ekterya.com

कैसे एक नृत्य, एक प्रोम या एक पार्टी के लिए तैयार करने के लिए

एक घटना के लिए प्रवेश करना तनावपूर्ण हो सकता है, और यह बहुत मांग है। हम आपको मज़े के लिए तैयार करने और एक संतोषजनक क्षण बनाने के लिए कुछ आसान कदम देंगे।

चरणों

एक शीर्षक, घर वापसी, या पार्टी चरण 1 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
1
पता लगाएं कि आपको आमंत्रित किया गया है या नहीं। पता लगाएँ कि क्या होस्ट जानता है कि आप इस कार्यक्रम में भाग लेने की योजना बना रहे हैं। कुछ मामलों में, आपको औपचारिक निमंत्रण प्राप्त करना पड़ सकता है ताकि आप जाकर अतिथि के रूप में विचार कर सकें। अन्य मामलों में, जैसे नृत्य या आकस्मिक पार्टियों के लिए, मौखिक रूप से सूचित किया जा सकता है और मेहमानों की सख्त सूची नहीं है। पता लगाएँ कि क्या आपके ग्रेड को स्कूल जाने पर जाने की इजाजत है और अगर कोई अतिथि सूची है, अगर यह किसी के घर में होगी या यदि वह घटना का प्रकार है जिसमें किसी ने स्वागत किया है, यदि वह घटना के बारे में सुना है तो पता लगाएं।
  • एक नृत्य, घर वापसी, या पार्टी चरण 2 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    2
    जानकारी प्राप्त करें आप पहले से जानना चाहते हैं कि एक घटना कब और क्यों आयोजित की जाती है। पहले दो सवालों के जवाब स्पष्ट हैं, लेकिन अगले एक महत्वपूर्ण है। आप जन्मदिन की पार्टी के लिए खुद को खाली हाथ से पेश नहीं करना चाहते हैं, भविष्य में बच्चे को उपहार देने के लिए एक पार्टी आदि, सही है? नृत्य भी एक विशिष्ट उद्देश्य हो सकते हैं कभी-कभी उन्हें दान की घटनाओं के रूप में संगठित किया जाता है और धन जुटाने के लिए। इन बिंदुओं को जानने के लिए सुनिश्चित करें कि क्या स्थापना का आयोजन किया जाएगा इसके अलावा, अगर प्रवेश शुल्क लगेगा, कौन शामिल होगा और कौन से अतिथियों को पहनने या पहनने की उम्मीद है।
  • एक नृत्य, घर वापसी, या पार्टी चरण 3 के लिए तैयार करें शीर्षक वाली छवि
    3
    इंजिनिया परिवहन का एक रूप है आपकी उम्र के आधार पर, आप वाहन चला सकते हैं या नहीं कर सकते हैं अगर आप अपने घर से चलते हैं, तो यह थोड़ी दूर की दूरी पर बेहतर होगा! अगर आप अपने दम पर नहीं जा सकते हैं तो अपने माता-पिता या आपके एक बड़े भाई-बहन से पूछिए इसी तरह, किसी मित्र को यह पूछने के लिए कहें कि आप उस घटना में शामिल होंगे जो आपको ले लेते हैं यदि आप ऊपर नहीं पा सकते हैं अंत में, आप सार्वजनिक परिवहन का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, घटना पर पहुंचने से ज्यादा महत्वपूर्ण क्या है घर लौटने के लिए! यदि आप घटना में ले जा रहे व्यक्ति आपको घर ले जाने के लिए एक और तरीका तलाशने की कोशिश करें तो आपको नहीं उठाया जा सकता है या अगर आपके लिए घर पर वापस आने के लिए कोई बाधा है इसके अलावा, यह अनुशंसा की जाती है कि आपके पास बैकअप योजना है, जिसे आप कॉल कर सकते हैं या घर लौटने का तरीका अगर आपकी पहली पसंद वापसी हो सकती है। यह बहुत महत्वपूर्ण है अगर पार्टी में शराब पड़ेगी, क्योंकि आपको नशे में ड्राइवर के साथ एक कार में कभी भी पीना और ड्राइव नहीं करना चाहिए।
  • एक नृत्य, घर वापसी, या पार्टी चरण 4 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि



    4
    अपने संगठन की योजना बनाएं यदि आप एक लड़की हैं तो यह आपके लिए और अधिक महत्वपूर्ण हो सकता है, लेकिन हम लड़कों के लिए कुछ सुझाव भी देंगे, इसलिए चिंता न करें! घटना की औपचारिकता की पुष्टि करके शुरू करें। अपने दोस्तों या अटेंडीज़ से पूछें कि उन्हें क्या लगता है कि उन्हें पहनना चाहिए और वे क्या पहनेंगे अगर आपको पता नहीं है कि क्या पहनना है। जब संदेह में, सामान्य से थोड़ा अधिक पहनें, क्योंकि आप अपने स्वरूप को कम करना आसान है यदि आप अन्यथा करने की अपेक्षा औपचारिक रूप से तैयार करते हैं यदि आप एक लड़की हैं तो आप एक अच्छी स्कर्ट, पैंट या जींस की जोड़ी पहन सकते हैं, हालांकि यह घटना की औपचारिकता पर निर्भर करेगा। उसी तरह, आप एक पोशाक का उपयोग कर सकते हैं, जिसके तहत आप कुछ लेगिंग और शर्ट के नीचे कम औपचारिक बना सकते हैं। आप शीर्ष के लिए कुछ अच्छे विकल्प चुन सकते हैं, जैसे कछुए की शर्ट, ब्लाउज, एक कार्डिगन या टी-शर्ट, और कुछ मजेदार सामान डालते हैं। अपने बालों के लिए कम गन्दा केश का चयन करें क्योंकि आप इसे हमेशा के लिए स्पर्श नहीं करना चाहते हैं। एक अच्छा हेयरस्टाइल पूरी तरह से आयोजित किया जाता है, आधा ऊपर या नीचे अच्छा और आसान है। आप अपने श्रृंगार के साथ खेल सकते हैं, लेकिन इस घटना को ध्यान में रखें। उदाहरण के लिए, यदि आप समुद्र तट पर एक शादी में भाग लेंगे तो एक सरल केश विन्यास है। फ्लैट जूते औपचारिक या आकस्मिक हो सकते हैं। इसके अलावा, आप सैंडल या बूट का उपयोग कर सकते हैं कुछ जीन्स या पैंट और बटन के साथ शर्ट सार्वभौमिक लड़कों के लिए चापलूसी है। आप एक रंगीन जाकेट या एक अच्छा जैकेट पहन सकते हैं आरामदायक घटनाओं के लिए टी शर्ट और स्वीटशर्ट स्वीकार्य हैं कैनवास के जूते और सुरुचिपूर्ण जूते अन्य जूते विकल्प हैं मौसम को याद रखना याद रखें!
  • एक नृत्य, घर वापसी, या पार्टी चरण 5 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    5
    तैयार करने के लिए कुछ समय निकालें अग्रिम में अपने संगठन का फैसला इससे पहले कि आप छोड़ने की योजना बना रहे हों, एक घंटे पहले तैयार हो जाना शुरू करें अस्पष्ट ताकि आप अधिक समय के लिए क्लीनर महसूस करें सुनिश्चित करें कि सब कुछ पहले से नियोजित किया गया है और आपके पास अतिरिक्त पैसे हैं, बैटरी के साथ सेल फ़ोन के अलावा सुनिश्चित करें कि आपके पास ड्राइवर का लाइसेंस, एक पहचान दस्तावेज, ड्राइविंग दिशानिर्देश और नक्शे हैं।
  • एक शीर्षक, घर वापसी, या पार्टी चरण 6 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    6
    जाओ! मज़े करो बहुत ज्यादा सोचने की कोशिश न करें या बहुत ज्यादा चिंता न करें। यदि आप आगे की योजना बनाते हैं तो आप एक आपदा से बचेंगे और यदि ऐसा होता है तो आप तैयार होंगे। मज़े करो!
  • Video: The Great Gildersleeve: Apartment Hunting / Leroy Buys a Goat / Marjorie's Wedding Gown

    युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप अच्छे लगते हैं, अच्छा महसूस करें और मज़े करो! उन नए लोगों से मिलो जिन्हें आप नहीं जानते! यही दलों के लिए क्या है, है ना?
    • यदि आपको पता चला कि आपको पार्टी में आमंत्रित नहीं किया गया है, तो अपने जीवन के साथ चलें। पार्टी में आमंत्रित होने या उससे मिलने की कोशिश करने के लिए घृणा, परेशान और दयनीय होगा
    • सिलाई के लिए एक छोटे किट, एक टायलनोल दर्द निवारक और अन्य आपातकालीन वस्तुओं को हाथ में रखना अच्छा है।
    • आरामदायक कपड़ों के शीर्ष पर अच्छे कपड़े रखो ताकि आप कुछ बाहर ले जा सकें या जब आप बाहर निकल जाएं तो आप बहुत अच्छी तरह से कपड़े पहने या खराब तरीके से तैयार होने के बारे में चिंतित हैं।
    • यदि आप बहुत अच्छी तरह से कपड़े पहने हुए हैं, तो अपने कपड़े थोड़ा बिगाड़ें। अपने बालों को थोड़ा बिगाड़ें, श्रृंगार को हटा दें, हीरे की झुमके या चमकदार जुड़वाँ को हटा दें। शर्ट की आस्तीन या पैंट के मोटे को साफ़ करें। अपनी पेंटीहोज को हटा दें और उन्हें अपनी थैली में डाल दें यदि आपके पास ये हैं आप एक पसीने की सवारी, जींस की एक जोड़ी, एक शर्ट और कुछ आरामदायक जूते का उपयोग कर सकते हैं।
    • अगर आप बहुत लापरवाही से कपड़े पहनते हैं तो अपने कपड़े व्यवस्थित करें। कम धनुष लड़कियों के लिए एक क्लासिक और समकालीन केश है। प्रयोगात्मक श्रृंगार को निकालें और उसे थोड़ा और सुखद एक के साथ बदलें आकर्षक या छिपाने के गहने बंद करें यह अच्छा है कि आपके पास कुछ अच्छा गहने, एक स्कर्ट या पैंट की एक जोड़ी और एक ब्लेज़र या ब्लाउज है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास उस जगह पर कैसे जाना है और आप के लिए घर वापस कैसे जाना और आप के साथ आने वाले व्यक्ति के निर्देश हैं।

    Video: MY FIRST EVER MONSTER PROM DATE | Monster Prom Scott Ending

    चेतावनी

    • कभी नशे में किसी के साथ एक कार में प्रवेश न करें और कभी न कहीं नशे में चलें या किसी स्थान पर चले जाएं। किसी मित्र के साथ समन्वय करना, उस रात घर पर जाने के लिए कुछ वैकल्पिक योजनाएं या सुबह यदि आप पीएंगे तो
    • आखिरी मिनट में सब कुछ छोड़ने से बचने की कोशिश करें क्योंकि इससे समस्याएं आती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com