ekterya.com

कैसे घर पर अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए

वर्षगांठ सभी के जीवन में महत्वपूर्ण घटनाएं हैं यह शादी की सालगिरह है, शादी या अन्य विशेष घटना है, आरक्षण के लिए प्रतिस्पर्धा करने के बजाय घर पर सुंदर रात बिताने के लिए अच्छा हो सकता है, भीड़ से निपटना और बहुत पैसा खर्च करना यदि आप परेशानी से बचने और अपनी सालगिरह पर अपने साथी के साथ एक विशेष क्षण का आनंद लेना चाहते हैं, तो सही रात की योजना के लिए निम्नलिखित युक्तियों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
योजना की गतिविधियां

इमेज शीर्षक से अपनी जयंती पर होम चरण 1
1
घर पर डिनर तैयार करें यह कैंडललाइट द्वारा शहर में डिनर के लिए सबसे पुराना विकल्प है - बस अपना खुद का घर बनाएं यह एक असाधारण और रोमांटिक मामला हो सकता है या आपके पसंदीदा भोजन को एक साथ खाने के दौरान केवल आपके दो मज़ेदार होते हैं। अपनी सालगिरह का जश्न मनाने के लिए एक गर्म घर के भोजन के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करें या एकता की भावना को और अधिक बनाने के लिए भोजन तैयार करें।
  • यदि आप परंपरागत होममेड डिनर के लिए एक अधिक ताजा और परिष्कृत स्पर्श देना चाहते हैं, तो दोनों के लिए मदिरा और चीज का स्वाद लगाने की योजना बनाएं।
  • जाने के लिए भोजन खरीदने में कुछ भी गलत नहीं है यह संभावना है कि दोनों सप्ताह भर में भोजन तैयार करने में बहुत समय व्यतीत करते हैं, इसलिए स्वादिष्ट कुछ खरीदने के द्वारा उस दबाव को दूर करते हैं, और खाना पकाने और सफाई के समय को बचाते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपनी जयंती गृह पर चरण 2
    2
    ऊपर उठना और एक फिल्म देखना यदि लक्जरी डिनर आपकी चीज़ नहीं हैं, तो कुछ दूर करने के लिए आदेश दें, और रात को आराम और अपने पसंदीदा फिल्मों को देखने में खर्च करें। कुछ समय पहले, किसी को टिकट खरीदने के लिए और अपने साथी के साथ फिल्म की रात का आनंद लेने के लिए टिकट कार्यालय जाना पड़ा। हालांकि, रेडबॉक्स और नेटफ्लिक्स जैसी मनोरंजनों के प्रकार ने हमारे सोफे के आराम से फिल्मों की लगभग अनंत सूची से चुनने में पहले से कहीं ज्यादा आसान बना दिया है इस तरह, वे अकेले एक शांत रात फिल्में देख सकते हैं और व्यस्त दिन-दिन और हलचल से थोड़ा आराम कर सकते हैं।
  • अगर उन्हें तय करना है कि क्या देखना है, तो प्रत्येक व्यक्ति व्यक्तिगत डबल फ़ंक्शन के लिए एक फिल्म चुन सकता है।
  • इमेज शीर्षक से आपका जयंती होम होम पेज 3
    3
    एक रात में खेलें। अपनी खुद की गेम रात को व्यवस्थित करके अपनी सालगिरह पर अपने साथी के साथ अपने मजे की ज़्यादा मज़े कीजिए एक साथ बजाना रचनात्मक होने के लिए एक-दूसरे को प्रतिस्पर्धा करने, सहयोग करने और चुनौती देने का एक बढ़िया तरीका है। इसके अलावा, यह बहुत हँसी पैदा कर सकता है। बोर्ड गेम को बाहर निकालें या इंटरैक्टिव कुछ ढूंढें, जैसे कि पिक्चर या दो लोगों के लिए चारदा, इस तरह आप दोनों खेल सकते हैं और एक अच्छा समय पा सकते हैं।
  • यदि आप अपनी बुद्धि का परीक्षण करना चाहते हैं, या शतरंज जैसे कुछ भौतिक जैसे शतरंज या स्क्रैबल जैसे गेम चुनें तो आप उठकर आगे बढ़ना पसंद करते हैं।
  • वीडियो गेम के बारे में मत भूलो! दो-खिलाड़ी पागलपन का एक सा हो सकता है कि उनकी जयंती पर आराम करने के लिए उन्हें क्या चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से अपने जयंती पर घर चरण 4
    4

    Video: भारत में मनाएं शादी की सालगिरह

    एक दूसरे को एक "स्पा दिन" दे दो दोनों थक गए हैं और सभी सप्ताह काम से थके हुए और अपने वर्षगांठ पर कुछ एक दूसरे के लिए आराम करना चाहते हैं, बेहतर तरीका क्या कोई आपको लगता है कि engriéndolo के बारे में परवाह दिखाने के लिए? रोशनी कम करें, परिवेशी संगीत खेलें और घर पर एक दूसरे को एक कामुक स्पा दिन दें। वे प्रत्येक मालिश, फेशियल और पैडीक्यूचर कर लेते हैं, या वे एक साथ बुलबुले के लंबे गर्म स्नान भी ले सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनका आनंद लेने का एक निर्बाध समय है।
  • कुछ उत्कृष्ट तेलों, सुगंध, मोमबत्तियों और स्नान साबुन को एक स्पा अनुभव में बदलने के लिए पूरी तरह से चुनें।
  • भाग 2
    इस अवसर का स्मरण करो

    छवि शीर्षक से स्टाइलिंग आपकी एनवर्रेस ऑन होम चरण 5
    1
    एक सार्थक उपहार बनाएं एक सालगिरह उपहार के साथ अपने साथी को आश्चर्य कीजिए जो उनके रिश्ते के बारे में कुछ ईमानदारी से कहता है यह ऐसा कुछ हो सकता है जो आपका साथी चाहता है या ज़रूरत है, या कुछ ऐसा है जिसे आपने सुना है कि उसे बिना पूछे और याद रखना चाहिए। का चयन सही सालगिरह उपहार आप पर, अपने साथी और अपनी पसंद की चीज़ों के साथ अपने संबंधों निर्भर करेगा, इसलिए ध्यान रखें जब कुछ निर्णय लेने से आप अपने साथी को ध्यान में रखने और उस अवसर के लिए उपयुक्त है।
    • उन सुरागों को सुनो जिनके बारे में आपका साथी उन चीजों के बारे में बताता है जिनकी आप चाहते हैं और एक मानसिक नोट बनाने का प्रयास करें कभी-कभी, सबसे अच्छी बातों को आप चाहते थे, लेकिन आप पूछने में संकोच करते थे
    • जयंती वर्षगांठ में एक आम उपहार है, खासकर दशकों की याद में, लेकिन आपको सोने या महंगे और गैर-निजीकृत गहने खरीदने में अधिक खर्च करने की ज़रूरत नहीं है। अपने साथी के जन्म का रत्न या एक विशिष्ट प्रतीक के साथ अच्छे स्वाद का एक टुकड़ा चुनने का प्रयास करें जो उसके लिए सार्थक है
  • इमेज का शीर्षक सार्थित आपका एनवररी ऑन होम होम चरण 6
    2
    एक पत्र या कविता लिखें एक व्यक्तिगत पत्र या हाथ से एक कविता लिखने के लिए समय ले लो अपने साथी को याद दिलाएं कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं और उन्होंने जो सुखद अनुभव साझा किए हैं दिनचर्या में गिरना आसान है और अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करना बंद करना हालांकि, यह आपको उन चीजों को कहने का अवसर देगा जो आप हमेशा नहीं कहते हैं। एक हस्तलिखित पत्र ऐसा कुछ है जिसे आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह अपने जीवन के बाकी हिस्सों को रखने और उसकी सराहना करने में सक्षम होगा।
  • निविदा होने के नाते आपका एकमात्र विकल्प नहीं है। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का यह एक अच्छा मौका है, लेकिन अपने साथी को चुप-भांति गायन या मजाक के संदर्भ लिखने से हँसते हैं, जो केवल दो ही समझते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपनी जयंती पर गृह चरण 7
    3
    हस्तनिर्मित उपहार बनाएं बाहर जाने और उपहार खरीदने के बजाय, खुद को कुछ करने पर विचार करें दो की तस्वीरों के साथ एक स्क्रैपबुक एक महान सालगिरह परियोजना होगी और जो कुछ भी कर सकता है। जो भी आपको करना है, वह अपने साथी की भावनाओं और इच्छाओं की पहचान करे, और आदर्श रूप में इसमें अपनी कुछ विशेषताओं को शामिल करना चाहिए। आपका उपहार अपने प्रकार में अद्वितीय होगा और इसलिए आपके साथी के लिए बहुत कुछ होगा।
  • उन उपहारों के बारे में सोचो जो विशेष रूप से उस व्यक्ति को पसंद करते हैं जो आपको पसंद हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक उत्साही पाठक हैं, यह एक सरल और हड़ताली घर शेल्फ़ किताबें बनाता है, या एक मसाला रैक डिजाइन अगर तुम खाना बनाना प्यार करता हूँ।
  • एक सीडी पर एक मिक्टेस्ट रिकॉर्ड करें या अपने साथी के लिए एक प्लेलिस्ट बनाएं। यह एक कालातीत संकेत है जो कभी शैली से बाहर नहीं निकलता है और एक सालगिरह उपहार के लिए एकदम सही पूरक हो सकता है। कस्टम मिश्रण को संकलित करने के लिए अपने पसंदीदा गीतों का चयन करें और इसे एक संगीत उपहार दें।



  • स्टेप 8 में आपका सालगिरह मनाने का कार्यक्रम
    4
    एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड करें अपने साथी को खुशहाल सालगिरह बधाई देने के लिए, आप से एक संक्षिप्त वीडियो संदेश लिखें और रिकॉर्ड करें बस अपना स्मार्टफोन, टैबलेट या वेबकैम का प्रयोग करें ताकि आप दिन मना सकें और स्नेह के शब्दों की पेशकश कर सकें। हम एक युग था, जिसमें प्रौद्योगिकी यह हमारे जीवन का वृत्तचित्र बनाने से कहीं ज्यादा आसान बना दिया है में रहते हैं, तो अपने सालगिरह में एक विशेष क्षण किसी भी समय खेला जा सकता है कि कब्जा और बाद के वर्षों के लिए खुशी के आँसू पैदा करने के लिए इस क्षमता का उपयोग करें।
  • पहले अपने संदेश की समीक्षा करें और यह सुनिश्चित करने के लिए रिकॉर्डिंग से पहले कई बार दोहराएं कि आप यह कहने में सक्षम हैं कि आप क्या कहना चाहते हैं।
  • वीडियो पर अपने संदेश में कुछ व्यक्तित्व डालें रिकॉर्डिंग यादगार बनाने के लिए गाने, नृत्य या संकेतों और सहायक उपकरण का उपयोग करें।
  • भाग 3
    एक-दूसरे को मनाएं

    इमेज शीर्षक से अपनी जयंती पर गृह चरण 9
    1
    बातचीत करें बाद में काम, पैसा और घरेलू जिम्मेदारियों के व्यावहारिक वार्तालाप को एक साथ रख दें, और उस व्यक्ति से बात करें जो आपको पसंद है। इस मौके का उपयोग उस व्यक्ति से जुड़ने के लिए करें और उन बंधनों को मजबूत करें जिनसे वे पहली बार एक-दूसरे को देखे। कुछ और चीजों के बारे में बात करें: आपके सपने, विश्वास, लक्ष्य, नीतियां और चीजें जो आपको हंसी देती हैं। अपने सबसे अंतरंग विचारों को साझा करके फिर से एक दूसरे को जानें
    • यदि आप शादीशुदा हैं या बच्चों के साथ हैं, तो अपनी नौकरी, बच्चों और वित्त के अलावा अन्य मुद्दों के बारे में बात करने के लिए खुद को चुनौती दें। आप पर अपने संवाद का आधार।
  • इमेज शीर्षक से अपनी जयंती पर होम स्टेप 10
    2
    अपनी पसंदीदा यादें साझा करें चाहे उनकी पहली सालगिरह है या पचास-प्रथम, वे दोनों एक साथ बहुत कुछ के माध्यम से किया गया है। इन क्षणों को याद रखें जब आप अपने रात्रिभोज, स्पा रात या खेल सत्र का आनंद लेंगे। अपनी कहानी को उस दिन याद करें, जिस दिन वे मिले, या मजेदार कहानियों या सुखद समय की यादें साझा करें। आपका अनूठे और निरंतर संबंध आपकी वर्षगांठ का केंद्रस्थ होना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से आपका जयंती होम पर चरण 11
    3
    Bailen। रात और नृत्य के दौरान अपने आप को मुक्त करो! कल्पना कीजिए कि आप अपने साथी के साथ हाई स्कूल के प्रमोशन में हैं, या अपने पैरों को चोट पहुंचाने तक कालीन पर अपने नाइट क्लब और नृत्य को कमरा बनाते हैं। नृत्य ही मजाक नहीं है, यह भी तनाव से काफी राहत देता है, और आपको एक दूसरे के साथ शारीरिक रूप से महसूस कर सकता है।
  • एक अच्छा समय है! रेडियो पर होने वाले रिकार्ड हिट के साथ जंगली जाओ और एक अंतरंग धीमी नृत्य के साथ जारी रखें जो आपको करीब आती है।
  • जिन गीतों को दोनों के लिए अर्थ है, ऐसे गाने जैसे वे पहली बार खेल रहे थे या वे जो कि वे दूसरे व्यक्ति के बारे में कैसा महसूस करते हैं
  • Video: How to wish someone wedding anniversary Wishes | शादी के सालगिरह पैर मुबारक करना |

    स्टेरप 12 में सेलिब्रेट करें आपकी होम पेज
    4
    कहो "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" वास्तव में। हमारे साझेदारों को जो छोटी सी बातें हम कहते हैं, आम हो सकती हैं जब हम दिन के बाद दिन सुनते हैं। हालांकि, एक साथ आपके विशेष दिन के लिए, उसे व्यक्त करें कि यह आपके लिए वास्तव में कितना मायने रखता है बैठ जाओ और उसे समोसे बताओ, आप में से सिर्फ दो और बिना किसी विकर्षण के। "मैं आपसे प्यार करता हूं" शब्द कह रहा है कि धन के वित्तपोषण की तरह: न केवल सुनने के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि इसके पीछे की भावना की ताकत को भी जानने के लिए।
  • अपने साथी को बताकर कि आप उससे प्यार करते हैं वह एक सरलतम, लेकिन सबसे शक्तिशाली इशारों में से एक है जो आप रिश्ते में कर सकते हैं। कोई बात नहीं कितनी बार आप इसे सुनते हैं, यह हमेशा याद दिलाया जा रहा है कि आप उस व्यक्ति के साथ हैं जो आपके बारे में परवाह करता है और चाहता है कि आप जानना चाहते हैं
  • इमेज शीर्षक से स्टार्ट आपका एनवररी ऑन होम स्टेप 13
    5
    एक दूसरे का आनंद लें वर्षगांठ महान घटनाएं हो सकती हैं, लेकिन इससे भी बड़ा क्या है कि आप और आपके साथी का हिस्सा है। यदि आप अपने साथी के लिए कुछ मजबूत महसूस नहीं करते हैं, तो वे एक वर्ष या एक वर्ष के लिए एक साथ नहीं रहे। इसके अलावा, यहां तक ​​कि अगर आपने अपने सभी दिनों को एक साथ बिताया है, तो यह समय है कि आप अपने साथी के बारे में जिन चीज़ों की सराहना करते हैं और उनसे आनंद लेते हैं, उन पर विचार करना समय है। इसलिए, बस आराम करो, एक दूसरे का आनंद लें और अपने लिए सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति के साथ एक रात बिताने की खुशी महसूस करें।
  • वर्षगांठ के लिए अनिश्चित रूप से योजना बनाई या दिखावटी अवसरों होना जरूरी नहीं है। दिन "परिपूर्ण" बनाने पर ज्यादा जोर देने से आप अपने साथी के साथ होने का आनंद ले सकते हैं। ऐसी गतिविधियों का पता लगाएं, जो बिना किसी रुकावट या विकर्षण के दोनों तरह एक साथ मिलकर उन्हें अनुमति दें।
  • युक्तियाँ

    • योजनाओं को सरल रखें और चीजों को ठीक करने की कोशिश करने के बारे में ज्यादा चिंता न करें। यह एक प्रसन्न अवसर माना जाता है, एक तनावपूर्ण नहीं है
    • अपने सेलफोन को बंद करें, ताकि आप गुणवत्ता के साथ एक साथ समय बिताने के दौरान कॉलों में बाधा न दें।
    • चूंकि आप घर पर रहकर पैसा बचाना चाहते हैं, उस पैसे का उपयोग करें, जिसे आपको अपने पार्टनर को उपहार खरीदना पड़ता है या इसे शानदार भोजन पर खर्च करना है
    • सामान्य तौर पर, योजनाओं के बारे में बात करना बेहतर होता है ताकि दोनों खुश हो सकें और जो करना चाहते हैं, वे करते हैं।

    Video: chhapar mai ऐसे मनाई शादी की सालगिरह

    चेतावनी

    • यह संभव है कि, जब आप घर पर आराम से रात बिताने के तरीके के बारे में सोच रहे हों, तो आपका साथी शहर में एक आश्चर्यजनक रात की योजना बना रहा है। अगर ऐसा होता है, तो बाहर जाएं और आनंद लें! महत्वपूर्ण बात यह है कि वे एक साथ हैं।
    • यदि घर पर आपका विशेष दिन आश्चर्यचकित है, तो पहले अपने साथी के कार्यक्रम की जांच करें। एक पूर्व प्रतिबद्धता या देर से काम करने के लिए मजबूर होने के कारण रात को बर्बाद कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com