ekterya.com

कैसे अपने जीवन को पुनरारंभ करें

 जीवन में एक समय आता है जब हम अच्छे भाग्य के साथ एक नया रास्ता लेने का फैसला करते हैं! यहाँ कैसे शुरू करना है पर एक गाइड है

चरणों

अपनी जीवन शैली को पुनः आरंभ करने वाला चित्र शीर्षक 1
1

Video: ETN Electroneum - WebDollar - ETN242 Winners - ETN High Volume - WEBD Updates

आप के रूप में खुद को स्वीकार करें यह कदम बहुत मुश्किल है, लेकिन आपको कोशिश करना है दर्पण के सामने एक दिन में दस बार "मैं सुंदर / सुंदर हूं और मैं पूरी तरह से प्यार करता हूं" कहो। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में मदद करता है। एक बार जब आप खुद को स्वीकार करते हैं, तो आप दूसरों को स्वीकार कर सकते हैं उन चीजों के बारे में सोचें जो आप अपने बारे में प्यार करते हैं, और उन्हें ज़ोर से कहते हैं उदाहरण के लिए "मैं बहुत अच्छी तरह से नृत्य करता हूं", या "मैं उत्कृष्ट रूप से पकता हूं"
  • रिटायर आपका लाइफ चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    एक नया शौक खोजें एक नया शौक ढूंढ़ने से आपको बुरी चीजें करने से विचलित रहेंगे। नई चीजें करने की कोशिश करें जैसे ड्रॉ करें, नृत्य करें, कुछ खेल का अभ्यास करें या तैरें इंटरनेट पर विचारों, समाचारों में विचार करें या सलाह के लिए किसी मित्र से पूछें।
  • छवि को पुनः आरंभ करें आपका जीवन पुनः आरंभ करें चरण 3
    3
    साफ रहें साफ कपड़े पहनें, अपने दांतों को ब्रश करें, दाढ़ी करें, स्नान करें, अपने बालों को ब्रश करें और हर दिन दुर्गन्ध दूर करें। यह आपको अपने बारे में बेहतर महसूस कर देगा, और ऐसा होने पर, दूसरों को आपके साथ अच्छा महसूस होगा।
  • छवि को पुनः आरंभ करें आपका जीवन पुनः आरंभ करें चरण 4
    4
    शाप, धूम्रपान या पीने से रोकें यदि आपके पास इनमें से कोई भी आदत है, तो उन्हें करना बंद करो, कुछ भी अच्छा न छोड़ें और लोगों को आपके बारे में अच्छी छाप न दें।
  • Video: Sony PS4 Rebuild Database in Safe Mode

    छवि को पुनः आरंभ करें आपका जीवन पुनः आरंभ करें चरण 5

    Video: SLIME INGREDIENT SWITCH UP | We Are The Davises

    5



    कंधों के साथ चलना और सिर उच्च आयोजित विश्वास करो! दुनिया के लिए एक बड़ी मुस्कान दिखाओ और गर्व के साथ खड़े हो जाओ
  • अपने जीवन को पुनः आरंभ करने वाला चित्र शीर्षक चरण 6
    6
    आपके पास बुरे दोस्तों से छुटकारा पाएं वे आपका प्रभाव हैं यदि आप उनसे छुटकारा नहीं पाते हैं, तो आप खुद को मंडलियों में चलने पाएंगे।
  • छवि को पुनः आरंभ करें आपका जीवन पुनः आरंभ करें चरण 7
    7
    अच्छा हो दूसरों के साथ व्यवहार करें जैसे आप का इलाज करना चाहते हैं दूसरों की सहायता करें, और अपने आप को कठिन परिस्थितियों में दूसरों के जूते में डाल दें। समझने की कोशिश करें कि दूसरों को कैसे महसूस होता है और फिर उनकी मदद करें। हर दिन किसी नए को "हैलो" कहें
  • छवि को पुनः आरंभ करें आपका जीवन पुनः आरंभ करें चरण 8
    8
    विश्वास और आशा करो। इसके बिना आप खो जाएंगे।
  • छवि को पुनः आरंभ करें आपका जीवन पुनः आरंभ करें चरण 9
    9
    उपयुक्त कपड़े पहनें ध्यान देने के लिए कपड़े न पहनें, क्योंकि आप एक वस्तु या विज्ञापन नहीं हैं आप फैशन में तैयार कर सकते हैं, बस अपने शर्ट पर "@ # $% ^!" जैसी कठोर चीजों से बचें
  • चेतावनी

    • बुरा प्रभाव से दूर हो जाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com