ekterya.com

अपनी छोटी बहन को डरा कैसे

कभी-कभी, आपका मजाक बनाने के बाद आतंक में अपनी बहन चीख सुनने की तुलना में कोई अधिक संतुष्टि नहीं होती है। यदि आप अपनी बहन के लिए बदला लेने के लिए बदला लेना चाहते हैं, तो उसे चालाकी और आश्चर्यजनक रूप से डराकर इसके लिए बेहतर तरीका नहीं है। जब तक आप इसे सीमा तक नहीं डालते, तब तक आप अपनी बहन को डरा सकते हैं और इस प्रक्रिया में बहुत हँसते हैं। यदि आप इसे प्राप्त करने के लिए कुछ अच्छे विचारों की तलाश कर रहे हैं, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 पढ़ें।

चरणों

चिराग में आपकी बहन चरण 1
1
एक आश्चर्यजनक हमला करें एक समय खोजें जब आपकी बहन पूरी तरह से केंद्रित है, चाहे वह वीडियो गेम खेल रहे हों, ड्राइंग करें, पेंटिंग करें, फोन पर बात कर या होमवर्क कर रहे हों उसके बाद, उसके पीछे पीछे से दृष्टिकोण जब आप यथासंभव करीब हो, आपकी उपस्थिति को महसूस करने के बिना, वह चिल्लाती है "Buuu!" और देखते हैं कि वह कैसे आतंक के साथ चिल्लाती है यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो यह सभी का सरलतम और सबसे अच्छा मजाक हो सकता है। आप अतिरिक्त अंक प्राप्त करते हैं यदि आप ऐसा करते हैं जब आपकी बहन को यह भी पता नहीं होता कि आप घर पर हैं
  • चिराग में आपकी बहन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    रोशनी बंद करें यह सबसे अच्छा काम करता है अगर आपकी बहन सोचती है कि आप सो रहे हैं या आप किसी दोस्त के घर में हैं फिर, जब वह सोचती है कि वह घर पर या अपने कमरे में अकेली है, तो उस क्षण की प्रतीक्षा करें, वह कमरे में पहुंचकर सभी रोशनी बंद कर देता है जिसमें वह है। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो आप डरे होंगे और आपको नहीं पता कि वास्तव में क्या हुआ है। अगर आपकी बहन जानती है कि आप घर पर हैं, तो आप एक किताब ले सकते हैं और अपना ध्यान उस जगह में प्रवेश कर सकते हैं, जहां वह अंदर है
  • वैकल्पिक रूप से, आप एक भयानक पोशाक पहन सकते हैं और जब आप एक अंधेरे कमरे में हैं तो टॉर्च के साथ अपना चेहरा चमकाओ ताकि आपकी बहन वास्तव में डरे हुए हो।
  • चिराग में आपकी बहन चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    जब वह सोचती है कि आप सो रहे हैं तो बिना किसी समय उठो। यदि आप एक लंबी कार यात्रा के दौरान एक साथ हैं, या बस टीवी के सामने बैठे हैं, तो कुछ मिनटों के लिए सो जाने का नाटक करें। रुको जब तक आपको लगता है कि आपकी बहन आपसे नहीं आ रही है या अपना चेहरा भी देख रहा है जब आपको लगता है कि वह सोचती है कि आप सो रहे हैं और कुछ भी संदेह नहीं करते, तो उसकी आँखें खोलें और उसके फेफड़ों के शीर्ष पर चीखें यदि आप इसे सही करते हैं, तो आप इसे इस अप्रत्याशित तरीके से अच्छा डराने दे सकते हैं।
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: बहन की कटी नाक देख क्रोधित रावण निकला बदला लेने .Surpanakha Ravan Talks .

    उसे एक डरावनी कहानी बताएं भूत की कहानियों को बताने के लिए अपने मित्र को आमंत्रित करें और जब आपकी बहन आपसे जुड़ना चाहती है, तो उसे बताएं कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि वास्तव में हुआ और आप उसे अब डरा नहीं करना चाहते। अंत में, यह गिना जाता है "अनिच्छा से" एक कहानी जो घर में है, एक हत्यारे टेडी बियर या एक रहस्यमय पुरानी तस्वीर की तरह से संबंधित है जब आप अपनी कहानी बताते हैं, तो आप और आपके मित्र को नींद जा रहा होने का ढोंग करना चाहिए- फिर अपनी बहन के कमरे में कहानी में पुरानी भरी भालू की तरह कुछ जगह दें और उसे डरा में चीखने का इंतजार करें।
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक जोकर मुखौटा पहनें यह केवल तभी काम करेगा यदि आपकी बहन एक तरह का व्यक्ति है जो जोकर से डरता है। दरअसल, यह आपके विचार से अधिक आम है, इसलिए यदि आपकी बहन जोकर से डरते हैं, तो आपको एक मुखौटा मिल जाना चाहिए और उसे डरा देना चाहिए। उस समय का चयन करें जब वह विचलित हो जाता है, जैसे वह स्कूल से वापस लौटती है और यह जानती है कि आप अपनी पीठ पर बैठकर कुर्सी पर बैठे हैं। जब वह आपसे संपर्क करता है, तो मुखौटा के साथ घूमते रहें और इसे एक बड़ा डरा दें!
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    उसे झूठी कीड़े के साथ सहायता करें एक न्यूज़स्टोर पर जाएं और नकली कीड़े का एक गुच्छा प्राप्त करें जिससे आप अपनी बहन को डरा सकें। अधिकांश बच्चे एक तरह से या किसी अन्य में कीड़े से डरते हैं, और एक अप्रत्याशित जगह में एक कीट छोड़कर आपकी बहन को डरा सकती है आप अपने बैकपैक में एक डाल सकते हैं (यह निश्चित रूप से आपको डराता है), हालांकि आप चीख सुनाने के लिए वहां नहीं हो सकते हैं। आप अपने तकिया पर नकली कीड़े भी रख सकते हैं, कपड़े धोने के कमरे में, अपनी प्लेट पर या अन्य जगहों पर जहां आप सोचते हैं कि वह उनके लिए इंतजार नहीं करेंगे।
  • Video: गेहूं और घास काटने का देसी जुगाड़ कैसे बनाये | How to make Scythe

    स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    एक मुखौटा पहनें जब वह सोचती है कि आप सो रहे हैं। यदि आप आमतौर पर देर से सोते हैं और कभी-कभी आपकी बहन आपको जागने के लिए जिम्मेदार होते हैं, तो यह आपके लिए सही मजाक है एक भयानक मुखौटा रखो, यह स्लालैंडरम पोशाक का एक हिस्सा, एक जेसन मास्क, एक जोकर मुखौटा या कुछ भी जो आपकी बहन को डरा देगा फिर, दीवार पर जाएं और अपनी शीट के साथ सब कुछ कवर करें। जब आपकी बहन आपको कई बार जाग जाती है, तो वह आपसे मिलने की उम्मीद करती है और जब वह यह सुनिश्चित करती है कि आप अभी भी नींद में हैं, तो अपने मास्क पर कूदें। वह निश्चित रूप से डरेगा क्योंकि वह उसके लिए इंतजार नहीं कर रहा था।
  • स्कैयर अपनी बहन चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: PAKISTAN BENAZIR BHUTTO ASSASSINATION: MURDER MYSTERY की पूरी कहानी शम्स की ज़ुबानी | Crime Tak

    8
    अपनी विंडो को स्पर्श करें यदि आप वास्तव में सीमा तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप रात में अपनी बहन की खिड़की को छू सकते हैं। हालांकि छत पर चढ़ना आम तौर पर एक अच्छा विचार नहीं है, अगर आप सुनिश्चित हैं कि आप इसे सुरक्षित रूप से कर सकते हैं, तो आप रात के मध्य में अपनी बहन की खिड़की को छूने के लिए उसे वास्तव में डरा सकते हैं आप अपनी खिड़की पर कंकड़ फेंक सकते हैं या उसे एक शाखा के साथ मारा फिर, जल्दी से अपने कमरे में लौट आओ और बहाना करें कि आप सो रहे हैं या काम कर रहे हैं ताकि उन्हें संदेह नहीं हो कि आप थे।
  • चित्र शीर्षक अपनी बहन चरण 9
    9
    नकली खून का प्रयोग करें नकली रक्त अपनी बहन को डराने के लिए एकदम सही हो सकता है, चाहे आप उसका उपयोग कैसे करें। आप मुझे अपने चेहरे को खून से भरा बिस्तर में मिल सकते हैं आप नकली खून को उस पर रख सकते हैं और उसे रसोईघर की मेज पर रख सकते हैं। आप बहाना कर सकते हैं कि कचरे के निपटान में आपका हाथ फंस गया है और जब बाहर आता है तो यह आपके फेफड़ों के शीर्ष पर चिल्लाते हुए खून से ढंका हुआ है। बस इस मजाक से सावधान रहें क्योंकि "वास्तव में" आप अपनी गरीब बहन को डरा सकते हैं!
  • स्कैयर आपकी सिस्टर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    सामने के दरवाज़े के बाहर बॉक्स में छुपाएं। यह मज़ाक निश्चित रूप से इसके लायक है सबसे पहले, आपको आराम से फिट करने के लिए पर्याप्त एक बॉक्स की जरूरत है फिर, आपको एक बार में सामने वाले दरवाज़े के बाहर बॉक्स रखना चाहिए जब केवल आपकी बहन घर पर रहती है। उसके बाद, आपको घंटी बजाना चाहिए और बॉक्स में जल्दी से कूदना चाहिए। जब आपकी बहन दरवाजे खोलती है और बॉक्स पर दिखती है, वह ऊपर कूद जाती है और चिल्लाती है कि वह उसे बेकार कर देती है।
  • छवि का शीर्षक डराने वाली आपकी बहन चरण 11
    11



    कोठरी से एक आश्चर्यजनक हमले की योजना बनाएं यह मजाक जटिल है, लेकिन यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो इसके लायक है। आपकी पहली चीज़ को कोठरी में छिपाना है फिर, अपनी बहन को बताए कि आप घर पर नहीं हैं उसे बताओ आपको उनकी मदद की ज़रूरत है और आप को मुझे कोठरी में जाने और आपके लिए कुछ ढूंढने की ज़रूरत है। जब आप कोठरी के दरवाज़े खोलते हैं, तो वहां से बाहर निकल जाओ। वह भयभीत हो जाएगी और पूरी तरह से भ्रमित हो जाएगी! जाहिर है, यह केवल तभी काम करेगा जब आपकी बहन आपको एहसान करने के लिए तैयार हों।
  • छवि बिगड़ो अपनी बहन चरण 12
    12
    अपने टूथब्रश या आपके साबुन को लाल रसोई का डाई जोड़ें बस अपनी बहन के टूथब्रश पर लाल या लाल रसोई रंग की एक बूंद या वह साबुन के नीचे जो उपयोग करती है वह उसे उसके मुंह या हाथ खून बह रहा है सोचने के लिए कर देगा। हालांकि रसोई रंग का रंग पूरी तरह से हानिरहित नहीं है, यह मजाक आपकी बहन को बहुत डराता है इससे पहले कि वह जान लेती है कि वास्तव में क्या हो रहा है। सुनिश्चित करें कि आपकी माँ या पिताजी आपकी बहन के सामने एक ही साबुन का गलती नहीं करते हैं।
  • छवि को डराने अपनी बहन चरण 13
    13
    भयानक कुछ के लिए अपने डेस्क पर फोटो बदलें अगर आपकी बहन कंप्यूटर के पास काफी पुरानी है, तब तक इंतजार करें जब तक वह बंद न हो या बाथरूम में जाती है, इसलिए जब वह रिटर्न देता है तो उसे थोड़ा आश्चर्य होता है
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    एक नकली मकड़ी का उपयोग करें लंबी रस्सी या मछली पकड़ने की रेखा के टुकड़े पर एक नकली मकड़ी एक महान निवेश है। बस एक पेड़ की शाखा में खड़े हो जाओ और नकली मकड़ी को उतारो। जब आपकी बहन गुजरता है, रस्सी को कम करें और मकड़ी के पास उसके पास या यहां तक ​​कि उसके पास भी बनाओ वह पागलों की तरह चिल्लाती रहती है क्योंकि उसने यह उम्मीद नहीं की थी।
  • छवि को डराने वाली आपकी बहन चरण 15
    15
    झाड़ियों से कूदो कौन कहता है कि सभी चुटकुले को सविस्तार करना है? साधारण चुटकुले के पक्ष में कहा जाने के लिए बहुत कुछ है। जब आप जानते हैं कि आपकी बहन पारित करेंगे, तो झाड़ी के पीछे छिपाएं - जब वह करती है, वह कूद जाती है और चिल्लाती है। एक शक के बिना, यह आतंक में चिल्ला शुरू कर देगा, क्योंकि ऐसा कुछ ऐसा नहीं होता है जब आप चारों ओर घूमते रहते हैं। अपनी अभिव्यक्ति पर कब्जा करने के लिए कूदते हुए आप एक तस्वीर भी ले सकते हैं यदि आप इस मजाक के साथ सीमा तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप एक भयानक मुखौटा या पोशाक का उपयोग कर सकते हैं।
  • चिराग में आपकी बहन चरण 16
    16
    एक पंख के साथ अपनी गर्दन के पीछे गुदगुदी। यह एक और सरल, लेकिन प्रभावी मजाक है बस एक हल्के पंख और अपनी बहन पर चुपके। जब आप यह सुनिश्चित कर लेंगे कि वह पूरी तरह से कुछ और पर केंद्रित है, तो कलम के साथ उसकी गर्दन को ब्रश करें ऐसा दृढ़ता से करें कि वह सोचती है कि वहां कुछ है, लेकिन इतना नहीं कि उन्हें पता है कि यह आप है। यह उसे चीख देगा और तुरंत घूमता रहेगा। यदि आप इसे बदल सकते हैं, तो जब वह चारों ओर घूमती है तो बतख या छिपाने की कोशिश करें ताकि वह उस रहस्यमय अनुभूति को औचित्यपूर्ण नहीं कर सके।
  • छवि को डराने अपनी बहन चरण 17
    17
    अपने बिस्तर में नकली सांप रखें झूठी सांप किसी भी उम्र की बहनों को डरा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपका बिस्तर झूठ बोल रहा है या कम से कम चादरें बिस्तर पर हैं फिर, अपनी तकिया या चादरों के नीचे बड़े साँप को रखें। सुनिश्चित करें कि वह इसे एक नज़र में नहीं देख सकता है तब, जब मैं सोने के लिए तैयार हूं और चादरें निकालता हूं, तो मैं इतनी ज़ोर से चिल्लाऊंगा कि पूरे घर उसे सुनेंगे।
  • छवि शीर्षक स्काइर आपकी बहन चरण 18
    18
    अपने बिस्तर के नीचे राक्षस बनें यदि आपकी बहन अभी भी बिस्तर के नीचे राक्षस से डरती है, तो आप उसका डर सच हो सकते हैं। जब आप आराम कर रहे हैं और जब आप जानते हैं कि आप जल्दी उठने जा रहे हैं, तो अपने बिस्तर के नीचे छिपाएं फिर, जब आप अपने पैरों को जमीन पर रख देते हैं, जंभाते हैं और स्कूल शुरू करने की तैयारी करते हैं, एक हाथ लेते हैं और अपने टखने को पकड़ लेते हैं और एक पागल की तरह उसकी चीख सुनते हैं। अतिरिक्त अंक हैं यदि आपका हाथ ठंडा और गीला है जब आप इसे करते हैं
  • स्कैयर आपकी बहस्टर स्टेप 19 नामक छवि
    19
    जब वह आईने के सामने होती है तो उसके पीछे चुपके से दृष्टिकोण करें अगर आपकी बहन आईने के सामने तैयार हो रही घंटे बिताती है, तो उसे डराने का यह एक बड़ा मौका है। आपको बस एक भयावह मुखौटा पर डाल दिया जाता है, अपने चेहरे को नकली खून के साथ कवर, या कुछ और जो आपको लगता है कि भयानक है फिर, उसके पीछे इस तरह से चुपके कि वह तुम्हें नहीं देखती है आईने में आपकी भयावह छवि को देखने और मेरे फेफड़ों के शीर्ष पर चीख करने के लिए यह मेरे लिए बहुत समय नहीं लगेगा!
  • स्कैयर आपकी बहस्टर चरण 20 का शीर्षक चित्र
    20
    जब वह सोती है तो अपनी बहन को डराता है एक बार जब आपकी बहन गहरी नींद में चुपचाप कर लेती है, तो उसके बिस्तर पर रखे जाने वाले एक बड़ी डरावनी वस्तु की तलाश करें यह एक नकली खून बह रहा सिर, एक विशाल साँप या छिपकली, एक बड़ा मकड़ी या कुछ भी हो सकता है जिसे आप जानते हैं कि आपकी बहन को डराने वाला है। फिर, इसे अपने बिस्तर पर रखें ताकि आप पहली बार देख सकें जब आप जाग सकें। यह निश्चित रूप से आपको एक अप्रत्याशित सदमे देगा
  • युक्तियाँ

    • डराने वाली छोटी बहनें सबसे अच्छे काम करती हैं यदि आपके कई भाई-बहन हैं, क्योंकि कई चीजों के लिए, आपको अधिक संदिग्ध होंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप कई चीजों से डर नहीं सकते ..

    चेतावनी

    • यह संभव है कि आप इसमें शामिल हों, क्योंकि छोटी बहनें हमेशा ऐसा करती हैं।
    • हमेशा बदला लेने के लिए जा रहा है, हमेशा।
    • बहनों को बदला लेने के कई तरीके हैं, उदाहरण के लिए आप शर्म महसूस करते हैं!
    • अगर यह आपको अपने माता-पिता के साथ धोखा देती है, तो बाकी का आश्वासन दिया जाता है कि आपको फटकार या सजा मिलेगी।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक छोटी सी बहन
    • डराने की क्षमता
    • कल्पना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com