ekterya.com

कक्षाओं का एक महान पहला दिन कैसे होगा (लड़कियों के लिए)

क्या आप "कक्षाओं का पहला महान दिन" चाहते हैं? यह कैसे करना है पता करने के लिए पूरी गाइड है! यह एक अच्छी मार्गदर्शिका है, जो पहले की रात तक, पहले सुबह से शुरू होती है।

चरणों

छवि का शीर्षक है एक महान प्रथम दिवस स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
यदि संभव हो तो सुनिश्चित करें कि आप पहले दिन से पहले विद्यालय को जानते हैं, तो आप किसी सार्वजनिक या किसी ओरिएंटेशन के लिए एक घटना खोल सकते हैं। आपके पास एक मार्गदर्शिका हो सकती है, यदि ऐसा है, तो इसे नजरअंदाज न करें और विचलित न करें। यदि आप अपना वर्ग नहीं खोज सकते हैं, तो रिसेप्शन खोजने का प्रयास करें या शिक्षक या छात्र से पूछें।
  • छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    रात को पहले अपने कपड़े तैयार करें इससे आपको लगभग 10 मिनट का समय बचा होगा। और अगर आप अपना दिमाग बदलते हैं, तो आपको शुरू करना पड़ेगा नहीं। एक शर्ट, अंडरवियर, एक शीर्ष वस्त्र, एक तल कपड़ा, मोजे और जूते तैयार करें किसी भी सहायक, जैसे कि झुमके या स्कार्फ (एक वैकल्पिक संगठन तैयार करें, अगर आपको पहले के बारे में संदेह है)। वह कई संगठनों को खरीदती है, लेकिन वह कई सरल, अंधेरे, हल्के या फास्ट जीन्स खरीदती है। वह सादे रंग की शर्ट खरीदता है। वे सब कुछ के साथ अच्छे लग रहे हैं! जब तक स्कूल आपकी अधिकांश खरीद को शुरू करने तक प्रतीक्षा नहीं करता, यह देखने के लिए कि "फैशन में" क्या है यदि आपके पास एक समान है, तो सुनिश्चित करें कि यह धोया गया है, इस्त्री और लटका है। आपको हमेशा स्कूल के पहले दिन अपना पूरा वर्दी पहनना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ तैयार है इसे अपने कपड़े के साथ स्कूल के लिए रखो अपने मेकअप को भी तैयार करें तय करें कि आप सुबह में क्या करेंगे, तैयार रहेंगे। तैयार होने के लिए समय की अनुमति दें, अस्थायी शेड्यूल की योजना बनाएं और पंद्रह मिनट जोड़ें। आखिरी मिनट में आपूर्ति की अपनी सूची न खरीदें। प्रत्येक वर्ग के लिए एक नोटबुक और एक फ़ोल्डर खरीदें, ताकि आपको स्कूल के पहले दिन केवल कुछ चीजें ही पाना पड़े। इस तरह, आप एक हैलो किट्टी नोटबुक या बार्बी फ़ोल्डर के साथ नहीं फंसेंगे।
  • छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    आपको पहले दिन की नसों से मुक्ति मिलनी चाहिए। आईने में देखो और अपनी मुस्कान का अभ्यास करें, वार्तालापों के लिए आपका बर्फ टूटता है, जो कुछ भी आप कह सकते हैं और खुद को समझें कि आपको कक्षाओं का पहला पहला दिन होगा। टूथपेस्ट का उपयोग करें। एक स्वच्छ और अतिरिक्त ताज़ा मुंह रखने के लिए, मुंह से धोने के साथ कुल्ला, अपने दांतों को ब्रश करें और मुंहवाश के साथ फिर से कुल्ला। अपने लॉकर में कुछ टकसालों को भी पैक करें। अपना सिर पकड़ो और मुस्कुराओ- विश्वास चाबी है!
  • छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    अपने लॉकर के लिए उपकरण लेते हैं, जैसे कि एक अतिरिक्त शेल्फ, एक प्लास्टिक दर्पण (ताकि इसे नष्ट होने पर नष्ट नहीं किया जाएगा), किताबें, नोटबुक और पेंसिल। आपके पास "अतिरिक्त" का एक बॉक्स होना चाहिए कोई भी अतिरिक्त आपको आवश्यकता हो सकती है, जैसे कि एक छोटा ब्रश, होंठ चमक और मस्करा, बैंड पोनीटेल, हुक, स्त्री की चीजें और एक हेयर बैंड बनाती हैं। या यदि आप सभी को चिंता न करें, तो अतिरिक्त चीज़ों के लिए इसका इस्तेमाल करें जहां आप चाहते हैं कि कलम या कुछ और की तरह
  • छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    यदि आप बहुत ही स्त्री हैं और हर समय अच्छे दिखना चाहते हैं, तो स्कूल में एक छोटा बैग लें। इसमें आपको गम / टकसालों, अतिरिक्त कलम, सैनिटरी पोंछे या टैम्पोन का एक पैकेट और जो कुछ भी जरूरी है उसे लेना होगा। बहुत अधिक मत लेना यह केवल अनिवार्यता लेता है: अतिरिक्त उपकरण, श्रृंगार और केवल आपको स्कूल के लिए क्या आवश्यकता होगी। इस तरह आप वापस एक स्टाइलिश होगा! स्पोर्टी लड़की? एक छोटा प्यूमा बैग या एक होल्स्टर ले लो, वे बहुत ही स्त्री नहीं लगते हैं और वे टिकाऊ होते हैं
  • छवि का शीर्षक ग्रेट पहले दिन स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ तैयार है तीन प्रतियों में चेक करें, हालांकि आपको पहले दिन के लिए ज्यादा ज़रूरत नहीं होगी, आपको अभी भी आपके लॉकर के अंदर सब कुछ देना होगा।
  • छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    एक डायरी या नोटबुक की एक पत्रिका में लिखें जो आपके सिर से निकलती है मोटी / बड़े फ़ॉन्ट में लिखो, मैं यह अच्छा करूँगा! इसे अपने तकिया के नीचे रखें या यदि आप नहीं चाहते कि कोई भी इसे ढूंढ सके, तो कहीं इसे फेंक दें
  • छवि का शीर्षक ग्रेट पहले दिन का स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 9

    Video: FIRST DAY AT OUR NEW SCHOOL! | We Are The Davises




    9
    जल्दी सो जाओ, ताकि आप अच्छा लगे, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण है कि आपको अच्छा लगता है। स्कूल शुरू होने से 1-2 सप्ताह पहले सोने के लिए एक स्थिर शेड्यूल प्रारंभ करना प्रारंभ करें। बस शांत हो जाओ और आराम करो
  • छवि का शीर्षक ग्रेट पहले दिन स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 10
    10
    जल्दी उठो! एक त्वरित 10 मिनट बौछार लें (या इससे पहले एक रात ले लो) और खुद को दाढ़ी
  • छवि का शीर्षक ग्रेट पहले दिन स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 11
    11

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    फिर, अपने दांतों को अच्छी तरह से ब्रश करें, तैयार हो जाओ, अपने बालों को ठीक करें, मेकअप करें, सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ तैयार है, एक अच्छा नाश्ता खाएं और आईने में देखें अभ्यास करें कि आप लोगों से कैसे संपर्क करेंगे, सवाल पूछेंगे और निर्देशों और एक खूबसूरत मुस्कान पूछेंगे! बस याद रखना, कि आपकी बातचीत असुविधाजनक है, कुछ ऐसा अभ्यास करें जो आप कहेंगे, बिना सोच के कुछ भी!
  • Video: अंतरिक्ष में पहुंचने से पहले ही तय थी कल्पना की मौत, अब बस यादों में है कल्पना चावला @हिन्दी ख़बर

    छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 12
    12
    स्कूल में, उसे सौंपा गया है यहां तक ​​कि अगर आप अविश्वसनीय रूप से घबराए हुए हैं, तो कार्य करें जैसे कि आप पूरी तरह से आराम और विश्वास रखते हैं। लोग आपको गलियारों में नहीं धकेलेंगे, वे आपकी सहायता करेंगे और आपका सम्मान करेंगे।
  • छवि का शीर्षक है ग्रेट पहले दिन स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 13
    13
    सुनिश्चित करें कि आपके पास चिकना या गंदे बाल नहीं हैं आप हमेशा आत्मविश्वास महसूस करना चाहते हैं और आप लोगों को यह नहीं कहना चाहेंगे कि आपका बाल बदबू आ रही है!
  • छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 14
    14

    Video: Jawahar Navodaya Vidyalaya 2018-19 | जवाहर नवोदय गणित (कक्षा-6 )

    दरवाजे पर अपने दोस्तों के साथ एक साथ हो जाओ यदि आप अपने दोस्तों के साथ स्कूल जाना चाहते हैं, तो आपको बहुत अच्छा लगेगा, ताकि आप इतने खो गए न हों या आप देखेंगे कि आपको यह नहीं पता कि कहाँ जाना है यह दिन शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका है इसके अलावा, जब आप नए स्कूल के लिए उपयोग करते हैं, खासकर हाई स्कूल में, अपने वर्ग के नए लोगों से खुद को पेश करने से डराओ, जहां आप अपने दोस्तों के साथ नहीं हैं दोस्ताना रहो!
  • छवि का शीर्षक ग्रेट फर्स्ट डे ऑफ़ स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 15
    15
    बैग महत्वपूर्ण हैं यदि आप बहुत स्त्री हैं तो आप एक फैशनेबल बैग चुन सकते हैं जो रंगीन है यदि आप इतनी स्त्री नहीं हैं तो आप एक स्पोर्ट्स बैग या बैकपैक चुन सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक महान प्रथम दिवस स्कूल (लड़कियों के लिए) चरण 16
    16
    आत्मा के बारे में उत्साहित हो जाओ! खरोंच से शुरू करना हमेशा कठिन होता है बहुत सारे दोस्त बनाएं, कुछ क्लबों में शामिल हों, यहां और वहां।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा याद रखें कि आप महान हैं और नम्र होने और नए दोस्त बनाने के लिए मत भूलना, दूसरों को ऐसे लोगों को पसंद नहीं है जो स्नोब की तरह काम करते हैं।
    • आश्वस्त रहो, यह बहुत महत्वपूर्ण है!
    • सुबह अपने दांतों को ठीक से ब्रश करने के लिए मत भूलना और हमेशा अपने साथ या अपने बैग में टकसालों या गम का एक पैकेट ले लो, आप किसी को भी नहीं कहना चाहेंगे कि आपका सांस बदबू आ रही है।
    • अपने लॉकर के साथ अतिरंजित न करें तुम्हें पता है कि आपको अपना बैकपैक वहां रखना चाहिए! बस एक दर्पण (परिष्करण के लिए), एक ब्लैकबोर्ड (आसानी से परीक्षा और महत्वपूर्ण तिथियाँ याद करने के लिए) और शायद लॉकर का एक अच्छा पोस्टर डाल दिया।
    • "संबंधित विकिइव्स" में, अगले वर्ष के लिए आपके लिए बहुत सी लिंक्स हैं, जिनकी सही शैली और सामाजिक मार्गदर्शिका है।
    • वर्गों में आप सभी को दे दो और यदि आपको कुछ चाहिए या यदि आप किसी प्रश्न का उत्तर देना चाहते हैं तो अपना हाथ बढ़ाने से डरना न करें।
    • अपने सुबह के ब्रेक और दोपहर के भोजन के ब्रेक के दौरान लड़कियों के बाथरूम मिरर में देखो, सिर्फ अगर आपके दांत में कुछ है या यदि आपको कुछ तय करने की ज़रूरत है
    • बाल के स्थैतिक को हराकर, अपने हाथों में थोड़ा लोशन डालें, उन्हें रगड़ें और उन्हें अपने बालों के माध्यम से पास करें। वे इसे चमकेंगे और व्यवस्थित करेंगे।
    • नई चीजों का प्रयास करें और कुछ क्लबों में शामिल हों

    चेतावनी

    • सब कुछ योजना बनाएं ताकि आप पहले दिन को भ्रमित न करें! बस मज़ा है!
    • नाटक से दूर करने की कोशिश न करें अधिकांश नाटक अर्थ नहीं करता है
    • अन्य लोगों को आपकी उपस्थिति के बारे में क्या सोच रहे हैं इसके बारे में चिंता करने की बजाय, एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए उनके साथ एक बातचीत शुरू करें।
    • जब आप (या खरीद) पैक, आप स्वस्थ लेकिन स्वादिष्ट बातें मिलता है यदि आप केवल चिकनाई बातें करते हैं, तो लोग बात करना शुरू करेंगे, लेकिन उन चीजों को न खरीदें जो आप घृणा करते हैं!
    • ज्यादा मेकअप का उपयोग न करें पहला दिन थोड़ा भारी हो सकता है थोड़ा सा टोन ड्रॉप करें और अधिक आकस्मिक श्रृंगार की तलाश करें!
    • अच्छा दिखने पर हर समय ध्यान केंद्रित न करें आपके नोट्स अधिक महत्वपूर्ण हैं! वे कारण हैं कि आप स्कूल में क्यों हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com