ekterya.com

कैसे एक बड़े लड़के को आकर्षित करने के लिए

कई युवा लड़कियों के लिए, एक लड़का अपनी उम्र जो परिपक्व हो और उसके साथ समय बिताने के लिए उपयुक्त बनाने के लिए पर्याप्त वर्ग मिलना मुश्किल हो सकता है। यद्यपि पुराने लोगों के साथ जाने के लिए यह एक बहुत अच्छा अनुभव हो सकता है, लेकिन बूढ़े जोड़े आमतौर पर युवाओं से कुछ और की तलाश करते हैं। क्योंकि वर्षों में कोई अंतर है, एक बड़े लड़के को आकर्षित करना मुश्किल हो सकता है

चरणों

भाग 1
छोड़ने के लिए अपने कारणों पर विचार करें

एक वृद्धावस्था लड़का चरण 1 को आकर्षित करने वाला चित्र
1
अपने आप से पूछें कि आप एक पुराने प्रेमी क्यों चाहते हैं ऐसे कई कारण हैं जिनके कारण आपको एक बूढ़े लड़के के साथ एक रिश्ते का सामना करना पड़ सकता है। ज्यादातर समय, वृद्ध लोग अधिक परिष्कृत और परिपक्व लगते हैं। अक्सर, यह मामला है, लेकिन यह हमेशा मामला नहीं होता है। कुछ बुजुर्ग बच्चे अतीत के रूप में अपरिपक्व हैं
  • एक वृद्ध लड़के के चरण 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों से संबंध चाहते हैं आपको एक रिश्ते की तलाश करनी चाहिए क्योंकि आपको दूसरे व्यक्ति के साथ एक वैध संबंध महसूस होता है। यह समझ नहीं आता कि एक बड़े आदमी के साथ बाहर जाने के लिए और अधिक दिलचस्प दिखना है। एक रिश्ते में शामिल होने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप एक के लिए तैयार हैं। खासकर यदि आप किसी पुराने की तारीख को आप से देख रहे हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 3 पर क्लिक करें
    3
    इस बात पर विचार करें कि किसी रिश्ते में उम्र के अंतर को कैसे प्रभावित कर सकता है। तथ्य यह है कि दो लोग अपने जीवन के विभिन्न चरणों में हैं, संचार की समस्याएं हो सकती हैं। उदाहरण के लिए, अगर आप अपने पुराने प्रेमी के साथ बाहर जाने के लिए और एक पार्टी में मस्ती करने के लिए चाहते हैं, वह पहले से ही वहाँ है और अब हो सकता था, जहां एक घर के अंदर एक रात पसंद करते हैं जीवन का एक चरण में किया जा रहा है। कुछ मामलों में, यह जहां एक व्यक्ति दूसरे की तुलना में काफी अधिक का अनुभव है समानता की भावना एक रिश्ते में है करने के लिए मुश्किल हो सकता है। शामिल होने से पहले इन संभावित समस्याओं को ध्यान में रखें
  • दूसरी ओर, कुछ लोग तर्क देते हैं कि उम्र सिर्फ संख्याओं की बात है। कोई ठोस कारण नहीं है कि विभिन्न आयु के लोग एक गहरी और सार्थक स्तर से कनेक्ट नहीं हो सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 4 को शीर्षक चित्र
    4
    आलोचना के लिए तैयार करें अगर आपके और लड़के के बीच महत्वपूर्ण उम्र का अंतर होता है, तो कई समस्याएं हैं जिन्हें आप से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए और जिनके बारे में आपको चिंता नहीं होगी। यहां तक ​​कि अगर आपका रिश्ता सही है, तो दूसरों के संबंध में अप्रिय अनुमान लग सकते हैं, जहां उम्र में अंतर होता है। ऐसे कुछ चीजें हैं जो आप अपने आप को इन नकारात्मक लोगों से बचाने के लिए कर सकते हैं, लेकिन आखिरकार, यह आपका रिश्ता है, न कि उनकी। इसके अलावा, आपको अपनी भावनाओं को अपने सामने नहीं रखना चाहिए
  • यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो आपको किसी पुराने के लिए कानूनी परिणामों को ध्यान में रखना चाहिए। यदि यौन संबंध के लिए अवैध होने के लिए उम्र का अंतर काफी बड़ा है, तो आपको रिश्ते खत्म करना होगा।
  • भाग 2
    उसके साथ बातचीत करें

    एक वृद्धावस्था लड़के को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 5
    1
    पहले अपने मित्र बनें हर बार जब आप एक लड़के को अपने प्रेमी बनाने की कोशिश करते हैं, तो आपको रोमांटिक कुछ होने से पहले लगभग हमेशा उसका मित्र होना चाहिए। उसके साथ समय बिताने के लिए एक प्रयास करें उसे आमंत्रित करें जैसे आप आमतौर पर एक नियमित मित्र के साथ करते हैं यदि रसायन विज्ञान है और दोनों ही भावनात्मक रूप से उपलब्ध हैं, तो एक अच्छा मौका है कि समय के साथ चीजों का आकार ले जाएगा हालांकि, इस बीच में, आपको मित्र के रूप में डेटिंग के अनुभव का आनंद लेना चाहिए।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 6 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    उसे पहल करें। जब तक सवाल में लड़का बहुत शर्मीली नहीं है, वह तथ्य है कि उसके पास और अधिक अनुभव है, इसका अर्थ यह है कि वह शायद ही पहल को लेता है। कुछ लोग बहुत साहसी लड़की से असहज महसूस कर सकते हैं, खासकर अगर वह उनसे छोटी है
  • अगर आपको लगता है कि आप कोई कदम नहीं उठाएंगे, तो आपको पहल करने पर विचार करना चाहिए। अगर आप रुचि के लक्षण दिखाते हैं तो आपको ऐसा करना होगा, लेकिन आपने कुछ निकास के दौरान कुछ भी नहीं किया है।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 7 को शीर्षक चित्र
    3
    उसे एक बराबर के रूप में मानें यह यही बात है कि कुछ महिलाएं जो बड़े लड़कों को आकर्षित करने की कोशिश करती हैं, उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। यहां तक ​​कि अगर आपकी पहली प्रतिक्रिया लड़के को पूरी तरह से विनम्र होने की है, तो यह केवल आपकी उम्र को धोखा देगी। इसके बजाय, आपको उस समीकरण से उम्र खींचनी चाहिए जब आप उससे बात करनी चाहिए। यदि यह आपको अधिक सहज महसूस करता है, तो आप अपनी उम्र का ढोंग करते हैं। सामान्य तौर पर रिश्तों को दो लोगों के बीच संतुलन की भावना विकसित करने की आवश्यकता होती है।
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 8
    4
    अपने लुक के अनुरूप। आई संपर्क शरीर की भाषा का एक बहुत ही शक्तिशाली हिस्सा है और विशेष रूप से फ्लर्टिंग के मामले में महत्वपूर्ण है यदि आप किसी लड़के को आकर्षित करते हैं, तो आप उसके साथ आँख संपर्क बनाने और उसकी नजदीक से मिलान करके बहुत कुछ कह सकते हैं। छेड़खानी में व्यवहार की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, लेकिन निरंतर आँख से संपर्क के साथ सबसे अधिक छेड़खानी शुरू होती है
  • इस तरह के मुस्कान मुस्कुराहट के साथ बेहतर जोड़ती है इस तरह, वह उस लड़के को बताएगा कि आप अच्छे कारणों के बदले (नकारात्मक की बजाय) उसे देखते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 9
    5

    Video: लड़कों की ये 10 चीजें लड़कियों को आकर्षित करने के बेहद काम आती हैं !

    उसे स्माइल। मुस्कुराहट गर्म भावनाओं और स्नेह के लिए एक सार्वभौमिक भाषा है। यदि आप उस लड़के को मुस्कुराते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो आप उसकी दिशा में सकारात्मक ऊर्जा पेश करेंगे। अगर वह आपकी मुस्कान को देखता है और आपके साथ मेल खाता है, तो यह एक संकेत है कि वह आपके लिए शायद दिलचस्पी रखते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 10 को शीर्षक चित्र
    6
    उसे प्रशंसा। किसी के बारे में कुछ अच्छा कहने से एक प्रकार की छेड़छाड़ के रूप में व्याख्या की जा सकती है। एक लड़के की अपनी उपस्थिति या अन्य विशेषताओं के बारे में प्रशंसा करना जो आपको आकर्षक लगता है उसे पता चलेगा कि आपकी रुचि है हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपकी प्रशंसा ईमानदारी से है आम तौर पर, लोग बता सकते हैं कि बधाई गंभीर है या नहीं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 11 को शीर्षक चित्र
    7
    सुनिश्चित करें कि आप अपनी सीमाओं का सम्मान करते हैं क्योंकि जिस व्यक्ति को आपकी दिलचस्पी है वह आपसे ज्यादा पुरानी है, इसलिए आप के बारे में अलग-अलग विचार हो सकते हैं कि आप किसी लड़की के साथ रिश्ते में क्या चाहते हैं। जब आपको अंदर देने के लिए दबाव महसूस हो सकता है, तो आपको ऐसा करना होगा जो आपको सहज महसूस करता है।



  • भाग 3
    परिपक्वता विकसित करें

    एक वृद्धावस्था लड़का कदम 12 को शीर्षक चित्र
    1
    बड़े लोगों के साथ डेटिंग प्रारंभ करें वृद्ध लोगों के साथ भावनात्मक रूप से बातचीत करना मुश्किल हो सकता है यदि आप उनके साथ समय बिताने के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं। यही कारण है कि हम आपसे अनुशंसा करते हैं कि आप लोगों से अधिक उम्र के लोगों के साथ लगातार प्रयास करें। लड़कों की उम्र के लोगों के साथ दोस्त बनाएं और उन लोगों से डेटिंग करने के लिए उपयोग करें जो आपके पास अधिक अनुभव रखते हैं। ऐसा करना मुश्किल हो सकता है अगर आपके पास पुराने दोस्तों न हों। अगर आपके पास पुराने भाई-बहन हैं, तो आप उनके कुछ आउटिंग में शामिल होने का प्रयास कर सकते हैं।
    • यदि आप बड़े दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आप अपनी कक्षाओं पर निर्भर नहीं कर सकते। बाह्य विद्यालयों में अलग-अलग उम्र के लोग हैं जो आम हित के लिए मिलते हैं। यदि आपके पास नौकरी है, तो यह संभावना है कि आप पुराने साथियों को मिलेंगे जिनके साथ आप मित्र बना सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 13 को शीर्षक चित्र
    2
    आप जो भी कहते हैं, उसके साथ पालन करें। विश्वसनीयता किसी भी वास्तव में परिपक्व व्यक्ति के निशान है जिस व्यक्ति को आप आकर्षित करना चाहते हैं, उसके बावजूद, यह आपके लिए फायदेमंद होगा यदि लोग देख सकते हैं कि आप शब्द से एक लड़की हैं। यदि आप एक वादा करते हैं, तो इसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करें। यदि आप कोई योजना बनाते हैं, तो इसे बाहर ले जाने के लिए बंद मत करो। यदि आप उन चीजों का अनुपालन करते हैं जो आप कहते हैं, तो जो कुछ भी आप कहते हैं, वह उन सभी के लिए अधिक मूल्य होगा जो किसी भी बड़े लड़के को पसंद कर सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 14 को शीर्षक वाली छवि
    3
    आप कौन हैं पर गर्व महसूस करते हैं आत्मसम्मान परिपक्वता के एक महत्वपूर्ण संकेत है युवाओं को बड़े होने के कारण यह बहुत ही असुरक्षित महसूस करने के लिए सामान्य है। यदि आप एक बड़े लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको उसी तरह का आत्मविश्वास होना चाहिए जो उसकी उम्र के लिए सामान्य है। किसी भी नकारात्मक विचार को चुनौती दें जो आपके मन में प्रवेश करें और अपने बारे में एक सकारात्मक विचार के साथ बदलें। हालांकि शुरुआत में आपको बहाना चाहिए, आखिरकार आप इसे ईमानदारी से विश्वास करना शुरू कर देंगे।
  • याद रखें कि आत्म-सम्मान की बात आती है तो कोई सही या गलत जवाब नहीं है। अपने आप में विश्वास करने का कोई निष्पक्ष गलत कारण नहीं है
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 15

    Video: क्यों लड़कियों के मोटे हिप्स करते है लड़को को आकर्षित - Kyu Ladkiyo Ke Hips Karte Hai Hame akarshit

    4
    एक डायरी लिखें एक पत्रिका में अपने दैनिक विचारों और भावनाओं का रिकॉर्ड रखते हुए स्वयं की खोज के लिए एक अच्छा रास्ता है। यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है कि यदि आप नियमित रूप से एक पत्रिका लिखते हैं तो आप अपने बारे में कितना खोज करेंगे किसी भी पंक्तिवाला कागज नोटबुक खरीदें या अपने कंप्यूटर पर एक शब्द फ़ाइल खोलें ताकि आप प्रत्येक दिन के अंत में अपने विचार लिख सकें। अगर आपको लगता है कि आप जिस चीजों को सोचते हैं और दैनिक आधार पर महसूस करते हैं, तो आपको दूसरों को देखने के तरीके का अच्छा ज्ञान होगा।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 16 को शीर्षक वाली छवि
    5
    ईर्ष्या को भूल जाओ आत्मविश्वास के स्वस्थ स्तर की तरह, पीछे अन्य लोगों को ईर्ष्या छोड़ना परिपक्वता का एक महत्वपूर्ण सूचक है। अधिकांश किशोर अपने जीवन के इस स्तर पर ईर्ष्या महसूस करते हैं। यदि आप अपनी उम्र की लड़कियों से बाहर खड़े होना चाहते हैं, तो आपको अपनी ईर्ष्या को अलग करना होगा। यह बहुत आसान है कई लोगों के लिए किया तुलना में, लेकिन यह संभव है। जब आप किसी के प्रति ईर्ष्या महसूस करना शुरू करते हैं, तो याद रखें कि कोई भी ऐसा नहीं कर सकता जो आप से बेहतर करते हैं। किसी के साथ तुलना करना समय की बर्बादी है
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 17
    6
    सामाजिक मंडल और नाटक से बचें यहां तक ​​कि अगर आप शुरुआती परिपक्व होने की कोशिश करते हैं, तो आपके वर्तमान मित्र मित्र आपको रोकने का प्रयास कर सकते हैं। कम परिपक्व दोस्तों के समूह अक्सर नाटक और गपशप के लिए दौड़ते हैं सबसे अच्छा आप कर सकते हैं इसे पूरी तरह से बचने के लिए है यह आपके जीवन के लिए रचनात्मक कुछ भी नहीं जोड़ता है और यदि आप इन लोगों के साथ जुड़े हुए हैं तो आपके पास अच्छी प्रतिष्ठा नहीं है।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने दोस्तों को छोड़ देना चाहिए। इसके बजाय, आपको उनके साथ समय बिताना चाहिए, लेकिन अगर लड़ाई शुरू हो जाए तो रिटायर हो। बेशक, अगर तुम्हारा कोई मित्र चोट लगी है और आपसे इसके बारे में बात करना चाहता है, तो आपको यह करना चाहिए परिपक्व होने का भी अर्थ है कि एक विश्वसनीय मित्र होना चाहिए।
  • भाग 4
    अपनी सर्वश्रेष्ठ शैली खोजें

    एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 18 को शीर्षक वाली छवि
    1
    एक नया केश का प्रयास करें कुछ भी नहीं कर सकता है लोगों को दो बार एक नया केश विन्यास के रूप में आप को देखने के लिए बारी। एक बाल कटवाने या स्थायी बनाने से आपकी छवि पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा आपको अपनी उपस्थिति में सुधार करने और कुछ दिखने की चोरी करने के लिए इस अवसर का उपयोग करना चाहिए। यदि आप बड़े समूहों को खुश करने की कोशिश करते हैं, तो आपको युवा लोगों के लिए आरक्षित फैशन के रुझानों से खुद को अलग करना होगा। अपने बाल आकर्षक बनाने की कोशिश करें लेकिन उत्तम दर्जे का।
    • हम आपको एक केश का चयन करने की सलाह देते हैं जो आपके चेहरे का आकार फिट बैठता है जब आपको कुछ भ्रम हो तो अपने नाई को पूछें।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 19 को शीर्षक चित्र
    2
    अपनी उम्र के फैशन भावना के अनुकूल होने के लिए पोशाक। आपकी उम्र के आधार पर, आप उन चीजों को रख सकते हैं जो किसी पुराने को बचकाना लगते हैं जब आपको हमेशा अपना फैशन समझ लेना चाहिए, तो एक बूढ़े आदमी को प्रभावित करना आसान हो सकता है अगर आप अपनी उम्र के लोगों की फैशन अपेक्षाओं को देखते हैं।
  • यदि उम्र का अंतर बहुत बड़ा है, तो अपनी उम्र के किसी व्यक्ति में अजीब लग रहा है, तो लड़के की उम्र के फैशन को आत्मसात मत करना।
  • यह आपको डिस्काउंट स्टोर पर एक नज़र लेने में मदद कर सकता है। तो आपके पास नवीनतम रुझानों के बारे में कुछ विचार होंगे
  • एक पुराने ब्वॉय स्टेप 20 को आकर्षित करने वाला इमेज
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका मेकअप हल्का है यदि आप जवान हैं, तो बहुत मेकअप का उपयोग करके अपनी उम्र के लिए प्रयास करें। ऐसा करने से आप यह सोच सकते हैं कि आप कितने युवा हैं। इसके अलावा, आप अपने आप को देखने के तरीके के बारे में असुरक्षित भी दिखाई दे सकते हैं। अगर आप यथासंभव प्रामाणिक हैं, तो आप को एक लड़के को ब्याज की संभावना होगी। आपके प्राकृतिक विशेषताओं को उजागर करने के लिए थोड़ा मेकअप पर्याप्त से अधिक होगा
  • यह एक तथ्य है कि छोटी लड़कियों को बड़ी उम्र के लोगों के समान बनाने की क्षमता नहीं है। इसे ध्यान में रखते हुए, नीचे से शुरू करना और वहां से ऊपर जाना अच्छा है।
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 21
    4
    एक आश्वस्त आसन बनाए रखें आपके लिंग या आपकी आयु के बावजूद, आत्मविश्वास व्यक्त करने और आकर्षक दिखने के लिए आसन महत्वपूर्ण है। यदि आप खड़े या बैठे हैं, तो अपनी पीठ को सीधे और अपने कंधों को एक ही ऊंचाई पर रखने का प्रयास करें। अगर आपको एक अच्छा आसन करने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता है, तो आपको पहले से थोड़ी अजीब लगेगा, लेकिन थोड़ी-थोड़ी छोटी यह स्वाभाविक महसूस करेगा अगर आप इसे करते रहेंगे।
  • उम्र और आसन में अंतर को दूर करने के लिए परिपक्वता और विश्वास दो सर्वोत्तम तरीके हैं, दोनों को व्यक्त करने का एक तरीका है।
  • युक्तियाँ

    • कई मायनों में, एक बड़े लड़के को आकर्षित करने के लिए आपको एक लड़के को अपनी उम्र के हित में रखने के लिए उसी सिद्धांतों का पालन करना होगा। दयालुता और छेड़खानी जैसी बुनियादी चीजें किसी भी उम्र में शैली से बाहर नहीं जाती हैं।
    • एक उम्र के अंतर वाले रिश्ते को किसी अन्य रिश्ते की तरह माना जाना चाहिए।

    चेतावनी

    • कुछ भी यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि दो लोगों के बीच एक रिश्ता काम करता है या नहीं।
    • उसके अलावा किसी अन्य लड़के में रुचि न दिखाएं। यदि आप कई लड़कों के लिए एक ही स्नेह दिखाते हैं, तो वे आपको इश्कबाज के रूप में देखेंगे और लोगों के लिए आपको गंभीरता से लेना मुश्किल होगा।
    • एक रिश्ते में उम्र में अंतर विवादास्पद हो सकता है और मित्रों और परिवार से आलोचना को आकर्षित कर सकता है। यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो आपको उस जोखिम को रोकना नहीं चाहिए, लेकिन आपको इसके लिए तैयार होना चाहिए।
    • लड़का जितना बड़ा है, उतना ही जटिल होगा कि उसे आकर्षित करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com