ekterya.com

अपनी प्रेमिका के बारे में घमंड कैसे करें

अपनी प्रेमिका को दिखाएं कि आपको यह याद दिलाया जा सकता है कि यह कितना खास है और अपने परिवार और दोस्तों को आपकी खुशी की सभी खुशी दिखाती है। अपने सामाजिक मंडल को पूरी तरह से न लगाने और संयम में बढ़ोतरी करने का प्रयास करें। हालांकि उनकी उपस्थिति की प्रशंसा करना अच्छा है, अपनी उपलब्धियों, उनके व्यक्तित्व और अन्य गुणों पर ध्यान केंद्रित करें, जिन्हें आप गर्व महसूस करते हैं। अंतरंग विवरण निजी रखें और सुनिश्चित करें कि आप उसे दिखाए बिना असहज महसूस नहीं करते हैं। सार्थक प्रशंसा के बारे में सोचते समय, अपनी उपलब्धियों की सूची बनाने की कोशिश करें, चीजें जो इसे विशेष बनाती हैं और जो चीजें आप इसके बारे में महत्व देते हैं

चरणों

विधि 1

सामाजिक स्थितियों में दिखाएं
इमेज शीर्षक जिसे आप डॉन` class=
1
अपने आंतरिक चक्र को पता चले कि आप कितने खुश हैं अपनी प्रेमिका के बारे में बात करना अपने परिवार और करीबी दोस्तों को दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आपको कितना खुशी महसूस होती है। थोड़ी धारणा विशेष रूप से उपयोगी हो सकती है जब आप अपनी प्रेमिका को अपने करीबी दोस्तों से जोड़ते हैं या पहली बार उनके बारे में बात करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, "मैं अपनी नई प्रेमिका के साथ आपको पेश करने के लिए मर रहा हूं। यह बुद्धिमान और परिपक्व है इसके अलावा, मुझे याद नहीं है कि इससे पहले बहुत खुश हुआ था। "
  • Video: अर्जुन के रथ पर बिराजमान हनुमानजी | Hanumanji in Mahabharat Yudh | महाभारत में हनुमान की भूमिका

    छवि का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ बेस्ट फ्रेंड अगर वे लाइक आप चरण 1

    Video: जब बाली ने रावण का अहंकार तोडा | Ravan's Ego Broken by Bali | Ravan Vs Bali

    2
    कुछ भी नहीं घमंड के बजाय एक अच्छी कहानी बताओ मानो क्योंकि यह उबाऊ या अनावश्यक लग सकता है एक दिलचस्प कहानी बता कर अपनी प्रेमिका की प्रशंसा करने की कोशिश करें, जिसमें बातचीत के साथ एक प्राकृतिक संबंध है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप और आपके मित्र बास्केटबॉल के बारे में बात करते हैं, तो आप कह सकते हैं "क्या आप जानते हैं कि राहेल हाई स्कूल में सबसे अच्छा मोर्चा था?"
  • एक क्षण को संबोधित करने की कोशिश करें जिसमें मैंने आपको मुश्किल स्थिति से बचाया था। यदि आप एक अजीब या अजीब तरह से मिले, तो अपने दोस्तों को इसके बारे में बताएं।
  • चित्र लोगों को मित्र बनाने के लिए ढूंढें चरण 15
    3
    उसे सुनने के लिए मत भूलना उसे आप का दावा। यह सुनना हमेशा अच्छा होता है कि आपके साथी का आप कितना गर्व है उसके सामने अपनी प्रेमिका के बारे में दुलकी उसे याद दिलाता है कि वह कितनी खास है।
  • यदि आप और आपकी प्रेमिका दोस्तों के साथ रात के खाने के लिए जाते हैं या अपने माता-पिता से मिलते हैं, तो अपनी सबसे हालिया व्यावसायिक उपलब्धि का उल्लेख करने की कोशिश करें या अपने नए शौक में एक विशेषज्ञ बनें।
  • बिना लाइव सोशल मीडिया के शीर्षक वाले छवि चरण 3
    4
    सोशल नेटवर्क्स पर बहुत ज्यादा शख्स न करें। सभी लोगों के ऐसे दोस्त हैं जो अपने सोशल नेटवर्क को उनके सहयोगियों के बारे में पनीर और अभिमानी प्रकाशनों के साथ भरते हैं। यह ध्यान रखने की कोशिश करें कि आपका सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जो आप उपयोग करते हैं, सभी के लिए आपका पार्टनर बहुत महत्वपूर्ण नहीं है।
  • आप अपनी यात्रा पर अपने और आपकी प्रेमिका की तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं - हालांकि, सोशल मीडिया पर रोजाना साझा करना दूसरों को अपने संबंधों को समझने के तरीके पर अधिक जोर दे सकता है
  • विधि 2

    आपकी प्रेमिका को सम्मानपूर्वक दिखाएं
    इमेज शीर्षक वाले डील विद फ्रॉमस द हर्ट आप चरण 4
    1
    अपने गुणों और अपनी उपलब्धियों पर ध्यान दें अपनी प्रेमिका को बताना अच्छा है कि वह सुंदर है या उसकी सुंदरता के बारे में बात करते हैं। हालांकि, केवल उसकी उपस्थिति के बारे में घमण्ड करने की बजाए, उसके व्यक्तित्व, उसकी उपलब्धियों और अन्य गुणों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें जो उसे एक अद्भुत व्यक्ति बनाते हैं
    • वह अपनी पेशेवर उपलब्धियों का दावा करते हैं, जैसा कि उन्होंने एक प्रशंसनीय परियोजना के रूप में निर्देशित किया है।
    • वह एक परीक्षा के प्रभावशाली योग्यता के बारे में बात करता है, जब वह सम्मान के रोल में था या अपने छोटे भाइयों के अच्छे मॉडल के लिए
  • आपकी प्रेयड को बताइए छवि जिसे आप धीमा करना चाहते हैं चरण 9



    2
    अंतरंग विवरण निजी रखें अपने प्रेम जीवन के बारे में घृणा करना सबसे ज्यादा सम्मानजनक तरीका नहीं है जो आपको बताता है कि आपकी प्रेमिका एक महान इंसान है। इसके अलावा, जब आप दोनों के बीच संबंधों का अंतरंग विवरण रखते हैं, वे अधिक विशेष और गहरा हो जाते हैं।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त पर भरोसा करने और उसे अपने प्रेम जीवन के बारे में बताकर कुछ भी गलत नहीं है। हालांकि, अगर आप अपने सभी दोस्तों के साथ मानते हैं कि आपकी प्रेमिका गोपनीयता में है, तो वह किसी विजय से ज्यादा कुछ नहीं महसूस कर सकती है
  • इमेज शीर्षक से डील विद इनन्ससेटिटिव रिमार्क्स फॉर फ्रेंड्स स्टेप 1
    3
    इसे लिंग परिपाटी को कम करने से बचें अपनी प्रेमिका को खाना पकाने और सफाई जैसी चीज़ों में कितना अच्छा है, इस बारे में दांतेदार लग रहा है पुराने जमाने और रूढ़िवादी लग सकता है इसे अप्रचलित लिंग भूमिका को कम करने के बजाय, यह अधिक जटिल व्यक्तित्व लक्षणों पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करता है।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "रसोई में सोफिया अच्छा है वह व्यंजनों को देखना पसंद करता है और फिर एक निजी और अद्वितीय स्पर्श जोड़ता है। उनकी रचनात्मकता, उनकी बुद्धि और उनकी मानसिक तेजता मुझे विस्मित करने के लिए कभी नहीं रुकती है। "
  • कुछ कहने की कोशिश करें "आपका अपार्टमेंट हमेशा निर्दोष होता है और उसे चीजों को क्रम में रखना अच्छा लगता है। इसमें कई अच्छे गुण हैं उदाहरण के लिए, वह बहुत ज़िम्मेदार है और विवरणों पर ध्यान देते हैं। यह वास्तव में मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनाता है। "
  • अपने प्रेमी बेहतर चरण 1 जानने के लिए शीर्षक वाला चित्र

    Video: सपने में प्रेमिका दिखना - Meaning of girlfriend in dreams

    4
    अपनी प्रेमिका से पूछें कि जब आप उसके बारे में फुंकते हैं, तो उसे सहज महसूस होता है संदेह में, अपनी प्रेमिका से बात करने के लिए उससे बात करें कि क्या उसे इस तथ्य की पसंद है कि आप उसके बारे में बात करते हैं आप किस बारे में बात कर सकते हैं, इसके बारे में स्पष्ट सीमा निर्धारित करें, जब यह दिखाए जाने का एक अच्छा समय हो और रिश्ते में आपको कितना हिस्सा लेना चाहिए।
  • उससे पूछो "क्या मैंने कभी आपको अपने बारे में सोचने पर असहज महसूस किया है? मैं लोगों से बात करना पसंद करता हूं कि आप कितने अद्भुत हैं, लेकिन मैं कभी भी आपको एक कठिन परिस्थिति में नहीं डालना चाहता हूँ या आपको शर्म महसूस करता हूं। "
  • विधि 3

    प्रशंसा करें
    इमेज का शीर्षक डील विद सेन्सेंसिटिव रिमार्क्स फॉर फ्रेंड्स स्टेप 11
    1
    आपके अनुमान को समर्थन देने के लिए विवरण और प्रमाण प्रदान करें। कुछ विशिष्ट विवरण जोड़ें आपके अनुमान को सत्यापित कर सकते हैं और अर्थ जोड़ सकते हैं। केवल अपनी प्रेमिका की महान गुणवत्ता वाले घोषित करने के बजाय, कारण समझाकर संदर्भ को जोड़ने का प्रयास करें।
    • उदाहरण के लिए, बस "लिंडा सचमुच उसकी नौकरी में अच्छा है" कहने की बजाय, वह विवरण जोड़ने की कोशिश करती है जैसे "लिंडा ने काम पर प्रदर्शन का मूल्यांकन किया था। उनके पर्यवेक्षक ने लगातार बात की कि कंपनी इसमें कितना भरोसा करती है और यह उद्योग में बढ़ती स्टार है। "
  • एक निजी ब्याज स्टेटमेंट लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    2
    उन चीजों की एक सूची बनाएं जिनके बारे में आप उसके बारे में सोचते हैं आपको अपनी प्रेमिका पर गर्व महसूस करने के कारण कुछ समय व्यतीत करते हैं, वह उसे विशेष क्यों बनाती है और आप उसके लिए आभारी क्यों महसूस करते हैं। उन विशेषताओं की एक मानसिक या लिखित सूची रखने की कोशिश करें हर बार जब वह कुछ उल्लेखनीय करता है, तो उसे अपनी सूची में जोड़ें।
  • अपने व्यक्तिगत गुणों और उपलब्धियों की सूची बनाने के अलावा, आप उन चीजों को लिख सकते हैं जैसे वे साझा करते हैं, उनका एक दूसरे के साथ विश्वास होता है और जिस तरह से वे एक दूसरे के पूरक होते हैं
  • लड़के के बाद एक मित्र के साथ मित्रता को खत्म करने का फैसला करें चरण 8

    Video: रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने का सबसे आसान तरीका || Girlfriend ko kaise manaye Tips In Hindi

    3
    मिठाई वाक्यांशों को कहें हर बार, आप सभी के साथ प्यार में हैं सब कुछ व्यक्त करने के लिए आराध्य कुछ के बारे में सोचो। मोहक वाक्यांशों और किट्स को कम मात्रा में मिठाई हो सकती है, लेकिन जब आप अपने दोस्तों के साथ अपने रिश्ते के बारे में सोचते हैं, तो उसे अतिरंजित करने की कोशिश न करें।
  • कभी कभी, आप कुछ कह सकते हैं की तरह "मैं कभी नहीं सोचा कि किसी को भी मेरे जीवन के लिए इतना अर्थ जोड़ सकता है" या "मुझे मेरे जीवन के हर पल उसके साथ बिताए हमेशा के लिए बनाने के लिए एक विराम बटन करना चाहते हैं बनाता है।"
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com