ekterya.com

कैसे धमकाने से मारा जा रहा से बचने के लिए

तुम उठो, काम या स्कूल में जाओ और इससे पहले कि आप जानते हो, आप बहुत सारे धमाके से घिरे हैं यदि आप एक कठिन व्यक्ति की तरह कार्य करने का निर्णय लेते हैं और लड़ाई जल्द ही आती है, तो यहां हम आपको बताते हैं कि अपने प्रतिद्वंदी को बे पर कैसे रखा जाए। आपके द्वारा बाकी के समय में अपना आंदोलन दिखाए जाने के बाद, उन स्टॉलर्स को पता चल जाएगा कि इससे दूर रहना बेहतर होगा।

चरणों

1
अपना मुद्रा अधिक खतरनाक बनाओ, जो अति अतिरंजित नहीं है या आप बेवकूफ़ दिखेंगे - यह आखिरी चीज है जिसे आप चाहते हैं क्योंकि संभवतया अधिक लोग देख रहे होंगे। लेकिन सामान्य तौर पर, अन्य लोगों को क्या लगता है इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें यदि आप अपने विरोधी के मुकाबले अधिक हिट मार सकते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। केवल बच जाता है।
  • शीर्षक वाला चित्र एक बुली चरण 2 द्वारा मारो ऊपर उठाना से बचें
    2
    कुछ कहो जो आपके प्रतिद्वंद्वी को लगता है कि आप इसके लायक नहीं हैं, जैसे "तुम्हें क्या चाहिए?" या "मैं तुम्हारे साथ लड़ना नहीं चाहता" अगर आपको लगता नहीं है, तो अपने आप को बचाने के लिए तैयार रहें
  • शीर्षक वाला चित्र एक बुली चरण 3 द्वारा मारो
    3
    धमकाने को धमकाने के लिए बोलें शर्मीली या निराशाजनक मत बनो। अभ्यास दृढ़तापूर्वक, दृढ़तापूर्वक और सुरक्षित रूप से बोल रहा है यदि आप धमकाने को प्रभावित नहीं कर सकते, तो आप लोगों को समझाने का प्रयास कर सकते हैं कि आप देख रहे हैं कि आप बेहतर हैं। बुलियंस बहुत शक्ति खो देते हैं जब दर्शकों ने उनकी श्रेष्ठता पर सवाल किया।
  • Video: ससुराल आई पत्नी को पति ने नहीं घुसने दिया घर में

    शीर्षक से चित्र एक बुली चरण 4 द्वारा मारो ऊपर उठो से बचें
    4
    आँख से संपर्क करें नीचे या बग़ल में मत देखो और रोने की कोशिश न करें उन्हें सीधे देखें, या यदि यह बहुत मुश्किल है, तो उनके भौहें पर ध्यान केंद्रित करें। दूसरे तरीके से देखने के लिए धमकाने को आमंत्रित करने के लिए आपको एक झटका है जो आपको नीचे दस्तक दे सकता है और आपको कमजोर बना सकता है।
  • शीर्षक वाला चित्र एक बुली कदम से मारो ऊपर उठाना से बचें 5

    Video: आप पर जादू टोना तो नहीं हुआ यह प्रयोग बताएंगे आपको कि कहीं आप के निवास पर जादू टोना तो नहीं

    5
    विषय बदलें एकमात्र ऐसी चीज जो संभावित लड़ाई को बढ़ावा देने वाले ध्यान को नष्ट करने और हटाने का काम है, यदि आप इस विषय को बदलना सीखते हैं, या तो एक गैर-धमकी मजाक या बेहतर अभी तक कोई प्रश्न नहीं है। यह बेहतर है कि यदि आप बदल रहे विषय इस व्यक्ति के साथ आपकी बातचीत के लिए प्रासंगिक है, क्योंकि यदि यह बहुत स्पष्ट है कि आप विषय बदल रहे हैं, तो आपको नजरअंदाज कर दिया जाएगा और तनाव बढ़ना जारी रहेगा।
  • शीर्षक वाला चित्र एक बुली कदम 6 द्वारा बीट अप करने से बचें
    6
    खुद को बचाने के लिए जानें और धमकाने को तैयार करने के लिए तैयार हो जाएं कि आप उसे हर किसी के सामने दुख देंगे। उम्मीद है, अगर आपको इस व्यक्ति द्वारा कई बार धमकाया गया है या परेशान किया गया है, तो आप स्वयं से बचाव कौशल सीख चुके हैं। यदि नहीं, तो आप झूठ बोल सकते हैं और एक मजबूत और शांत आवाज के साथ कह सकते हैं: "देखो, मैं एक वर्ष के लिए कराटे कक्षा में रहा हूं - मुझे नहीं लगता कि यह एक अच्छा विचार है।" फिर चले जाओ, लेकिन अपनी पीठ को देखो!
  • शीर्षक शीर्षक वाली छवि को बुली कदम से मारो 7 से बचें
    7
    एक भरोसेमंद वयस्क को बताएं, जैसे आपके माता-पिता या शिक्षक जब तक आप पूरी तरह से स्कूल में न हों, आपको पता चल जाएगा कि विभिन्न शिक्षक बदमाशी की विभिन्न स्थितियों पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं। उन लोगों के साथ पहले जाओ, जो आपको पसंद करते हैं और बदमाशी पसंद नहीं करते हैं। शिक्षकों के व्यवहार बहुत भिन्न होते हैं, इसलिए उस व्यक्ति के साथ मत जाओ जो हमेशा व्यस्त रहता है या जो पूछता है उसके साथ "आप इसे भड़काने के लिए क्या किया?" अगर वे तुम्हें मारा कुछ शिक्षकों को लगता है कि उनके दर्शन और स्कूल के दर्शन के आधार पर धमकाने सही है।



  • शीर्षक वाला चित्र एक बुली चरण 8 द्वारा मारो ऊपर उठाना से बचें
    8
    यह अनुशंसित नहीं है कि आप अपने अस्तित्वहीन कौशल के बारे में झूठ बोलते हैं! धमकाने से इसे लड़ने का आमंत्रण माना जाएगा। उनको गुप्त रखने के द्वारा वे दर्दनाक तरीके को समझें। कभी-कभी ज्ञात नहीं है कि धमकाने के विश्वास को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त है। शायद उचित पर्याप्त है
  • शीर्षक से चित्र एक बुली कदम 9 द्वारा मारो ऊपर उठो से बचें

    Video: WHAT THE MEDIA DOESNT TELL YOU ABOUT PEWDIEPIE LWAIY #0041

    9
    वह मुस्कुराता है। अधिनियम के रूप में अगर आप इसे का आनंद ले रहे थे, भले ही यह बहुत विपरीत होने की संभावना है आम तौर पर, यदि आप देखते हैं और मुस्कुराते हैं, तो आप सोचेंगे कि कुछ ऊपर है उसे चुनौती देने शुरू करने का एक आसान तरीका है और हो सकता है कि उसे लड़ने से शुरू होने से रोकती हो। और अगर वह तुमसे पूछते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं, कुछ भी मत कहो, मुस्कुराते रहो और इस तथ्य का मजा लें कि वह थोड़ा डरा है।
  • शीर्षक वाली छवि को बुली कदम से 10 मारो
    10
    तैयार। यदि आप को लड़ने के लिए मजबूर कर रहे हैं और आपको लगता है कि लड़ाई अंतिम उपाय है, तो कई चीजें हैं जो आप अपने आप को बचाने के लिए कर सकते हैं
  • अपने हाथों को अपने चेहरे पर रखो, जैसे कि आप अपने हाथों से बात कर रहे थे, यह आपको अनपेक्षित झटके से बचाता है अपना पेट मेहनत रखो, अगर मैं आपको वहां मारने की कोशिश करता हूं।
  • अपने शरीर को थोड़ा सा पक्षों में बदल दें ताकि यह इतना बड़ा लक्ष्य न हो।
  • शीर्षक वाला चित्र एक बुली कदम 11 द्वारा मारो ऊपर उठाना से बचें
    11
    अपनी पीठ का ख्याल रखना बुलियों आमतौर पर इतनी आसानी से मारना बंद नहीं करते बिल्ली और माउस की तरह, अब आप अपने जीवन के लिए लड़ रहे हैं। इसलिए, एकमात्र नियम जीवित रहना और करना है जो इसे नीचे लाने और भागने के लिए लेता है।
  • शीर्षक वाली छवि एक बुली कदम 12 द्वारा मारो जाने से बचें
    12

    Video: कोर्ट मैरिज कैसे करें बिना घर पर नोटिस भेजे?How to do Court Marriage !By KKRM [Hindi]

    परिणामों के बारे में सोचो: आपका जीवन एक फिल्म नहीं है गलत व्यक्ति को मारो और आपको यह सोचना होगा कि जब आप खरीदारी कर रहे हैं, तो एक बार जाकर, स्कूल चलने पर (और बाकी सब कुछ) आपके मित्र कैसे प्रतिक्रिया करेंगे। वास्तविक जीवन में लोगों को मारने के परिणाम हैं। किसी भी तरह से उसमें शामिल न करें जो आप जारी रखने के लिए तैयार नहीं हैं
  • शीर्षक वाला चित्र एक बुली चरण 13 द्वारा मारो ऊपर उठो से बचें
    13
    यदि लड़ाई आसन्न है: कार्य करता है और झगड़े के रूप में अगर आप कम करने के लिए, और सार्वजनिक रूप से करने की कोशिश कुछ भी नहीं था। आप सोच सकते हैं कि आप पूरे स्कूल के सामने हास्यास्पद पीटा जा रहे हैं, लेकिन आवश्यक साक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए यह एक आत्महत्या का प्रयास है ताकि धमकाने को दंडित किया जा सके और आपकी समस्या का हल हो।
  • युक्तियाँ

    • (बहुत खतरनाक! कोशिश मत करो अगर आपका जीवन खतरे में है!) अगर धमकाने ने पहले ही आपको संघर्ष में धक्का दे दिया है और आपको चोट पहुंचना है (न केवल घूंसे के साथ, बल्कि चेहरे पर किक के साथ या हथियार के साथ) अपनी जिंदगी के लिए लड़ाई यदि आप जानते हैं कि चीजों को आपके पक्ष में कैसे रखा जाए, तो इसे करें, एक गैर-घातक झटका का उपयोग करें, जैसे कि एक हड्डी को तोड़ना। यह चरम लगता है और यह है। इसलिए, यदि आप गंभीर लड़ाई में हैं तो आपको इसका उपयोग करना चाहिए अगर आप ऐसा करते हैं और बदमाशी गिर जाता है, तो आरएनओ, सब कुछ खत्म करो। अपने पक्ष में परिवर्तन न करें, सिर पर जाएं, ऐसा लगता है कि वह बाहर खटखटाया और लड़ाई खत्म हो गई है।
    • आप उनके पीछे डाल सकते हैं, तो अधिक आप asfixiarlos-, लड़ने और अधिक ऑक्सीजन इस्तेमाल करने की कोशिश की कोशिश करें। यह उन्हें अपने मोटर कौशल का नियंत्रण खो कर देगा, उन्हें बेहतर लगता है, एक बार वे सी-सिकनेस हैं अनुमति देता है उन्हें मंजिल तक फेंक और आप फिर से आप के साथ गड़बड़ नहीं है सुनिश्चित करें। याद रखें कि आपको क्या करना है।
    • अपनी धमकाने और उसके इरादों से मिलें क्या आप मज़े के लिए ऐसा करते हैं या आप खुद को चोट लाना चाहते हैं? यदि वह थोड़ी देर के लिए हंसी करना चाहता है, तो वह शायद आप से बेहतर लड़ाई नहीं करेगा लेकिन अगर वह आपको एक संघर्ष में धक्का देने की कोशिश करता है, तो सुनिश्चित कर लें कि आपके पास गार्ड है, क्योंकि अगर वह इतना आत्मविश्वास है, तो उसे पता होना चाहिए कि वह क्या कर रहा है

    चेतावनी

    • वयस्कों (और बैलियां) के साथ दृढ़ रहें, जो सोचते हैं कि बच्चों को अनदेखा कर दिया जाना चाहिए, लेकिन पता ही नहीं कि सभी वयस्क बच्चों को अपराधों की रिपोर्ट करने में सहायता करते हैं। रिपोर्टिंग आपको सुनती है, और एक ऐसा निशान बनाता है जो साक्ष्य देता है कि आप एक नागरिक हैं जो क़ानून का पालन करता है (और किसी समस्या वाले नहीं) क्या, धमाके को ये पसंद नहीं आएगा? बिल्कुल नहीं मनोवैज्ञानिक दबाव में मत देना। अधिकारियों की रिपोर्टिंग के दौरान अंततः आपके चारों ओर एक समर्थन दीवार बनानी होगी जो हरा करना कठिन है।
    • यदि आप इसे किसी वयस्क के लिए रिपोर्ट करते हैं, तो किसी भी स्वयं-बचाव अधिनियम को आपने सही तरीके से वर्णन करने का आश्वासन दिया है, ताकि जब वे इसे बाद में खोज लें, तो वे जानते हों कि आप कानून का पालन कर रहे हैं और आपको नहीं लगता कि आप एक बेईमान त्रास देने वाले हैं।
    • यह स्वयं की रक्षा को समझता है लेकिन इसकी सीमा जानता है यह क्षति के खिलाफ एक सुरक्षा है कभी-कभी इसमें कुछ भौतिक शामिल होता है, कभी-कभी इसका अर्थ है कि किसी समस्या को एक दूसरे तरीके से चलाना या दूर करना। इसका उद्देश्य, जब वह शारीरिक होता है, आपको शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने से रोकने के लिए कुछ भी नहीं है आत्मरक्षा कभी-कभी आप पर हमला कर सकते हैं (आप को आपराधिक जैसा दिखते हैं, जिसके लिए न्यायाधीश को निर्णय करना पड़ सकता है)। आप को यह तय करना होगा कि आप अपने आप को बचाव के बाद अपराध की रिपोर्ट करें या नहीं।
    • यदि आपके माता-पिता (या किसी अन्य वयस्क) का बहादुरी है, तो रिपोर्ट करना अधिक मुश्किल है क्योंकि उनके पास बहुत सी शक्ति है अगर वे आपको अवैध रूप से छू रहे हैं (जैसे मारने या यौन) तो उनको एक वयस्क के लिए रिपोर्ट करें जिस पर आप भरोसा करते हैं।
    • प्रत्येक अपराध की रिपोर्ट करें जब ऐसा करने के लिए सुरक्षित है, लेकिन समझ लें कि उस प्रक्रिया के माध्यम से जाना आसान नहीं है बहुत से पुलिस अधिकारी, अभिभावक, शिक्षक, आदि, मानते हैं कि स्कूल की सेटिंग में किसी बच्चे के अपराधों की रिपोर्ट करना गलत है। और आपको उन्हें सुनना पड़ सकता है। जब आप किसी को वयस्कों के लिए रिपोर्ट करते हैं तो पूरी तरह ईमानदार रहें उनके साथ विश्वास बनाने का सबसे अच्छा तरीका यह है
    • ध्यान रखें कि कोई व्यक्ति आपकी अनुमति के बिना किसी व्यक्ति को आपकी अनुमति के बिना छूता है (या उस वयस्क व्यक्ति की अनुमति जिसके पास आप पर अधिकार है) एक अपराध हो सकता है, भले ही आपराधिक बच्चा हो, और एक वयस्क को रिपोर्ट किया जाना चाहिए जिसे आप कम विश्वास करते हैं यह इतना छोटा है कि आप अधिनियम के बाद अनुमति देते हैं।
    • इस तरह के हाल के अपराधों कि अपने स्वास्थ्य, जीवन या संपत्ति को तत्काल खतरा हैं, जब वहाँ 9-1-1 जितनी जल्दी संभव हो फोन करके एक सक्षम वयस्क हस्तक्षेप के रूप में रिपोर्ट आपात स्थिति। जब अपराध अप्रत्याशित खतरे नहीं होते हैं या जब आप पुलिस से उनकी तुलना में तेजी से निपट सकते हैं, उन्हें एक शिक्षक, प्राचार्य, नर्स, परामर्शदाता, अपने माता-पिता को बताएं, और उनमें से कुछ को पुलिस को इसकी रिपोर्ट करने में सहायता करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com