ekterya.com

ड्राइवर के साथ कैसे मारा जाए

एक बड़ा पीटा"टी शॉट") अक्सर एक गोल्फ छेद पर एक अच्छा स्कोर प्राप्त करने के लिए पहला कदम है। यदि आप एक अच्छा प्रारंभिक दूरी तक पहुंचने के लिए ड्राइवर को ठीक से मारते हैं, तो गेंदों को हरे रंग में लाने के लिए शॉट की संख्या और सड़क पर खर्च किए जाने वाले समय में और किसी न किसी में कम किया जाएगा। उचित गोल्फ स्विंग में आसन और यांत्रिकी शामिल हैं गोल्फ कोर्स पर ड्राइवर को कैसे प्रभावी ढंग से मारने के तरीके जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
गेंद पर ध्यान देना (आसन)

स्विंग एक चालक चरण 1 छवि शीर्षक
1
अपने शरीर के एक तरफ से हरे रंग की तरफ की स्थिति बनाएं यदि आप दाहिनी ओर हैं और दाएं हाथ की छड़ी का उपयोग करते हैं, तो आपके शरीर की बाईं तरफ, विशेष रूप से आपके कंधे को हरे रंग की ओर लेना चाहिए। यदि आप बाएं हाथ वाले होते हैं और एक बाएं हाथ की छड़ी का उपयोग करते हैं, तो आपके शरीर की दाईं ओर हरे रंग की ओर दिखना चाहिए।
  • हरे रंग के निकट आपके शरीर का हिस्सा आपके सामने की ओर (सामने वाले हाथ, सामने के कंधे, सामने वाले पैर) होंगे, जबकि हरे रंग के विपरीत पक्ष आपकी पीठ (रियर हाथ, रियर कंधे, पीठ पैर) होंगे।
स्विंग एक चालक स्टेप 1 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • स्विंग एक चालक चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    टी के संबंध में सही स्थिति। आपको अपने शरीर को जगह देना चाहिए ताकि गेंद आपके सिर के सामने हो। यदि आप खड़े हो जाते हैं तो गेंद आपके सिर (गेंद पर) या इसके पीछे के साथ गठबंधन की जाती है, तो शूटिंग की दूरी प्रभावित होगी और गेंद को मारने से पहले आपके ड्राइवर को जमीन पर जाने की अधिक संभावना होगी।
  • स्विंग एक चालक शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    बहुत अलग पैरों की स्थिति और घुटनों के साथ थोड़ा मुड़े। अपने पैरों को पर्याप्त स्थान दिया जाना चाहिए ताकि अपने बाहरी किनारों के बीच की दूरी आपके कंधे के ब्लेड की युक्तियों के बीच की दूरी से अधिक हो, साथ ही गेंद आपके सामने वाले पैर की एड़ी के अंदर समानांतर हो। आपकी स्थिति व्यापक, एक चालक के साथ मारने के दौरान आप जितनी चाप का वर्णन करेंगे।
  • स्विंग एक चालक चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    ड्राइव को मजबूती से पकड़ो, लेकिन स्वाभाविक रूप से एक गोल्फ क्लब को पकड़ने के तीन तरीके हैं: इंटरलॉक, ओवरलैप और 10-उंगली। यह अनुशंसा की जाती है कि सबसे शुरुआती गोल्फर ओवरलैप या इंटरलॉक का उपयोग करते हैं, अगली हाथ के नीचे पकड़ के नीचे पकड़ के साथ। छड़ी को दबाए रखें ताकि आप अपने हाथों में दबाव डालने न दें या क्लब के सिर के पीछे एक अजीब कोण पर रखें। यह अनुशंसा की जाती है कि क्लबहेड गेंद को बाएं या दायीं तरफ बारी के कोण के बजाय गेंद पर जगह के बजाय गेंद को हरा देता है
  • Video: ड्राइवर राजा बिन गवने गाड़ी लोड हो गईल - Hair Band wali - Rakesh Mishra - Bhojpuri Hit Songs 2016 new

    स्विंग एक चालक शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    अपनी कंधे को अपनी पीठ के कंधे पर आगे बढ़ाने के लिए अपनी रीढ़ को मोड़ो आपके सामने के कंधे को अपने पीछे के कंधे से लगभग एक समान ऊंची ऊंचाई के रूप में होना चाहिए, क्योंकि आपके सामने के हाथ क्लब के पकड़ के ऊपर अपने हाथ से ऊपर हैं। जब आपके कंधे को ऊपर उठाना है, तो आपको अपनी पीठ के पैर पर अपना वजन अधिक करना चाहिए।
  • यदि आपको अपने कंधों से सही कोण को रखने में परेशानी हो रही है, तो संक्षिप्त रूप से पीछे से हाथ को पकड़ से हटा दें और इसे अपने पीछे घुटने के पीछे रखें आपके पीछे वाला कंधे स्वचालित रूप से नीचे आ जाएगा तो फिर आप इसे फिर से चालक की पकड़ में रख सकते हैं।
    स्विंग एक चालक शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 1
  • यदि आप इन चरणों का सही ढंग से पालन करते हैं तो आप अपने चालक के सिर को एक उथले कोण पर गेंद को मारने और टी से उतारने के लिए मिलेंगे। चूंकि टी जमीन से गेंद को उठाती है, इसलिए आपको इसे नीचे की ओर बढ़ने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप सड़क पर या उसके पास एक लोहे या चम्मच के साथ होते हैं।
    स्विंग एक चालक शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 2
  • विधि 2
    ड्राइवर (यांत्रिकी) के साथ मारना

    Video: Piya Driver पिया ड्राइवर - Gawane Ke Rati - Bhojpuri Hit Songs 2015 HD




    स्विंग एक चालक शीर्षक से छवि चरण 6
    1
    क्लबहेड को कम दिशा में विपरीत दिशा में पुश करें। अपना हाथ अपने हाथों पर रखे और अपने पैरों को सपाट रखें। पिछड़े आंदोलन के दौरान आपकी मुख्य बांह सीधे रहनी चाहिए ताकि आपको वंश चरण के दौरान इसे सीधा करने की याद न पड़े।
  • स्विंग एक चालक चरण 7 के शीर्षक वाला छवि
    2
    एक समान आंदोलन के साथ ड्राइवर को नीचे ले जाएं। अपने पैरों को सपाट और अपने शरीर को सीधे रखें, जबकि आप गेंद को हिट करने के लिए क्लब को ले जाते हैं लक्ष्य जितना संभव हो उतना मुश्किल गेंद को नहीं मारना है, बल्कि पूरे गेंद को एक समान झटका देना है।
  • स्विंग एक चालक चरण 8 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने हथियार को झटका जब बढ़ाया बढ़ाया नीचे की ओर आंदोलन के दौरान, आपके बाहों को सीधे आपके शरीर के शेष हिस्से के रूप में रहना चाहिए।
  • स्विंग एक चालक शीर्षक से छवि चरण 9
    4
    गेंद को मारने के बाद अपनी पीठ पैर उतारने से पहले, न लें। इस तरह से आप गेंद को और अधिक सीधे रास्ते में उड़ाना होगा और यदि आप पहले घुमाएंगे तो यदि आप मारने से पहले शरीर को बदलते हैं, तो आप प्रभाव से एक शॉट बना सकते हैं
  • स्विंग एक चालक चरण 10 के शीर्षक वाली छवि
    5
    जारी रखने के लिए, अपनी सामने की कोहनी को मोड़ो और अपने सामने वाले किनारे पर अपने पीछे के किनारे को पार करें। चालक के सिर की गति बढ़ जाएगी।
  • इस चरण में आपकी सहायता करने के लिए, कल्पना करें कि आपके सामने वाले हाथ और चालक की छड़ी एक फार्म "एल" पूंजीकृत और यह कि आपके किनारे एक "एक्स" जब पार करना
    स्विंग एक चालक का शीर्षक स्टेप 10 बुलेट 1
  • गति के दौरान संभव के रूप में आंदोलन के रूप में आराम करें, निम्न आंदोलन और ऊपरी आंदोलन करें। यदि आप तनाव में पड़ जाते हैं, तो गेंद बाएं या दाएं से मुड़ जाएगी
  • युक्तियाँ

    • ड्राइवर के साथ नियमित रूप से अपने स्ट्रोक का अभ्यास करें, किसी गेंद के बिना मैदान से बाहर और सर्दी के दौरान छड़ी या गेंद के बिना। आंदोलनों का अभ्यास करें जब तक कि आप उन्हें प्राकृतिक खोज न करें और अपना झटका लेने की आदत लेने से पहले ऐसा करें।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि यदि आप नियमित रूप से खेलते हैं, नियमित रूप से अभ्यास करते हैं और अपने झटके की कल्पना करते हैं, तो आप समय के दौरान चलेंगे जब आपका झटका दोषपूर्ण होगा। यह पेशेवर गोल्फर भी होता है ... और न केवल जब उनकी निजी जिंदगी संकट में होती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com