ekterya.com

कैसे अपने भाई को एक मजाक बनाने के लिए

ओह, बदला लेने का मीठा स्वाद! आप हमेशा पीछे रह रहे हैं, अपने भाई के और अधिक चतुर और आप को चिढ़ाने के थक गए होंगे। खैर, यह समय है कि उसे खेलने के लिए चीख, मोड़ या सिर्फ उसे अपने महान चुटकुले के लिए एक पूर्ण मूर्ख धन्यवाद की तरह लग रहे बनाने के लिए वापस जाने का समय है। आपको कुछ विचार देने के लिए, चरण 1 पर जाएं

चरणों

विधि 1
आश्चर्य!

छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 1
1
कोठरी से एक आश्चर्यजनक हमले की योजना बनाएं यह एक बिल्कुल शानदार योजना है सबसे पहले, एक घंटे का चयन करके शुरू करें जब आपका भाई सोचता है कि आप घर नहीं होंगे और कोई और नहीं है। फिर, एक कोठरी में छिपाएं जहां से आपका भाई शायद आपकी खुद की कोठरी में है फिर, चुपचाप अपने घर से अपने सेल फोन से फोन जब आपका भाई फोन का जवाब देता है, तो उसे बताएं कि आपको अपनी कोठरी (या जिसे आपने छिपाया है) में जाने की आवश्यकता है ताकि आप के लिए कुछ सत्यापित कर सकें। तब, जब मैं इसे खोलता हूं, यह कूदता है और चिल्लाता है "बू!"। आप कभी भी अपने आप को देखने की उम्मीद नहीं करेंगे और यह एक बड़ा डरावना होगा आप उसे साल के लिए याद दिला सकते हैं
  • छवि शीर्षक प्रंक अपने भाई चरण 2
    2
    घंटी की घंटी बजाना और दरवाजे के सामने एक बॉक्स में छिपाएं। पहला वाक्य यह सब कहते हैं एक बड़ा कार्डबोर्ड बॉक्स ढूंढें जो आप ऊपर से निकाल सकते हैं और बंद कर सकते हैं। इसे अपने पोर्टिको के सामने रखो उसके बाद, घंटी की घंटी बजें और बॉक्स के अंदर पहुंचें, सुनिश्चित करने के लिए इसे अंदर आने के तुरंत बाद बंद करें जब आपका भाई दरवाजा खोलता है और बॉक्स के पास जाता है, वह अंदर से कूदता है निश्चित रूप से यह उसे भय में चीख देगा। जब तुम्हारा भाई दरवाजे से थोड़ा दूर होता है तो घंटी बजाना बेहतर होता है, इसलिए वह वहां इतनी तेज़ी से नहीं मिलता है और आपको बॉक्स में अंदर देखता है।
  • यदि आपको अपने घर के पास एक बड़ा कार्डबोर्ड बॉक्स नहीं मिलता है, तो आप स्थानीय सुपरमार्केट में एक प्राप्त कर सकते हैं। बस एक कर्मचारी से पूछें सामान्य तौर पर, सुपरमार्केट अतिरिक्त बक्से को निकाल देते हैं।
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 7
    3
    उसे एक अच्छा डराना दो। रुको जब तक कि आपके भाई सुपर अपने कंप्यूटर पर ध्यान केंद्रित नहीं किया जाता है जब तक कि वह कमरे में किसी और की उपस्थिति पर ध्यान नहीं देता। यह बहुत बेहतर है अगर आप रात में करते हैं, जब अधिकतर रोशनी बंद होती है एक डरावना जोकर, चीख या जेसन के मुखौटे पर रखो और धीरे-धीरे क्रॉल करें जब तक कि आप अपनी गर्दन में लगभग साँस नहीं लेते। फिर, वह एक द्रुतशीतन चीख फेंकता है और देखता है कि यह हवा के माध्यम से कूदता है।
  • अगर आपके पास एक और भाई या दोस्त है जो माउस की तरह चुप है, तो आप उसे पूरी मजाक रिकॉर्ड करने और ब्लैकमेल के रूप में उपयोग करने के लिए कह सकते हैं।
  • विधि 2
    सोते समय चुटकुले

    छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 3
    1
    जब वह सोता है तो अपने भाई ने उसके चेहरे पर व्हीप्ड क्रीम डाला। यह एक और क्लासिक मजाक है जब तक आपके भाई सोते हैं तब तक रुको। यह बेहतर है अगर आप अपनी पीठ पर दोनों हाथों से बाहर हैं। फिर, बहुत सावधानी से अपने हाथों की हथेलियों पर व्हीप्ड क्रीम बहुत ध्यान से रख दिया। (यदि आपके पास कोई दया नहीं है, तो आप शेविंग क्रीम का उपयोग कर सकते हैं)। फिर, अपने चेहरे पर ब्रश करने के लिए एक पेन या कुछ छोटे और हल्का उपयोग करें वह अपने चेहरे को अपने हाथों से छूटेगा, जो कि व्हीप्ड क्रीम से भरा है, जो सब कुछ गंदे हो।
    • यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह काम करता है, तो दोनों हाथों में व्हीप्ड क्रीम डाल दें

    विधि 3
    पुराने मजाक जो हमेशा काम करते हैं

    छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 4
    1
    दरवाजे पर पानी की एक बाल्टी रखो यह थोड़ा छोटा मजाक है लेकिन यह बहुत अच्छा है। बस एक छोटे से दरवाजा खोलो और उस पर पानी की एक बाल्टी डालो ताकि वह दीवार के बीच और द्वार के ऊपर रहता है। जब आपका भाई दरवाजा खोलता है, तो वह अप्रत्याशित रूप से गीला हो जाएगा यह रसोई या घर अगर यह हर जगह गीला हो जाता है, जहां यह कोई फर्क नहीं पड़ता के किसी अन्य भाग में इस मजाक बनाने के लिए बेहतर है। आप एक से अधिक जगह है, और भी बेहतर में यह कर सकते हैं तो।
  • छवि का शीर्षक छाँट आपका भाई चरण 6
    2
    प्रकाश स्विच पर चिपकने वाला टेप रखो। सुबह में, स्विच पर स्पष्ट टेप डाल दिया। आपका भाई दंग रह जाएगा और आश्चर्य होगा कि रोशनी में से कोई भी काम क्यों नहीं करता जब मैं आपको देखता हूं, तो उसे बताओ कि कोई प्रकाश नहीं है। रुको जब तक आप महसूस नहीं करते कि आप झूठ बोल रहे हैं। आप उसे यह भी बता सकते हैं कि पानी नहीं है और देखें कि क्या वह आपको विश्वास करता है।
  • छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 8
    3
    उसे चीनी शॉर्ट्स बनाओ जब तक आपका भाई अपनी पीठ पर न हो और जब तक संभव हो चुपचाप न हो। अपने अंडरवियर को पकड़ने और संभव के रूप में उच्च के रूप में इसे खींचने के लिए क्राउच इससे उसे चीख और चोट लगी होगी। यदि आप बहुत उत्साहित हैं तो अपने अंडरवियर को खींचकर एक परमाणु चीनी जाँघिया बनाने की कोशिश करें ताकि आपके अंडरवियर अपने सिर के चारों ओर लपेटें। यदि आप अपने भाई के लिए पर्याप्त प्रकाश है, तो आप इसे दरवाज़े के घुंडी पर या किसी उच्च स्थान पर रख सकते हैं। यह बेहतर होगा कि आपका भाई आपसे बहुत छोटा है
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 9
    4
    अपने दराज की सामग्री बदलें अपने कमरे में जाएं और यदि संभव हो तो अपने दराज बदलने दें। अन्यथा, बस अपने दराज की सामग्री को दूसरों तक बदल दें जब तक कि आप सब कुछ बदल न दें। वह पूरी तरह से भ्रमित हो जाएगा। यह एकदम सही और अप्रत्याशित मजाक है इसके अलावा, आप जब भी करते हैं, तब भी आप अपनी चीज़ों पर नजर डाल सकते हैं। यदि वह आपको पूछता है कि क्या आप अपने कमरे में हैं, तो बस विचलित हो जाओ।
  • Video: मोदी के तीन तलाक का बना खुला मजाक पति ने विदेश से वीडियो कॉल कर बीवी को दिए तलाक

    छवि का शीर्षक Prank Your Brother चरण 14
    5
    कपास के साथ अपने जूते भरें यह मजाक मजेदार है, खासकर अगर आपका भाई अभी भी बढ़ रहा है बस थोड़ा सा कपास के साथ अपने जूते भरें अगली बार जब आप उन्हें डाल देंगे, तो आपको लगता होगा कि कुछ अजीब हो रहा है। उदाहरण के लिए, आप सोचेंगे कि आपके जूते बहुत छोटे हैं यदि आप सोचते हैं कि कुछ अजीब होता है, तो आप इस तरह पूरे दिन चल सकते हैं। यह मजाक जूते में बनाने के लिए एकदम सही है या स्नीकर्स में
  • छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 16
    6
    अपने बट को स्टिक पेपर यह एक त्वरित और सरल विचार है सोफे या कुर्सी के रंग या कागज के रंग के जैसा पेपर का एक टुकड़ा लें जो आप चाहते हैं यदि आपका भाई उस स्थान पर ध्यान नहीं देता जहां वह बैठता है। कागज के टुकड़े पर कुछ गोंद या डबल-साइड टेप रखो और तब तक इंतजार करें जब तक आप इसे महसूस नहीं करते। जब वह उठता है, तो वह अपनी पीठ पर अटक गई पेपर के टुकड़े के साथ घूमता रहता है यह क्लासिक मजाक का एक अद्यतित संस्करण है जो एक पेपर रखने में शामिल होता है जो कहता है "मुझे पॅट करें "।
  • छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 13
    7

    Video: बर्बरीक जो एक बाण से महाभारत समाप्त कर सकता था | Barbaric Story Full Episode#140

    एक मजाक बनाओ जिसमें उसे टेबल पर अपने हाथ की हथेलियां डाल दिया गया है। यह बहुत मज़ेदार है उसे दिखाएं कि आप अपने हाथ की हथेली में एक गिलास पानी के साथ संतुलन पर बहुत अच्छा हो गए हैं। उसे आश्वस्त करें कि वह दोनों हाथों से ऐसा नहीं कर सकता है और यह चुनौती स्वीकार करने की बहुत संभावना है। उसे अपने हाथों की हथेलियों को एक मेज पर रखकर दो गिलास पानी भर कर रखो। फिर, उसे बताओ "अलविदा!" या "शुभकामनाएँ" और कमरा लापरवाही से चलना छोड़ दें वह फंस जाएगा। मुक्त होने के लिए, आपको उस पर सारे पानी काटना होगा।



  • विधि 4
    बाथरूम में चुटकुले

    छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 20
    1
    अपने साबुन पर कुछ पारदर्शी नेल पॉलिश रखें यह मजाक एक और क्लासिक है थोड़ा नेल पॉलिश लें और इसके साथ अपने साबुन को कवर करें। यह सूखने के बाद, साबुन काम नहीं करेगा सुनिश्चित करें कि शॉवर में कोई अन्य साबुन नहीं है और यह कि आपके अंदर एक बार उपयोग करने के लिए कुछ और नहीं होगा। जब वह बाहर आ जाता है और कहता है कि साबुन काम नहीं करता, तो वह बहुत भ्रमित होने का दिखावा करता है। यदि आप चाहते हैं कि आप इसे साफ साबुन के एक बार के साथ चुपके से बदल सकते हैं, ताकि जब आपका भाई साबित करना चाहे, साबुन काम करता है
  • छवि का शीर्षक शरारती भाई चरण 5
    2
    साबुन के पट्टी पर खाना रंग भरें साबुन के पट्टी के नीचे थोड़ा पीला या हल्का रंग डाई डालें। फिर, जब आपका भाई बाथरूम में जाता है और धोने के लिए शुरू होता है, तो वह सोचता होगा कि उसके हाथों से अधिक गंदे क्यों हो जाते हैं? यदि आप ऐसे संकेतों के बिना छोड़ देते हैं जो आपको दूर कर देते हैं, तो उसका मजाक उड़ाएं क्योंकि वह अपने हाथों को अच्छी तरह से धोने का नहीं जानता है बस अपने मजाक के बारे में बताना सुनिश्चित करें ताकि आपकी मां या दादा दादी जो यह नहीं जानते हैं वे अपने हाथों से पीले रंगों के साथ बाहर नहीं आएंगे।
  • छवि का शीर्षक प्रणव भैया चरण 17
    3

    Video: बीवी का मजाक बनाने वालो एक बार इस वीडियो को जरूर देख लेना / Ek Bivi Kya Hoti Ha Shohar Jarur Dekhe

    अपने टूथब्रश पर लाल रंग रखो। आपके ब्रश के निचले भाग में लाल खाद्य रंग की एक बूंद पूरी तरह से अनदेखी नहीं की जाएगी। वह अपने दांतों को ब्रश करेगा और दर्पण में उनके प्रतिबिंब पर आतंक में दिखेंगे और विश्वास करेंगे कि उनके पास दुनिया में सबसे अधिक संवेदनशील मसूड़ों हैं। जल्द ही वह एक पिशाच की तरह दिखना शुरू कर देगा और वह आपको संदेह कर सकता है। यह बेहतर है अगर आप सुबह में करते हैं, जब आप जल्दी में होते हैं और मजाक के लिए समय नहीं होता।
  • विधि 5
    भोजन के साथ चुटकुले

    छवि का शीर्षक Prank Your Brother चरण 10
    1
    एक स्पंज को सजाने जैसे कि यह केक का टुकड़ा था स्पंज ले लो और इसे frosting, चॉकलेट, grages या किसी भी अपने भाई की पसंदीदा मिठाई के साथ कवर उसकी रसोई से छोड़ दो अनजाने बल्कि, हो सकता है यहां तक ​​कि माइक्रोवेव के ऊपर या फ्रिज में यह यह की तरह लग रहे बनाने "अपने" केक का टुकड़ा है और नहीं है किसी और स्पर्श यह चाहते हैं। यदि आप उसे इसका उल्लेख करते हैं, तो शायद वह नहीं होता फिर, बैठो, आराम करो और उसके लिए एक साधारण रसोईघर स्पंज में काटते हुए सुपर भ्रमित होने पर चीखने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 11
    2
    बहाने आप मक्खियों खा लो यह एक और अच्छा मजाक है एक किशमिश एक नैपकिन में निचोड़ और फिर अपने भाई को बताओ कि तुम सिर्फ एक मक्खी पकड़ा। फिर एक पागल चेहरे पर डाल दिया और हँसते हुए जैसे कि आप बुरे रास्ते में थे। नैपकिन को पकड़ो और मक्खन खाओ, जब आप इसे चबाते हैं, तो इसे बहुत खुशी के साथ मनाएं। फिर, अपने कंधों को उखाड़ फेंकना और जैसे ही सामान्य से कुछ भी नहीं हुआ, वहां जाना। उसे बताओ कि आपने वास्तविकता में क्या किया आप इसे कभी नहीं खोज लेंगे
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 15
    3
    टूथपेस्ट के साथ भरवां कुछ स्वादिष्ट "ऑरोस" परोसें"। यह एक और स्वादिष्ट शैली मजाक है यदि आपका भाई ओरेओस को पसंद करते हैं, तो आपको बस एक दूसरे से सावधानी से अलग करना है, टूथपेस्ट से इसे भरें और इसे एक साथ फिर से दोबारा लगाएं आप इसे कुछ ओरेस के साथ कर सकते हैं यदि आपको नहीं पता है कि आपको किसका काट देगा। अपने भाई को काट लेने के लिए रुको और यह करते हुए बहुत आश्चर्यचकित और निराश हो।
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 18
    4
    उसे पानी की बजाय सिरका पीते हैं। तब तक रुको, जब तक कि आपका भाई खुद को एक गिलास पानी नहीं देता। यदि आप केवल थोड़ा सा पानी पीते हैं और आराम से चले जाते हैं, तो जल्दी से चलाएं और थोड़ा सा सिरका डालें और इसे हल करें। जब तक मैं वापस नहीं लौटा और पानी की एक घूंट ले लो बस सुनिश्चित करें कि लंबे समय तक कांच को छोड़कर न जाने या परिवार के किसी सदस्य को छोड़ दें, जो कुछ भी संदेह नहीं करता है कि सिरका को पी सकते हैं
  • विधि 6
    बिजली के उपकरणों के साथ चुटकुले

    छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 1 9
    1
    "Descompón" आपके रिमोट कंट्रोल यदि वह दूसरे भाइयों की तरह चैनल को बदलना पसंद करता है, तो यह मजाक उसके लिए एकदम सही है। बस स्पष्ट टेप का एक टुकड़ा ले लो और रिमोट कंट्रोल पर प्रकाश को इतना कवर करें ताकि यह काम न करे। जब आप अपने पसंदीदा प्रोग्राम को देखने की कोशिश करते हैं तो आप पूरी तरह से भ्रमित हो जाएंगे और इससे पहले कि आपको पता चल जाए कि यह एक चाल है (यदि आप इसे महसूस करते हैं) तो आप नई बैटरी भी डाल सकते हैं। जब आप एक प्रोग्राम देते हैं जिसे आप पसंद नहीं करते हैं तो यह मजाक बनाना बेहतर होता है
  • 2
    जेली में अपने वीडियोगेम नियंत्रण डालें जिलेटिन का एक बॉक्स तैयार करें और वीडियो गेम नियंत्रण को रखने के लिए एक कंटेनर में एक परत डालें। नियंत्रण लपेटने के लिए एक भोजन की चादर का उपयोग करें इसे अधिक सुरक्षित बनाने के लिए, इसे एक एअरटेट बैग के अंदर रखें और इसे अच्छी तरह से सील करें जब जिलेटिन परत में अधिक ठोस स्थिरता होती है, तो अंदर नियंत्रण रखें और इसे तरल जिलेटिन के साथ कवर करें। इसे शांत करने दें जिलेटिन लो और नियंत्रण जगह में डाल दिया। देखें कि आपका भाई कागजात खो देता है
  • छवि का शीर्षक प्रिण्क आपका भाई चरण 21
    3

    Video: स्टैचू आफ यूनिटी पर ब्रिटेन ने भारत का बनाया मजाक कहां 3300 करोड़ का कर्जा फिर भी भारत अमीर देश???

    अपने डेस्कटॉप की छवि बदलें यदि आपका भाई अपने कंप्यूटर से करीब पांच मिनट तक चलता रहता है तो जितनी जल्दी हो सके उतना उपहास के लिए अपने डेस्क पर छवि बदल दें। की छवियों को चुनें मेरी छोटी टट्टू, किशोरी या आप अपने जीवन में कभी भी देखा है सबसे सुंदर बिल्ली के बच्चे अगर आपके पास एक लैपटॉप है जिसे आप बाद में सार्वजनिक रूप से बाहर ले लेंगे, तो यह बेहतर होगा, ताकि आप फूलों और पिल्ले से भरा अपने डेस्कटॉप छवि वाले लोगों से भरा एक पूरे कमरे को आश्चर्यचकित कर सकें।
  • विधि 7
    अधिक चुटकुले

    यदि यह आपके लिए पर्याप्त नहीं है, तो wikiHow में आपके भाई को चुटकुले बनाने के कई और विचार हैं। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:

    छवि का शीर्षक प्रणव आपका भाई चरण 22
    1. 1
    2. एक सिक्का के साथ मजाक
    3. अपने घर के अंदर छिपे हुए छिपे हुए हैं
    4. अलार्म घड़ी के साथ मजाक
    5. टूथपेस्ट के साथ मजाक
    6. दरवाजे पर प्लास्टिक की चादर के साथ मजाक
    7. बर्फ के साथ मजाक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com