ekterya.com

कैसे एक कठोर चाकू ढीला करने के लिए

क्या आप अपनी अंगुलियों को चोट पहुँचाते हैं और हर बार अपनी चाकू खोलने की कोशिश करते हैं? यहाँ चाकू को ढीला करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं, आपकी उंगलियों को चोट नहीं पहुंचाई जाती और अपने आसपास के लोगों को खुश रखने के लिए

चरणों

Video: अपने ढीले ढाले फिगर को लेकर शर्मिन्दा क्यों हो? अब शानदार फिगर पायें Latke hue bobs ko tight kare

ल्यूज़ अप ऐ किक चाइफ चरण 1
1
चाकू की सावधानीपूर्वक जांच करें तंग या हार्ड चाकू कई चीजों के कारण हो सकता है, और प्रत्येक को अलग तरह से व्यवहार किया जाना चाहिए।

विधि 1

जंग या बुढ़ापे
ल्यूज़ अप ऐ किक चाइफ स्टेप 2 नामक छवि
1
विश्लेषण: क्या इस पेनकेनिफ़ या उसके टिकाओं में थोड़ा नारंगी रंग होता है? क्या उनके पास एक सफेद या धूल भरे रंग हैं? यह रेजर धातु के ऑक्सीकरण के कारण हो सकता है, जिससे पत्तियों को शरीर या एक-दूसरे का पालन करना पड़ता है
  • ल्यूज़ अप ऐ किक चाइफ स्टेप 3 नामक छवि
    2
    यदि चाकू में केवल धातु के हिस्से हैं, तो आप इसे खनिज तेल के समाधान में कुल्ला कर सकते हैं। कुछ दिनों तक प्रतीक्षा करें और फिर तेल को साफ करने के लिए इसे हटा दें (इसे अब से चिकनाई रखें)।
  • ल्यूज़ अप ऐ किक चाइफ स्टेप 4 नामक छवि
    3



    यदि चाकू के गैर-धातु भागों हैं, तो काम थोड़ा अधिक जटिल होगा, क्योंकि आपको खनिज तेल के साथ धातु को साफ करना चाहिए, लेकिन आपको यह अवश्य रखना चाहिए कि परिणामस्वरूप तरल गैर-धातु भागों के साथ संपर्क में आता है। यह एक सुरक्षात्मक चिपकने वाला टेप लगाने से प्राप्त किया जा सकता है, छोटे ब्रश या कपास झाड़ू आदि का उपयोग कर।
  • ल्यूज़ अप ऐ किक चाइफ चरण 5
    4
    इस प्रक्रिया को एक सप्ताह के लिए कई बार दोहराएं, जंग सफाई, और टिकाओं में तेल का परिचय। इस प्रक्रिया के दौरान अपने हाथों की चोट से बचने के लिए मोटी तौलिया या सुरक्षात्मक दस्ताने का उपयोग करें।
  • विधि 2

    टपकाव का
    ल्यूज़ अप ऐ किक चाइफ चरण 6
    1
    जांचें कि क्या चाकू के पत्तों में कोई पदार्थ है क्या पदार्थ चिपचिपा है? क्या चाकू किसी भी पदार्थ में गिर गई है जिसे आप आसानी से नहीं हटा सकते हैं?
  • ल्यूज़ अप ऐ किक चाइफ चरण 7
    2
    प्रिंग्यूज की सफल सफाई उस पदार्थ के प्रकार पर निर्भर करती है जो इसे बनाती है। यदि आपको कोई जानकारी नहीं है, तो सबसे अच्छे क्लीनर का उपयोग करना शुरू करना और सबसे मजबूत क्लीनर की तरफ प्रगति करना सबसे अच्छा है। सफाई के एजेंटों का उपयोग निम्नलिखित क्रम में करें (प्रत्येक एजेंट के बीच अच्छी तरह से कुल्ला और सूखी): पानी, अमोनिया, हल्के खनिज तेल, चिपकने वाला सफाई उत्पाद, उत्पादक सफाई का उत्पाद। आप अपने आखिरी उत्पादों को अपने स्थानीय स्टोर में खरीद सकते हैं।
  • ल्यूज़ अप ऐ किक चाइफ चरण 8
    3

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com