ekterya.com

कैसे एक गेंद ensalivada फेंक

एक अनजलिवडा गेंद एक चाल का शॉट है जिसे 1 9 20 के संयुक्त राज्य अमेरिका में पेशेवर बेसबॉल के सीजन के बाद प्रतिबंधित किया गया था। जब एक ठीक से नमकीन गेंद को फेंक दिया जाता है तो यह अप्रत्याशित रूप से चलता रहता है, क्योंकि गेंद की सतह को उसके प्रक्षेपवक्र और बारी को प्रभावित करने के लिए थोड़ा गीला हो गया है इस बेसबॉल क्लासिक को लॉन्च करने का तरीका जानने के लिए रखें

चरणों

भाग 1
रिलीज तकनीक

1

Video: Receta Escalivada o ensalada de verduras al horno - Recetas de cocina, paso a paso, tutorial

गेंद पर लार या पेट्रोलियम जेली की एक छोटी मात्रा रखें। लक्ष्य प्रतिरोध और गेंद के समान भार में बदलाव करना है, जिससे कि इसका आंदोलन अप्रत्याशित हो और हिट करने में मुश्किल हो। गेंद को गीला करने के लिए कोई आदर्श स्थान नहीं है क्योंकि लक्ष्य अप्रत्याशित है, जैसे कि knuckleball
  • एक वैकल्पिक चाल एक गेंद या फ़ाइल के साथ खरोंच है। यह एक समान प्रभाव देगा क्योंकि यह वजन और प्रक्षेपवक्र को प्रभावित करेगा। यह अभी भी एक अवैध चाल है लेकिन यह एक संभावना है।
  • क्योंकि उंगलियों और गेंद के बीच का घर्षण गेंद को बदलता है, जब आप शूटिंग कर रहे होते हैं तब आप अपनी उंगलियों पर पदार्थ रख सकते हैं। कुछ फिसलन, लार की तरह, फेंक के घर्षण को कम करेगा और आप एक समान प्रभाव प्राप्त करेंगे। लॉन्च करने से पहले आप अपनी अंगुलियों को चाटना चाहते हैं।
  • 2
    एक तेज गेंद फेंको फास्टबॉल की तुलना में अगलीवाड़ा गेंद फेंकने की तकनीक में कोई उल्लेखनीय अंतर नहीं है। एक ही पकड़ और तकनीक का उपयोग करके एक सामान्य तरीके से एक फास्टबॉल फेंक दें, लेकिन प्रभाव एक knuckleball के समान होना चाहिए
  • यदि आपके हाथ में थोड़ी नमी है, जब आप फेंक देते हैं तो इसे नियंत्रित करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि यह तेज़ पिच की तुलना में हाथ बंद कर देगा, जो केवल इसके लिए रोल करता है। महसूस करने के लिए इस्तेमाल होने में थोड़ा अभ्यास होगा
  • 3

    Video: ESCALIVADA DE VERDURAS: PIMIENTO

    एक कांटा गेंद को एक विकल्प के रूप में फेंक दो। एक कांटा गेंद या खुली उंगलियों की एक तेज गेंद कानूनी फेंकता है जो एक समान तरीके से व्यवहार करते हैं। शुरुआत में सामान्य तेज गेंद के समान उनका व्यवहार होता है, लेकिन फिर वे अप्रत्याशित हो जाते हैं, क्योंकि वे अपनी गति को कम करते हैं या उनके प्रक्षेपवक्र के अंतिम क्षण में डूबते हैं। एक कांटा गेंद में गेंद उंगलियों के बीच एक कांटा के रूप में स्थित होती है, जबकि खुली उंगलियों की तेज गेंद एक ही फेंक के एक आधुनिक और आरामदायक रूप है।
  • पिचों कि आधुनिक बेसबॉल के प्रदर्शनों की सूची में मौजूद हैं की व्यापक विविधता के साथ, यह अनुशंसित है कि आप के बजाय एक प्रतिद्वंद्वी मारने वाला हड़ताली के लिए एक अवैध ensalivada गेंद पर भरोसा करने की का उपयोग करें। यह मनोरंजन प्रयोजनों के लिए सीखने के लिए मजेदार है, लेकिन आप अपने अवैधता की वजह से एक अधिकारी ने खेल के लिए उपयोग नहीं करना चाहिए।
  • 4
    गेंद को दूसरे तरीके से मिलाएं। के नाम से जाना जाता है "ईश्वर का बोलने वाला गेंद", यह प्रक्षेपण भिन्न रूप से व्यवहार करेगा, जो गीली परिस्थितियों में पिचर के लिए तेज विराम वाले वाहक प्रदान करता है उन जगहों में फेंक जहां उच्च आर्द्रता होती है, इसी तरह की प्रभाव पड़ती है, साथ ही साथ उन स्थितियों में जहां थोड़ी सी बारिश होती है। यदि वातावरण आर्द्र या बरसात है तो आप लार की गेंदों को फेंक रहे होंगे, भले ही आप इसे नहीं चाहते।
  • भाग 2
    तुम्हारा साथ बाहर की तलाश

    1
    टोपी के अंदर पेट्रोलियम जेली छिपाएं ऐतिहासिक रूप से सबसे लोकप्रिय तरीकों में से एक इसे दूर करने के लिए और गेंद पर एक अवैध पदार्थ लागू करने के लिए जब आप बेंच पर आराम की टोपी के अंदर एक छोटे से वेसलीन या स्नेहक लागू करने के लिए किया गया है। फेंकने से पहले अपने सिर पर कैप को रीसेट करता है और अपने अंगूठे से कुछ पदार्थ लेता है। फिर आप लॉन्च से पहले गेंद पर इसे लागू करते हैं।
  • 2



    दस्ताने के अंदर एक फिसलन पदार्थ रखें। एक कम सामान्य लेकिन समान रूप से प्रभावी तरीके से दस्ताने के अंदरूनी होंठ पर एक छोटे से वैसलीन को रगड़ना है और फिर इसे दस्ताने के अंदर पर लागू होता है। अगर आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो थोड़ा सा आवेदन करें और विवेकपूर्ण ढंग से बोले गए गेंद का उपयोग करें।
  • 3
    "Rasca" घुटने के पीछे यह संभव है कि "अकस्मात" जब आप किनारे पर होते हैं तो अपने पैर की पीठ पर पेट्रोलियम जेली के कुछ टुकड़े को रगड़ें मान लें कि आप घुटने के पीछे खरोंचते हैं और लॉन्च होने से पहले अपनी उंगलियों पर कुछ स्नेहक के साथ खत्म होते हैं। यह एक जानबूझकर जाल नहीं होगा, या यह होगा?
  • 4
    अपने साथ एक खुरचो लोड करें एक नाखून फाइल या एक छोटे से सैंडपैड एक वस्तु है जिसे आप घुमाव में या अपनी उंगलियों के बीच गेंद को छानने के लिए फेंकने सत्र के दौरान छिपा सकते हैं और उसके प्रक्षेपवक्र को प्रभावित कर सकते हैं जैसे कि वह एक अनजाने गेंद होती है 1 9 30 के दशक से एक फेंकने वाले ने कहा "डबल ड्यूटी" रैडक्लिफ को स्क्रैप या उनके फेंकता की तैयारी की विधि के रूप गेंद खरोंच करने के लिए खेल के दौरान अपनी बेल्ट बकसुआ में एक कील को छिपाने के लिए इस्तेमाल किया।
  • 5
    एक खेल से पहले वर्षा करने से बचें फेंक करने के लिए बाल ग्रेज़ का उपयोग करने के लिए थोड़ा सा तरीका है यदि आपके पास गंदी wicks का थोड़ा सा है, तो आप टीले पर चढ़ने से पहले पानी के साथ अपने बालों को गीला कर सकते हैं। फिर आप अपनी टोपी से बाहर निकलते हैं और लॉन्च करने से पहले अपने बालों से फेंकने के हाथों की अंगुलियों को चलाते हैं। बाल तेल गीला हो जाएगा और हाथ में स्थानांतरित किया जाएगा ताकि आप इसे गेंद पर लागू करें और समझदारी से इसके प्रक्षेपवक्र को प्रभावित करें।
  • 6
    जोखिम को समझें एक ensalivada गेंद फेंकने के लिए सजा खेल के निष्कासन और यहां तक ​​कि लीग हो सकता है। के रूप में हाल ही में 1980 के दशक के रूप में से पेशेवर प्रमुख लीग घड़ा निलंबित कर दिया गया और जुर्माना लगाया जब वे स्क्रेपर्स के साथ पकड़े जाते हैं आधिकारिक खेल के दौरान क्षेत्र में उनके लोगों पर वस्तुओं। यह दोस्तों के साथ महत्वहीन खेल या खेल को पूरा करने के लिए एक मजेदार बात है, लेकिन सरकारी खेल में की कोशिश नहीं करते।
  • युक्तियाँ

    • अंगलीवाड गेंद के साथ प्रयोग। इसलिए कई रूपों है कि गेंद के पथ को बदलने के लिए मौजूद हैं, अधिक गुढ़ अवैध वस्तु या पदार्थ रूपों को छिपाने के लिए के साथ, आप विभिन्न संयोजनों के साथ प्रयोग जब तक आप एक है कि बेहतर परिणाम प्रदान करता है पा सकते हैं।

    चेतावनी

    • आधिकारिक बेसबॉल गेम में अगलीवाड़ की गेंद का इस्तेमाल अवैध है। इसका उपयोग इस जोखिम को उठाता है कि आपको खेल से निष्कासित कर दिया गया है या उस लीग से भी जिसमें आप भाग लेते हैं
    • गेंद को स्क्रैचिंग, स्क्रैप करना या काट करना भी एक असामान्य फेंक गति प्राप्त करता है। इन विधियों के पूर्वनिर्धारित उपयोग को भी माना जाता है जैसे कि यह एक अनजलिवाद गेंद है, इसलिए यह आधिकारिक या संगठित लीग में अवैध है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बेसबॉल
    • एक स्पष्ट और चिकनाई पदार्थ
    • एक बेसबॉल दस्ताने
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com