ekterya.com

एक इच्छा कैसे करें

एक इच्छा के लिए पूछना और इसके लिए सच होने के लिए ऐसा होना बहुत मुश्किल नहीं है, जब तक कि आप कई मौसमी परिस्थितियों को पूरा करते हैं जो आप अपने दिमाग में बनाते हैं। हर समय जब हम चीजें चाहते हैं: मुझे एक सैंडविच चाहिए, मैं बाहर जाना चाहता हूं, मुझे सोना है - लेकिन वास्तव में कुछ करना चाहना उतना आम नहीं है जितना कुछ चाहिए। इच्छाएं दिल के गहरे हिस्से से आती हैं निम्नलिखित अनुच्छेद आपको एक इच्छा बनाने के लिए आवश्यक चरणों को बताता है, यदि आप इसके लिए पूछें, तो पूरे ब्रह्मांड इसमें शामिल होगा और बहुत संभावना पूरी होगी।

चरणों

Video: एक रूपए के इस उपाय से ज़िन्दगी की कोई भी इच्छा तुरंत पूरी होगी

छवि का शीर्षक आकर्षण का चरण 3 का उपयोग करें
1

Video: सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कथन "परमेश्वर की इच्छा की समरसता में सेवा कैसे करें"

आप कुछ बुराई के बिना चाहते हैं पहले आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी इच्छा अच्छी है, यानी, यह उसी समय और अंतरिक्ष में किसी के लिए हानिकारक नहीं है। अगर आप बुराई की मांग करते हैं, तो आप भी उसी तरह समाप्त होंगे। दूसरों के साथ मत करो जो आप नहीं चाहते कि आप उनके साथ करें।
  • चित्रा का शीर्षक आकर्षण का चरण 1 का प्रयोग करें
    2
    अपनी इच्छा का अनुरोध करने के लिए एक विशेष स्थान खोजें जब आप अपनी इच्छा के लिए पूछते हैं, तो इसे एक विशेष क्षण (एक घंटे, एक स्थान) बनाने की कोशिश करें। यह बहुत शांत होना हमेशा बेहतर होता है, यदि आप एक निजी रहस्य है, या उन लोगों के साथ भी जो अकेला हो "समूह"।
  • आकर्षण शीर्षक चरण 7 का प्रयोग करें शीर्षक
    3
    विश्वास करो जब आप अपनी इच्छा के लिए पूछते हैं, तो निश्चित रहें कि यह सच हो जाएगा। ऐसा लगता है कि जब आप एक रेस्तरां में जाते हैं और खाने के लिए कुछ भी करते हैं, तो उस वक्त आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि वेटर आपको जो आदेश दिए हैं वह लाएगा। वही चीज होती है जब आप एक इच्छा के लिए पूछते हैं, आपको विश्वास होना चाहिए कि यह पूरा हो जाएगा।
  • चित्र का शीर्षक आकर्षण का चरण 5 का प्रयोग करें



    4
    अपनी इच्छा की कल्पना करें पूछने और प्राप्त करने की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए, आप पूरी तरह से इच्छा पूरी तरह से आनंद ले सकते हैं। यदि आप एक कार चाहते थे, उदाहरण के लिए, यह ड्राइविंग की कल्पना करें, रोशनी को चालू करना, स्टीयरिंग व्हील पर अपने हाथों से और अपने हाथों से
  • आप जो कार चाहते हैं, आनंद लेना चाहते हैं और आपको पसंद आए सभी जगहों पर जाने की कल्पना कर रहे हैं, अपने घर में ड्राइविंग कीजिए, विद्यालय में बहस करें, दिखाएं कि आपके पास यह पहले से ही है।
  • वही आप के लिए पूछना किसी भी तरह की इच्छा के लिए लागू होता है। आपको बस यह सोचना होगा कि आपके पास पहले से ही ऐसा है और इसे होने की खुशी महसूस करें।
  • संदेह की जगह न दें, आप पूछते हैं और इच्छा पूरी होती है। यहां तक ​​कि अगर समय गुजरता है और आप जो चाहें नहीं प्राप्त करते हैं, आपको दृढ़ होना चाहिए और विश्वास करना चाहिए कि इच्छा पूरी हुई है।
  • चित्र का शीर्षक आकर्षण का चरण 6 का प्रयोग करें
    5
    आपकी इच्छा प्राप्त करने के लिए धन्यवाद यहां तक ​​कि एक ही समय में आप अपनी इच्छा के लिए पूछते हैं, आपको इसे प्राप्त करने के लिए आभारी होना चाहिए। याद रखें कि इच्छा पहले ही पूरी हो चुकी है, यह आपके जीवन में आने के लिए समय की बात है।
  • कृतज्ञता एक महान भावना है, न केवल अपनी इच्छा पूरी करने के लिए, बल्कि अपने जीवन को अच्छी चीजों को आकर्षित करने के लिए भी।
  • आपके स्वास्थ्य के लिए आपके पास जो कुछ है उसके लिए धन्यवाद, क्योंकि आप रोज सुबह, अपने परिवार के लिए, अपने काम के लिए, भोजन के लिए अपनी आँखें खोलते हैं। कृतज्ञता की स्थिति आपको सकारात्मक ऊर्जा के अनुरूप रखती है, जो आपके जीवन के लिए कुछ भी नहीं बल्कि अच्छी चीजें लाती है।
  • वीडियो

    Video: जानिए महिलाओं में सम्भोग की इच्छा कम क्यों हो जाती है ? │ Life Care │ Health Education Video

    एक इच्छा के लिए पूछें, कैसे तय करना है

    Video: एक रात मे कैसे पूरी होगी आपकी इच्छा

    युक्तियाँ

    • उसी परिस्थिति में अपनी इच्छा दोहराएं: जगह या विशेष क्षण, एकाग्रता, शांति, शक्ति (खुशी)
    • ध्यान दें! यह बहुत संभावना है कि आप ऐसा ही हैं जो ऐसा कर देगा। यदि नहीं, तो ऐसा क्या होगा ताकि यह सही किया जाए।
    • खुश रहो! खुशी से कहीं ज्यादा सुंदर नहीं है

    चेतावनी

    • आप अच्छे और खुश चीजें चाहते हैं केवल अपने बारे में मत सोचो बुरी चीजों की इच्छा केवल नकारात्मक चीज़ों को आकर्षित करती है
    • अपनी इच्छा के बारे में पूछे जाने की इच्छा प्रकट न करें, इसलिए इसे पूरा नहीं किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com