ekterya.com

न्यू यॉर्क में रेगिंस हाई स्कूल में कैसे भर्ती कराया जाए

रेगिंस हाई स्कूल में न्यूयॉर्क में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी प्रवेश प्रक्रियाओं में से एक है, केवल 14% आवेदकों को स्वीकार करता है। इसलिए, यह पता चकित नहीं है कि इस विद्यालय के छात्र एक ही रैंक के साथ विश्वविद्यालयों में प्रवेश करते हैं - केवल सर्वश्रेष्ठ 25 यह स्कूल, पैट्रिक फिजराल्ड़ (विशेष अमेरिकी वकील और अभियोजक सीआईए घुसपैठ की जांच), ग्रेग गिराल्डो (हास्य अभिनेता और टेलीविजन व्यक्तित्व), एडवर्ड कोनलोन (महान बिक्री न्यूयॉर्क टाइम्स के लेखक जैसे लोगों के अल्मा मेटर है ब्लू ब्लड ने लिखा है और द न्यू यॉर्कर के अंशकालिक लेखक हैं) और अन्य प्रसिद्ध लोगों (विकिपीडिया पर रेजिस हाई स्कूल के प्रवेश पर सूची देखें)। Regis लगभग उच्च महाविद्यालयों में विश्वविद्यालय के आवेदन में होने के तथ्य के लिए प्रवेश की गारंटी देता है। सबसे अच्छा Regis छात्रों हार्वर्ड, प्रिंसटन और येल जैसे विश्वविद्यालयों में भर्ती कठोर आवेदन प्रक्रिया के बाद तीन-राज्य क्षेत्र में केवल सबसे अच्छे छात्र स्वीकार किए जाते हैं।

चरणों

न्यूयॉर्क टाइम्स में रैगीस हाई स्कूल में प्रवेश की जा रही छवि
1
केवल अगर आप एक आदमी हैं आवेदन करने पर विचार करें यह इसलिए है क्योंकि यह हाई स्कूल केवल पुरुषों के लिए है
  • न्यूयॉर्क टाइम्स में रेगिंस हाई स्कूल में प्रवेश के लिए नामांकित छवि
    2
    केवल अगर आप एक रोमन कैथोलिक हैं आवेदन करने पर विचार करें आप अपने आवेदन की समीक्षा करने के लिए सहमत होने के लिए, आपको अपने बपतिस्मा प्रमाणपत्र की एक प्रति को शामिल करना होगा
  • छवि शीर्षक न्यूयॉर्क में रेगिंस हाई स्कूल में प्रवेश द्वार चरण 3
    3
    अगर आप छठे, सातवीं और आठवीं कक्षा के दौरान अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ पदों में से एक हैं, तो आवेदन करने पर विचार करें। इसका कारण यह है कि केवल उच्च ग्रेड वाले छात्र स्वीकार किए जाते हैं।
  • छवि शीर्षक न्यूयॉर्क में रैगीस हाई स्कूल में प्रवेश द्वार चरण 4
    4
    यह Regis में एक कुख्याति है सुनिश्चित करें कि आप बताते हैं कि आप वास्तव में वहां होना चाहते हैं न केवल आप स्कूल से कुछ प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन आपको छात्र समुदाय को कुछ भी देना चाहिए। इसके अलावा, सार्वजनिक सेवा और अन्य सेवाओं में आपकी रुचि व्यक्त करें स्कूल चाहता है कि छात्रों को विभिन्न पहलुओं के साथ जुड़ना चाहिए। वैसे, आपको उच्च विद्यालय प्रवीणता परीक्षा (एचएसपीटी) के लिए तैयारी की एक किताब खरीदनी होगी। हम अनुशंसा करते हैं कि आप केप्लान खरीदें और शुभकामनाएँ।
  • छवि शीर्षक न्यूयॉर्क में रेगिंस हाई स्कूल में प्रवेश करना चरण 5



    5
    रेगिस परीक्षा (हाई स्कूल प्रवीणता टेस्ट) ले लो स्कूल हाई स्कूल प्रवीणता परीक्षा या माध्यमिक स्तर की परीक्षा प्रदान करता है इस परीक्षण का प्रदर्शन हमेशा नवंबर में पहले शनिवार को दिया जाता है, यह ब्रोंक्स विज्ञान और ब्रुकलीन टेक की तरह स्कूलों के लिए प्रवेश परीक्षा विशिष्ट हाई स्कूल के समान है। लगभग 1,000 उम्मीदवारों जो परीक्षा लेने के लक्ष्य को हासिल करने में से एक है कर रहे हैं इंटरव्यू होने के लिए 230 अवसरों। केवल ऊपरी चौराहे और अधिक के ग्रेड प्राप्त करने वाले छात्रों का इंटरव्यू किया जाता है। परीक्षा लेने का समय सीमित है और यह आवश्यक है कि फैसले किए जाएं जो त्वरित और सटीक हैं
  • न्यूयॉर्क टाइम्स में रेगिंस हाई स्कूल में प्रवेश के लिए नामांकित छवि चरण 6

    Video: NU न्यूयार्क वी.एस. ओमेगा | हरियाणा समाज "आमंत्रण NY3" | बिग टेरा: द्वारा की मेजबानी की

    6
    साक्षात्कार के लिए तैयार करें अंतिम चरण (मान लें कि आप इस पर आए) साक्षात्कार है यह जनवरी के पहले सप्ताह के अंत में होता है 230 साक्षात्कार से प्रत्येक रेगिस के एक सदस्य के साथ और बस रेगिस से एक डिग्री या बोर्ड के एक सदस्य के साथ एक और 20 मिनट के लिए फिर से साक्षात्कार के बाद 20 मिनट में किया जाता है। हम आपको सलाह देते हैं कि आप चिंता न करें अगर आप परेशान हैं, क्योंकि हर कोई परेशान है। ध्यान रखें कि जिन लोगों के साक्षात्कार में आप वास्तव में आपकी मदद करना चाहते हैं, वे आपसे मिलना चाहते हैं, इसलिए ईमानदार रहें। अगर आप कुछ गलत बोलते हैं तो चिंता न करें हालांकि, उन्हें आप को आकर्षित महसूस करना प्रश्न पूछें और संभव के रूप में प्रत्यक्ष हो। शुभकामनाएं!
  • न्यूयॉर्क टाइम्स में रैगीस हाई स्कूल में प्रवेश के लिए नामांकित छवि चरण 7
    7
    अपने आवेदन के निर्णय की प्रतीक्षा करें परिणाम उसी समय भेजे जाते हैं जब दूसरे कैथोलिक उच्च विद्यालयों के परिणाम भेजे जाते हैं। इस विद्यालय में प्रवेश करने वाले छात्रों की संख्या 135 है, लेकिन यह 120 के आसपास भी हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • सिर्फ इसलिए कि आप अमीर हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसके लिए अस्वीकार कर दिया जाएगा। रिजिस जेसुइट कैथोलिक परंपरा के हिस्से के रूप में विविधता और स्वीकृति पर जोर देती है
    • विश्वविद्यालयों की तरह, रेजीस प्रवेश के लिए कई पहलुओं (जैसे अनुप्रयोग और निबंध) को मानता है। सबसे महत्वपूर्ण बात उन चीजों की होगी जो छात्रों को उन्हें दिए गए अवसरों के साथ करने में कामयाब रहे।
    • के बाद से ही छात्रवृत्ति (यह पूरी तरह से नि: शुल्क है) देता है रेजिस, एक और स्कूल का भुगतान करने की क्षमता एक पहलू यह है कि आवेदन में ध्यान में रखा जाता है, लेकिन नहीं एक निर्णायक कारक है।
    • यह मदद करता है कि छात्र एक आध्यात्मिक व्यक्ति है रिजिस में दी जाने वाली जीवन के लिए ईसाई सेवा महत्वपूर्ण है यह माध्यमिक विद्यालय के तीसरे और अंतिम वर्ष के दौरान आवश्यक है, हालांकि बाद में यह अधिक तीव्रता के साथ किया जाता है। आपको उच्च विद्यालय के वर्षों के दौरान एक धर्मशास्त्र पाठ्यक्रम का अध्ययन करना होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि धर्म आपके जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है।

    चेतावनी

    • स्थानान्तरण और व्यय का समय प्रबंधित करें जिन छात्रों के पास स्कूल में लंबे समय तक स्थानांतरण है वे सभी अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लेने में समर्थ नहीं होंगे, जिन्हें वे चाहते हैं, लेकिन सीखेंगे ट्रेन या बस पर होमवर्क कैसे करें
    • रेगिंस हाई स्कूल विफलता को बर्दाश्त नहीं करता है वर्ष के दौरान एक विषय न होने से आपको अकादमिक परिवीक्षा पर रखा जाएगा। यदि आप अगले तीसरे कार्यकाल के लिए सुरक्षित नहीं हैं, तो आप अनुमोदन सीमा में नहीं हैं, आपको अपने छात्रवृत्ति छोड़ने के लिए कहा जाएगा। यदि आप तीन या अधिक विषयों में एक असंतोषजनक ग्रेड प्राप्त करते हैं, तो वही होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपने समय का प्रबंधन करने के लिए कौशल
    • वक्तृत्व कौशल
    • कौशल लेखन
    • कैफीन और दृढ़ संकल्प का एक संतुलित मिश्रण।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com