहले से सहमत हुए जगह में जा रहे हैं या यदि आप इसे चुनना चुनते हैं अपने आखिरी मिनट की गतिविधियों का ध्यान रखने के लिए अपने को बहुत समय दें, इससे पहले कि आपको जाना पड़े। पाबंदी एक बहुत ही महत्वपूर्ण गुणवत्ता है क्योंकि इससे पता चलता है कि आप विश्वसनीय हैं और आप अपने शब्द पर भरोसा कर सकते हैं। देर से आ रहा है एक अच्छी पहली छाप को बर्बाद करने का एक निश्चित तरीका है
  • यदि संभव हो तो थोड़ा पहले आएँ यह केवल यह न दिखाएगा कि आप नियुक्ति को गंभीरता से लेते हैं, लेकिन यह आपको पर्यावरण के साथ सहज महसूस करने का अवसर भी देगा और प्रस्तुतिकरण के लिए मानसिक रूप से तैयार होगा।
  • अपनी पहली तिथि पर चरण 7 के लिए एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    3
    विनम्र रहें बस एक दोस्ताना तरीके से अभिनय करने के अलावा, अपनी तिथि दिखाएं कि जब आप विचार करते हैं कि आप एक सज्जन (या महिला) हैं लड़कों को दरवाजे खोलने, कुर्सियों को खींचना और बिल का भुगतान करने की पेशकश करना चाहिए, अगर लड़की को प्रसन्नता हो। दोनों को खाने और बात करके अच्छे व्यवहार का अभ्यास करना चाहिए ताकि किसी अन्य परेशानी का कारण न हो।
  • सामान्य शिष्टाचार एक दायित्व है - हालांकि, यह कुछ लोगों के लिए निराशाजनक हो सकता है कि दूसरों ने उनके लिए काम किया है। ध्यान दें कि आपकी नियुक्ति इन्हें करने से पहले छोटे इशारों पर प्रतिक्रिया देती है।
  • अपनी पहली तारीख को चरण 8 के साथ एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    सामान्य प्रश्नों से बचें अधिक जानने के लिए खुद के बारे में अपनी बोली से पूछो, लेकिन अपने आप को केवल इस तरह के काम, शौक और निजी मान्यताओं जैसे मुद्दों को सीमित नहीं है। अपने परिवार, पालतू जानवर, पसंदीदा संगीत और छुट्टी जैसी जगहों के बारे में पूछता है। उस जानकारी को जानने के बारे में अपने आप को उत्साह दिखाएं आप सवाल है, जैसे कि "यदि केवल आप जीवन के एक और दिन था, आप क्या करेंगे?" "क्या आप के लिए सबसे दिलचस्प है?" या कि निश्चित रूप से अपनी कल्पना पर कब्जा कह सकते हैं। अपनी नियुक्ति को सिर्फ एक तारीख के रूप में समझो और न कि आप साक्षात्कार के रूप में
  • आपकी नियुक्ति को महसूस करने से बचें जैसे कि इसकी पूछताछ की जा रही है अपनी वरीयताओं या जटिल समस्याओं के बारे में पूछे जाने वाले खाली-खाली प्रश्न पूछने के लिए सावधान रहें।
  • मान लें कि आपकी नियुक्ति कार्य संबंधी चिंताओं या पिछले संबंधों के बारे में बात नहीं करना चाहती है वे किस बारे में बात कर सकते हैं, इसके बारे में कुछ अनोखा खोजें
  • Video: गर्भवती होने के लिए क्या करें - Onlymyhealth.com

    भाग 3
    साथ में जाओ

    अपनी पहली तिथि पर चरण 9 के लिए एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपनी नियुक्ति में रुचि दिखाएं अपनी नियुक्ति पर पूर्ण ध्यान दें ताकि आप जानते हो कि इसमें आपके पास एक वास्तविक हित है और आपको क्या कहना है जब आप बोलते हैं या मंजूरी देते हैं या सरल मौखिक पुष्टिकरण करते हैं जैसे "आह" और "यह ठीक है" यह दर्शाते हुए कि आप वास्तव में सुनते हैं, तो आँख से संपर्क रखें। जब लोग यह महसूस करते हैं कि वे दूसरों की रुचि रखते हैं, तो परिणामस्वरूप वे सुरक्षित और अधिक आरामदायक हो जाते हैं
    • बातचीत पर हावी मत करो और अपने बारे में लगातार बात करने की कोशिश न करें जब आप ध्यान से सुनते हैं और फिर अपने विचारों को साझा करते हैं, जब वह आपकी बारी है
    • रात के दौरान अपनी नियुक्ति के मूड का एक विचार प्राप्त करें "क्या आप आरामदायक हैं?", ध्यान में रखते हुए ध्यान रखें, क्या मैं बहुत ज्यादा बात कर रहा हूं? ", आदि।
  • अपनी पहली तारीख को चरण 10 पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक अच्छा समय होने पर ध्यान दें आराम से याद रखें और नियुक्ति के बारे में सोचें जैसे कि यह दायित्व के बजाय उपहार था। पहली तिथियां कभी-कभी आपको परेशान कर सकती हैं - हालांकि, सकारात्मक रहें और मज़ा लेने की कोशिश करें अपनी तिथि हंसते रहो (आप भी हँसते रहें) और मौका न लें बहुत गंभीरता से वार्तालाप पर ध्यान केंद्रित करें और अपने मस्तिष्क के उस हिस्से को डिस्कनेक्ट करें जो निरंतर विश्लेषण करता है कि नियुक्ति सफल होगी। मुठभेड़ करने के लिए आपके कारणों की कोई बात नहीं, आपकी नियुक्ति के लिए और आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेना है
  • बहुत बार, लोगों को सिर्फ किसी को जानने के अलावा अन्य कारणों से नियुक्तियां होती हैं और इससे चीजों को तनाव महसूस हो सकता है अपनी अपेक्षाओं को नियंत्रण में रखें और अपनी नियुक्ति के साथ समय बिताने के लिए खुश रहें।
  • यदि आपको लगता है कि आपकी तिथि क्षण का आनंद नहीं ले रही है, तो वे जो कर रहे हैं उसे बदल दें। उदाहरण के लिए, यदि दोनों एक सुंदर बार में पीने के बात करते समय असहज महसूस करते हैं, तो आप बिल का भुगतान और एक लंबी सैर के लिए जाना या कुछ और करते हैं और तनाव को राहत देने के हैं। यह संभव है कि उन्हें पर्यावरण में बदलाव की आवश्यकता हो।
  • आपकी पहली तिथि पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाने वाला चित्र शीर्षक 11

    Video: सुहाग रात से जुड़े कुछ दिलचस्प रिवाज़ | Strange Facts About Suhag Raat In India | Mano Ya Na Mano

    3
    उन चीज़ों की तलाश करें जिनके पास आम है अपनी नियुक्ति के साथ बात करते समय, उनके पास ऐसी ही चीज़ों से अवगत रहें जिन्हें वे हैं हो सकता है कि दोनों कुत्तों से प्यार करते हैं और आपके पालतू जानवरों की तस्वीरें देखने के लिए मिल सकते हैं या उन्हें पता चल जाएगा कि वे एक ही खेल टीम के बहुत मुश्किल प्रशंसक हैं। वे जो समान हैं उन्हें हाइलाइट करना एक गहरा संबंध स्थापित करने का सबसे अच्छा तरीका है। यह बातचीत की शुरुआत में तनाव को भी कम कर सकता है क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि उनके बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है।
  • उनके मतभेद की सराहना करने के लिए भी जानें अगर ऐसा लगता है कि आपकी अपॉइंटमेंट किसी चीज़ के बारे में आपकी बातों को साझा नहीं करती है, तो इसे अपने आप से झटका नहीं लेना चाहिए। इस बारे में सोचें कि आपकी राय आपके चरित्र के बारे में कहती है।
  • आपका पहला दिनांक चरण 12 पर एक अच्छा इंप्रेशन बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    दूसरी नियुक्ति के लिए अनुरोध करें अगर चीजें ठीक हो जाती हैं, तो रात के अंत में अपनी तिथि पूछिए, अगर वह आपको फिर से देखने के लिए तैयार है मुखर रहें और उसे बताएं कि उसके साथ आपका अच्छा समय था। उसे अपना फोन नंबर दें और उसे आपको कॉल करने या आपको एक पाठ संदेश भेजने के लिए प्रोत्साहित करें यदि आप इसे आपको देने के लिए खुले हैं तो आप अपने फोन नंबर के लिए भी पूछ सकते हैं यदि आप एक अच्छी पहली छाप बनाते हैं, तो आप एक मजबूत और स्थायी संबंध बनाने के लिए ट्रैक पर हो सकते हैं।
  • एक विचार करने का प्रयास करें कि यदि आपके उत्पीड़न के रूप में देखा जाने से बचने के लिए आपके फोन नंबर के लिए पूछने से पहले आपके पास एक अच्छा समय हो गया है
  • उसे बुलाओ या नियुक्ति के कुछ दिन बाद उसे एक पाठ संदेश भेजें कि यह बताता है कि उसके साथ आपका अच्छा समय था।
  • युक्तियाँ

    • किसी तारीख को एक अच्छी पहली छाप पैदा करने के कारण खुद को होने के साथ क्या करना है, लेकिन अपना सबसे अच्छा संस्करण प्रस्तुत करना
    • नियुक्ति को अग्रिम में शेड्यूल करें - हालांकि, आपको अपनी योजना से हटने के लिए तैयार रहना चाहिए, इसके आधार पर कि कैसे चीजें जाती हैं
    • जब आप बोलते हैं, अपने आप को बेहिचक दिखाओ, या दूसरी तरफ न देखें और बाल खींचें न तो। यह आपके घबराहट को दिखाएगा और यदि आप इसे बहुत ज्यादा करते हैं तो यह कठोर हो सकता है
    • बार पहली तारीख के लिए आदर्श स्थान नहीं हैं। एक जगह चुनें जहां आप एक-दूसरे को अधिक ध्यान दे सकते हैं
    • अपनी नियुक्ति के लिए पूछने के बजाय अपना फोन नंबर प्रदान करें

    चेतावनी

    • आम तौर पर धर्म, राजनीति और विवादास्पद विश्वास जैसे विषयों से बचने के लिए सबसे अच्छा होता है जब आप किसी से मिलते हैं
    • बहुत तेजी से मत जाओ अगर आप एक शुभरात्रि चुंबन या किसी अन्य तारीख के लिए प्रस्ताव का इंतजार करते हैं, तो आपकी नियुक्ति आपको संकेत देती है। अभिनय बहुत स्पष्ट रूप से आप एक नकारात्मक प्रभाव दे सकता है।
    • याद रखें कि आपको एक नए परिचित बनाने का आनंद लेने के तथ्य को प्राथमिकता देना चाहिए। ऐसा करने की कोशिश न करें जैसा कि आप शादी के उम्मीदवारों के लिए ऑडिशन थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com