ekterya.com

एक बूढ़ी औरत को कैसे छेड़ने के लिए

वृद्ध महिलाओं को पता है कि वे एक रिश्ते में क्या चाहते हैं और वे क्या सोचते हैं, यह नहीं कहने से डरते हैं। वे बहुत ही सुरक्षित, आत्मनिर्भर और अपनी उम्र के पुरुषों तक पहुंचने के बाद उनके यौन अपोगिनी तक पहुंच जाते हैं। तो, इन अनूठे महिलाओं में से एक को कैसे छेड़ना है? पता लगाने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1

मुझे तुमसे प्यार करता हूँ
एक छोटा महिला कदम चरण 1 से चित्रित किया गया चित्र
1
यह आत्मविश्वास फैलता है उन वृद्ध महिलाओं की तरह जो आत्मविश्वास रखते हैं उन्हें यह महसूस करना पसंद है कि आप उन्हें निर्देशित करने के बिना जीवन की जटिलताओं का सामना करने में सक्षम हैं। आत्मविश्वास की हवा को तैयार करने में बहुत समय लगेगा यहां तक ​​कि अगर आप "बूढ़ी औरत" के पास सुरक्षित रूप से महसूस नहीं करते, तब तक इसे अनुकरण न करें जब तक आप इसे महसूस नहीं करते।
  • जब आप पहली बार एक बूढ़ी औरत से बात करते हैं, तो तुरंत तारीफ न करें - या आप एक छोटे बच्चे की तरह आवाज लेंगे जो कैंडी से पूछते हैं। यदि आप करते हैं, तो वह आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा इसके बजाय, उसे प्रभावित करने के लिए अपने आत्मविश्वास का उपयोग करें
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 2
    2
    आपका ध्यान प्राप्त करें याद रखें कि आप एक बूढ़ी औरत के पास जाते हैं वह तुम्हारी कार के बारे में बर्ताव करते हुए बकवास बर्दाश्त नहीं करेगी और आप हर लड़की को ध्यान दिलाते हैं जो आपके रास्ते पार करती हैं। राजनीति, विश्व की घटनाओं, किताबों, संगीत में बहुत रुचि दिखाने की कोशिश करें - संक्षेप में, चीजें जो आपको सामान्य रूप में अधिक रोचक बनाती हैं।
  • यदि आपने ज्यादा हासिल नहीं किया है, तो उन चीजों के बारे में बात करें, जिन्हें आप करना चाहते हैं। आप जो हासिल नहीं हुए हैं उसके बारे में ध्यान न दें क्योंकि आप ऊबेंगे।
  • आप ज्यादा की तुलना में छोटी उसके, "तुम्हारी उम्र" से अपने दोस्तों या क्या लोगों के बारे में बात नहीं करते हैं, तो है क्योंकि वह बहुत बड़ा की तुलना में यह वास्तव में है महसूस कर सकते हैं करना चाहते,। उदाहरण के लिए, यदि आप कॉलेज में हैं और वह के बारे में तीस है, जब आप पिया प्रति बैरल सिर के बजाय, अपने अनुभव को पेरिस में अध्ययन करने के बारे में बात उस रात के बारे में बात नहीं करते।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 3
    3
    अपने गुणों पर ध्यान दें जब आपको उसकी तारीफ से डरने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको उसे बताना चाहिए कि आप उसे पसंद करते हैं। उसकी सराहना करें कि वह कौन है क्या यह मजेदार है? उसके साथ हँसते हैं और उसे बताओ क्या वह प्यार करता है? उसे उसी तरह उत्तर दें, यदि वह आपसे बात करना चाहते हैं, तो भी ऐसा ही करें और इशारे वापस करें क्या यह है सेक्सी? उसे बताओ कि उसकी उपस्थिति आपको बहुत आकर्षित करती है
  • तुम्हारी उम्र पहले मत आओ मत आप नहीं चाहते कि वह सोचें कि वह आपको पसंद करती है क्योंकि वह एक बड़ी महिला है। मत कहो, "आप अपनी उम्र के लिए बहुत सुंदर हैं" या आप मूर्ख की तरह आवाज करेंगे
  • यदि वह अपनी उम्र का उल्लेख करती है, तो आप कह सकते हैं: "मैंने कभी यह कल्पना नहीं की"
  • यदि वह आपको पूछता है कि आपको लगता है कि वह कितना पुराना है, तो वह "हमेशा" आपकी उम्र के बारे में कुछ साल घटाता है। उस मामले में बहुत स्पष्ट मत हो यदि वह तीस के करीब है, तो "तिब्बत तीन" मत कहो, उसे बताओ कि वह "बीस-नौ" है।
  • एक बार जब आप अपनी उम्र के बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो आप यह भी पूछ सकते हैं कि एक महिला उसकी उम्र कितनी अकेली हो सकती है या वह कितने सारे पुरुष खा सकते हैं। बस इसे इतना पनीर या नकली ध्वनि मत देना
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 4
    4
    इसे अपनी आजादी के साथ प्रिंट करें बूढ़ी महिला उन लोगों की सराहना करते हैं जो मधुर या आश्रित नहीं हैं निर्भर होने के नाते पिल्लों के लिए काम कर सकते हैं, लेकिन आपके लिए नहीं। उन बातों के बारे में बात करें जो आप मस्ती के लिए करते हैं, अपने पसंदीदा खेल, आपके पसंदीदा शौक या सिर्फ आपके द्वारा किए गए कार्य या आपके चरित्र को विकसित करने के लिए स्वयं के लिए करते हैं। यदि आप "हमेशा" अपने दोस्तों या रिश्तेदारों के बारे में बात करते हैं, तो वह सोचती है कि आप अकेले एक पल खर्च नहीं करते हैं और ऊबेंगे।
  • क्या आपके पास एक उज्ज्वल भविष्य के साथ एक महान कैरियर है? इसे दिखाए बिना इसे ज्ञात करें। उसे बताओ कि आप क्या करते हैं और यदि आप अधिक जानना चाहते हैं, तो वह आपको पूछेगी। हालांकि, चिंता न करें, भले ही आप स्वतंत्र न हों या व्यावसायिक कैरियर न हों, कम से कम यह दिखाएं कि आप जीवन के प्रति भावुक हैं और आपके पास आशावादी दृष्टिकोण है।
  • छद्म नाम की छवि एक वृद्ध महिला चरण 5
    5
    उसे आमंत्रित करें देरी न करें एक बार जब आप महिला को आकर्षित कर लेते हैं और आपने यह साबित किया है कि आप कितने परिपक्व और स्वतंत्र हैं, तो उसे आमंत्रित करें बस कहते हैं: "मैं आपसे बात करना पसंद करता था, लेकिन मुझे जाना होगा! क्या आप इस वार्तालाप को भोजन या पेय के साथ जारी रखना चाहेंगे? "और अपना नंबर मांगो हमेशा शांत रहें, उसे फिर से देखने के लिए बेताब या नाराज न देखें, और उसे अगली रात देखने के लिए मत पूछो। उसे अगले सप्ताह देखने के लिए कहें ताकि वह जान जाए, या सोचती है, कि आपके पास व्यस्त कार्यक्रम है।
  • शांत और अभिनय के बीच एक अंतर है। आपको मुस्कुराते रहना चाहिए, उसे आंखों में देखें और उसे आमंत्रित करें जब आप उसे आमंत्रित करेंगे।
  • विधि 2

    उसे आमंत्रित करें
    छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 6
    1
    उसे एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें जो भी आप लड़कियों या महिलाओं के साथ करते हैं, आपकी उम्र आपके लिए काम नहीं करेगी महिला को खाने के लिए अपनी उम्र को आमंत्रित करते हैं, एक फिल्म देखने में कुछ बियर या घर पर सस्ते शराब की एक बोतल में कार्य-आप कर सकते हैं कठिन काम करने के लिए एक महिला को प्रभावित करने के लिए होता है। पता करें कि वह क्या पसंद करती है, उसे भोजन या प्रथम श्रेणी की शराब या उसके पसंदीदा स्थानीय स्थानों में से एक अच्छा समय मिलता है।
    • बस याद रखें कि बड़ी उम्र वाली महिलाएं इस मायने में युवा महिलाओं से अलग नहीं होती हैं कि वे अभी भी मजा लेना चाहते हैं, और पुराने होने के कारण उनका अच्छा स्वाद नहीं हो सकता है।
    • यदि आप एक रेस्तरां में हैं और आप अल्कोहल पेय पीने के लिए पर्याप्त हैं, तो बियर का आदेश न दें जब तक कि आप एक बिरादरी लड़के की तरह दिखना नहीं चाहते हैं। एक शानदार कॉकटेल की तरह एक जिन और टॉनिक की तरह पूछना बेहतर होता है जिससे आपको अपने आप को एक आदमी की तरह अधिक देखने की अनुमति मिलती है। बेशक, आप बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, खासकर अगर आप ड्राइविंग कर रहे हैं की तुलना में अधिक नहीं पीते हैं।
  • छिपकर एक पुरानी महिला कदम 7 शीर्षक छवि
    2



    एक सज्जन बनें यदि आप एक बूढ़ी औरत को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको उसे बताना चाहिए कि वह सुंदर दिखती है, दरवाज़ा खोलकर कुर्सी को हटा दें ताकि वह बैठ सकें यदि आप कुछ भारी पकड़ते हैं, तो उसे उसके लिए ले जाओ छोटे विवरण वह हैं जो उसे आपको एक वास्तविक व्यक्ति या एक बच्चे के रूप में विचार करने के लिए एक आदमी होने की कोशिश करने के लिए उसे प्रभावित करने के लिए अनुमति देगा। देर से मत बनो, पुराने कपड़े वाले कपड़ों में ख़राब हो या कपड़े पहनो जो आपने आखिरी मिनट में डाल दिए थे, क्योंकि आप अच्छा प्रभाव नहीं बना पाएंगे।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 8
    3
    अपनी उम्र का लाभ उठाएं शर्मिंदा न हो या डरने की हिम्मत न करें, भले ही आप दस या पंद्रह साल कम हो! इसके बजाय, उन चीजों के बारे में सोचिए जो आपकी आयु में हो सकता है कि एक आदमी की उम्र नहीं है। बेशक, आप अपने या अनुभवी आर्थिक स्थिरता नहीं कर सकते हैं, लेकिन अपने पक्ष में कुछ अंक हैं: एक युवा और आकर्षक शरीर, जीवन के लिए ऊर्जा और उत्साह के बहुत सारे है, और कोई इतिहास या चिंता या तनाव आप थक की है।
  • अपनी ताकत के लिए आपका ध्यान कॉल करें, लेकिन अपनी कमजोरियों को इंगित करने के लिए नहीं। अपने अनुभव या नौकरी की संभावनाओं की कमी का उल्लेख न करें। इसके बजाए, अपने भविष्य के बारे में और उत्साहित होने के बारे में बात करें कि आप अपनी उम्र में कितने खुश और स्वतंत्र हैं।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 9
    4
    उसे "बिस्तर" पर लेने की प्रतीक्षा करने के बारे में ईमानदार रहें यदि आप परिपक्व महिला को बिस्तर पर लाना चाहते हैं तो ईमानदार और खुले रहें। बेशक, तथापि rude- नहीं है, यदि आप एक तिथि पर जा सकते हैं और सही नहीं है, अपने इरादों के बारे में संकोच न करें,। उसे बताओ कि तुम बहुत ही आकर्षक मानते हैं और आपको उसके साथ एक रात बिताने के लिए, या इंतजार जब तक वह घर पर था और तीव्रता से उसकी आँखों में देखो उसे या halágala घर जाने के लिए आमंत्रित करना चुंबन करना चाहते हैं।
  • नियुक्ति के अंत में, आपके इरादों को स्पष्ट होना चाहिए। घर जाने या वापस घर या तुम्हारा होने से पहले, उसे पता होना चाहिए कि आप उससे प्यार करते हैं, और वह आपको भी प्यार करेंगे
  • विश्वास रखने के बारे में हिस्सा याद रखें इसे एक प्रश्न की तरह आवाज़ न दें: "क्या मैं, कृपया, कृपया आप को बिस्तर पर ले जा सकते हो? इसके बजाय, एक साधारण बयान करें जिससे वह आपको और अधिक प्यार करता है।
  • विधि 3

    उसे बिस्तर पर ले जाओ

    Video: नेपाल से सटे जंगल से एक गांव की इस औरत को राष्ट्रपति ने क्यों बुलाया | The Lallantop

    छद्म चित्रण एक वृद्ध महिला चरण 10 शीर्षक
    1

    Video: कैसे करे 1 सेकंड में लड़की को सेक्स के लिए उतेज्जित - -----------------

    नियंत्रण रखना यहां तक ​​कि अगर महिला बड़ी हो और आप जो भी कहें वह ठीक से करने की उम्मीद कर सकते हैं, अगर आप नियंत्रण लेते हैं और उसे अपने दिशा का पालन करते हैं तो वह वास्तव में प्रभावित होगा। जिस समय से आप अपने घर पर या अपने चुंबन के दौरान कदम उठाते हैं, उस पर नियंत्रण रखें, शराब की एक बोतल खोलें और उसे अपने बेडरूम पर ले जाएं। वह एक सुखद तरीके से आश्चर्यचकित और प्रभावित हो जाएगी यद्यपि आपको अब भी उसे वह करना चाहिए जो वह चाहती है, उसे आप पर पूरा नियंत्रण न दें या आप अपने अनुभव का सबसे अधिक नहीं करेंगे।
    • यदि आप एक बूढ़ी औरत के घर जाना चाहते हैं, तो "कृपया" सीखें कि ऐसा करने से पहले शराब की बोतल कैसे खोलें। कुछ भी आपको इस तथ्य की तुलना में एक छोटे बच्चे की तरह तेज़ी से नहीं दिखता है कि आपको नहीं पता कि शराब की बोतल कैसे खोलनी है
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 11
    2
    चापलूसी के साथ उसे डराओ मत ठीक है, हो सकता है कि आप महिला के साथ अकेले रहने के लिए उत्साहित हों, लेकिन आप सोने के लिए नहीं जाते हैं। आपको उसे बताना चाहिए कि वह सुंदर दिखती है या उसके पास एक अविश्वसनीय शरीर है, लेकिन वहां उसे छोड़ दें उसे मत बताना कि वह सबसे खूबसूरत औरत है जिसे आपने कभी देखा है, कि आप उसके साथ अकेले रहने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं या वह उस महिला है जिसने आपको सबसे अच्छा चूमा है। यह आपको एक सपाट और अनुभवहीन जैसी दिखेंगे।
  • वह चाहती है कि आप उसे उसी तरह व्यवहार करें, देवी या मूर्ति के रूप में नहीं। उसे बहुत प्रशंसा करने के लिए उसे और अधिक जल्दी उम्र में अंतर का एहसास कर देगा।
  • छद्म सदास ए पुरानी वुमन स्टेप 12
    3
    इसे अपने अनुभव के साथ प्रिंट करें ठीक है, आप महिला को प्रभावित करने के लिए बहुत अनुभव कर सकते हैं " फिर भी, हर चीज रवैया में है जब आप बिस्तर पर जाना या उसे चूमते समय नर्वस न हों, और जब आप उसकी ब्रा के साथ खेलते हैं, तो घबराहट से व्यवहार न करें यदि आप इसे पूर्ववत नहीं कर सकते हैं, तो इसे अपने आप को शर्मिंदा या शर्मिंदा करने के बजाय हंसते हैं
  • निम्नलिखित मत कहो: "मैंने पहले ऐसा नहीं किया ...", क्योंकि आप तुरंत अपनी इच्छा को मार डालेंगे। यदि आप रवैया अपनाते हैं कि आपको उसे किसी भी अन्य महिला से ज्यादा प्रभावित नहीं करना है, तो अपने अनुभव की भावना आपके आत्मविश्वास के साथ बढ़ेगी।
  • यदि आप वास्तव में अनुभवहीन महसूस करते हैं, लेकिन आप बड़ी उम्र की महिलाओं को प्रभावित करने के लिए दृढ़ हैं - तो आप अपनी उम्र की लड़कियों के साथ पहली बार बाहर जाने की कोशिश कर सकते हैं। जब तक आप उन का उपयोग नहीं करते हैं और दोनों स्वयं आनंद लेते हैं, तब तक यह आपके आत्मविश्वास को विकसित करने में मदद कर सकता है।
  • छद्म नामक छवि एक वृद्ध महिला चरण 13
    4
    मुझे तुम्हें फिर से प्यार करना। आप उसे बिस्तर पर ले जाने के बाद, आपको अच्छा प्रभाव छोड़ना चाहिए। उसे मत बताना कि आपने अपने जीवन का सबसे अविस्मरणीय पल बिताया है - इसके बजाय, उसे बताओ कि आप उसे फिर से फोन करेंगे, अगर आप चाहें, और कुछ दिनों में ऐसा करेंगे शांत तरीके से कार्य करें, भूलें कि आप उससे 10 साल कम हैं और बाकी अपने वजन के नीचे आ जाएंगे। यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि आपके पास एक दिलचस्प और व्यस्त जीवन है, लेकिन आप इसे अपने हिस्से में शामिल करना चाहते हैं, तो आपकी बड़ी औरत आपसे सुनने में खुशी होगी।
  • युक्तियाँ

    • यह पता करने की कोशिश करें कि ये महिला क्या चाहते हैं और उचित तरीके से व्यवहार करें। उन युवा महिलाओं के साथ उनकी तुलना करने की गलती न करें जो उनके पास नए संबंधों के बारे में घंटों तक बात करेंगे।
    • यदि आप ऊपर उल्लिखित चरणों का पालन करते हैं तो एक बड़ी औरत को लुभाने के तरीके सीखना मजेदार और उत्पादक हो सकता है आपको अन्य लोगों से अलग होना चाहिए और अपने मिशन में सफल होने के लिए एक परिष्कृत और परिपक्व तरीके से व्यवहार करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com