ekterya.com

सर्पिल शूट कैसे करें

अपने बढ़ते फुटबॉल पिच को सुधारने में सहायता की आवश्यकता है? लांच सीखने के लिए थोड़ा जटिल हो सकता है यद्यपि ऐसे दो लोग नहीं हैं जो बिल्कुल उसी तरह से लॉन्च करते हैं, यह गाइड आपको इसे प्राप्त करने के लिए त्वरित सुझाव देगा।

चरणों

Video: Stanley A Meyer 1989 House Meeting in New Zealand Part 3 HD Hho Hydrogen Voltrolysis

एक सर्पिल चरण 1 को फेंकने वाला इमेज
1
सही स्थिति में जाओ यही है: पैरों को कंधे-चौड़ा अलग रखा गया है, और घुटने थोड़ा मोटा है। आपको अपने पक्ष में खड़ा होना चाहिए, ताकि विपरीत पैर हाथ के सामने बचे रहे जो कि फेंकने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा इस तरह, यदि आप सही हाथ हैं, तो आपको सामने के क्षेत्र में अपने बाएं पैर के साथ बाईं ओर देखना चाहिए।
  • छवि शीर्षक एक सर्पिल चरण 2 फेंक

    Video: Undercover Ghetto Patrol | GTA 5 LSPDFR Episode 294

    Video: How to set up your Carrera Digital Control Unit

    2
    वजन वितरण की जांच करें पीछे के पैर के अधिकांश वजन का समर्थन करना चाहिए
  • छवि शीर्षक एक सर्पिल चरण 3 फेंक
    3



    गेंद को सही ढंग से पकड़ो। बीच, अंगूठी और छोटी उंगलियों की युक्तियों को टिप के पास उछाल के साथ रखा जाना चाहिए, साथ ही टिप के निकट सूचक उंगली और अंगूठे को अधिक से कम सफेद धारी के साथ गठबंधन करना चाहिए। अपनी छाती में गेंद को पकड़ो, दूसरे हाथ से भी स्थिर रहें।
  • छवि शीर्षक एक सर्पिल चरण 4 फेंक
    4
    शॉट तैयार करने के लिए, जो हाथ लहराएगा, उसके पीछे लंबा करें, ताकि आपकी कोहनी 90 डिग्री के कोण पर हो और हाथ वापस बिंदु, जबकि बांह की कलाई ऊपर है। आपके हाथ के निकटतम गेंद की नोक आपके सिर को इंगित करनी चाहिए, ताकि आपके हाथ की हथेली को बाहर से निर्देशित किया जाएगा।
  • एक सर्पिल चरण 5 को फेंकने वाला इमेज
    5
    लांजा। जैसा कि आप अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं, आपको सामने की तरफ का सामना करने के लिए अपनी कमर को घुमाए जाने चाहिए। अधिक शक्ति मुद्रित करने के लिए पीठ के साथ आवेग। सुनिश्चित करें कि गेंद को घूमता है, इसलिए आपके हाथ के विपरीत दिशा में गेंद की नोक सामने से इंगित करता है
  • छवि शीर्षक एक सर्पिल चरण 6 फेंक
    6
    अपनी अंगुलियों के साथ गेंद को स्पिनल प्रभाव देने के लिए स्पिन करें। जब आप गेंद को फेंक रहे हैं, तो अपनी उंगलियों का उपयोग करें ताकि वह आपके हाथ को छोड़ दें। यदि आप दाहिनी ओर हैं तो आपको घड़ी के हाथों का पथ पालन करना होगा - यदि आप बाएं हाथ वाले हैं, तो इसके विपरीत। सर्पिल को सुविधाजनक बनाने के लिए अपने हाथ को थोड़ी-थोड़ी से मोड़ो, यह सुनिश्चित कर लें कि आपका हाथ और हाथ इस तरह से बढ़ाया जाए कि आपकी तर्जनी बॉल से अलग करने के लिए अंतिम है।
  • आपको महसूस करना चाहिए कि आप आगे गेंद को आगे बढ़ा रहे हैं - जब आप फेंक को खत्म करते हैं तो आपके हाथ का सामना करना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com