ekterya.com

एक बूढ़ी औरत को कैसे आकर्षित करने के लिए (किशोर)

पुराने महिलाएं अधिक अनुभवी, बुद्धिमान, परिपक्व और आत्मविश्वास हैं तो, आप एक को कैसे आकर्षित कर सकते हैं? यह काफी मुश्किल है एक बड़ी लड़की को आकर्षित करें

, और आप वास्तव में आपके खिलाफ बाधाएं हैं जब आप एक किशोरी हो जो आप से अधिक पुराने को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अगर आप आत्मविश्वास पछाड़ते हैं, अपने क्षितिज का विस्तार करें और उस महिला को दिखाएं कि आप की ज़रूरत ताजा हवा की हवा है, तो आप उसे थोड़े समय में आकर्षित करेंगे यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे एक बूढ़ी औरत का ध्यान आकर्षित करने के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
आप चाहते हैं

एक वृद्ध महिला (किशोर) चरण 1 आकर्षित शीर्षक छवि
1
सुरक्षित रूप से कार्य करें. यदि आप एक बूढ़ी औरत को आकर्षित करना चाहते हैं, तो विश्वास बिल्कुल महत्वपूर्ण है यदि आप एक किशोरी हैं, तो आप शायद पता चल जाएगा कि आप कौन हैं, आपके दोस्त कौन हैं, आप अपने जीवन के साथ क्या करना चाहते हैं और आप कैसे फिट हैं यह ठीक है, लेकिन जब आप पुराने महिला को देखते हैं या समय बिताते हैं, तो ये चीजें सामने नहीं आ सकती हैं। इसके बजाय, आपको अपने बारे में सकारात्मक विचारों को दिखाना चाहिए। हो सकता है कि आप अभी भी उन्हें खोज रहे हों, लेकिन आप आपसे प्यार करते हैं, आप अन्य लोगों के साथ समय बिताने से प्यार करते हैं और आपको अच्छा समय लगता है।
  • अगर वह देखती है कि आप उसे देख रहे हैं, खड़े हो जाओ और गर्व कर रहे हैं।
  • उसे दिखाएं कि आप सभी समय में फिट होने के बजाय खुद के साथ आराम से हैं।
  • आप स्पष्ट रूप से बोल सकते हैं, आँख से संपर्क करें और कार्य करें जैसे कि आप जानते हैं कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, भले ही आप इसे नहीं जानते हों
  • असुरक्षित होना स्वाभाविक है और जैसा कि आप महिला या बड़ी लड़की को जानते हैं, आप उन्हें बाहर निकाल सकते हैं, लेकिन आपको उनमें से बाहर निकलना होगा।
  • अपनी प्रतियोगिता याद रखें: बड़े लड़के जो कॉलेज में हैं या जो भी करियर शुरू कर रहे हैं। यदि महिला देखती है कि आपको अपने आप को खोजने में परेशानी है, तो वह आगे बढ़ेगी।
  • एक वृद्ध महिला (किशोर) चरण 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र

    Video: जानें कब होती है | महिलाओं को सेक्स की तीव्र इच्छा | Sambhog karne ka man kab hota hai

    2
    मुखर रहें. मुखर होने के नाते वास्तव में आत्मविश्वास का हिस्सा है। मुखर होने के नाते इसका मतलब है कि आप अपने आप को जानने के लिए काफी सहज हैं कि आप क्या चाहते हैं और दूसरों को बताएं कि आप क्या चाहते हैं। आपत्तिजनक या असुरक्षित होने के बजाय, आपको अपनी आवश्यकताओं के बारे में स्पष्ट होना चाहिए चाहे आप उससे मिलना चाहते हो, उसके साथ बाहर जाना या एक नियुक्ति के लिए एक उत्कृष्ट विचार है यद्यपि आपको उसकी उम्र और उसका ज्ञान का सम्मान करना चाहिए, हर समय उसे सब कुछ नहीं छोड़ना चाहिए क्योंकि वह बड़ी है या सोचने के लिए आपको योगदान करने के लिए बहुत कुछ नहीं है।
  • एक बार जब आप उस महिला को देखते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो उसे देखने दें कि आप उसे देख रहे हैं। उस बारे में शर्मीली मत बनो आप उस पर मुस्कान भी कर सकते हैं या उससे संपर्क कर सकते हैं यदि समय सही है।
  • एक कोने में आतंक न करें उसके पास जाओ, अगर केवल हैलो कहने के लिए
  • यदि आप मुखर होना चाहते हैं, तो आपको यह कहना होगा कि आपको क्या लगता है और आप क्या कहते हैं। स्पष्ट हो, भले ही आप अभी दिखें।
  • नसों को ठीक करना ठीक है, लेकिन अपनी बेचैनी को कम करने की कोशिश करें, अपने शब्दों पर ठोकर खाएं या फर्श को देखिए क्योंकि वह बहुत सुंदर है
  • एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 3 आकर्षित शीर्षक छवि
    3
    अनुभव जमा करें जब आप केवल 16 साल का हो, तो अनुभव जोड़ना मुश्किल हो सकता है, लेकिन हर छोटी चीज आप करते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप जितनी संभव हो सके जितनी लड़कियों के साथ आदी होने की कोशिश करनी चाहिए या कि आप समझने के लिए यूरोप में बैकपैकिंग करते हैं "इसके बारे में क्या है" जीवन इसका मतलब यह है कि आप अपने क्षितिज का विस्तार करने के लिए क्या कर सकते हैं, जब तक वृद्ध महिला आपको देखती है कि आप गहरी हैं और आपको उसे सिखाने के लिए भी कुछ चीज़ें हैं। अगर वह लगातार महसूस करती है कि वह सब कुछ जानता है और उसे "खुद को प्रशिक्षित करें" आप एक वयस्क होने के लिए, चीजें जल्दी से गलत हो जाएंगी अनुभव प्राप्त करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
  • यात्रा करता है। गर्मी या यहां तक ​​कि अपने वसंत का एक नया स्थान पर यात्रा, या तो कोस्टा रिका या एक सेवा की यात्रा या सिर्फ एक रिश्तेदार जो दूर है की यात्रा के लिए खर्च करते हैं। जिन स्थानों पर आप देखते हैं और जितने अधिक लोग आप से मिलते हैं, उतना ही आप यह देख सकते हैं कि दुनिया आपके अपने पिछवाड़े या अपने गृहनगर की तुलना में एक बड़ी जगह है।
  • लड़कियों के साथ बाहर जाओ आपके पास तिथियां नहीं होनी चाहिए बस अनुभव जमा करने के लिए, लेकिन एक लड़की या दो डेटिंग आप महिलाओं के साथ कैसे निपटने के लिए और एक व्यक्ति hooking में अनुभव जोड़ने समझने में मदद कर सकते हैं एक बड़ी औरत शायद आपके साथ बाहर जाने नहीं चाहती, अगर यह स्पष्ट है कि आपने कभी प्रेमिका नहीं की है, क्योंकि यह उसके लिए बड़ा बोझ होगा।
  • विभिन्न गतिविधियों में शामिल हो जाओ आप बेसबॉल को पसंद कर सकते हैं, लेकिन यदि बेसबॉल आप ही जानते हैं और उससे प्यार करते हैं, तो आप बूढ़ी औरत से बात कर सकते हैं। स्वयंसेवक काम कर रहे रविवार को खर्च करें, फ्रांसीसी संस्कृति क्लब या स्कूल के समाचार पत्र में शामिल हों या बस कई चीजें करें जो आपको कई विषयों के लिए जुनून विकसित करने में मदद कर सकती हैं।
  • एक वृद्ध महिला (किशोर) चरण 4 को आकर्षित करने वाला चित्र
    4
    मुझे परिपक्व पता है. फिर भी, यद्यपि आप किशोर होने पर परिपक्व होने या परिपक्व होने में मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको उसे प्रभावित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा महिलाओं को पुरुषों की तुलना में थोड़ा तेज़ी से परिपक्व हो जाता है और उनके परिपक्वता के स्तर के बीच का अंतर अधिक ध्यान देने योग्य हो सकता है यदि आप उसकी तुलना में कई साल छोटे हैं आपको अपने मूड को नियंत्रित करने पर काम करना चाहिए, निराशाजनक या परेशानियों में उचित प्रतिक्रियाएं हों, और अपनी अश्लील भाषा, गड़बड़ चुटकुले और अन्य कष्टप्रद शोरों को कम करें जो फुटबॉल टीम पर आपके दोस्तों के साथ अच्छे हो सकते हैं।
  • परिपक्व होने का एक हिस्सा आपकी भावनाओं पर नियंत्रण रखता है उसे देखने दें कि आप नाराज़ नहीं होते हैं या आसानी से परेशान नहीं होते हैं, या वह सोचती है कि आप क्रूरता फेंक रहे हैं।
  • परिपक्व होने का एक और हिस्सा हर चीज के बारे में शिकायत नहीं कर रहा है यदि आप छोटी चीजें हैं जो आपको परेशान करते हैं, के बारे में शिकायत करते हैं, तो महिला सोचती है कि आपके जीवन में सभी अद्भुत चीजों की सराहना करने के लिए आपके पास अच्छा समझ नहीं है।
  • अपने मित्रों या उन अन्य लोगों के बारे में गपशप न करें जिन्हें वह जान सकती हैं। वह गपशप करना भी पसंद कर सकती है, लेकिन शुरुआत में विशेष रूप से ऐसा करने की कोशिश न करें, या वह सोचें कि आप उन लोगों का सम्मान करने के लिए पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं, जिनके पास आपके पास नहीं है।
  • आप को देखने वाले सभी के लिए विनम्र रहें यदि आप उससे बाहर निकलते हैं, तो सर्वर से विनम्र हों और आपसे मिलने वाले हर कोई। यह परिपक्वता का एक बड़ा संकेत है
  • विधि 2
    उसे लगाओ रखें

    एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 5 आकर्षित शीर्षक छवि

    Video: Calling All Cars: The 25th Stamp / The Incorrigible Youth / The Big Shot

    1
    सब कुछ मज़ा रखो. आपको उन सुविधाओं को विकसित करने पर काम करना चाहिए जो आपको एक बूढ़ी औरत के लिए आकर्षक बनाती हैं, लेकिन आप को मज़ेदार रखने के लिए नहीं भूलना चाहिए। एक छोटा आदमी के साथ नियुक्ति के बारे में कुछ ऐसा होना चाहिए जो आपको बाहर जाने या नियुक्ति के बारे में पसंद है। उन चीजों में से एक यह हो सकता है कि एक युवा लड़के के पास पुराने लोगों की तुलना में कम इतिहास है और उनके कॉलेज की कक्षाएं, उनकी नौकरी या उससे भी कम चीजें हैं जो उस उम्र के लोग आमतौर पर चिंता करते हैं।
    • अपरिपक्व होने और मजाक करने में थोड़ी फर्क है सभी महिलाओं को समय-समय पर थोड़ा सा तंग करना अच्छा लगता है, इसलिए उन्हें अपने व्यक्तित्व के बेतुका पहलू दिखाने से डरो मत।
    • उसे हंसी बनाओ यदि आपकी हास्य की भावना आपकी सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक है, तो इसे छिपाए नहीं क्योंकि आप चिंता करते हैं कि आप उसे हंसी बनाने की कोशिश करते हैं तो आप अपरिपक्व दिखेंगे। जब भी आप अपेक्षाकृत अच्छा स्वाद चुटकुले चुनते हैं, तो आप हास्यास्पद होंगे।
    • इसे प्रकाश रखें यहां तक ​​कि अगर आप चाहते हैं कि वह आपको गहरे किसी व्यक्ति के रूप में देख ले, तो आपको उन सबसे गंभीर विचारों के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है जो आपने हाल ही में दूसरी रात को मिलती थीं। एक अच्छा समय पहले लो। बाकी बाद में आ जाएगा
  • एक वृद्ध महिला (किशोर) चरण 6 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    अपनी उम्र एक लाभ के रूप में उपयोग करें ऐसा मत सोचो कि युवा होने के नाते एक बाधा है। इसके बजाय, यह महिला के लिए आकर्षक होना चाहिए आपका अच्छा दिखने वाला युवा, आपका अविश्वसनीय नृत्य चलता है या आपके बेतुका मजाक वह हो सकता है जो वह आपके बारे में पसंद करता है। मत कहो "मुझे पता है मैं केवल 17 हूं, लेकिन ..." इसके विपरीत, यह कार्य करता है जैसे आपके पास 18 और दुनिया तुम्हारा है
  • हो सकता है कि आपने कई चीजें नहीं कीं, लेकिन आप उन चीजों के बारे में बात करके उन्हें प्रभावित कर सकते हैं जो आपने की हैं और आपका जीवन कितना रोमांचक है।
  • अपनी ऊर्जा और उत्साह के साथ इसे प्रिंट करें आप अपनी उम्र के लड़कों की तुलना में अधिक ऊर्जावान हो सकते हैं और यह एक अच्छी बात है
  • एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 7 आकर्षित शीर्षक छवि
    3
    ऐसे विषयों से बचें, जो आपको बहुत युवा दिखते हैं हालांकि जाहिर है कि आप अपनी आयु छिपाने (या नहीं) नहीं कर सकते, आपको उन मुद्दों से बचना चाहिए जो आपको यह महसूस कर सकें कि आप कितने युवा हैं। अगर वह एक विश्वविद्यालय की छात्रा है और आप केवल हाई स्कूल में जाते हैं, तो आपको अगले गेम, अपने 10 वें गणित कक्षा या किसी शिक्षक का जवाब देने के लिए दंडित होने के बारे में ज्यादा बात नहीं करनी चाहिए।
  • आपको अपने जीवन के हिस्से के रूप में हाई स्कूल के पहलुओं को छुपाना नहीं चाहिए, लेकिन न ही आपको उन पर जोर देना चाहिए अपने परिवार, अपनी दोस्ती या वर्तमान घटनाओं के बारे में बात करें उसे आपको उच्च विद्यालय के बुलबुले से बाहर निकालना
  • अगर आप दोनों हाई स्कूल या कॉलेज में हैं लेकिन आप एक नए छात्र हैं और वह वरिष्ठ हैं, तो स्कूल में एक धोखेबाज़ होने की बजाय आपको वह चीजों के बारे में अधिक जानकारी मिलती है जो आप स्कूल के बाद करना चाहते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि उसने अपने पहले वर्ष से पिछले वर्ष तक बहुत कुछ परिपक्व कर दिया है, और यदि आप लगातार उसे याद दिलाने के लिए कि आप एक नए सदस्य हैं, तो आप देखेंगे कि आप बहुत बढ़ सकते हैं।
  • Video: The Great Gildersleeve: Christmas Eve Program / New Year's Eve / Gildy Is Sued




    एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 8 आकर्षित शीर्षक छवि
    4
    स्वतंत्र रहें. एक बूढ़ी औरत में अधिक परिपक्व दोस्ती, अधिक विविध और गहन रुचियों और अधिक चार्ज किए गए कार्यक्रम होंगे यहां तक ​​कि अगर आप इस महिला के साथ जितना अधिक समय बिताने से ज्यादा कुछ नहीं चाहते हैं, आपको उसे देखना चाहिए कि आपके पास अपने स्वयं के दोस्त हैं, अपना खुद का कार्यक्रम और अपनी ज़रूरतें
  • यदि वे गंभीरता से आगे बढ़ना शुरू करते हैं, तो वे एक दूसरे के साथ बहुत समय बिताना शुरू करेंगे, लेकिन अगर आप उसे आकर्षित करने और उसका ध्यान करने की कोशिश करते हैं, तो आपको चिपचिपा नहीं होना चाहिए या वह निराश हो जाएगा।
  • यदि वह आपके साथ छोड़ती है, तो मत कहो "मैं आपको फिर से कब देख सकता हूं?" तुरंत। इसे आसान लें और कुछ दिनों बाद पूछें।
  • अपने एजेंडे के बारे में बात करें उसे देखिए कि आपके पास बहुत सी चीजें हैं अगर वह मानती है कि आप जो भी करते हैं वह घर पर है और वीडियो गेम खेलते हैं और उसकी कॉल की प्रतीक्षा करते हैं, वह आपके साथ बाहर जाने के लिए उत्सुक नहीं होगी।
  • विधि 3
    अच्छी तरह से इलाज

    एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 9 आकर्षित शीर्षक छवि
    1
    एक सज्जन बनें. यदि आप एक बड़ी औरत का इलाज करना चाहते हैं, तो आपको एक पूर्ण सज्जन होना होगा। यह आपके लिए एक अजीब अवधारणा हो सकती है, लेकिन वास्तव में इसका क्या मतलब है कि आपको उसे एक महिला की तरह व्यवहार करना चाहिए और उसे दया और सम्मान देना चाहिए। यदि आप उसे अपनी गाड़ी में उठाते हैं, तो उसके लिए दरवाजा खोलो और जब आप एक रेस्तरां या किसी अन्य स्थान पर प्रवेश करते हैं, तो दरवाजा खोलें। यदि वह आपसे मिलने जाती है, तो उसे कोट ले लो और उसे लटकाओ। फिर आप सज्जन होने के अन्य तरीके पढ़ सकते हैं:
    • यह समय पर या इससे पहले भी आता है उसे देखिए कि वह आपके लिए बहुत मायने रखती है
    • उसकी हमेशा प्रशंसा करो उसे बताओ वह तेजस्वी, सुंदर लगती है या उस दिन जो कुछ दिखता है उसे बताओ कि तुम सच में क्या सोचते हो उसे शर्मिंदा मत करो। यह आपको इसे कमाने देगा, जब तक आप इसे मामूली रूप से करेंगे
    • थूक, खरोंच, या बेल्ट मत करो या अन्य अशिष्ट बातें करते हैं।
    • यह हमेशा अच्छा लगता है झुर्रियों के बिना कपड़ों को स्नान, ठीक करने और पहनने का प्रयास करें और यह आपको अच्छी तरह फिट बैठता है। यह आपको दिखाएगा कि आपने इसे देखकर सोचा और संघर्ष किया है।
    • उसे अच्छे तिथियों तक ले जाओ इसे नजदीकी बर्गर किंग में न लें। आपके पास खर्च करने के लिए बहुत ज्यादा पैसा नहीं हो सकता है, लेकिन आपको रोमांटिक कुछ करने का प्रयास करना चाहिए, भले ही वह एक धुंधला सुशोभित सुशी बार में खा रहा हो या एक तेजस्वी रात में वृद्धि कर ले।
  • एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 10 आकर्षित शीर्षक छवि
    2
    यह उसमें एक वास्तविक रुचि दिखाती है उसे मत समझो कि आप केवल बूढ़ी महिलाओं के साथ एक बुतभाव है और वह उसके साथ है या उसके साथ बात कर रही है कि आपने किसी प्रकार का पुरस्कार जीता है इसके बजाए, आपको उनसे अपने हितों के बारे में पूछना चाहिए, सप्ताहांत पर क्या करना पसंद है और उन संबंधों के बारे में जो उनसे ज्यादा मतलब है जैसा कि आप उसे जानना चाहते हैं, आपको उसे हस्तक्षेप या साक्षात्कार नहीं करना पड़ता है, लेकिन आपको उसे दिखाया जाना चाहिए कि आप वास्तव में उसे जानना चाहते हैं जैसा वह है। यह महान है कि यह आपके से चार साल पुराना है, लेकिन यह परिभाषित विशेषता नहीं है
  • जब आप उसे देखते हैं, तो उससे पूछें कि उसका दिन कैसा था। यह उतना आसान हो सकता है जितना कि
  • उसे विभिन्न विषयों पर, अपने पसंदीदा बैंड से लेकर नए राजनीतिक उम्मीदवार के बारे में अपनी राय दें।
  • एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 11 आकर्षित शीर्षक छवि
    3
    एक अच्छी बातचीत रखें. बड़ी महिलाएं युवा महिलाओं की तुलना में अधिक सुरक्षित और अधिक अनुभवी होती हैं, जिसका अर्थ है कि वे लंबे समय तक बेहतर बातचीत कर सकते हैं। हालांकि एक घंटे के लिए पिछली रात के फुटबॉल गेम को सारांशित करना मित्रों के बीच अच्छा हो सकता है, आपको समाचार पत्रों को पढ़ने, समाचार देखना और दिलचस्प साहित्य को पढ़ने का प्रयास करना चाहिए जो आपको अधिक पूर्ण व्यक्ति बनाता है। इस तरह, आप केवल अपने क्षितिज का विस्तार नहीं करेंगे बल्कि इसके बारे में अधिक बात कर सकते हैं।
  • अगर आप उस दिन वास्तव में बहुत कुछ पढ़ते हैं, तो उसके बारे में उससे बात करें। देखें कि वह क्या सोचती है
  • संबंधों के बारे में बात करें आप अपने भाइयों के साथ अपने रिश्ते या करीबी दोस्त के साथ अपने संबंधों पर चर्चा कर सकते हैं। बस अपनी पूर्व प्रेमिका के बारे में बात नहीं करते
  • अपने यात्रा के अनुभवों के बारे में बात करें। यहां तक ​​कि अगर आपने कुछ किया तो कुछ राज्यों में गर्मियों में खर्च किया गया था, अपनी यात्रा के दिलचस्प पहलुओं पर चर्चा करें।
  • एक मजाक मजाक बनाओ यदि वह कुछ अजीब कहती है, तो बस हंसी मत करो, लेकिन एक और मजेदार टिप्पणी के साथ इसका मुकाबला करें यह आपको दिखाएगा कि आप बातचीत जारी रख सकते हैं।
  • एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 12 आकर्षित शीर्षक छवि
    4
    हर समय उम्र के अंतर के बारे में बात मत करो। यद्यपि शुरुआत में एक युवा व्यक्ति से बात करने के लिए उसे मनोरंजक या मनोरंजक माना जा सकता है, लेकिन आप के बारे में मजाक करना नहीं है कि आप कितने युवा हैं या कितने अनुभव हैं। जब तक आप मुझे कहना नहीं चाहते हैं "कनिष्ठ" और आप को एक छोटे भाई के रूप में देखते हैं, आपको यह बहुत अधिक का उल्लेख करने से बचना चाहिए या वह आपको लगता है कि आप इस से ग्रस्त हैं। या इससे भी बदतर, वह उम्र में अंतर के बारे में सोचने लगेगी
  • अन्य लोगों से बात न करें यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं या अपने दोस्तों को पेश करते हैं, तो इसे शांत रखें आपके दोस्तों को यह भी पता नहीं है कि अगर आप अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलते हैं तो आप छोटे हैं
  • एक पुरानी महिला (किशोर) कदम 13 आकर्षित शीर्षक छवि
    5
    अपने आप को मत भूलना. आप एक बूढ़ी औरत को प्रभावित करने और आकर्षित करने की कोशिश करने पर इतना ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि आप यह भूल जाएंगे कि आप वास्तव में कौन हैं आपको एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति की तरह कार्य नहीं करना चाहिए या वह इसे देखेगा। कोई औरत एक ऐसे लड़के के साथ नहीं बनना चाहती है जो वास्तविक नहीं है। याद रखें कि आप अपनी परिपक्वता का निर्माण कर रहे हैं और वांछनीय गुण विकसित कर रहे हैं जो आपको किसी औरत (वास्तव में किसी भी स्त्री को) के लिए आकर्षक बना सकते हैं, लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको किसी को पूरी तरह से अलग होना चाहिए।
  • यदि आपके पास एक मूर्खतापूर्ण मनोरंजन है, तो उन्हें बताने के लिए डरना मत करें कि क्या यह आपके लिए बहुत मायने रखता है
  • उसे अपने सबसे अच्छे गुणों को देखने दें, जो आपके दूसरे मित्र आप में देखते हैं। आपकी उम्र के मित्र किसी कारण के लिए आपके जैसे हैं, इसलिए अपने सबसे मजबूत गुणों को पूरी तरह से छिपाए न जाएं
  • युक्तियाँ

    • उसे देखने से पहले अपने दांतों को स्नान और ब्रश करें
    • उसे हंसी बनाओ अगर वह कुछ पनीर मजाक पर हंसते हैं, तो वह आपके बारे में पागल हो सकती है
    • सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप रुचि रखते हैं
    • आँखों में उसे देखिए और ध्यान से सुनें जैसे वह स्वयं के बारे में बात करती है
    • उसे आपसे कुछ ऐसे सिखाने के लिए कहो जो वह पसंद करता है या आप एक गीत गाते हैं
    • साफ कपड़े पहनें
    • परिपक्वता के साथ कार्य करने की कोशिश करें
    • उचित व्याकरण सीखें
    • अधिनियम के रूप में यदि आप उसकी उम्र थे

    चेतावनी

    • डर न देखें
    • उसे सवाल पूछने से मत डरो।
    • उसे हंसी बनाने की कोशिश करने वाली चीजों पर बल न दें वह इसे कष्टप्रद रूप में देख सकते हैं
    • सावधान रहें कि चरण 2 के साथ आप लड़की को परेशान नहीं कर रहे हैं। आदेश को रोकना कर सकते हैं सच्चा प्यार दबाना
    • उसे मत पूछो कि वह कितना पुराना है वह आपको बताएगी कि वह कब करने के लिए तैयार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com