ekterya.com

कैसे एक बहुत ही मांग की लड़की हो

क्या आपको हर दिन सही देखने की योजना है? यह आपकी मदद करेगा!

चरणों

एक उच्च रखरखाव लड़की कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
हर दिन या हर दूसरे दिन शावर जब आप शॉवर लेते हैं, तो हमेशा शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें जो एक ही ब्रांड और सुगंध के हैं यदि आप अपने शैम्पू या कंडीशनर की सुगंध पसंद नहीं करते हैं, तो आप कुछ शरीर लोशन या इत्र को छिड़क कर सकते हैं जब आपके बालों का सूखा होता है।
  • एक उच्च रखरखाव लड़की चरण 2 को शीर्षक वाली छवि
    2
    शावर के बाद, तुरंत अपना चेहरा धो लें भाप अपने छिद्रों को खोलता है एक सेट का उपयोग करें जिसमें स्पंज, टोनर और मॉइस्चराइज़र शामिल हैं यदि आप चाहते हैं, तो आप pimples को हटाने के लिए स्थानीय उपचार का उपयोग कर सकते हैं। कभी भी ठंडे पानी से कुल्ला नहीं, क्योंकि यह आपके छिद्रों को बहुत ज्यादा बंद कर सकता है और काले धब्बे पैदा कर सकता है।
  • एक उच्च रखरखाव लड़की चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    उसके बाद, अपने दाँत ब्रश करें एक ताजा सांस लेने के लिए, इन चरणों का पालन करें: मुंह वाश, टूथपेस्ट, दंत फ्लॉस, माउथवैश अपने सांस को अधिक नवसिखुआ और क्लीनर बनाने के लिए, टकसाल खाएं या बिना चीनी के गम चबाना।
  • एक उच्च रखरखाव लड़की चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    तैयार हो जाओ कुछ अच्छे और साफ उपयोग करें कभी ऐसी चीज़ों का उपयोग न करें जो साफ हो सकते हैं यह गंध कर सकता है जैसे यह साफ है लेकिन यह गंदे, या इसके विपरीत दिखाई दे सकता है मान लीजिए कि कोई भी छोटे दाग को ध्यान नहीं देगा, भले ही आप इसे कवर करें, कोई इसे देखेगा। एक दिन का दाग हटानेवाला बहुत अच्छा होता है यदि आप दिन के दौरान दाग देते हैं - यह अत्यधिक अनुशंसित है। ऊपर और नीचे वस्त्रों को कभी भी खुलासा न करें। यह सस्ता लगता है उन कपड़ों को ऊपर या नीचे पहनें जूते के लिए, विमान बहुत सहज और सुंदर हैं काले और भूरे रंग की एक बुनियादी जोड़ी का उपयोग करने की कोशिश करें, वे व्यावहारिक रूप से सब कुछ गठबंधन करते हैं। टैको आपको बड़ी लग सकती है यदि आप बहुत छोटे हैं और उनके साथ चलना मुश्किल हो सकता है। यदि आप काफी पुरानी हैं, तो दिन में पांच सेंटीमीटर (दो इंच) या उससे कम का उपयोग करें, लेकिन यदि आप किसी खास अवसर के लिए कुछ ज्यादा उपयोग करना चाहते हैं या रात को बाहर जाना चाहते हैं, तो ऐसा करें
  • एक उच्च रखरखाव लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    अपने बाल को ठीक करें जिस तरह से आप चाहते हैं, जब तक यह अच्छा लग रहा है लाह का उपयोग करें, लेकिन अधिक नहीं है या यह आपके लिए उल्टा हो सकता है। हर दिन शैम्पू से न धोएं, आप सभी को समाप्त करने के लिए मिलेंगे और चिकना जड़ें हैं, क्या घृणा! हालांकि, यदि आपके बालों को दूसरे या तीसरे दिन तेल मिलता है, तो शुष्क शैम्पू बहुत उपयोगी है। गर्दन के साथ बाल फिक्स करने से बेहतर परिणाम हो सकते हैं या इसे चिकना कर सकते हैं, लेकिन ऐसा अक्सर मत करना क्योंकि वे आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं एक अच्छा थर्मल रक्षक का उपयोग करें यदि आप किसी भी प्रकार की गर्मी का उपयोग करते हैं, जिसमें ड्रायर भी शामिल है। Tresemme गर्मी सुरक्षात्मक स्प्रे की सिफारिश की है, यह अद्भुत काम करता है!
  • एक उच्च रखरखाव लड़की चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6
    अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें दुर्गन्ध, लोशन, शरीर स्प्रे, इत्र आदि का प्रयोग करें। जाहिर है, ये चीजें प्रभावी और सुगंध में होंगी जो आपको पसंद हैं, लेकिन दिन के दौरान शरीर के स्प्रे और इत्र के साथ सावधान रहें। नरम या फल सुगंध की कोशिश करें ताकि आप हर किसी को पढ़ने के कमरे या कार्यालय में बेहोश न हों। शारीरिक स्प्रे, सामान्य रूप से, इत्र की तुलना में कम केंद्रित होते हैं, इसलिए दिन के दौरान उनका उपयोग करना सबसे अच्छा होता है। जो भी आप करते हैं, ज्यादा उपयोग न करें कोई व्यक्ति उस व्यक्ति के पास नहीं पसंद करता है, जिस पर इत्र इतना मजबूत होता है कि वह इसे स्वाद ले सकता है। विशेष रूप से ऐसे लोग हैं जो नफरत करते हैं।
  • Video: इस लडकी की मांग में भरा सांप ने संदूर | Ichchadhari Naag Impersonator Arrested

    एक उच्च रखरखाव लड़की चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: फोन पर मदद मांग रही ये लड़की लूट सकती है आपको, सुने लें ये स्टोरी

    7
    सहायक उपकरण का उपयोग करें! बहुत सस्ती वस्तुओं की तुलना में कुछ अच्छा गहने लेने के लिए बेहतर है कि आप एक महीने में फेंक देंगे। यदि आपको क्लासिक टुकड़ा खोजने में मदद की ज़रूरत है या नहीं पता कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है, तो अपनी मां या आपकी बहन से पूछें एक टुकड़ा है कि आप एक कंगन या सुरुचिपूर्ण अंगूठी है कि सब कुछ के साथ गठबंधन के रूप में विशेषता है की कोशिश करो सुरुचिपूर्ण कंगन बहुत अच्छे हैं क्योंकि आप उन्हें अकेले रहने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं, इटालियन मॉडल बहुत प्यारे हैं। यदि आप एक साहसी सहायक का उपयोग करने जा रहे हैं, तो यह एक हार, एक स्कार्फ, एक अंगूठी या कुछ भी हो, बाकी कम से कम होना चाहिए।
  • Video: कैसा पति मांग रही है भारतीय लड़की HD video

    एक उच्च रखरखाव लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    8

    Video: शादी के लिए लड़की देखने जाएँ तो ये गलती कभी ना करें, वरना....। Based on a real story.

    अपने आप को बनाओ! आप श्रृंगार पहनने के लिए नहीं है, लेकिन यदि आप करते हैं, तो इसे छंटनी बनाते हैं और हर दिन के लिए एक प्राकृतिक देखो पहनते हैं। पहली बार मेकअप पहनने वाले ज्यादातर लड़कियों को यह नहीं पता कि यह कैसे करना है, इसलिए, आपकी मदद करने के लिए एक अनुभवी व्यक्ति, पत्रिकाएं या यूट्यूब ट्यूटोरियल पर जाएं। यदि आपके पास एक गुट है जो आपको बहुत पसन्द है, तो इसे बाहर खड़ा कर दें और सब कुछ सूक्ष्म हो। नाटकीय श्रृंगार और बहुत रंगीन होंठ के साथ कभी भी नज़र नहीं आती है यह आपको एक मसख़रा की तरह दिखता है या एक की तरह खींचें रानी अगर आप इसे सही करते हैं, तो एक बात या किसी विशेष घटना के लिए अन्य करना बहुत ही सुरुचिपूर्ण हो सकता है श्रृंगार में मास्टर करने के लिए अभ्यास की आवश्यकता होती है, लेकिन एक बार जब आप चाल ढूंढ लेते हैं, तो आपको सीमा नहीं होगी।
  • युक्तियाँ

    • एक सौंदर्य आपातकालीन स्थिति में चीजों के साथ एक बटुआ ले लो

    चेतावनी

    • कुछ लोगों को लगता है कि आप एक मालिक हैं
    • लोग आप का मज़ाक उड़ा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com