ekterya.com

पहली नियुक्ति के दौरान कृपया कैसे करें

पहली इंप्रेशन हमेशा सबसे महत्वपूर्ण और यादगार हैं जिन्हें आप छोड़ देंगे! कुछ लोगों का मानना ​​है कि पहली तारीख को आपकी उपस्थिति केवल तभी होती है जब यह एक अंधे तारीख होती है पुरुष तुम स्कूल में हर समय देख सकते हैं, लेकिन आप क्या करते हैं और आप कैसे अपने आप को पहली बार एक साथ बिताया है, जो एक नए रिश्ते बन जाता है में खर्च के लिए प्रस्तुत करते हैं, वास्तव में एक छाप छोड़ दें। यह लेख आपको यह सुनिश्चित करने के लिए सुझाव देगा कि आप अपनी पहली तारीख को सही काम कैसे करें। यह मोड निष्पक्ष या ईमानदार नहीं हो सकता है, लेकिन जब आप उस व्यक्ति को प्रभावित करने का प्रयास करते हैं तो यह उपयोगी होता है। ये सुझाव आपके मौके को बढ़ा देंगे ऐसे कई चीजें हैं जो आपको करना चाहिए और जिन चीज़ों को आप नहीं करना चाहिए उन्हें बाहर की जाँच करें ...

चरणों

प्रथम दिनांक के दौरान बी पसंद की गई छवि चरण 1
1
एक संगठन चुनें कपड़े एक लोकप्रिय विकल्प हैं। एक साधारण या रोज़ कपड़े चुनें जिसे उसने कई बार देखा है। इस पर ध्यान दें। यदि आप एक शीर्ष पहनना चुनते हैं, तो एक अच्छी स्कर्ट, जींस की एक जोड़ी, पैंट या शॉर्ट्स देखें संगठन पहले से कोशिश करो और एक पल के लिए घर के आसपास इसे पहनने यह आरामदायक है सुनिश्चित करें और अच्छे लग रहे हैं, घूमना बैठे और खड़े कुछ समय के बाद भी कर सकते हैं। आप एक नया संगठन खरीद नहीं है, तो पोशाक है कि आप पहले से खुश है चुनें (एक तिथि के लिए एक नया संगठन खरीदने के लिए अगर यह इसके लायक है पता नहीं है, नहीं है)। यह बेहतर है, यह आपको सुरक्षित महसूस करता है और आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि आप कैसा दिखते हैं। वास्तविक जीवन में या ऑनलाइन तस्वीरों में, कुछ समय पहले कि उसने कई बार देखा है उसका उपयोग न करें।
  • पहला दिनांक के दौरान बी की पसंद की छवि चरण 2

    Video: मोबाइल नंबर से पता करे किसी की भी लोकेशन अभी

    2
    बहुत अधिक त्वचा न दिखाएं या बहुत दरार का उपयोग करें। आप सोच सकते हैं कि "उन्होंने मुझे स्कूल में हर समय देखा है, यह मेरी शैली बदलने का अवसर है"। शैली में बदलाव ठीक है, लेकिन बहुत अधिक त्वचा न दिखाएं। अगर लड़का इस तरह की लड़की को पसंद नहीं करता है, तो उसे यह धारणा मिल सकती है कि वह आपके साथ गलत था और आप के आकर्षण को कम करते हैं। वह आपके साथ आराम नहीं करेगा क्योंकि वे सोचते हैं कि आपकी खुली त्वचा का अनुपात है। बहुत से लोग अपनी तारीखों को थोड़ा सा मिलना चाहते हैं और बहुत नग्न त्वचा बहुत आकर्षक या थोड़ी शर्मनाक खोजते हैं। वे संकेतों का गलत अर्थ भी बता सकते हैं या तो आप अपने पैरों या अपने neckline अनुमान है यदि रिश्ते अच्छी तरह से हो जाते हैं तो आप थोड़ी अधिक त्वचा दिखा सकते हैं उसे दिखाएं कि आप केवल किसी विशेष व्यक्ति के लिए त्वचा दिखाएंगे, न कि किसी के साथ आप बाहर जाते हैं और फिर इसे दिखाने के लिए उपयोग करें कि आप उसे पसंद करते हैं और आपको क्या लगता है कि वह विशेष है
  • पहले दिनांक के दौरान बी की पसंद की छवि चरण 3
    3
    रंग। आप अपने पसंदीदा रंग का उपयोग कर सकते हैं एक छाया चुनें जो आपकी त्वचा की टोन और आंखों के रंग के पक्ष में है। लोग कहते हैं कि गुलाबी लोगों को सुलभ और दयालु बनाता है, और महिलाओं को और अधिक स्त्रीत्व बनाते हैं, इसलिए यह पहली तारीख के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। काला पतला है, यह विशेष गहने के साथ गठबंधन करना आसान है और, एक रिक्त कैनवास होने पर, आपके चेहरे पर प्रत्यक्ष ध्यान दें लाल भावना और जुनून देता है, लेकिन खतरे भी। पहली तारीख के लिए यह शानदार तरीके से उपयोग करें सफेद और क्रीम शुद्धता और स्वच्छता का सुझाव देते हैं, लेकिन यह भी कि आप बिना जटिलताओं वाले व्यक्ति हैं, एक सुलभ और सरल व्यक्तित्व के साथ। ब्लूज़ और पिल्ले, बदले में, बहुत आराम और चिंता पैदा करते हैं, इसलिए आपको सामानों को उन्हें सीमित करना चाहिए।
  • प्रथम दिनांक के दौरान 4 बार दिये जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 4
    4
    कुछ सामान का उपयोग करें: लड़कों को यह पसंद है झुमके, कंगन और हार अच्छी तरह से चलते हैं उन्हें बहुत बड़ा या बहुत उज्जवल नहीं होना चाहिए बस सुनिश्चित करें कि आप किसी को भी परेशान नहीं करते हैं आपको उन्हें जगह देना चाहिए ताकि वे आपके सर्वोत्तम विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकें। क्या आपके पास पतली कमर है? एकत्रित कमर के साथ एक पोशाक में एक फूल लटकाओ ..
  • प्रथम दिनांक के दौरान बे की पसंद की छवि चरण 5
    5
    कुछ मेकअप पर रखो कुछ लोग सामान्य मेकअप पहनना पसंद करते हैं, लेकिन दूसरों ने यह दिखाने के लिए अतिरिक्त कुछ डाल दिया कि उन्होंने एक विशेष प्रयास किया और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन करें अपने सर्वोत्तम विशेषताओं पर ध्यान दें क्या आपकी प्यारी नीली आंखें हैं? टेराकोटा, बैंगनी, नारंगी या तटस्थ स्मोक्ड आंखें या कांस्य की कोशिश करें ताकि उन्हें खड़े हो जाएं। आपका श्रृंगार पोशाक से मेल खाना चाहिए। ऐसे रंगों का चयन करें जो दूसरे या इसके विपरीत पर निर्भर करते हैं। यदि पोशाक का एक मजबूत रंग है, तो श्रृंगार की टोन कम करती है और इसके विपरीत।
  • पहली तिथि के दौरान बी की पसंद की छवि चरण 6
    6
    छोटी चीजों से सावधान रहें अपने नाखूनों को पेंट करें, भले ही आप उन लड़कियों में से एक न हो, जो अपनी सुंदरता की देखभाल करने में बहुत समय बिताते हैं, कम से कम उन्हें पहली तारीख के लिए सही बनाते हैं। अच्छी तरह से दाढ़ी खुद को अच्छी तरह से साफ करो अपने पैरों को धो लें और अपने पैरों के अंगूठे को भी धो लें स्नान करें और अपने बालों पर शैम्पू का उपयोग करें। अपने दांतों की जांच करें और अपना मुँह गंध अच्छा बनाएं
  • पहली तिथि के दौरान दिये गये चित्र शीर्षक वाली छवि 7
    7
    अपने बाल को ठीक करें यदि आप जानते हैं कि सबसे अच्छा क्या है, तो नियुक्ति के दौरान उस शैली को रखें ढीले कर्ल, सीधे बाल या साधारण पिकअप सबसे चेहरे के आकार बनाने और पूरक करने के लिए आसान है। केश विन्यास खोजें जो सबसे अच्छा आपके चेहरे के अनुरूप है बंदरों और ponytails प्यारा हैं, लेकिन यह ponytails है कि आप एक रबर बैंड के साथ क्या जब आप अपने बालों को वापस खींच जबकि आप अध्ययन के रूप में ही नहीं है। अपने बालों में कम से कम 15 मिनट का निवेश करें एक मुखौटा या कंडीशनर के साथ अपने बालों का इलाज सुनिश्चित करें कि यह विनम्र और प्रबंधनीय है बाल आपको युवा और पतली बनाने का सबसे अच्छा तरीका है, इसे अच्छी तरह से उपयोग करें!



  • प्रथम दिनांक के दौरान दिये जाने वाली छवि शीर्षक 8
    8
    पहली तारीख पर अच्छा होगा आप अगली बार आकर्षक या शक्तिशाली को बदल सकते हैं, आप जो भी पसंद करते हैं लेकिन पहली तारीख को, एक लड़के को प्रसन्न करने का एकमात्र तरीका सुंदर है। हर समय मुस्कुराएं और कार्य करें जैसे कि यह आपको प्रभावित करता है निर्दोष बनने की कोशिश करो, बच्चे उस नज़र से प्यार करते हैं अपने पंजों को हटा न दें निर्दोष लड़की बनो! इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास कुल व्यक्तित्व परिवर्तन होना चाहिए, बस अपने गार्ड को जरूरी के रूप में कम करें ताकि वह आपको थोड़ी सी जानकारी दे सके।
  • पहला दिनांक के दौरान बी की पसंद की छवि चरण 9

    Video: बिजली का बिल मोबाइल से डाउनलोड कैसे करें | Bijli Ka bill kaise check kare

    9
    एक अच्छी बातचीत शुरू करें यह शांत भाग है यह आपकी उपस्थिति के रूप में महत्वपूर्ण है! विषय तैयार करें यदि आप वास्तव में इस पहली तारीख की परवाह करते हैं और सोचते हैं कि वह सक्रिय प्रकार नहीं है, तो पहले के मुद्दों के बारे में सोचें। शौक, विद्यालय, कार्य, महत्वाकांक्षा, संगीत, खेल के बारे में बात करें या रोज़मर्रा की बातें करें। आपका पसंदीदा भोजन क्या है? क्या आपको फिल्म पसंद है? उसे बातचीत करने का निर्देश दें और उसे बात करें। सरल सवाल पूछें और वे क्या कहते हैं पर ध्यान देना। लोगों को बात करना पसंद है और वे अच्छे श्रोताओं को पसंद करते हैं याद रखें, अगर उनके पास अच्छे रसायन शास्त्र हैं तो बर्फ टूटने के बाद बातचीत को स्वाभाविक रूप से प्रवाह करना चाहिए, इसलिए इसे पहले मत देना चाहिए, अगर वह पहले काम नहीं कर रहा है।
  • पहला दिनांक के दौरान बी की पसंद वाली छवि शीर्षक 10
    10
    मौन को बढ़ने न दें। मिठाई कुछ कहकर चुप्पी तोड़ो हर बार जब वे चुप हो जाते हैं तो प्रश्नों से शुरू न करें। उसके बारे में कुछ कहो मैंने आपके बारे में कुछ भी दिया, लेकिन आपको घर पर अपने बारे में क्या कहना चाहिए यदि नहीं, तो आपको नहीं पता होगा कि कब रोकना है।
  • प्रथम दिनांक के दौरान 11 बार दिये जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 11
    11
    जितना आप जितना कर सकते हैं उतना मज़ेदार कहें। एक खुले दिमाग रखें और सरल चीजों को मजेदार वार्तालाप में बदलने का प्रयास करें। जितना अधिक आप उसे हँसते हैं उतना ही उतना ही अर्जित करेंगे। कुछ लड़कियों को स्वाभाविक रूप से उस क्षमता नहीं होती है, इसलिए यदि आप मज़ेदार व्यक्ति नहीं हैं तो हतोत्साहित न करें। वह आपकी हास्य की भावना को पसंद कर सकता है या नहीं पश्चाताप से बाद में यह सुनिश्चित करने के लिए बेहतर होगा अश्लील या संभावित आक्रामक चुटकुले से बचने की कोशिश करें
  • Video: प्रदोष व्रत और उद्यापन विधि। क्या करें क्या नहीं? Som Pradosh Vrat 2018

    पहला दिनांक के दौरान बी की पसंद की छवि चरण 12
    12
    इसकी आलोचना मत करो यदि वह अपनी गलतियों को स्वीकार करता है, तो समझें यहां तक ​​कि अगर यह पता चला कि वह वह नहीं है जो आपने सोचा था कि वह निराश नहीं दिखता। आपको उस नियुक्ति से परे जाना पड़ता है और आप तुरंत घर जा सकते हैं, यदि आप वास्तव में चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर वह चीजें जो आपको परेशान करती हैं, तो उसे दिखाएं और मुस्कान न करें। आप कृपया कह सकते हैं कि आप कुछ के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं या विषय को बदलना पसंद करते हैं। यदि आप संकेत नहीं समझते, तो आप ईमानदार हो सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि आप नाराज थे। वह बदल नहीं सकता है अगर वह नहीं जानता कि क्या बदलना है, है ना?
  • प्रथम दिनांक के दौरान चरण 13 के दौरान पसंद किया गया चित्र शीर्षक
    13
    स्वीकार करें कि यह पहली बार है इससे लोग इस अवसर को याद करते हैं और इसे भी महत्व देते हैं। "यह मेरा पहला चुंबन है - यह पहली बार है जब मैं इस झील में आया हूं।" यदि यह पहली बार नहीं है, तो आप अपनी यादों के बारे में सोचें कि आपके बचपन में उस जगह के बारे में कोई अन्य तारीखों का उल्लेख न करें या अपने दोस्तों के बारे में बात करें।
  • प्रथम दिनांक चरण 14 के दौरान दिये जाने वाले चित्र शीर्षक
    14
    उसे दिखाएं कि आप कैसा महसूस करते हैं कभी-कभी आप सोच सकते हैं कि यदि आप दिखाते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है, तो इससे आप अधिक महसूस करेंगे, लेकिन यह उसे और अधिक महसूस कर देगा। कहो "मैं तुम्हारे साथ रहकर खुश हूं।" लेकिन बहुत तीव्र न हो। सूक्ष्म रहें और अगर आप इसे परंपरा से कहते हैं या आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं, तो इसे स्पष्ट नहीं करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • Tacos। जब तक आप ऊँची एड़ी का उपयोग करने का अनुभव नहीं करते हैं, तब तक इसका उपयोग न करें, क्योंकि आपको लगता है कि यह पोशाक के साथ पूरी तरह मेल खाएगा। आप दर्द में समाप्त हो सकते हैं और इससे केवल आपको दयनीय दिखेंगे
    • अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव मत करो. उस व्यक्ति के होने का भी सपना न देखें जो पहले ही नहीं है, सिर्फ लड़के को प्रभावित करने या उसे संदेश देने के लिए।
    • मेकअप। बहुत मेकअप का उपयोग न करें यदि आप इसे सामान्य रूप से नहीं करते हैं अन्यथा, पसीने से आपको निराशाजनक दिखाई देगा
    • वस्त्र। तंग कपड़े मत पहनना यह आपको कठिनाई के साथ साँस देगा और आपको असहज महसूस करेगा।
    • वार्तालाप। बातें चुप्पी तोड़ने के लिए मत कहो उन चीजों को न कहें, जो सिर्फ उसे प्रभावित करने के लिए सच्चा नहीं हैं बहुत निजी सवाल मत पूछो, आप उन्हें डरा देंगे। अपने बारे में ज्यादा बात मत करो आप नहीं जानते कि वह कैसा है और वह आपके बारे में क्या सोचता है, अपने आप को अपनी जीवनी का ब्योरा बचाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com