ekterya.com

अपने प्रेमिका की माँ को खुश करने के लिए कैसे

कई महिलाओं के लिए, उनकी मां उनके जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उनकी मां प्रेरणा, मोल्ड और अक्सर उन्हें अपने चट्टान और उनके हाथ में मदद करते हैं। एक महिला की मां और वह व्यक्ति जो उसके लिए प्रतिनिधित्व करता है वह मुख्य कारण है कि आपके साथी को आपको खुश करने के लिए समय और प्रयास चाहिए। आपके बारे में आपकी मां की राय से बहुत ज्यादा महिला हो जाती है और आपके जीवन में आपकी स्थिति के बारे में बहुत कुछ कहती है। आपकी प्रेमिका के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने के लिए, अपनी मां को खुश करने के लिए प्राथमिक तत्व होना चाहिए। हो सकता है कि आप उसके पास क्या रखेंगे

चरणों

विधि 1
अपनी मां से मिलने के लिए तैयार हो जाओ और उसे पसंद करें

अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 1
1
अपनी मां से जितना भी हो उतना जितना सीखें जब भी आपकी प्रेमिका ऐसी चीजों का उल्लेख करती है जब वह अपनी मां को पसंद कर सकती है या ब्याज कर सकती है तब भी मानसिक नोट्स ले लो अपनी कहानियों और चीजों को सुनें जो आपकी प्रेमिका अपनी मां के बारे में हैं, क्योंकि वे तत्व हैं जो उसकी मां से भी महत्वपूर्ण हैं।
  • जीवन में आपकी प्रेरणाओं के बारे में सवाल पूछने के लिए तैयार है, जैसे कि आपको किसी खास पेशे के लिए किसने प्रेरित किया या आप किसी अन्य शहर में जाने के लिए किनारे गए। क्या हर गर्मी की छुट्टी अकेले यात्रा पर जाती है? आपकी प्रेमिका आपको उन विषयों में गहराई से जाने के लिए बताए गए विवरणों के मानसिक नोट्स ले लीजिए जो बाद में
  • आपकी प्रेमिका ने आपको जो बताया था उसके आधार पर एक विषय का उल्लेख करना आपकी माँ के बारे में विस्तार से आपके ध्यान और ध्यान के स्तर का एक अच्छा संकेत है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 2
    2

    Video: चाय पिलाकर करे किसी को भी अपने वश में | पति पत्नी प्रेमी प्रेमिका पड़ोसन को चाय पिलाकर करे वशीकरण

    उसे प्रभावित करने के लिए कपड़े का एक अच्छा सेट उपयोग करें पहली छाप बहुत से लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि दूसरा कभी नहीं होगा, इसलिए सबसे पहले एक वह है जो मायने रखता है। जब आप पहली बार अपनी मां से मिलते हैं, तो आपको कुछ चालाक पहनना चाहिए, भले ही आप आरामदायक ढंग से पसीना या जॉर्डन पैंट में पोशाक करना पसंद करते हैं।
  • जब आप एक सेट के बारे में सोचते हैं, तो एक अनौपचारिक व्यवसाय पोशाक के बारे में सोचें। उस प्रकार का पोशाक औपचारिक और बहुत अनौपचारिक भी होता है। यदि आप एक लड़के हैं, जींस पहनते हैं, एक बटन की शर्ट, ब्लेज़र्स और ड्रेस जूते पहनते हैं। अगर आप एक लड़की हैं, तो आप एक जंपूटुट या पोशाक पहन सकते हैं, जीन्स नहीं। इसके अलावा, अपने कपड़े को अच्छी तरह से लोहे के लिए मत भूलना
  • सुनिश्चित करें कि आपकी अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता वाला वाला हाथ आपके केश शैली के साथ हाथ में जाता है यदि आप एक लड़का हैं, तो नाई में जाने के लिए एक नियुक्ति का समय लें, अपने चेहरे के बाल को दाढ़ी या ट्रिम करें और कुछ कोलोन छिड़क दें आप एक लड़की हो, ब्यूटी सैलून, retócate जड़ों पर एक अपॉइंटमेंट तय, टिप्स कटौती, एक सुखद इत्र का उपयोग करें या यदि आप चाहें तो थोड़ा maquíllate। तय करना आपके जीवन के अन्य क्षेत्रों का भी आदेश दिया गया है यह इंगित करने का एक और तरीका है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 3
    3
    प्रासंगिक उपहार लाओ किसी और के घर खाली हाथ से जाना कभी भी उचित नहीं होता है, जब आप पहली बार अपनी प्रेमिका के माता-पिता से मिलते हैं। अपनी प्रेमिका से पूछो कि वह उसे उपहार देने वाले उपहारों के बारे में सोचने के लिए अपनी मां चाहती है या फूलों का गुलदस्ता जैसा कुछ क्लासिक देता है यदि आप उस विकल्प का उपयोग करते हैं, तो आपको फूलों को अपनी प्रेमिका को भी लाया जाना चाहिए, ताकि वह खाली हाथ नहीं रख सके और जान लें कि आप उसके बारे में भी सोचते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 4
    4
    अपनी भाषा और व्यवहार को सही करें ईमानदारी और सौहार्दपूर्णता के साथ मुस्कुराते हुए, और अपनी मां को "सेनोरा" के रूप में संबोधित करने के लिए एक दृश्य संपर्क स्थापित करने के लिए तैयार करें। यदि आप इसे करने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, "हां, मम" और "नहीं, महोदया" उसके लिए सम्मान के संकेत के रूप में कहने का अभ्यास करें।
  • यदि आपका घर बहुत औपचारिक नहीं है, तो उसके अनुसार अनुकूलन करें, लेकिन हमेशा औपचारिक रूप से शुरू करें यदि आपकी मां का कहना है कि आप उसे उसके नाम से कहते हैं, तो आप इसे कर सकते हैं। किसी भी विनम्र व्यक्ति के रूप में रहने के लिए हमेशा विनम्र होना बेहतर होता है।
  • जब आप अपनी मां के साथ हों तो अपने सच्चे व्यवहार को दिखाने के लिए आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए जब आप अपने आप को यकीन कर लेते हैं, तो वह दूसरों को भी अपने तरीके से सुनिश्चित करता है
  • विधि 2
    अपनी मां को खुश करने के लिए जब आप पहली बार उससे मिलेंगे

    अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 5
    1

    Video: माँ दुर्गा की उपासना करें

    उससे बात करो अपनी मां के साथ बातचीत में बातचीत या उससे जुड़ने से बचें शायद यह तार्किक लगता है कि आप अपनी प्रेमिका के साथ अधिक बात करते हैं, क्योंकि आप उसे जानते हैं, लेकिन ऐसा करने से आप वास्तव में उस व्यक्ति की अनदेखी कर रहे हैं जिसे आप जानना चाहते हैं, अर्थात, उसकी मां सीधे उससे बात करो और उसे अपने जीवन के बारे में पूछें
    • अपनी प्रेमिका के साथ आप ने क्या चर्चा की है उसके बारे में बताएं कि उसके बारे में आप क्या जानते हैं। उसे पूछने के लिए मत भूलना जो उसे एक निश्चित कैरियर का पीछा करने के लिए प्रेरित किया, वह किस स्थान पर यात्रा करना पसंद करता है, आदि। उससे पूछें कि लड़की के रूप में आपकी प्रेमिका कैसी थी? बातचीत शुरू करने और किसी भी प्रारंभिक तनाव को कम करने के लिए यह एक अच्छा विषय है।
    • यदि आप अपने आप को एक असुविधाजनक चुप्पी में पाते हैं, तो उसे मूल प्रश्न पूछें, जैसे कि वह कितनी देर से शादी कर रही है, या उसके हितों या शौक क्या हैं वह आपको बताता है कि आपको ईमानदारी से दिलचस्पी होगी।
    • अपने सेल फोन का उपयोग करने के लिए वार्तालाप में उन चुप्पी का इस्तेमाल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। पाठ संदेश भेजें, सेल फोन की जांच करें, खेलें खेलें, अलग-अलग एप्लिकेशन में अपडेट देखें: इन सभी तत्वों को सामाजिक समारोहों में कठोर माना जाता है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 6
    2
    स्नेह के आपके लक्षणों को कम करें यद्यपि आपका प्रेमिका एक चुम्बन दे या पकड़ उसके हाथ स्नेह की एक अत्यधिक शो नहीं है, यह कम से कम अपने प्रेमिका की मां के लिए सम्मान की निशानी के रूप में इस तरह के कृत्य को रखने के लिए बेहतर है। उसके कान में प्यार से उसका हाथ स्पर्श करें या कानाफूसी क्या है, लेकिन अनुपयुक्त स्पर्श नहीं करते हैं, यहां तक ​​कि अगर उन्हें लगता है कोई भी देख रहा है। यह सम्मान करने का एक और तरीका है।
  • आप स्नेह से अधिक एक प्रदर्शन और उचित स्नेह का एक प्रदर्शन के बीच सीमा और खोजना चाहते हैं, यह विचार करता है कि तुम क्या एक व्यक्ति माना जाता है: दरवाजा खोलने, कुर्सी में बैठने के लिए ले जाते हैं, पकवान डाल, आदि
  • आप अपने शहर से बाहर जा रहे हैं और अपनी मां के घर में रहने के लिए करते हैं, तो अभी भी सम्मान और complácele का कहना है कि अगर आप अपने प्रेमिका या एक होटल के लिए एक अलग बेडरूम में रहने के लिए आप से पूछना।
  • हालांकि, अगर वह आपको अपनी प्रेमिका के रूप में एक ही कमरे में रहने के लिए कहता है, तो इसे स्वीकार करें। अपनी माँ को इस बारे में मूड सेट करें कि जब आप घर पर रहते हैं तो आप और आपकी प्रेमिका अंतरंग परिस्थितियों में कैसे रहेंगे
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 7
    3
    आपके बारे में बात करें अगर आपकी प्रेमिका आपको अपनी मां से मिलने के लिए ले जाती है, तो यह बातचीत आपके बारे में भी है, क्योंकि आप दोनों मिलेंगे। अपने बारे में बात करें ताकि आप उस पुत्री के बारे में बेहतर विचार कर सकें जो आपकी बेटी में है।
  • आप क्या करना चाहते हैं, आप क्या करने में रुचि रखते हैं, आपकी महत्वाकांक्षाएं, आपके कैरियर, आपके लक्ष्यों आदि के बारे में बात करें। उसे दिखाओ कि आप अपनी बेटी के लिए सही साथी हैं, जिससे आप उसे भरोसा कर सकते हैं।
  • आपको बातचीत में अपनी प्रेमिका को भी शामिल करना चाहिए। उसे बताओ कि वे कैसे मिले थे, आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं, मज़े करना चाहते हैं। अपनी बेटी के लिए आपका प्यार देखकर आपको एक अच्छी छवि मिलेगी
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 8



    4
    अपनी मदद की पेशकश करके विचारशील रहें यदि आप जानते हैं कि आपकी मां पूरे दिन खाना बनाती है और यात्रा के लिए भोजन की तैयारी कर रही है, तो संभव है कि आपकी सहायता किसी भी तरह से करें। अगर यह भरा हुआ है, तो कचरे को बाहर निकालें, पूछें कि क्या आप व्यंजन धोने में मदद कर सकते हैं, रात्रिभोज को तैयार करने में मदद करें या रात्रिभोज के लिए मेज सेट करें। मेजबान अक्सर मदद प्राप्त करने से इनकार करते हैं, लेकिन यह विचार उनके दिमाग में रहेगा और उसे मूल्य देगा।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 9
    5
    आपके आतिथ्य के लिए धन्यवाद यहां तक ​​कि अगर आपने उसे अच्छी तरह से या बुरी तरह से किया है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप नम्र हों और आपको उस दिन या रात को आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। रात के अंत में, "धन्यवाद, मेरे पास एक अद्भुत समय था मैं जल्द ही आपको फिर से देखने की उम्मीद करता हूं। " इससे भविष्य की योजनाओं के लिए दरवाजा खुला होता है और आप किसी भी बैठक में खुद को मान सकते हैं कि वह बाद में व्यवस्थित कर सकती है।
  • विधि 3
    उसे पसंद करें जब वह आपको पसंद नहीं करता

    अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 10
    1
    सम्मान के साथ अपनी बेटी का इलाज करें अपनी प्रेमिका के साथ अच्छे संबंध बनाए रखना और उसकी अच्छी तरह से देखभाल करना उसकी मां के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने में महत्वपूर्ण है। जब आप अपनी प्रेमिका को खुश करते हैं, तो इसका मतलब है कि वह केवल अपनी मां के बारे में आपको अच्छी बातें बताएगी, जिससे आप उसकी बेटी के लिए अच्छे मैच का अच्छा विचार कर सकेंगे।
    • अपनी प्रेमिका को रोज़ाना दिखाइए, उसे रोजाना उसे कितना ध्यान देना चाहिए, वह उसे पसंद करता है। सप्ताह में कम से कम एक बार अपनी प्रेमिका के साथ बिताने के लिए अलग-अलग समय निर्धारित करें और किसी तरह उसे दैनिक रूप से बात करें।
    • उसे बताएं कि वह सुंदर है और उसके अच्छे गुणों और उपलब्धियों की प्रशंसा करते हैं। उसे पता चले कि आप शब्दों और कार्यों के द्वारा जितनी बार संभव हो उससे उससे प्यार करते हैं।
    • याद रखें कि नकारात्मक चीजें अब लोगों के दिमाग में रहती हैं यदि आप कुछ अक्षम्य और अपनी मां को बताते हैं, तो आपकी मां के प्यार को कम करना कठिन होगा। इसलिए, आपको अपनी बेटी को अच्छी तरह से व्यवहार करना चाहिए और उसे खुश करना चाहिए।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 11
    2
    अपनी प्रेमिका की मां के साथ संवाद करें अपनी प्रेमिका की मां को महसूस करना है कि उसके ज्ञान के शब्द महत्वपूर्ण हैं जिससे आप उसे खुश कर सकते हैं। उसे कुछ के बारे में अपनी राय पूछो और उसे दिखाएं कि आप अपने विचारों और विचारों को ध्यान में रखते हुए उनका सम्मान करते हैं। उसे अपनी बेटी के बारे में सलाह देने के लिए और सामान्य तौर पर अपने जीवन के बारे में पूछो ताकि वह विशेष महसूस कर सकें, और उसकी राय और ज्ञान महत्वपूर्ण है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 12
    3
    अपने अच्छे गुणों की सराहना करते हैं चाहे आप इसे परेशान या दयालु पाते हैं, ध्यान रखें कि हर किसी में हमेशा कुछ अच्छा होता है जब से तुम कम उम्र के व्यक्ति अपने परिवार में प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, आपको लगता है कि एक और अधिक लचीला दृष्टिकोण के साथ व्यक्ति रहना होगा,, आप सड़क के अंत में प्रकाश को देखने के लिए और है कि प्रकाश की सराहना करते हैं। उसे दिखाएं कि आप उसकी सराहना करते हैं और अपने जीवन में और आपकी प्रेमिका में उसके योगदान की कदर करके उसे प्रति संवेदनशील बनाते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 13
    4
    सुनिश्चित करें कि आप यात्रा करते हैं उसे दिखाएं कि वह अक्सर उसे फोन करके या अक्सर उसे देखकर आपके जीवन का हिस्सा होता है आपको उसे हर हफ्ते यात्रा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन हर दो हफ्ते से उसके चेहरे से आमने-सामने बातचीत करना आपके विचार को दिखाने और उसके बारे में सोचने का एक शानदार तरीका है।
  • अगर आप उसे लंबे समय तक नहीं जाना चाहते हैं, तो उसे अपनी पसंदीदा कॉफी छोड़ दें या उसे बताएं कि आप किसी को एक संदेश भेजने जा रहे हैं और आप उसे देखने के लिए कुछ देर तक देखना चाहते हैं कि वह कैसा चल रहा है।
  • अगर आपको लगता है कि आपको नहीं पता है कि आपके प्रयासों के मूल्य क्या हैं, तो थोड़ा कम प्रयास करें जब तक आप उस स्तर तक नहीं पहुंच जाते जिसके साथ आप सहज महसूस करते हैं अपनी प्रेमिका की मां के लिए कुछ करें जब आपकी प्रेमिका विशेष रूप से इसके लिए पूछती है या उन दोनों के पास ही जाने की योजना है यदि आपके प्रयासों को मान्यता प्राप्त नहीं होने जा रही है, तो आपके लिए ज़्यादा प्रयास करना जरूरी नहीं है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Mom to Like You Step 14
    5

    Video: 13 साल की उम्र में ही 'मां' बन गई थीं श्रीदेवी, जानें कब और कैसे हुआ था ये सब

    उसे दिखाओ कि उसका रवैया तुम्हें कहीं नहीं जाने देगा ईमानदारी से, यह तथ्य कि आप अपनी मां को पसंद नहीं करते हैं या वह स्वीकार नहीं करती है कि आप रिश्ते को थोड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं, खासकर अगर आपकी प्रेमिका की मां के साथ बहुत करीबी रिश्ता है। हालांकि, आप इसे दूर कर सकते हैं, भले ही आप और आपकी मां के बीच की समस्याएं रहें। अपनी माँ को दिखाएं कि आप दोनों एक साथ रहेंगे और आप अकेले ही उससे निराश नहीं होंगे।
  • सम्मान करते रहें ताकि आपकी प्रेमिका महसूस न करे कि उसे आपके और उसकी मां के बीच फैसला करना है जब तक आप अपनी मां को उन रिश्ते में समस्या के रूप में देखते हैं, जो आपके पास हैं, आपका रिश्ता बरकरार रहेगा
  • यह सोचने के लिए मजबूर मत महसूस करें कि आपको अपना मुंह बंद रखना होगा अगर आपको लगता है कि आपकी मां आपको अपमानित करती है। किसी बड़े व्यक्ति को किसी सम्मानजनक तरीके से सामना करने के तरीके हैं। उदाहरण के लिए, कुछ कहें, "सभी सम्मान के साथ, मुझे वह पसंद नहीं है जो आप अपनी बेटी को मेरे बारे में बताते हैं। मेरी इच्छा है कि वह इसे फिर से नहीं करेगा। "
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको लगता है कि इन सुझावों का पालन करने से आप अपनी प्रेमिका की मां को पसंद नहीं करते हैं, तो बाद में पूछिए कि क्या आप कुछ विशिष्ट कर सकते हैं ताकि आप उसे अपना मन बदल सकें और उसे और अधिक कर सकें
    • अपने आप को रहो जब कोई व्यक्ति झूठा है तो माताओं का अर्थ हो सकता है, इसलिए यथासंभव ईमानदार होना चाहिए। एक अच्छी छाप छोड़ने का मतलब यह नहीं है कि आपको किसी को पूरी तरह से अलग होना चाहिए, लेकिन जब आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं तो आपको अपना सबसे अच्छा पक्ष दिखाने का प्रयास करना होगा।

    चेतावनी

    • कुछ माताओं बस आपको पसंद नहीं करेंगे अगर आप अपनी माँ को किसी भी तरह से नहीं कमा सकते, तो उससे बचें कठोर मत बनो, लेकिन अपना पक्ष कमाने के लिए कड़ी मेहनत मत करना उसके साथ सौहार्दपूर्ण और रिश्ते में दिखाई दे सकते हैं कि नगण्य और अनावश्यक संघर्ष से बचने के लिए हर संभव प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com