ekterya.com

नियुक्ति के लिए तैयार कैसे करें

आपके पास किसी विशेष के साथ एक नियुक्ति है और अब आपके पास एक अच्छा प्रभाव बनाने का अवसर है। एक नियुक्ति की तैयारी में परेशानी हो सकती है, लेकिन आप इसे एक और शांत तरीके से कदम से कदम कर सकते हैं, जो आपको विश्वास दिलाता है कि आप पूरी तरह से तैयार होने वाले नियुक्ति पर जाएंगे। बाकी आप पर निर्भर करता है

चरणों

Video: UPTET 2018 पास करने की रणनीति| UPTET 2018 में 120 तक अंक कैसे लाये| UPTET Exam Strategy and Planning

एक शीर्षक चरण 1 के लिए तैयार शीर्षक छवि
1
अपना होमवर्क करो अपनी नियुक्ति के पहले दिन, घटनाओं और वर्तमान मुद्दों के साथ पकड़ने के लिए अपना समय ले लो। यह बातचीत के लिए बहुत अच्छी शुरुआत है और आप अपने ज्ञान के साथ अपनी नियुक्ति को प्रभावित कर सकते हैं। दोनों के बीच पिछले बातचीत के बारे में आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे याद करने की कोशिश करें ताकि आप उन्हें जारी रख सकें। कुछ अजीब कहानियों या उपाख्यानों का उपयोग करें ताकि आप उन्हें ज़रूरत पड़े अगर उनका इस्तेमाल कर सकें। कई मंच और डेटिंग युक्तियों के ऑनलाइन पृष्ठ हैं इन पृष्ठों के साथ समस्या यह है कि वे वास्तव में उन पेशेवरों द्वारा नहीं बनाई गई हैं जिन्होंने अपनी सलाह का अध्ययन किया और शोध किया। यह परिषद की वैधता और इसकी सत्यता पर विचार करने के लिए विवेकपूर्ण होगा।
  • Video: Election में Duty वाले कार्मिक कैसे मतदान करें EDC या PB क्या है ? Election Duty Training Part-9

    एक तिथि के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    नियुक्ति के पहले अंदर और बाहर अच्छा लग रहा है। नियुक्ति से पहले व्यायाम करने के लिए थोड़ा समय दें, या तो योग या पुश-अप। खाने और अच्छी तरह से सो जाओ
  • छवि शीर्षक के लिए तैयार करें एक तिथि के लिए चरण 3
    3
    कपड़े पहले से चुनें नियुक्ति के दिन से पहले आपके पास कुछ संगठन तैयार होंगे। इस तरह आपको अंतिम मिनटों का आतंक नहीं होगा जब आपको पता चलेगा कि आपकी पसंदीदा शर्ट स्पगेटी सॉस के साथ दाग है इसके अलावा, आप चुन सकते हैं कि आप कौन से सबसे अधिक आरामदायक महसूस कर रहे हैं और नियुक्ति के दिन आपके मूड के अनुसार कौन सा सबसे उपयुक्त है।
  • एक शीर्षक चरण 4 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    4



    नियुक्ति के दिन खुद को अच्छी तरह से बनाओ एक अच्छा शॉवर या बाथ लें सुनिश्चित करें कि आपके पास साफ बाल और चित्रित नाखून हैं आपको अच्छा गंध चाहिए, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए इत्र या भारी लोशन से बचें, खासकर यदि आपकी नियुक्ति एलर्जी हो। लड़कियों, श्रृंगार के माध्यम से नहीं जाते हैं और एक प्राकृतिक लेकिन साफ ​​दिखते हैं। अगर चीजें ठीक हो जाएंगी, तो एक समय होगा जब वह मेकअप के बिना आपको देखेगा और आप चाहते हैं कि आप उस पल में पहचान लें। नियुक्ति के लिए घर छोड़ने से कुछ ही समय पहले, अपने दांतों को अच्छी तरह धो लें
  • Video: 68500 शिक्षक भर्ती में चयनित अभ्यर्थी ऑनलाइन फ़ॉर्म कैसे भरे, जाने पूरी प्रक्रिया

    एक शीर्षक चरण 5 के लिए तैयारी शीर्षक छवि

    Video: मतदान समाप्ति पश्चात चुनाव पत्रावली के लिफाफे एवं पैकेट्स तैयार करना

    5
    सकारात्मक रहें आपके पास सभी के बाद एक अच्छा समय होगा। हो सकता है कि आपदाओं के बारे में चिंता करना शुरू न करें, क्योंकि इस तरीके से, आप उन्हें अधिक संभावना बना रहे हैं। यदि आप परेशान हो जाते हैं, तो एक अच्छा दोस्त कॉल करें, अपने पसंदीदा शो को देखें या लाइव संगीत सुनें। रिलैक्स। आनंद लेने पर ध्यान दें और आप ऐसा करेंगे।
  • एक शीर्षक चरण 6 के लिए तैयार शीर्षक छवि
    6
    स्वाभाविक रूप से अधिनियम यह न दिखाएं कि आप परेशान हैं घबराहट होने से आपको गलत पैर पर शुरू हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    औपचारिक रात 3 शीर्षक वाली छवि
    आराम करो, अपने आप को हो और सुरक्षित रहें विश्वास के अतिरिक्त, आपको पता होना चाहिए कि कैसे सफल हो (सुरक्षा के लिए सफलता कॉल) खुद के होने के बजाय, "तुम्हारा सबसे अच्छा" होने की कोशिश करें
  • कभी-कभी, भले ही आप सभी को बहुत अच्छी तरह से तैयार करते हैं, तो आपकी तिथि भयानक हो सकती है। इन मामलों के लिए आरक्षण योजना करना अच्छा है एक अच्छा दोस्त खोजें जिसे आप कॉल कर सकते हैं और वह आपको कुछ मिनटों में कॉल करेगा ताकि आप यह कह सकें कि कुछ महत्वपूर्ण हुआ है और आपको छोड़ना होगा आप ईमानदार भी हो सकते हैं और कह सकते हैं कि आपको नहीं लगता कि यह काम कर रहा है और आपको जल्द ही छोड़ना होगा। आधा भुगतान करने और माफी मांगने के लिए तैयार।
  • पहली तारीख के लिए खाने के लिए खाना खाने के लिए बेहतर है इस तरह, यदि आपके पास खराब समय है, तो कम से कम आप पूरी दोपहर को नहीं खो चुके हैं।
  • कंडोम लें चाहे आप इसका इस्तेमाल करें या न करें, अपनी ज़िम्मेदारियों को पूरा करने की अपेक्षा तैयार रहना बेहतर है, जिन्हें आप नहीं चाहते थे। लेकिन याद रखना कि आपको यौन संबंध नहीं है।
  • जब आप पहली तारीख को जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो इसके बारे में सोचने के लिए बहुत सी बातें हैं पहली बात यह है कि क्या जाना है, क्या पहनना है, परिवहन आदि।
  • सुनिश्चित करें कि आप क्या सोचते हैं कि आप क्या पहनते हैं और हमेशा प्रयास करते हैं। आपकी नियुक्ति पर पहली छाप बनाने का दूसरा मौका नहीं है
  • चेतावनी

    • किसी समझौते की स्थिति में खुद को कभी न डालें, बहुत से लोग कानूनी हैं लेकिन, "डेटिंग उल्लंघन" दुर्भाग्य से, एक वास्तविकता है एक सार्वजनिक स्थान (रेस्तरां, सिनेमा, क्लब, शॉपिंग सेंटर, आदि) में हमेशा पहली तारीख लें, केवल एक पेय को स्वीकार करें जो आपको बोतल से सेवा प्रदान करती है या आपके द्वारा खोला जा सकता है या तीसरे व्यक्ति (जैसे वेटर)। दुर्भाग्यवश, नशीली दवाओं ("यौन शोषण की सुविधा के लिए दवाएं") जो स्वाद को बदलने के बिना किसी भी पेय में जोड़ा जा सकता है कुछ लोग इन दवाओं को महिलाओं में (कभी कभी पुरुष) अनिश्चित स्थितियों में फेंकते हैं यदि आप अपना ड्रिंक अलग-अलग छोड़ देते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे अपने हाथ से कवर करते हैं क्योंकि यह केवल कुछ लेने के लिए दूसरा लेता है। यदि आपको संदेह है, तो एक और पेय के लिए पूछें।
    • यदि आपको लगता है कि कुछ गलत है, अपनी सहजता का पालन करें और नियुक्ति को विनम्रतापूर्वक लेकिन दृढ़तापूर्वक समाप्त करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा एक टैक्सी के लिए मोबाइल फोन और नकद है और इसलिए आपको घर लेने के लिए अपनी नियुक्ति पर निर्भर रहें।
    • शराब की मात्रा के साथ सावधान रहें
    • अपनी नियुक्ति के साथ जितना संभव हो उतना ईमानदार होने की कोशिश करें, लेकिन आप बाद में इसे वापस कर सकते हैं या यदि यह दोनों के बीच काम नहीं कर सकता ..
    • उन चीजों को मत कहो जिन्हें आप नहीं सोचते कि "मेरे पास बहुत अच्छा समय था" अगर आपने ऐसा नहीं किया है, तो इसे मत कहो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खुद को ठीक करने के लिए चीजें
    • नसों को आराम करने के लिए एनिमेटेड संगीत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com