ekterya.com

बिलियर्ड रैक को तोड़ने का तरीका

जबकि ब्रेकिंग खिलाड़ी का एक विशेषाधिकार है, यह भी बहुत शर्मिंदगी पैदा कर सकता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्थानीय बार बोर्ड पर आपका नाम नहीं डालता, बिलियर्ड टेबल पर एक मजबूत शॉट बनाने के लिए इन निर्देशों का पालन करें।

चरणों

इकलौते शीर्षक में ब्रेक ए रैक इन पूल चरण 1
1
सही पूल रैक का चयन करें रैक का प्रकार एक महत्वपूर्ण कारक है जो आपके ब्रेक के परिणाम को प्रभावित करता है। मजबूत बिलियर्ड रैक, बेहतर ब्रेक
  • चित्र शीर्षक में ब्रेक अ रैक इन पूल चरण 2
    2
    फ़ॉर्म पर ध्यान केंद्रित करें बिलियर्ड क्यू को पीछे की ओर स्थानांतरित करके शॉट में और बल रखें, अधिक गति से हाथ नहीं ले जाकर आप यात्रा के दौरान एक चिकनी और नियंत्रित आंदोलन चाहते हैं। एक स्थिर और केंद्रित प्रभाव बिना किसी सोच के गति के प्रभाव से अधिक बल देता है।
  • इकलौते शीर्षक में ब्रेक ए रैक इन पूल स्टेप 3
    3
    करीब आओ शुरुआती आमतौर पर मेज के पीछे पूल क्यू जगह है एक नियमित टेबल पर, यह आपको बहुत दूर तक पहुंचाता है एक बंद पुल (हाथ की स्थिति जो "ओके" चिह्न की तरह दिखती है) के साथ, सिर की रेखा से (आप निकटतम बिंदु को रैक तक पहुंचने के लिए) जानें।
  • Video: शुरुआती के लिए बिलियर्ड्स ट्यूटोरियल: कैसे रैक और तोड़ करने के लिए !!!!




    पूल शीर्षक में एक रैक टूटे हुए चरण चरण 4
    4
    निचले मध्य भाग में निशाना साधा यह क्यू बॉल के बीच की तरफ हिट होता है, जो कि केंद्र के नीचे होता है, इसलिए गेंद संपर्क के ठीक बाद बंद हो जाती है। आप सफेद बॉल को टेबल के केंद्र के पास के क्षेत्र में रहने के लिए चाहते हैं, ताकि आपके पास दूसरे शॉट बनाने के लिए कुछ जगहें हों।
  • पूल में ब्रेक ए रैक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    आधे से नीचे मारा कुछ खिलाड़ी गेंदों की दूसरी पंक्ति का लक्ष्य रखते हैं, उम्मीद करते हैं कि सफेद गेंद और अधिक कार्रवाई के लिए तालिका के किनारे से उछलती है। गेंद के सिर में एक पूर्ण शॉट एक मजबूत शॉट के बराबर है, एक अधिक सुसंगत ब्रेक
  • पूल शीर्षक 6 में एक रैक शीर्षक छवि
    6

    Video: कैसे रैक और तोड़ करने के लिए | पूल ट्रिक शॉट

    अपनी गलतियों से जानें अपने शॉट को तेज करने के लिए सफेद गेंद को देखें अगर गेंद प्रभाव के बाद आगे बढ़ने लगती है, तो थोड़ी कम हिट करें ताकि गेंद थोड़ा पीछे की ओर लौट जाए। यदि ऐसा लगता है कि गेंद पक्षों के लिए थोड़ा सा हटती है, तो अधिक से अधिक उद्देश्य और शक्ति प्राप्त करने के लिए थोड़ा धीमा हो।
  • Video: बिलियर्ड्स ट्यूटोरियल: पूल में 8 बॉल तोड़ कैसे

    युक्तियाँ

    • एक मजबूत और शानदार शॉट बनाने के लिए, ब्रूस ली की मुट्ठी एक इंच की दूरी का उपयोग करें। एक प्राकृतिक ब्रेक बनाने के लिए, अपने पैरों को जमीन पर लगा दें, एक हाथ की ताकत का उपयोग करके गेंद को झुककर गेंद को दबाएं। शॉट की थोड़ी तीव्रता जोड़ने के लिए इसे आज़माएं। जब बिलियर्ड क्यू को लंबे समय तक स्ट्रोक करने के लिए सामने लाया जाता है, उसके पीछे शरीर के वजन को रखें। इसका मतलब यह है कि आपका शरीर एक स्थान से दूसरे स्थान पर बदलता है, और जो पैर आपके पीछे है, उसे आगे बढ़ें पूल क्यू के आंदोलन का पालन करें (दिखाने के लिए और ऊपर) यह एक अच्छा ब्रेक नहीं है, लेकिन आपको बेहतर झटका लगाने का सबसे अच्छा तरीका मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com