ekterya.com

बास्केटबॉल खेलने के लिए स्पोर्ट्स स्कॉलरशिप कैसे प्राप्त करें

प्रत्येक वर्ष, हजारों उच्च विद्यालय के छात्र एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति के लिए तीव्रता से प्रतिस्पर्धा करते हैं, एक कॉलेज बास्केटबॉल कार्यक्रम से प्रेक्षक या कोच को आकर्षित करने के लिए अपने खेल का सम्मान करते हैं। हालांकि छात्रवृत्ति जीतने का कोई गारंटी नहीं है, लेकिन आप अपने मौके को बेहतर बनाने के लिए इन चरणों को ले सकते हैं।

चरणों

एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
जितना संभव हो उतना जल्दी और अक्सर बास्केटबॉल खेलें। इस तथ्य के कारण कि छात्रों ने तय किया कि इससे पहले कि वे विश्वविद्यालय जाएंगे, आपका पिछले साल लगभग अप्रासंगिक हो गया है। कोच हाई स्कूल के दूसरे वर्ष के लिए संभावित खिलाड़ियों की पहचान करना शुरू करते हैं।
  • एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली छवि

    Video: भर्ती ट्रिक्स और टिप्स: # 1 एक कॉलेज बास्केटबॉल छात्रवृत्ति हो रही करने के लिए कुंजी

    2
    एमेच्योर एथलेटिक संघ (अंग्रेजी शौकिया एथलेटिक संघ या एएयू) से संपर्क करें कि क्या आपके क्षेत्र में बास्केटबॉल टीम है। आपकी हाई स्कूल टीम में एक अच्छा खिलाड़ी होने के नाते अब पर्याप्त नहीं है, इसलिए आपको स्कूल के बाहर टीमों में भी खेलने की जरूरत है।
  • एएयू अपनी टीम को उम्र के अनुसार समूहों में विभाजित करता है। इसमें 16 से 17 वर्ष की उम्र के खिलाड़ियों का एक समूह और 15 साल या उससे कम उम्र के खिलाड़ियों का एक समूह है। एएयू द्वारा प्रायोजित टूर्नामेंटों को कभी-कभी हाई प्रोफाइल भर्ती शिविर कहा जाता है, क्योंकि कॉलेज बास्केटबॉल प्रोग्राम टूर्नामेंट पर निर्भर करता है ताकि वे केंद्रीय स्थान पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को ढूंढ सकें।
  • एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3

    Video: कैसे खेल के लिए एक कॉलेज छात्रवृत्ति (मेरी कहानी + भर्ती टिप्स) पाने के लिए // राहेल देमिता

    3
    जिन कॉलेजों को आप अपने पिछले साल के हाई स्कूल में रुचि रखते हैं, उन्हें देखें आप की आवश्यकता वाले खेल छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए आपको सक्रिय होना चाहिए। आपके द्वारा देखे गए विश्वविद्यालय के डिब्बों से संपर्क करें और उन्हें बताएं कि आप वहां खेलना चाहते हैं।
  • एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति चरण 4 प्राप्त करें
    4



    कॉलेजों के डिब्बों को भेजने के लिए पत्र लिखें, जहां आप बास्केटबॉल खेलना चाहते हैं। संपर्क स्थापित करने से विश्वविद्यालयों के कोच आप को नोटिस करेंगे। जब आप एक पत्र भेजते हैं, तो अपने कौशल को प्रदर्शित करने और प्रदर्शित करने का एक वीडियो शामिल करें।
  • एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    कॉलेजों के बास्केटबॉल विभागों से संपर्क करने के लिए अपने उच्च विद्यालय के बास्केटबॉल कोच से पूछें। आपका कोच कॉलेज कोच आपको बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ-साथ एक व्यक्ति के रूप में जानना सीख सकता है। अपने कोच से पूछें कि क्या वह कॉलेज के कोच के लिए अनुसूचित खेल कैलेंडर दे सकता है तो वह आप को देख सकें।
  • एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करें शीर्षक चरण 6
    6

    Video: 3 राज एक डी -1 छात्रवृत्ति कि वे आप कभी नहीं बताया पाने के लिए

    आपको विश्वविद्यालय में भाग लेने के लिए अकादमिक रूप से योग्य होना चाहिए जहां आप छात्रवृत्ति की तलाश कर रहे हैं। जब आप हाई स्कूल में हों तो अच्छे ग्रेड प्राप्त करें जितनी जल्दी हो सके आवश्यक परीक्षाएं और जितनी बार हो सके। विश्वविद्यालयों के छात्र-एथलीटों के लिए विशेष आवश्यकताओं की जांच करें, जिनके लिए आप खेलना चाहते हैं।
  • एक बास्केटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    यदि आपको कॉलेज बास्केटबॉल कोच के साथ खुद को बढ़ावा देने के लिए मदद की ज़रूरत है, तो इस सेवा को प्रदान करने वाली एक सेवा का किराया करें ये सेवाएं सुनिश्चित कर सकती हैं कि आप कोच और कॉलेज के नियोक्ताओं के सामने नियमित रूप से खेलते रहें। भर्ती सेवा का भुगतान करने से पहले, संदर्भों के लिए पूछिए और कंपनी की प्रतिष्ठा प्राप्त करें
  • युक्तियाँ

    • न केवल आप राष्ट्रीय एथलेटिक डिवीजनों पर ध्यान केंद्रित करते हैं अधिकांश अन्य विश्वविद्यालय भी खेल छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com