ekterya.com

हाई स्कूल में एक नृत्य के लिए तैयार कैसे करें

हाई स्कूल में अपने अगले नृत्य के लिए तैयार होने के बारे में एक कदम-दर-चरण मार्गदर्शिका इस गाइड के साथ, आप रिकॉर्ड समय में नृत्य में भाग लेने के लिए शारीरिक और भावनात्मक रूप से तैयार होंगे।

चरणों

विधि 1

लड़कियों

निजी स्वच्छता

ट्रीट बीवी (बैक्टीरियल वाग्निओसिस) शीर्षक चरण 2 चित्रा
1
सबसे पहले, अपने परिवार को यह बताएं कि आप उस रात बाथरूम का उपयोग करेंगे आप चाहते हैं कि आप तैयार हो जाएं, जबकि दूसरों को हर समय चारों ओर रहने दें। इसके अलावा, आपको सुंदर होने के लिए गोपनीयता की आवश्यकता है और फिर हर किसी को आश्चर्यचकित करना चाहिए
  • Video: School student dance,स्कूली छात्रा का डांस,26 जनवरी,15अगस्त प्रोग्राम,rajasthani dance,hd video danc

    इमेज का शीर्षक है बी सीन सीन एज द हॉट कूल गर्ल इन स्कूल स्टेप 01
    2
    अपना दिन निम्न तरीके से शुरू करें: सबसे पहले, एक त्वरित शॉवर ले लो। फिर, गर्म पानी के साथ टब में जाओ और शरीर धोने के लिए लवण। यदि पर्याप्त पानी है, तो फिर एक बार स्नान कर लें। एक बार जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो अपने आप को एक तौलिया में लपेटो 20 मिनट की प्रतीक्षा करें और बाथटब में गर्म स्नान करें।
  • इमेज शीर्षक से देखो अच्छा कदम 13
    3
    अपने पैरों और बगलों को दाढ़ी दुनिया में कुछ नहीं के लिए, यह करना बंद करो आप एक महिला हैं, और महिलाओं को गर्दन से कोई ध्यान बाल नहीं है।
  • यदि आप सैंडल का उपयोग करने जा रहे हैं, तो मृतक कोशिकाओं को खत्म करने और किसी न किसी इलाके से बचने के लिए अपने पैरों को उबालें।
  • एक शानदार दिवा चरण 05 नाम वाली छवि
    4
    अपना चेहरा धो लें अपना चेहरा उबालें, फिर एक गैर चिकनाई मॉइस्चराइज़र डाल दिया। बहुत ज्यादा मत डालो
  • अभी के लिए, बड़ा दिन आने पर, अपना चेहरा साफ करें, टॉनिक का उपयोग करें और मॉइस्चराइजिंग क्रीम करें। दैनिक रोजाना दाना, मुंह और ब्लैकहैड्स को रोकने के लिए करो यदि आप हर दिन ऐसा नहीं करते हैं तो यह संभावना है कि आपकी त्वचा सूख जाएगी
  • जब आप अपनी त्वचा को छूट देते हैं, तो यह एक कोमल और कोमल तरीके से करें यदि आप इसे बहुत कठिन करते हैं, आपकी त्वचा बहुत क्रीम को अवशोषित करेगी और यह चिकना और चिड़चिड़ा लगेगा।
  • गर्म पानी के साथ अपनी त्वचा कुल्ला करने के लिए मत भूलना (सावधान रहना, गर्म पानी से धोना कभी नहीं)
  • अपने आप को अच्छी देखभाल के लिए शीर्षक वाली छवि (लड़कियों के लिए) चरण 9
    5
    अपने दांतों को बहुत अच्छी तरह से धो लें और माउथवैश का उपयोग करें एक कुल्ला का उपयोग करने की कोशिश करें जो दांतों को सफेद करता है हम आपको पहले अपने दांतों को ब्रश करने की सलाह देते हैं, फिर अपने दांतों को स्थानांतरित करें, कुल्ला का उपयोग करें और अंत में फिर से ब्रश करें।
  • एक रेड फॉर द मिडिल स्कूल डांस 06 का शीर्षक चित्र
    6
    अपने आप को बनाओ! उन सभी रंगों को तैयार करें जो आपकी अलमारी के साथ आएंगे। सब कुछ हाथ में है इसलिए आपको कुछ की आवश्यकता के लिए रोकना नहीं पड़ता है। आंखों की छाया, मुखौटा, आंखों का रंग, लाल, चेहरे का पाउडर, आधार, होंठ, आदि ... शुरू से हम अनुशंसा करते हैं कि आप बहुत कुछ नहीं डालते हैं, कोई भी एक जोकर के साथ नृत्य करना नहीं चाहता होगा। वे एक असली लड़की के साथ नृत्य करना चाहते हैं। (नीचे दिए गए सुझाव देखें)
  • श्रृंगार आपके चेहरे पर थोड़ा उज्ज्वल चमक लाए। इसे प्राकृतिक देखो बनाओ केवल थोड़ा सा लाल का प्रयोग करें
  • आपके द्वारा उपयोग की गई छायाओं से बहुत सावधान रहें हल्के रंगों पर रखें यदि आप गलत स्वर डालते हैं, तो ऐसा लगता है कि आप इंद्रधनुष के संदर्भ में कह रहे हैं।
  • त्वचा की खामियों, जैसे कि मुँहासे के रूप में, बस उन पर आधार की एक पतली परत डाल दिया। यदि आप उन्हें बहुत ज्यादा कवर करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो वे अधिक स्पष्ट रूप से देखेंगे।
  • एक रेड फॉर द मिडिल स्कूल डांस चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    हाथ और शरीर की क्रीम आप उन लोगों के करीब होंगे, शायद उनके साथ नृत्य करना तो आपको उन्हें महसूस करने की आवश्यकता होगी कि आपकी त्वचा कितनी चिकनी है अपने हाथों, पैरों, कोहनी और घुटनों, साथ ही साथ अपनी गर्दन और सीने पर थोड़ा सा रखो। इसका अर्थ यह नहीं है कि बच्चों को हर समय एक सुखद सुगंध देने के लिए वहां मिलेगा
  • एक रेड फॉर द मिडल स्कूल डांस स्टेप 08 शीर्षक वाला इमेज
    8
    अपना बैग भरें एक टैम्पॉन, एक स्वच्छ रक्षक, अतिरिक्त श्रृंगार (बस थोड़ा सा, आप अपने सभी दराज ले जाना नहीं चाहते!), टकसालों या चबाने वाली गम, सेल फोन, पैसा और होंठ चमक रखें।
  • एक रेड फॉर द मिडिल स्कूल डांस स्टेप 09 शीर्षक वाला इमेज
    9
    आपके शरीर पर कुछ सुगंधित स्प्रे स्प्रे करें, विशेषकर आपकी गर्दन और कलाई पर। दुर्गन्ध दूर मत भूलना!
  • स्प्रे लगाने से इसे ज़्यादा मत करो आप का पीछा गंध का एक घने बादल नहीं करना चाहेंगे!
  • कॉस्टयूम विकल्प

    एक रेड फॉर द मिडल स्कूल डांस चरण 10 के शीर्षक वाला इमेज
    1

    Video: 26 जनवरी स्कूल डांस प्रोग्राम 2017

    अपने सूट का चयन करें यह आप जिस प्रकार के नृत्य में जाते हैं, उसके आधार पर निर्भर होगा।
    • यदि यह एक कॉस्ट्यूम पार्टी (उदाहरण: हैलोवीन) है, तो उस चीज़ का उपयोग करें, जिसे चुना गया है। यदि यह एक निशुल्क विषय है, तो मूल पोशाक पर रखिए, कि आप जानते हैं कि कोई और नहीं पहनेंगे।
    • अगर यह एक अनौपचारिक पार्टी है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर दिन स्कूल जाना पसंद करेंगे। आपको एक पोशाक पहनने की ज़रूरत है जो किसी ने तुम्हें स्कूल में नहीं देखा है। यदि आप एक शर्ट या पोलो के साथ जाने का मोहक महसूस करते हैं, तो बेहतर ब्लाउज लगाओ जो इतना स्पोर्टी नहीं है। पैंट चुनें जो जींस नहीं हैं बहुत चतुर मत हो, क्योंकि यदि यह एक आकस्मिक पार्टी है, तो कोई भी आपको ऊँची एड़ी में कपड़े पहने जाने की उम्मीद नहीं करता है।
    • अगर यह एक अर्ध-अनौपचारिक पार्टी है, तो हम एक हल्के और साधारण पोशाक की सलाह देते हैं। आप कुछ लेगिंग के साथ एक शर्ट टाइप ड्रेस भी चुन सकते हैं उपयुक्त सामान का उपयोग करें, उदाहरण के लिए, बालों में एक सुंदर फूल। फ्लैट जूते पर रखो।
    • यदि यह एक औपचारिक पार्टी है, तो एक अर्ध-सुरुचिपूर्ण ब्लाउज वाला प्यारा स्कर्ट पहनें। बहुत कम ऊँची एड़ी पर रखो। हालांकि, औपचारिक नृत्य के लिए, पोशाक अभी भी सबसे उपयुक्त है
    • अलग-अलग बालियां किसी बात का उपयोग न करें जो आपके साथ बात करते समय सभी का ध्यान चुरा लेते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप कुछ जूते पहनते हैं जिससे आप रात का आनंद उठा सकते हैं। जो कुछ आपने इस्तेमाल नहीं किया है उसे जोखिम में न डालें, क्योंकि आप नहीं जानते कि आप उनके साथ कैसे जाएंगे। जूतों पर रखो कि आप दिव्य दिखने के अलावा, आप भूल जाते हैं कि आप उन्हें पहन रहे हैं खेल के जूते नहीं पहनें (टेनिस) हमेशा जूते के विकल्प होते हैं जो आपके द्वारा चुने गए कपड़े के लिए पूरी तरह से बाहर आएंगे। खेल छोड़ें
  • मिडिल स्कूल डांस चरण 11 के लिए तैयार रेडी के शीर्षक वाला इमेज
    2
    अब, बाल! कई लड़कियां इस हिस्से में पागल हो जाती हैं और बहुत सी चीजों को उनके सिर पर रखती हैं, लेकिन वास्तविकता में लड़कों को वास्तव में प्राकृतिक और सरल बाल पसंद हैं। जटिल न हो, सिर्फ एक केश का चयन करें और इसे करें, फिर इसे बहुत गर्व के साथ पेंट करें यदि आपके पास शुष्क समाप्त होने के साथ बाल हैं, तो दिन पहले उन्हें काट लें यदि आपने बालों और जड़ों को रंग दिया है, तो यह पहले से टेंट करें पार्टी के उसी दिन कभी भी रंगे बाल न छोड़ें, याद रखें कि रंग संभव नहीं है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास इसे सही करने का समय है।
  • आपको एक चोटी बनाने के रास्ते से बाहर जाने के बजाय, इसे तैयार करने और इसे सुंदर बनाने के लिए समय ले लो। यदि आप किसी विशिष्ट केश विन्यास पर निर्णय लेते हैं, तो पहले से यह देखना है कि क्या यह वाकई अच्छा लग रहा है। यह संभव है कि आप अपना मन बदल दें
  • मिडिल स्कूल डांस चरण 12 के लिए तैयार रेड के शीर्षक वाला इमेज



    3
    सहायक उपकरण का उपयोग करें! कान की बाली, हार, कंगन, पायल, आदि हालांकि, जो भी आप पहनते हैं, इसे समझदारी से करें इसे ज़्यादा मत करो, उदाहरण के लिए, यदि आप बड़े झुमके पहनते हैं, तो बहुत ही असाधारण हार नहीं पहनें। एक या दो चीजें पर्याप्त हैं इस नियम का पालन करें - घर छोड़ने से पहले, एक गौण बंद करें
  • मिडिल स्कूल डांस चरण 13 के लिए तैयार रेडी के शीर्षक वाला चित्र
    4
    टिकट मत भूलो या नृत्य को दर्ज करने के लिए आपको क्या करना चाहिए। वे आपको अंदर नहीं जाने देंगे यदि आप पास नहीं पहनते हैं, जब तक कि वे आपको नहीं जानते। वैसे भी, जोखिम नहीं लेते हैं और इसे बनाते हैं।
  • विधि 2

    लड़कों

    निजी स्वच्छता

    Video: Dunk Tank FIFA | Dude Perfect

    एक रेड फॉर द मिडिल स्कूल डांस चरण 14
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके पास बाथरूम है, क्योंकि आपको इसकी थोड़ी जरूरत होगी
  • छिपे हुए चित्र देखें चित्र अच्छा है
    2
    दाढ़ी। बहुत अच्छे साबुन का उपयोग करें सभी अवांछित शरीर के बाल निकालें अपना चेहरा बहुत अच्छी तरह से धो लें फिर शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं, और आपके पास समय है, तो अपने आप को एक मर्दाना गंध के साथ एक तरल साबुन डालना शेविंग के बाद स्नान करें
  • एक रेड फॉर द मिडल स्कूल डांस चरण 16
    3
    यदि आप दाढ़ी के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो इस कदम को छोड़ दें। यदि आपके पास दाढ़ी या मूंछें का पसंदीदा कटौती है, तो कृपया बहुत अधिक होने की कोशिश न करें। ईमानदार होने के लिए, लड़कियों को बड़े मूंछों या दाढ़ी वाले पुरुषों के लिए बहुत आकर्षित नहीं किया जाता है। यदि पार्टी बहुत ही युवा लोगों की है, तो बेहतर है कि आप कुछ भी नहीं छोड़ते और आप पूरी तरह से दाढ़ी करते हैं जब आप बूढ़े होते हैं तो अपनी दाढ़ी और मूंछें छोड़ दें।
  • मिडिल स्कूल डांस चरण 17 के लिए तैयार रेडी के शीर्षक वाला चित्र
    4
    शेविंग के बाद एक मॉइस्चराइजिंग जेल डालें कृपया अपने चेहरे को धीरे से व्यवहार करें, मर्दानगी आपको इस बात पर निर्भर नहीं करती कि आप कितना अनवरत हैं।
  • Video: Jawahar Navodaya Vidyalaya 2018-19 | जवाहर नवोदय गणित (कक्षा-6 )

    एक रेड फॉर द मिडल स्कूल डांस चरण 18
    5
    अपने हाथ, हथियार, कोहनी, घुटनों और चेहरे पर कोमल और मर्दाना गंध के साथ थोड़ा क्रीम रखो। लड़कियों को चिकनी त्वचा के साथ एक लड़के से प्यार है
  • एक रेड फॉर द मिडल स्कूल डांस चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    दांतों को बहुत अच्छी तरह से ब्रश करें, डेंटल फ्लॉस और माउथवैश का उपयोग करें
  • एक रेड फॉर द मिडल स्कूल डांस चरण 20
    7
    दुर्गन्ध और कोलोन पर डाल दिया। इसे ज़्यादा मत करो
  • कपड़ा

    1. एक रेड फॉर द मिडल स्कूल डांस चरण 21
      1
      अपने सूट का चयन करें यह आपके द्वारा जाने वाले पार्टी के प्रकार पर निर्भर करेगा।
    2. यदि यह एक कॉस्ट्यूम पार्टी है, तो कुछ चयनित थीम के अनुसार डालें। यदि कोई विशिष्ट विषय नहीं है, तो मूल चीज़ पर डाल दें, जिसे आप जानते हैं कि कोई भी उपयोग नहीं करेगा।
    3. अगर यह एक अनौपचारिक पार्टी है, तो ग्राफिक्स, पैंट या जींस की एक अच्छी जोड़ी के साथ शर्ट लगाइए। अच्छी तरह से प्रस्तुत और साफ जूते रखो यदि आप स्कूल गए तो तुलना में थोड़ी अधिक व्यवस्था करें।
    4. यदि पार्टी अर्ध-आकस्मिक है, तो अच्छा ब्लैक जींस या ड्रेस पैंट लगाओ। एक पूरी तल शर्ट पहनें चतुर होना अच्छा है, लेकिन दूर नहीं जाना
    5. यदि पार्टी औपचारिक है, तो टक्सडेओ पर डाल दें यदि आपके पास यह नहीं है, तो सिलवाया कपड़े पैंट के साथ एक गंभीर शर्ट पर डालें। दुनिया के किसी भी चीज़ के लिए खेल के जूते पहनना न करें

    युक्तियाँ

    • टब में स्नान से पहले एक शॉवर ले लो, इस तरह आप अपनी गंदगी में तैर नहीं करेंगे। एक टब में स्नान करने से आपको अधिक आराम मिलेगा और आप अतिरिक्त स्वच्छ होंगे।
    • लोशन या इत्र का उपयोग न करें जिससे एलर्जी हो। क्या आप सोच सकते हैं कि पार्टी को सर्वश्रेष्ठ समय पर छोड़ना है क्योंकि आप खुजली खड़े नहीं कर सकते हैं?
    • आखिर तक सामान और गहने रखो बहुत से इत्र और लोशन गहने बर्बाद, यहां तक ​​कि बहुत अच्छी गुणवत्ता वाले
    • इत्र का एक हल्का गंध आदर्श होगा। उन्हें गंध के साथ अचेत मत करो
    • सुनिश्चित करें कि यह वास्तव में अमीर खुशबू आ रही है!
    • एक पैदल सर्कस की तरह मत देखो। रंगों के संयोजन और अपने मेकअप का ध्यान रखें
    • अपने आप को धीरे से व्यवहार करें ब्रश या बहुत मुश्किल से छूटना मत करो
    • चूंकि आप हाई स्कूल में हैं, इसलिए जो बहुत कम हैं, उन वस्त्रों को मत पहनें। सभ्य हमेशा तैयार हो जाओ
    • जूते एक अंतर करेंगे। कुछ आरामदायक पहनें यदि आपको उन्हें धोने या ब्रश करने की आवश्यकता है, तो इसे पहले से करें पार्टी में जाने से पहले आप अपने हाथों पर कोलतार नहीं करना चाहते।
    • सुनिश्चित करें कि आप एंटीप्रेसिटर का इस्तेमाल करते हैं
    • यह एक बात खुश होना है, और दूसरे को पागल लगना है। हमेशा अच्छी तरह से और पार्टी के सभी समय पर रहें।
    • पार्टी के दौरान किसी की आलोचना न करें। याद रखें कि जो कुछ भी होता है वह स्कूल में बाद में चर्चा होगी। आप दूसरों के बारे में बुरी तरह से बोलने के लिए सबसे प्रसिद्ध व्यक्ति बनना नहीं चाहते हैं

    चेतावनी

    • बहुत स्मार्ट नहीं पहनना याद रखें आप भयानक महसूस करेंगे निर्णय लेने से पहले दोस्तों को कॉल करें ।
    • चाहे किसी भी परिधान या शैली में फैशनेबल कोई फर्क नहीं पड़ता, इसका उपयोग न करें, अगर आप इसके साथ सहज महसूस न करें।
    • अगर पार्टी औपचारिक है, तो पिछले के लिए सूट को मत छोड़ो।
    • नाटक से दूर हो जाओ यदि आपके लिए शुभकामनाएं नहीं हैं तो आतंक न करें हमेशा शांत रहें
    • यदि आपको इसकी ज़रूरत नहीं है तो दाढ़ी को याद न रखें।
    • यद्यपि आपको इसकी ज़रूरत नहीं है, हमेशा अपने साथ पैसा ले लो आप जहां भी जाएं, आपातकाल के मामले में आपके पास हमेशा एक बैकअप होगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बाथरूम और बारिश के लिए बिक्री
    • शेविंग क्रीम और शेवर
    • चेहरे को साफ़, क्रीम, मॉइस्चराइज़र और टोनर
    • एंटी-मुँहासे क्रीम (यदि आवश्यक हो)
    • टूथपेस्ट, डेंटल फ्लॉस और माउथवैश
    • आंखों का पट्टा, मुखौटा, लाल, चेहरे का पाउडर, आधार और होंठ चमक
    • उपयुक्त सूट
    • बाल जेल
    • इत्र और शरीर स्प्रे
    • antiperspirant
    • हाथ या शरीर क्रीम
    • कान की बाली, हार, कंगन, पायल, आदि
    • जूते
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com