ekterya.com

पहले महीने की सालगिरह के लिए उचित उपहार कैसे चुनना

सभी वर्षगांठ महत्वपूर्ण तिथियां हैं, लेकिन कुछ रिश्ते के पहले महीने के रूप में भ्रमित हैं। क्या यह महत्वपूर्ण है या नहीं? क्या आप अपने साथी को उपहार देकर मनाते हैं? यदि हां, तो आप यह कैसे व्यक्त कर सकते हैं कि आप वास्तव में उसके साथ रहना पसंद करते हैं, लेकिन यह महसूस किए बिना कि आप विवाह के बारे में सोच रहे हैं या नहीं पता कि क्या वे 6 महीने तक पहुंचेंगे? क्या करना है यह जानने के बिना लंगड़े रहने के बजाय, इस बिंदु पर अपने साथी के बारे में आपने क्या सीखा है, इस बात पर ध्यान केंद्रित करें कि आप अपने रिश्ते के अगले चरण को कैसे पसंद करेंगे और आप उन्हें किस तरह का आनन्द ले सकते हैं?

चरणों

विधि 1
तारीख को चिह्नित करें और पूर्वानुमान करें

एक एक महीने की सालगिरह चरण 1 के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक वाला छवि
1
उस जगह पर वापस जाएं जहां आपने अपना रिश्ते शुरू किया था निश्चित रूप से, एक महीने के लिए एक साथ रहने के बजाय, 10 साल से शादी करने के बाद अपनी पहली तारीख को पुनर्निर्मित करने के लिए और आश्चर्यजनक होगा। हालांकि, अगर आपके रिश्ते में केवल 30 दिन हैं, तो यह निश्चित रूप से आपके आराम के स्तर के बारे में विकसित होगा और आप एक दूसरे के बारे में क्या जानते हैं यदि वे अपनी पहली बार बाहर निकलने या पल दोहराते हैं, जब आप उन्हें आमंत्रित करने के लिए साहस एकत्र करते हैं, तो यह दिखा सकता है कि उनके बंधन को कैसे मजबूत किया गया है और भविष्य में आगे के विकास के लिए उत्साह पैदा कर सकता है।
  • एक ही पोशाक में पोशाक, एक ही रेस्तरां में जाओ, उसी सिनेमा सीट पर बैठें, आदि। वे हसते हैं कि वे समय पर कैसे परेशान और असहज महसूस करते थे और बढ़ते आराम से वे अब महसूस करते हैं जब वे साथ होते हैं
  • अगर आप उन क्षणों को याद करते हुए भविष्य में अधिक जोर देना चाहते हैं, तो एक महीने पहले, नियुक्ति के दौरान उपहार दें, अगर आप चाहें तो आपको नहीं पता था
  • एक एक महीने की सालगिरह चरण 2 के लिए एक उचित उपहार का चयन शीर्षक छवि
    2
    एक उपहार चुनें जो एक नए तरीके से ज्ञात पते को संबोधित करता है। हो सकता है कि वे पहले ही कई बार रात के खाने में चले गए हों और कुछ स्थानों पर जाने की रूटीन को अपनाया है। हालांकि, वे एक नए प्रकार के भोजन की कोशिश कर सकते हैं जिसने कभी रात के लिए एक निजी महाराज की भर्ती के द्वारा कभी भी चीजों का सेवन नहीं किया या बदल दिया। एक और विकल्प खाना पकाने के कक्षा में दाखिला करना है जहां वे खाना खा सकते हैं और साथ में एक अच्छा समय निकाल सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अक्सर दूसरे स्थान पर ले जाते हैं और बेहतर ड्राइविंग के बारे में एक मित्रवत बातचीत करते हैं, तो आप आस-पास मोटर चालित रिंक ट्रैक पर फैसला कर सकते हैं।
  • शीर्षक एक छवि एक एक महीने की सालगिरह के लिए एक उचित उपहार का चयन चरण 3
    3
    अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें यदि आप उस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं जिसे आइस स्केटिंग या कैनोइंग करना पसंद है, और आपको नहीं पता कि उस गतिविधि का अभ्यास कैसे करें (या इसे अभ्यास नहीं करना चाहते हैं), तो कोशिश करें! यह आपके साथी को दिखाएगा कि आप अपने रिश्ते में एक व्यक्ति के रूप में बढ़ रहे हैं।
  • दूसरी ओर, दोनों अपने आराम क्षेत्र को एक साथ छोड़ने के लिए सहमत हो सकते हैं। यह पैराशूटिंग के अभ्यास की तरह चरम होना जरूरी नहीं है (हालांकि यह शानदार उपहार हो सकता है) - शायद आप कराओके में एक युगल गीत गाकर करीब हो सकते हैं। विकल्प अनंत हैं
  • Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    शीर्षक एक छवि एक एक महीने की सालगिरह के लिए एक उचित उपहार का चयन चरण 4
    4
    क्या सीखा है उपयोग करें हो सकता है कि आप चॉकलेट और फूलों, या यात्रा और शॉपिंग ट्रिप के बीच कोई निर्णय नहीं लें - किसी भी मामले में आपको अपने साथी के साथ रहने वाले अनुभवों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। आपने क्या पाया है कि आपको पसंद है या नहीं? आप अपना खाली समय कैसे व्यतीत करना पसंद करते हैं? उसने आपको क्या बताया था कि वह "कुछ दिन" की कोशिश करना चाहते हैं?
  • उन चीजों की पहचान करने के लिए एक सचेत प्रयास करें जो आपको पसंद हैं ऐसा लगता है कि, पिछले महीने के दौरान, आपने अपने साथी को यह बताते हुए सुना है कि उसे बहुत पसंद है। याद रखें कि ये चीज़ें आपके उपहार को चुनने के लिए कैसा हो सकती हैं।
  • यदि आपको थोड़ी मदद की ज़रूरत है, लेकिन फिर भी उसे आश्चर्य करना है, तो अपने दोस्तों से पूछें कि अगर आपके साथ आए उपहार एक अच्छा विचार है
  • विधि 2
    असुविधा से बचें

    शीर्षक एक छवि एक एक महीने की सालगिरह के लिए एक उचित उपहार का चयन चरण 5
    1
    अपनी वर्षगांठ की तारीख चुनें सबसे पहले, यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन जोड़े इस सवाल से भ्रमित हो सकते हैं। क्या रिश्ते ने उनकी पहली तारीख को, या जब वे दूसरे लोगों के साथ नहीं जाने का फैसला किया, रात शुरू हुई? यदि आप यह सवाल पूछते हैं, तो यह दिखा सकता है कि आप रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध हैं।
    • यदि आप अपना उपहार आश्चर्यचकित होना चाहते हैं या आप पूछने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं, तो यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि कौन सा वर्षगाँठ सबसे महत्वपूर्ण हो सकता है आप कितने समय पर बात करते हैं? अगर कुछ भी काम नहीं करता है, तो अपनी शादी की सालगिरह के निकटतम दिन चुनें। आप भूल गए हैं कि आप उस छाप को देने के बजाय बेहतर उपहार देना चाहते हैं!
  • एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6
    2
    उपहार देने के विकल्प के बारे में बात करें कोई भी ऐसी स्थिति में नहीं होना चाहता है जहां किसी के पास एक अच्छा उपहार और बड़ी योजनाएं हैं, जबकि दूसरे को पता नहीं है कि क्या होता है (विशेष रूप से रिश्ते के इस प्रारंभिक चरण में)। यहां तक ​​कि अगर वार्तालाप आपके साथी को आश्चर्यचकित करने की संभावना को समाप्त कर देता है, तो यह इससे अधिक तनाव और धारणाओं को कम कर सकता है कि आपको यह निर्णय लेने में पड़ना पड़ सकता है कि आपको उसे उपहार देना चाहिए (और यदि आप ऐसा करना चाहते हैं तो उसे क्या दे)
  • ऐसा कोई नियम नहीं है जिसमें कहा गया है कि आपको अपना पहला रिश्ता रिश्ता जश्न करना चाहिए या आपको उपहार खरीदने करना होगा इसमें कोई समस्या नहीं है अगर दोनों इसे इतना महत्व नहीं देना पसंद करते हैं दूसरी ओर, अगर वे उपहार देने का फैसला करते हैं, लेकिन सीमा स्पष्ट करना चाहते हैं (जैसे कि एक निश्चित राशि से अधिक खर्च नहीं करना, तो खुद को घर पर कुछ किया, आदि), इसके साथ इसमें कोई समस्या नहीं होगी।
  • व्यावहारिक कारणों से, आपके लिए अपने पति को बताने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है कि आप उन्हें उपहार देंगे, खासकर यदि आप एक घटना के लिए टिकट खरीद रहे हों या अगर उपहार महंगा है तो इसके अलावा, वे कुछ योजना बना सकते हैं और किसी की योजना दूसरे के साथ मेल नहीं खाती।



  • शीर्षक एक छवि एक एक महीने की सालगिरह के लिए एक उचित उपहार का चयन चरण 7
    3
    अतिरंजित मत करो पहले महीने की सालगिरह जश्न मनाने का एक महत्वपूर्ण मुद्दा है, लेकिन यह संबंधों की शुरुआत को भी चिन्हित करेगा। आपको प्राप्त उपहार से दूर करने की कोशिश मत करो, क्योंकि आप अपने साथी को अपने प्रयासों तक पहुंचने में कठिनाई कर सकते हैं। कुछ निजी और रचनात्मक हमेशा एक महंगी उपस्थिति से बेहतर होगा
  • यदि आप अपने रिश्ते की शुरुआत में महंगे तोहफा देना शुरू करते हैं, तो आप पर बाद में पछतावा हो सकता है यदि आप एक जोड़े के रूप में अपना पहला महीना मनाने के लिए एक सोने के कंगन खरीदते हैं, तो आप 11 महीनों में क्या खरीदना चाहते हैं? एक महंगी हीरा? ?
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Air / Bread / Sugar / Table

    शीर्षक एक छवि एक एक महीने की सालगिरह के लिए एक उचित उपहार का चयन चरण 8
    4
    साझा उपहारों पर सावधानी बरतें जाहिर है, आपको आशावादी होना चाहिए और उम्मीद है कि आपके संबंध लंबे समय तक चले जाएं। हालांकि, आपको दीर्घकालिक संयुक्त निवेश करने से पहले सोचना होगा, जैसे एक कुत्ते को एक साथ खरीदना या अपने साथी को अपने साथ जाने के लिए कहने से। यदि आप इस प्रकार की एक साझा परिस्थिति से खुद को अलग करते हैं, तो यह एक भ्रामक स्थिति को एक अप्रिय विराम कर सकता है।
  • यदि आप उपहार के रूप में कुछ साझा करना चाहते हैं, तो एक साथ एक गतिविधि करें। खाना पकाने के वर्गों में दाखिला करें या बॉलरूम नृत्य का अभ्यास करना सीखें यदि वे समाप्त हो जाते हैं, तो आप में से एक कक्षाएं बदल सकता है!
  • विधि 3
    रचनात्मक रहें

    एक महीना की वर्षगांठ के लिए एक उचित उपहार चुनें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    1
    एक खरीदने के बजाय उपहार बनाएं सामान्य तौर पर, एक साधारण दुकान में खरीदारी करने वालों की तुलना में सरल घर का उपहार भी महत्वपूर्ण हो सकता है। आप उन्हें और अधिक निजीकृत करने में सक्षम होंगे और यह दिखाएगा कि आपने कुछ बनाना है। यदि "क्या मायने रखता है इरादा है" कह रही है, तो यह प्रयास जो आपने घर के लिए समर्पित किया है, वह आपके साथी के दिल को रोशन करेगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपने पहले कभी उसके लिए पकाया नहीं है, तो आप कोशिश कर सकते हैं भले ही आपका रिसोट्टो विनाशकारी हो, आप पिज्जा खाने के दौरान उस पर हँसते हैं।
    • फिर, सुनो और जानें आपका साथी क्या पसंद करता है? कुछ विशेष करें जो दिखाता है कि आप ध्यान दे रहे थे
  • शीर्षक एक छवि एक एक महीने की सालगिरह के लिए एक उचित उपहार का चयन चरण 10
    2
    उसे व्यक्तिगत या भावुक मूल्य के कुछ दे दो यह आपके स्कूल की जैकेट को अपने हाईस्कूल की जानकारियों को देने के लिए पुराने ढंग से हो सकता है, लेकिन शायद नहीं। यदि आप उसे कुछ देते हैं जिसका आपके लिए विशेष अर्थ है, तो वह जानती है कि आप परवाह है और आप चाहते हैं कि उसके रिश्ते को निकट भविष्य में बनाए रखा जाए।
  • क्या आपको याद है कि पुरानी, ​​फीका, लेकिन बहुत सहज स्वेदशर्ट आपके साथी को टीवी देखते समय पहनना पसंद करती है? तुम उसे क्यों नहीं देते?
  • जाहिर है, आपको यथार्थवादी होना चाहिए। आमतौर पर, आपको पहले महीने की सालगिरह के लिए एक परिवार की विरासत (जैसे आपकी दादी की अंगूठी) को नहीं देना चाहिए।
  • शीर्षक एक छवि एक एक महीने की सालगिरह के लिए एक उचित उपहार का चयन चरण 11
    3
    दूसरों की मदद करने के साथ समय व्यतीत करें आपका उपहार कुछ ऐसा हो सकता है जो आपको और आपके साथी बना देता है बेहतर व्यक्ति हो और दूसरों के जीवन में सुधार अपने समुदाय में स्वयंसेवक अवसरों की तलाश करें खेल क्षेत्र को साफ करने में मदद करें, बुजुर्ग लोगों या पालतू जानवरों के साथ शरण से समय व्यतीत करें, या लोगों की ज़रूरत के लिए भोजन जमा करें। यह उपहार आपके और कई अन्य लोगों के लिए पुरस्कृत होगा।
  • किसी कारण या समस्या के बारे में सोचें जो आपका साथी आपकी परवाह करता है या आपको बहुत चिंता करता है जिस तरह से आप का समर्थन एक साथ अच्छा समय मिल सकता है एक तरीका खोजें।
  • युक्तियाँ

    • हर कोई एक अलग तरह से प्रतिबद्धता से संबंधित है। आश्चर्यचकित न हों कि यदि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं वह महीने के संबंध में किसी गंभीर संबंध के बारे में विचार नहीं करता है।
    • अगर आप कुछ भी नहीं सोच सकते तो अपने दोस्तों से बात करें अगर आपके साथी को पता चल गया, तो कोई समस्या नहीं है, क्योंकि यह दिखाएगा कि रिश्ते आपको रूचि रखते हैं
    • इस बिंदु पर, वे एक महीने के लिए जाने के बाद एक जोड़े के रूप में अपने रिश्ते की स्थिति पर चर्चा कर सकते हैं। आपके संबंध की स्थिति के बारे में स्पष्ट होना आपके लिए महत्वपूर्ण होगा ताकि आप पहले महीने की सालगिरह के लिए उचित उपहार चुन सकें।
    • यदि आप अपने उपहार के प्रयास को समर्पित करते हैं और आपके साथी ने आपको देने के लिए कुछ भी तैयार नहीं किया है, तो ऐसा न करें कि आपको बुरा लगे या जिस तरह से वह शेष दिन बिताए। कभी उसे मत पूछो अगर वह आपको उपहार देने जा रहा है, क्योंकि इससे उसे बहुत असुविधाजनक होगा।
    • कुछ मिठाई और सरल हमेशा काम करेगा उस उपस्थिति को न दें जो आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दिखाते हैं कि आप ध्यान रखते हैं।
    • यदि वह आपको कुछ देने पर जोर देती है, तो उसे उपहार खरीदने के लिए बाध्य नहीं महसूस करें एक हस्तनिर्मित बस के रूप में अच्छा हो सकता है

    चेतावनी

    • बंजी जंपिंग या रॉक क्लाइम्बिंग में आप बहुत अच्छे हो सकते हैं, लेकिन शायद आपका पार्टनर खतरे में डाल देने से डरता है अगर नियुक्ति आपके जुनून पर केंद्रित है
    • उस व्यक्ति की सांस्कृतिक मान्यताओं को अपमान न करें जो आप डेटिंग कर रहे हैं। आम में अपने दोस्तों के साथ अपनी योजनाओं के बारे में बात करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com