ekterya.com

एक वरिष्ठ को नए सदस्य में रुचि लेने के लिए कैसे करें

आह, अलग-अलग वर्षों के दो लोगों के बीच स्कूल में रोमांस का अनन्त प्रश्न। अधिकांश समस्याएं इस तथ्य में झूठती हैं कि आप एक प्रथम वर्ष के छात्र दूसरे उच्च ग्रेड से बहुत दूर हैं, एक प्रकार का गड्ढे में जहां कोई भी फिर से प्रवेश करना नहीं चाहता है यह आलेख आपको धरती की गंध से उबरने में मदद करेगा और उस रोमांचक व्यक्ति को मिलेगा जो पिछले वर्ष में है।

चरणों

एक शीर्षक के रूप में छवि को एक नए पहलू के रूप में प्राप्त करें
1
आपके पुराने मित्र अब आपको मजाकिया नहीं पाते हैं यह ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है, भले ही आप गुपा मैकसेक्सी की शैली का पालन कर रहे हों यह संभव है कि आपके पुराने दोस्त आपके लिए बहुत अपरिपक्व नहीं हैं, लेकिन यह कि वे अपनी उम्र जी रहे हैं और यदि आप पिछले वर्ष के उस व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए केवल उन्हें छोड़ दें तो आप मूर्ख की तरह होंगे। वास्तव में, मित्र एक बहुमूल्य संसाधन हैं, साथ ही साथ एक सहायता समूह के मामले में चीजें भयानक हो जाती हैं और आप अकेले ही समाप्त होते हैं, दुखी और छोड़ दिया जाता है यदि आप बहुत ज्यादा चिंतित हैं कि आपके दोस्तों के ठेठ "प्राथमिक विद्यालय" व्यवहार हैं, तो आपको यह समझना चाहिए कि हर बार जब आप पिछले वर्ष में उस विशेष व्यक्ति से संपर्क करते हैं तो आपको उनके साथ रहने की आवश्यकता नहीं होती है।
  • एक शीर्षक के रूप में छवि को एक नए कदम के रूप में एक वरिष्ठ इच्छुक प्राप्त करें
    2
    तुमसे लड़के को मिलो आप इसे कैसे कर सकते हैं? यदि संभव हो तो, अपने दोस्त बनकर शुरू करें
  • विधि 1

    दोस्तों के लिए
    एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में आप में एक रूचि प्राप्त करें चरण 3
    1
    इस बिंदु तक, आपने पहले ही अपनी स्थिति के बारे में कुछ आकलन कर लिया होगा। क्या आप स्पष्ट रूप से उससे ज्यादा छोटी हैं? यदि आपका उत्तर हां है, तो संभवत: इसके साथ ज्यादा मौका नहीं है। यौवन एक संपूर्ण प्रक्रिया है और आप तेजी से पुरुष की आवाज़ या व्यापक जबड़े प्राप्त करने की कोशिश कर इसे तेज नहीं कर सकते। यह आपकी गलती नहीं है, लेकिन यह बहुत संभावना है कि वह किसी के साथ बाहर जाने के लिए तैयार नहीं है जो अपने छोटे भाई की तरह दिखता है। क्या आप काफी लंबा है लेकिन बच्चे का चेहरा है? उसे जाने दो, दोस्त इसे खत्म करो
  • एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में आप में एक रूचि प्राप्त करें चरण 4
    2
    अगर पिछले प्रश्नों में आपने उत्तर नहीं दिया, तो आपके पास एक अवसर हो सकता है, जब तक कि आप उसे "प्रभावित" करने की कोशिश न करें मैं आपको आश्वासन देता हूं कि वह आपको दूध पर नाचने या अपने स्केटबोर्ड वाले किसी पर अविश्वसनीय रूप से कूदने को नहीं देखना चाहेंगे। नहीं। यह स्पष्ट है कि वह आपको कुछ ऐसा करने में दिलचस्पी नहीं है जिसके लिए शारीरिक प्रयास की आवश्यकता होती है। क्या एक वरिष्ठ लड़की की तलाश है एक मजबूत और आत्मविश्वासवान लड़का है और अगर, इसके अतिरिक्त, जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह बहुत बुद्धिमान है, जो आप की तलाश करेंगे वह एक सुरक्षित और एक ही समय में, मजेदार प्रकार होगा लेकिन याद रखना कि आपके पास प्रतिस्पर्धा बहुत मुश्किल होगी: आप की तुलना में कई बड़े लड़के और अधिक परिपक्व आप को रिश्ते लाने की आवश्यकता होगी, केवल एक चीज को डरने नहीं देना चाहिए और उसे कार्य करना चाहिए। यदि लड़की सोचती है कि आप पहले चरण लेने के लिए "प्यारा" हैं या अगर वह हंसते हैं क्योंकि आप दरवाजा खोलते हैं, तो यह संभावना है कि वह पहले से ही पता चला है कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन वह भी सोचती है कि आप बहुत छोटी हैं। तो सावधानी के साथ कार्य करें यह जरूरी नहीं है कि आप उसके सामने एक शो कराएं, नर्वस न करें या एक बचकाना तरीके से कार्य करें।
  • विधि 2

    लड़कियों के लिए


    एक शीर्षक के रूप में छवि को एक नए कदम के रूप में एक वरीयता प्राप्त करें
    1
    नाटक का नाटक न करें या बहुत रोने लगें। कई लड़कियों को वरिष्ठ लड़के के पास आने से बचने की जरूरत है यदि आप एक लड़की हैं जो नाटक का आह्वान करते हैं और आप एक रोता है, तो आप अपने दोस्तों के समान समूह के साथ बेहतर रहें। उसी तरह, कोई भी पीडोफाइल नहीं कहलाता। और यह आपके लिए भी है, लड़कियों: यदि आप अपनी उम्र के संबंध में बहुत छोटी लगते हैं, तो बेहतर इसे छोड़ दो
  • Video: #RDLS45 : CLIMAT, COP23, PARADISE PAPERS, PÉTROLE, LIBAN, IRAN, ARABIE SAOUDITE, CONTRE-BUDGET

    एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में एक रूचि प्राप्त करें चरण 6
    2
    ध्यान रखें कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आपको कामुक तरीके से देखने के लिए कह सकते हैं। यदि आप आकस्मिक रूप से तैयार करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं। यदि आप अभी भी इस तरह से कपड़े नहीं पहनना चाहते हैं, तो अपने आराम को छोड़ने के लिए दबाव महसूस न करें। अगर वह आपको निविदा न रखने के लिए पसंद नहीं करता है, तो वह आपकी कोमलता से परे देख सकते हैं और अपने व्यक्तित्व की खोज कर सकते हैं। वह लड़का भी निविदा लड़कियों को पसंद कर सकता है
  • विधि 3

    लिंग दोनों के लिए
    एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में आप में रुचि रखते हैं एक कदम 7 कदम

    Video: UPDATED - Hinduism in the US Army

    1
    अपने आप को रहो! यदि वह व्यक्ति आपको पसंद नहीं करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसके लिए सिर्फ किसी और के जीवन भर होना पड़ेगा। रिश्ते कमजोर और समाप्त हो जाएगा। इसे प्रवाह दें अगर वह काम नहीं करता है, तो कम से कम यह आपको एक अनुभव के रूप में सेवा देगा। आप अपने आप को जानने और आप क्या कर सकते हैं जानने के लिए विभिन्न छेड़खानी तकनीकों का प्रयास कर सकते हैं किसी भी मामले में, वरिष्ठ लोग अब अगले वर्ष में नहीं होंगे!
  • एक शीर्षक के रूप में छवि एक वरिष्ठ के रूप में आप में एक वरिष्ठ इच्छुक प्राप्त करें चरण 8
    2

    Video: Expectations of Modi By Dr. Swamy

    अपने मतभेदों को स्वीकार करें यह संभव है कि वह हाईस्कूल के पाठ्यक्रमों के कारण आपके साथ बहुत समय नहीं बिता सकें, इसलिए इस विषय के बारे में रोना शुरू न करें या जैसी बातें कहें, "आप मेरे साथ बिताने का समय क्यों नहीं है? एह्ह! "
  • चेतावनी

    • इस प्रश्न से लड़के के मुंह से 18 साल का हो जाता है, उनके पास रिश्ते हैं, अगर यह यौन है, तो लगभग हर देश में अवैध हो जाता है। इसे ध्यान में रखें याद रखें कि रिश्ते ही गैरकानूनी नहीं हैं, लेकिन सेक्स करना है, क्योंकि अगर इसकी खोज की जाती है, तो इसे किसी नाबालिग के उल्लंघन के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है।
    • ध्यान रखें कि रिश्ते को शुरू होने से पहले भी विफलता के लिए बर्बाद किया जा सकता है।
    • किसी व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए अपने दोस्तों को मत छोड़ें आप अभी तक तैयार नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com