ekterya.com

लड़की बनने के लिए कि सभी बुरे लोग क्या चाहते हैं

क्या आपने बॉलिंग फॉर सूप गाना सुना है और क्या आप नानो बनना चाहते हैं? ठीक है, यह लड़की है कि सभी बुरे लोगों को करना चाहते हैं के लिए एक कदम दर कदम गाइड है।

चरणों

बी द गर्ल ऑल बेड गइज़ नाम वाली छवि चरण 1 करना चाहते हैं
1
सबसे पहले सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में बुरे लोगों को आप पर ध्यान देना चाहते हैं आप एक छोटे से शहर जिनके माता-पिता नहीं लगता कि यह, घर मोटरसाइकिल और क्षुद्र अपराधियों नहीं ला महिला इस तरह बनने की कोशिश करने के लिए उपयुक्त है से एक साधारण महिला हैं। आप समान हो सकते हैं, लेकिन सावधान रहना याद रखें।
  • बैट दी गर्ल सभी बुड योंग्स का शीर्षक चित्र 2 चरण चाहते हैं
    2
    "रॉक गर्ल" बनें आपको "नोन" के रूप में देखने के लिए आपको एक सेक्सी, गुंडा या चट्टानी दिखना चाहिए। आपको पुराने बैंड से टी-शर्ट की ज़रूरत है (सुनिश्चित करें कि वे तंग हैं, साथ में सोने के लिए ढीले नहीं) रोचक कपड़े पहनो और अपने विकल्पों के साथ बोल्ड हो। उच्च ऊँची एड़ी के रूप में लंबे समय के रूप में आप उनके साथ चल सकते हैं महान हैं। लेकिन आप अपनी उपस्थिति का एक हिस्सा मुकाबला कर सकते हैं (कभी भी यूग्स या स्नीकर्ज़ नहीं पहनते हैं) मुख्य रूप से काले और लाल का उपयोग करें, सबसे कामुक रंग हैं छोटी स्कर्ट का प्रयोग अक्सर मत करना जीन्स जो शरीर से जुड़ी हुई हैं और उपस्थिति में दिलचस्प हैं महान हैं। बहुत गॉथिक चीजों का उपयोग न करें, लंबी पुरानी स्कर्ट नहीं। आप एविरल लैविने की तरह बहुत तैयार नहीं हैं, बैगी पैंट और संबंधों के बारे में कुछ नहीं। कार्यक्रम में एक समान रास्ता न पहनाएं एसेक्स (एकमात्र रास्ता एसेक्स है) या आप बहुत चट्टानी नहीं होंगे।
  • बैट द गर्ल सभी बुड गुज़्स नाम वाली छवि चरण 3 चाहते हैं
    3
    अपने बालों को लंबे समय तक रखें सीधे बाल या लहरों "मैं बिस्तर से बाहर हो गया है" कामुक है अव्यवृत्त कर्ल से छुटकारा पाने की कोशिश करें इसके अलावा, बहुत आकर्षक रंगों का उपयोग न करें (काला, भूरे, गोरा और आप रेडहेड के कामुक हो सकते हैं), लेकिन आप इसे दोबारा विचारों को जोड़ सकते हैं ताकि इसे और अधिक दिलचस्प बना सके। एक उज्ज्वल लाल जेरार्ड वे भी काम कर सकते हैं, लेकिन किसी भी चीज से दूर रहने की कोशिश करें जो आपको जापानी एनीमेशन चरित्र के वास्तविक संस्करण की तरह दिखता है।
  • बी द गर्ल ऑल द बुड जीज़ नामक छवि को चरण 4 करना चाहते हैं
    4
    सही मेकअप पर रखो जब तक कि यह स्वाभाविक नहीं है तब तक कोई त्वचा नहीं। कि आपका आधार स्पष्ट है (फ्लेक्स को कवर किया गया है, आप एक युवा चेहरा नहीं चाहते हैं) अंधेरे आँखें (लेकिन काफी नहीं टेलर Momsen की तरह, भी "emo-चिक" है) और यदि आप इसे जगह से बाहर देख बिना लिपस्टिक या कम प्रकाश लाल डाल सकते हैं, कभी कभी यह सेक्सी हो सकता है (यदि आप लाल लिपस्टिक उपयोग सुनिश्चित करें आपके दाँत सफेद होते हैं - एक पीली त्वचा, लाल होंठ और पीले दाँतों की तुलना में कुछ भी बुरा नहीं है)।
  • छवि द बिग द गर्ल इन सभी बुड योंग्स फॉर वेट चरण 5
    5

    Video: Sushma Gupta | लोग ख़ुद को अच्छा दिखाना तो चाहते हैं पर बनना नहीं चाहते | Faridabad Kavi Sammelan

    छिद्रों के लिए, कम अधिक है यदि आपके पास दस चेहरे का छेद है, तो आप कामुक नहीं हैं आप डरावना हैं बुरे लोग धातु के चेहरे पसंद नहीं करते हैं तुम भी किसी भी इस्तेमाल कर सकते हैं नहीं है, लेकिन नाक की अंगूठी, होंठ या नाभि (यदि आप सबसे ऊपर पहनने के लिए चाहते हैं) अच्छे लग रहे हैं (यदि आप के छल्ले प्राप्त नहीं करना चाहते हैं, लेकिन नोना गीत के समान होना चाहते हैं, तो आपको एक नकली उपयोग कर सकते हैं) ।
  • बी द गर्ल ऑल बेड गइज़ शीर्षक वाला इमेज चरण 6 चाहते हैं
    6
    अपने कूल्हों चलते चलना एक ईमानदार मुद्रा बनाए रखें अपने आप में बहुत विश्वास रखो



  • बैट द गर्ल सभी बुड गुज़्स नाम वाली छवि चरण 7 चाहते हैं
    7
    अपने आप को एक समूह में सीमित न करें दोस्तों के केवल एक समूह नहीं है जीवन के माध्यम से फ़्लोट करें बहुत सारे लोगों के बारे में बात मत करो लड़कियां बुरा हो सकती हैं, उन्हें नफरत करने का कोई कारण न दें
  • छवि द बिग द गर्ल इन सभी बुड योंग्स स्टेप 8

    Video: जल्दी करोडपति बनना चाहते हैं तो तुरंत करे ये पांच काम | Rich Banne ke Tarike or tips

    8
    मोटरसाइकिल वाले लोगों के लिए देखो ये वे हैं, जिनके पास लंबे बाल हैं और बंधुआ शर्ट पहनते हैं और जो चेन के साथ कपड़े पहनते हैं। बेशक, लोगों की एक गुच्छा के लिए हर जगह नहीं दिखता क्योंकि वे इस श्रेणी में आते हैं। उन लोगों के साथ इश्कबाज़ी करें जो आपको ब्याज देते हैं, थोड़ा सा भी इस आदमी के बाहर किसी के बाद मत जाओ आपको एक अच्छी और मैत्रीपूर्ण लड़की को रोकना होगा और अन्य लोगों को व्यावहारिक रूप से अनदेखा करना होगा। यदि स्कूल के स्टार एथलीट आपके साथ छोड़ देता है, तो आप आसान लड़की बन जाएंगे। यदि आप बेवकूफी के साथ बाहर जाते हैं, तो आप अपनी प्रतिष्ठा खो देंगे। रॉकर्स आमतौर पर अपने समूह को नहीं छोड़ते हैं
  • बैट द गर्ल सभी बुड गुज़्स नाम वाली छवि चरण 9 चाहते हैं
    9
    Flirts। यदि आप उसे होना चाहते हैं, तो कुंजी को अपने आप में विश्वास करना है यदि वह ऐसा नहीं करता है तो आपको पहल लेनी होगी। एक रहस्यमय तरीके से इश्कबाज एक संभावित व्यक्ति के करीब जाओ और उसे उसकी उपस्थिति पर बधाई दीजिए। संदेह मत करो अगर आप दोस्तों से घिरे हैं आप अपनी उपस्थिति या बुरा लड़का प्रतिष्ठा के बारे में तारीफ करना और उसके दोस्तों को अपने आस-पास हैं, तो लोगों को आप महिला आप बुरे लोगों को चाहते हैं तुरंत एहसास होगा। घबराओ मत (अगर यह निश्चित रूप से सहज होता है) स्पर्श करने के लिए धीरे-धीरे, धीरे-धीरे बोलें और अपनी आवाज़ को थोड़ा अधिक गंभीर बनाने की कोशिश करें। आप अपने दाँत दिखाना मुस्कुराते नहीं हैं, एक मुस्कुराहट होंठ पर्याप्त है आपकी आँखें असली उपकरण हैं I उन्हें रुचि हो , चालाक लग रही उसके चेहरे एक छोटे से चारों ओर अपनी आँखें स्थानांतरित करने के लिए कोशिश कर रहा है और हो सकता है आप एक जिज्ञासु भौंह बढ़ा सकते हैं या विचारोत्तेजक रास्ता (अभ्यास एक अपने चेहरे की अभिव्यक्ति दर्पण के साथ बातें कहने की कोशिश कर का सामना करना पड़)। बातचीत के लिए, सूचक होने का प्रयास करें दो तरीकों से बात करने की कोशिश करें ढीले गिगल्स मत करो धीरे से हँसते और मुस्कुराओ आँख से संपर्क बनाए रखने की कोशिश करें वार्ता को बहुत लंबे समय तक खींचने न दें। आप अपना रहस्यवाद खो देंगे और जब आप छोड़ देते हैं, तो एक लंबा और त्वरित विवरण न दें। बस कहना है कि "मुझे अवश्य जाना चाहिए" या शैली के लिए कुछ और जल्द ही छोड़ दें, लेकिन चलें या तेजी से चलना न करें हो सकता है कि आपको लंबे समय तक कदम उठाना पड़े और अपनी बाहों में कुछ आंदोलन हो। अतिरंजित आंदोलन के साथ अपने बाल मिलना भी अच्छा लगेगा।
  • बैट द गर्ल सभी बुड गुज़्स नाम वाली छवि चरण 10 चाहते हैं
    10
    अपने विषय जानें! रॉक लड़की न हो, जो रॉक के बारे में कुछ भी नहीं जानता है संगीत के बारे में कुछ जानें जो बुरे लोगों को पसंद करते हैं, यह एक बड़ी मदद होगी कहते हैं कि "ओह, तुम कि बैंड की तरह? मुझे लगता है कि वे महान हो" और जाने के लिए गाने के जाने के लिए और गिटार और एम्पलीफायरों के बारे में बात शुरू करते हैं डर नहीं है। मोटरसाइकिलों के बारे में थोड़ा जानें। कुश्ती के बारे में थोड़ा वह बुरे लोगों से प्यार करेंगे एक कामुक लड़की जो सामान्य चीजों को पसंद नहीं करती है
  • बैट द गर्ल इन सभी बुड गुज़्स नाम वाली छवि चरण 11 चाहते हैं
    11
    नियुक्तियों के दौरान रहस्यमय रहें पहली रात के दौरान कुछ भी प्रकट न करें अगर आपके पास एक नया नज़र है और लोगों को सुनना शुरू हो जाता है कि आप जल्द ही एक तिथि पर हैं, तो अफवाहें फैलाने लगेंगी। लेकिन आप अफवाहें नहीं चाहते हैं कि आप कई बच्चों के साथ वक्त बिताते हैं। और अगर लोग पूछते हैं, तो मैं रहस्यमय भी जानता हूं। इसके अलावा, डेटिंग में कुछ अच्छा करना रॉक दिखाता है, खेल की घटनाओं और शहर के माध्यम से टहलने। कोई पार्क नहीं, पिकनिक और कैफे हमेशा इश्कबाज न करें या आप एक आसान लड़की के रूप में प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे। अजीब और मजाकिया हो सावधान रहें, बहुत चिपचिपा या बहुत साफ न हो आपको सब कुछ के लिए तैयार रहना होगा, विशेष रूप से मज़े करना। युवा, स्वतंत्र और आराम से रवैया आकर्षण का हिस्सा है।
  • युक्तियाँ

    • आप लड़कों को यह सोचने के लिए चाहते हैं कि आप कामुक, अजीब, बुद्धिमान, से निपटने में आसान, प्राप्त करना मुश्किल और अलग हैं इन विशेषणों पर ध्यान केंद्रित करें आप एक अनोखी लड़की बनना चाहते हैं।
    • क्लासिक उपस्थिति का एक उदाहरण अंधेरा या काले बाल, पीली त्वचा, लाल होंठ और हल्की आँखें हैं। यदि आप अपने आप को यह देख सकते हैं कि बिना अजीब लग रही है, यह दिखना आदर्श है।
    • यदि आप स्कूल में हैं और वर्दी पहनते हैं, तो उपस्थिति सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं है, लेकिन रवैया सुनिश्चित करें कि न केवल एक निश्चित तरीके से अपने आप को देखने के लिए, बल्कि ऐसा होना चाहिए और अगर आपको थोड़ी मदद की ज़रूरत है, तो ऑनलाइन पोस्ट पोस्ट करें जहां अन्य छात्र आपको नया देख सकते हैं और अगर आप शारीरिक शिक्षा वर्ग में हैं, तो कामुक और अतुलनीय अंडरवियर पहनना सुनिश्चित करें। शायद वहां कोई भी बच्चा नहीं है, लेकिन हम आपको आश्वस्त करते हैं कि उन्हें पता चल जाएगा।
    • यदि आप बैंड शर्ट, कोर्सेट्स और ग्रिडल्स के थक गए हैं तो अच्छे विकल्प हैं।
    • यदि आप एक स्कूटर की सवारी कर सकते हैं, तो अपने कौशल दिखाएं। लेकिन हमेशा नहीं अपने कौशल को मिठाई की चेरी बनाओ। उदाहरण के लिए, एक आदमी के साथ छेड़खानी शुरू करें और जब आप देखते हैं कि उसका स्कूटर "ओह, स्केट? मुझे तुम्हें कुछ समय से देखना अच्छा लगेगा। " अपने कौशल का उल्लेख न करें जब तक कि आप उन्हें नहीं देख पाएं और फिर उन्हें कुछ नहीं छोड़ दें। यह पूरी तरह से महान लग रहा है
    • यदि आप इस तरह से एक दिन से अगले दिन तक कपड़े पहने होते हैं, तो लोग कहेंगे कि यह एक प्राकृतिक परिवर्तन नहीं है। अपनी शैली को धीरे-धीरे बदलें ताकि लोग इसे इस्तेमाल कर सकें। इसके अलावा, आपको एक बुरी लड़की होना चाहिए जो एक चुनौती के लिए तैयार है। यदि आप एक कन्या और अच्छी लड़की हैं तो यह आपके लिए नहीं हो सकती है। याद रखें, आपको किसी के लिए बदलना नहीं है बस अपने आप हो

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि लड़कियों को बहुत बुरा हो सकता है यदि आप इस तरह से नहीं हैं और आप अचानक इस तरह स्कूल में दिखते हैं, तो ध्यान रखें कि लड़कियों के बारे में बात करेंगे। लेकिन आप उन चीजों के बारे में परवाह नहीं करते हैं जो नोन के होने का हिस्सा है।
    • कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, आसान लड़की नहीं बनते हैं या आसानी से परेशान याद रखना रहस्यमय, महान और नियंत्रित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com