ekterya.com

कैसे लड़का आप छठे कक्षा में पसंद करते हैं घोषित करने के लिए

आप एक नए स्कूल में हैं और आप किसी को नहीं जानते अचानक, आप प्यार में पागल हो जाते हैं आप अपने आप को कैसे घोषित नहीं जानते हैं? इसके बाद हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है। यदि आप हमें नीचे मौजूद नहीं पसंद करते हैं, तो बस अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें।

चरणों

6 वीं कक्षा में बताओ एक ब्वॉय यू की तरह आप उसे छवि चरण 1
1
उसके साथ दोस्त बनाओ अगर पहले आपको उससे बात करने, शुरू करने या उस के करीब वाले किसी के साथ दोस्ती शुरू करने और उनके साथ जुड़ने के लिए भी शर्म महसूस होता है (आप इसे नए दोस्त बनाने के लिए एक महान अवसर के रूप में भी देख सकते हैं) आप अपने चुटकुले पर हँसते हुए, उन सवालों के जवाब दे सकते हैं जो अपने दोस्तों के समूह से पूछते हैं, जब तक कि आप उससे बात करने के लिए तैयार न हों। जब आपको लगता है कि आप कभी भी घनिष्ठ संबंध रखते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप एक लड़के को पसंद करते हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि उन्हें कैसे बताना है और जब वह आपसे पूछता है कि वह कौन है, तो उसे न बताएं और कहें या कहने के बाद कहें कि।
  • 6 वें ग्रेड चरण 2 में बताओ एक ब्वॉय यू की तरह ही इमेज
    2
    फेसबुक पर या एमएसएन जैसे अन्य सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से उनके साथ चैट करें आप उसके साथ और चीजों को साझा कर सकते हैं और व्यक्तिगत रूप से बहुत कुछ बोलने के बिना करीब हो सकते हैं। हालांकि, आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि आपको उससे बात करनी है! उसे हर रात उससे बात करने की कोशिश न करें, क्योंकि वह सोच सकता है कि आप निराश हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक ब्वॉय यू लाइक हिम इन 6 ग्रेड में चरण 3
    3
    संकेतों को जाने दें थोड़ा इश्कबाज उनके चुटकुले पर हँसते हैं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, बस थोड़ा सा। इसे देखने के लिए अपने आप को खुशी दिखाएं और अपनी उंगलियों में अपने बालों को कामुक ढंग से रोल करें। प्रैक्टिस स्पोर्ट्स- स्पोर्ट्सवूमन जैसे पुरुष पता करें कि आपके शौक क्या हैं और उन्हें अपना खुद का बनाने का प्रयास करें
  • 6 ग्रेड के चरण 4 में एक ब्वॉय यू की तरह उसे बताएं
    4
    आकस्मिक रूप से उल्लेख करें कि आपको एकल नहीं होना पसंद है और देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है (यदि आप सहमत हैं)। आप उसे यह बताने के लिए सिग्नल के रूप में ले सकते हैं कि आपको यह कहने से पहले कितना इंतज़ार करना चाहिए। ठीक पल आने तक बस इंतजार करें
  • 6 ग्रेड के चरण 5 में एक ब्वॉय यू की तरह उसे बताएं



    5
    उसे पूछो जो उसे पसंद करता है यदि वह आपसे पूछता है कि आप कौन पसंद करते हैं, उसे कोई नहीं बताएं और किसी को आविष्कार नहीं करें। यदि वह आपको कोई नहीं बताता है, तो यह एक अच्छा संकेत है यदि आप दूसरी लड़की पसंद करते हैं, तो इसे अपने लाभ में उपयोग करें आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं? क्या वह लोकप्रिय है? यदि हां, तो क्यों? क्या यह हास्यास्पद है? शायद मिठाई? अगर ऐसा इसलिए है क्योंकि वह सुंदर है, वह कारणों से प्रतिबिंबित करती है कि वह सुंदर क्यों है क्या यह उसके लंबे बालों की वजह से है? उसकी बड़ी आँखों के कारण? इसे पूरी तरह से नकल करने की कोशिश मत करो यह केवल उन सभी को हाइलाइट करता है जो वे समान हैं अपने कुछ शौक की कोशिश करो, लेकिन अगर आप उन सभी के साथ ऐसा करना चाहते हैं, तो शायद आप महसूस करेंगे और लगता है कि आप अजीब हैं
  • 6 वें ग्रेड चरण 6 में एक ब्वॉय यू की तरह उसे बताएं
    6
    अपने आप में अपने आत्मविश्वास को मजबूत करें एक तथाकथित स्व-पूर्ति भविष्यवाणी है, जिसका अर्थ है कि अगर कोई सोचता है कि वह बुरी तरह से जाने वाला है, यह अवचेतन में रहेगा और यह वास्तव में गलत हो जाएगा। सोचो कि आप अच्छी तरह से करेंगे, और आप देखेंगे कि यह ऐसा होगा।
  • 6 ग्रेड के चरण 7 में बताएं कि वह एक ब्वॉय यू की तरह है
    7

    Video: मन की बात, अप्रैल 2018: 'गुड न्यूज़ इंडिया' कार्यक्रम की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की प्रशंसा

    सीधे बिंदु पर जाएं उसे पूछो जो उसे पसंद करता है (फिर से) या उससे पूछो। क्या आप अभी भी इतना पसंद करते हैं? यह हो सकता है कि मैं कहता हूं "क्यों" या "हाँ / आरओ, क्योंकि ..., आपके बारे में क्या?" इस समय आपको हंसी या टाइप करना चाहिए (यह वस्तुतः करने के लिए बेहतर है) "हम्म", फिर कहते हैं, लिखें या लिखें: "मुझे लगता है कि आप मुझे पसंद करना शुरू कर रहे हैं। यदि आपको लगता है कि वह तैयार है तो आपको इसे करना होगा।
  • इमेज का शीर्षक, एक ब्वॉय यू की तरह आप उसे 6 वें ग्रेड में चरण 8
    8
    यह देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि उस बातचीत के बाद सब कुछ कैसे चला जाता है।
  • Video: Shivraj Singh Chouhan ने Madhya Pradesh के Teachers को लेकर किया बड़ा ऐलान । वनइंडिया हिंदी

    युक्तियाँ

    • यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो डरे मत। बस उससे पूछें कि क्या वह अभी भी दोस्त हो सकते हैं यदि वह हाँ कहता है, मुस्कान और कहें "ठीक है", और यदि आप स्थिति से बाहर हास्य का स्पार्क प्राप्त करना चाहते हैं (दिखा रहा है कि यह आपको प्रभावित नहीं करता है, वह आपको अस्वीकार कर दिया है), मुस्कान और कहें "ठीक है, अलविदा दोस्त" फिर अपनी दैनिक गतिविधियों के साथ जारी रखें। यदि वह नहीं कहता, तो अपने कंधों को ढंकता है, मुस्कुराता है और कहता है "ठीक है", चले जाओ और ऐसा मत करो जैसे "जो भी हो ..." या अपनी आंखें भरें, आदि। आप चिंता की कमी की सूचना देंगे और आपको प्यार करना शुरू करेंगे या आपसे अधिक नफरत करेंगे।
    • जब आप उसके साथ इश्कबाज़ी करते हैं, तो इसे ठीक से करो। एक दूसरे के लिए अपने बालों को छूने न दें, अपनी उंगलियों पर इसे ठीक से रोल करें। लड़कियां बातें करते हैं कि लड़कियां क्या करती हैं। इसलिए, वे छोटे संकेतों पर ध्यान नहीं देंगे
    • अगले दिन, वह सामान्य काम करता है जैसे कि कुछ नहीं हुआ। यदि वह आपको पसंद करता है, तो अगले कदम उठाने के लिए उसके ऊपर निर्भर है।

    चेतावनी

    • जब आप घोषित करते हैं, तो पागल, अजीब, बेवकूफ या अजीब काम नहीं करें क्योंकि आप मानते हैं कि यह मजाक है।
    • तैयार हो जाओ यदि वह आपको अस्वीकार कर देता है। ऐसा हो सकता है
    • यदि वह आपको अस्वीकार कर देता है, तो उससे पूछें कि वह दोस्त हैं यदि आप यह स्वीकार नहीं करते हैं कि या तो, आगे बढ़ो और विषय को भूल जाओ।
    • बहुत साहसी मत हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com