ekterya.com

रूढ़िवादी मुद्दों के संबंध में एक ईसाई राजनीतिक कार्यकर्ता कैसे होना चाहिए

सही उम्मीदवार के लिए वोट दें

: शायद आप जानना चाहते हैं कि किन पक्ष भगवान का समर्थन करता है क्या यह है क्या वह एक (सर्वोत्तम) उम्मीदवार या पार्टी की ओर झुकता है? नैतिक / अनैतिक दुविधाओं के बारे में आपकी स्थिति क्या है जो एक देश का सामना करता है? और अब्राहम लिंकन ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप स्वयं और, इसलिए, आपका देश वह भगवान के पक्ष में है और तुम हो? क्या आपको लगता है कि आप और आपके प्रभाव परमेश्वर के पक्ष में हैं? नहीं क्या के किनारे पर आप अपने करों का भुगतान और दूसरों को नियंत्रित करके प्राप्त कर सकते हैं जाहिर है, आप नहीं चाहते कि नेता आपके देश के भविष्य को नुकसान पहुंचाए। राजनीतिक विचार और विश्वास लाखों लोगों में से ज्यादातर में पैदा होते हैं एक में से एक काम है व्यक्ति. प्रत्येक व्यक्ति दिखाता है और सही बताता है कि सही बदलाव का तरीका क्या है। यह परिवर्तन एक आत्मा! यह आवश्यक विश्वास या जीवन के तरीके को बदलने में मदद करता है एक व्यक्ति! सच्चाई को आपको और दूसरों को बदलने की इजाजत देनी है, जो परमेश्वर की योजना के अनुसार स्वीकार करते और कार्य करते हैं, जबकि समय अभी भी है। क्या आप दुनिया को बदल सकते हैं? बेशक, हां! यहां हम आपको पेश करते हैं कि यदि आप परमेश्वर की तरफ से आगे बढ़ना चाहते हैं और परिवर्तन करना चाहते हैं तो यह कैसे करें।

चरणों

कंसर्वेटिव मुद्दे के लिए एक ईसाई राजनीतिक कार्यकर्ता होना शीर्षक चित्र
1
स्थानीय, क्षेत्रीय और राष्ट्रीय नीति स्तर पर बाइबल क्या कहती है, यह प्रतिबिंबित करने के लिए सही मूल्यों (समर्थन और व्यक्तिगत प्रयासों के आधार पर) के समर्थन और वोट दें। अगर कोई दूसरा उम्मीदवार चुने, तो डर न दें। अगले चुनाव में फिर से प्रयास करें
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल आइडिस्टिस्ट रहें
    2
    अपने पड़ोस में, अपने कार्यस्थल और अध्ययन के स्थान पर अपने मूल्यों को मार्गदर्शन करने और उसे मजबूत करने के लिए, परमेश्वर और उसकी सुसमाचार दिखाने के लिए व्यक्तिगत कार्य में शामिल हों।
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल ऐक्टिविस्ट बनो चित्र इमेज चरण 3
    3
    यह कई तरह से स्थानीय और राष्ट्रीय चुनावों में योगदान देता है: दान करें, संकेत और स्टिकर लगाएं, दरवाजे को छूएं, बात करें, फोन करें और फ़ोन कॉल का उत्तर दें, आराधना करें आदि।
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए ईसाई पॉलिटिकल आइडिस्टिस्ट रहें
    4
    राजनीति में भगवान के मूल्य रखें, लेकिन उदार नेताओं जो की शक्ति की सच्चाई पर जोर बिना भगवान और सुसमाचार उपयोग करने के लिए विभिन्न संगठनों से समर्थन प्राप्त करने के लिए अपने स्वयं के प्रभाव का विस्तार करना चाहते की ज्यादा उम्मीद नहीं है असली भगवान रूढ़िवादी मूल्यों से अलग राजनीति का ज्ञान हमारे जीवन का रास्ता नहीं बचाएगा!
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए ईसाई पॉलिटिकल ऐक्टिवियर बनें चित्र चरण 5

    Video: U.S. Economic Collapse: Henry B. Gonzalez Interview, House Committee on Banking and Currency

    5
    याद रखें कि यीशु के संदेश समतावादी थे, स्थापित क्रम के विपरीत, और उन्होंने स्वयं के समय पर धार्मिक अधिकारियों पर भी हमला किया आज हम लोगों की जिंदगी में सुधार करने वाले परिवर्तन करने के लिए ईसाई मूल्यों को बनाए रख सकते हैं।
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल आइडिस्टिस्ट रहें
    6
    एक मॉडल हो सकता है और उत्कृष्ट व्यक्तिगत नैतिकता में विश्वास करता है भगवान के छोटे बच्चों के जीवन की रक्षा व्यक्त किया जा सकता (जन्म या अजन्मे) और (उदाहरण के लिए हर संभव तरीके में सही मान रहने वाले: पता लगाएँ और पता करें कि कौन न्यायाधीशों का चयन करेगा जो अपने कार्यों से अधिक हो और कानून की व्याख्याएं करें)। यह चुनाव प्रक्रिया में प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी का हिस्सा है।
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए ईसाई पॉलिटिकल ऐक्टिविस्ट बनें चित्र 7
    7
    अपने सामाजिक, नैतिक और धार्मिक सुधारों को सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं (हालांकि आप अपने समर्थन और अपने परिवार की है कि प्राप्त किया है) जब तक आप का समर्थन किया है और मदद की सही लोगों को विधायिका पाने के लिए एक जीत राजनीतिक काम की उम्मीद नहीं है और न्यायिक और न सिर्फ कार्यकारी (राष्ट्र की अध्यक्षता) से जहां कई न्यायाधीश नियुक्त किए जाते हैं।
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए ईसाई पॉलिटिकल ऐक्टिवियर बनें चित्र 8
    8
    पता लगाएँ कि आप अपने उम्मीदवार से क्या उम्मीद कर सकते हैं जब आपका विश्वास आपके फैसले का मार्गदर्शन करता है आपको ये पता होना चाहिए कि किसके लिए वोट करने का निर्णय लेने से पहले मार्गदर्शक सिद्धांत क्या कार्रवाई में हैं। क्या यह उम्मीदवार ऐसा कर रहा है सही परिवर्तन?
  • कंसर्वेटिव मुद्दे के लिए एक ईसाई राजनीतिक कार्यकर्ता बनें शीर्षक चित्र 9
    9
    ईश्वर के नए बच्चों को जीतने के लिए अपना कर्तव्य करते हैं और आप डर के बिना सामना कर सकते हैं मानववादी (उदारवादी) जो वर्तमान में कहा जाता है प्रगतिशीलों। आपके जैसे भगवान के लोग दूसरे लोगों को विश्वास करने और समझने में व्यस्त हैं प्रभु के तरीके और तर्कों को समझने के लिए नहीं, जो नैतिक और आध्यात्मिक मूल्यों को नहीं बदलेगा। पवित्र आत्मा से भरा होने की बेहतर देखभाल करें
  • 10
    सर्वेक्षणों से पता चलता है कि अमेरिका की आबादी का 90% विश्वास के कुछ फार्म का दावा करने के लिए कहते हैं judeocristiana। उनमें से 61% (कुल 54% तक पहुंचने) ने कहा है कि धर्म अपने निजी जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है। इससे पता चलता है कि ज्यादातर लोग ईश्वर की इच्छा का पालन करना चाहते हैं।[1]
  • मुख्य तरीका है जिसमें राजनीतिक क्षेत्र में मानवतावाद का अधिक प्रभाव पड़ता है, दबाव, भ्रामक, धमकाने और खरीदने से विश्वासियों के वादों के साथ परिवर्तन जो लगभग असंभव हैं और जो स्पष्टीकरण या समझने में परेशान नहीं करते हैं एक बार जब वे चुने गए हैं, तो वे स्वयं कहकर कह सकते हैं: स्थिति मेरे विचार से भी बदतर है और हमारे पास उन चीजों को करने के लिए संसाधन नहीं हैं। हम ऐसा करेंगे जो हम कर सकते हैं वे जो कुछ भी वादा किया था, वास्तव में नहीं



  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए ईसाई पॉलिटिकल ऐक्टिवियर बनें चित्र 10
    11
    चुनावों के लिए और विशेष रूप से जो नियुक्त किया जाता है और केवल जारी करने के नियमों, नियम, आदि द्वारा कानून बनाने और कई पहलुओं के बारे में विधायी परिवर्तन कर सकते हैं प्रतिनिधियों ने प्रार्थना
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल आइडिस्टिस्ट रहें
    12
    आपके घोषणापत्र के अनुसार अधिनियम विश्वास है, यह जानकर कि भगवान आप और आपके देश को काफी न्याय करेंगे। आप और आपके चर्च अगर वे राजनीति, नेताओं और न्यायाधीशों मनोरंजन, काम, स्कूल और समाज के क्षेत्र में नैतिक और आध्यात्मिक वातावरण की स्थापना की अनुमति देने के अपने प्रभाव कम करने के लिए जारी रहेगा। वे बाजार में और सड़कों पर अनैतिकता या आध्यात्मिक गिरावट को नहीं रोकेंगे, लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं, जैसे:
  • राजनीतिक बहस में हमें रखना चाहिए फिर क्रिसमस के केंद्र में मसीह प्रगति एक नाम के बिना एक इकाई के बारे में बात करने पर जोर देती है: सर्दी या गर्मी की छुट्टी अपने पड़ोसी से बात करें, और न सिर्फ विधायकों, सही बदलाव क्या है। सांता क्लॉस इस बदलाव नहीं कर सकते, लेकिन भगवान कर सकते हैं!
  • "भगवान" एक शब्द के रूप में प्रयोग किया जाता है: वे प्रति निष्ठा की शपथ में और सिक्के और बैंकनोट पर भगवान के नाम आह्वान। हम भगवान हमारे कृतज्ञता और प्रतीकों नहीं है
  • ईस्टर बनी एक प्रचार स्टंट है, लेकिन इसका ईस्टर के जी उठने के साथ कुछ नहीं करना है आपको इन बातों की रिपोर्ट करनी चाहिए!
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल आइडिस्टिस्ट रहें
    13
    लोगों के दिलों को जीतने और भगवान का सम्मान करने की भावना में भगवान के अनुयायियों का उद्देश्य याद रखें। छुट्टियों का सम्मान करने की तरह मुश्किल मामलों पर बहस या लड़ाई मत करो!
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल ऐक्टिवियर बनें चित्र 13
    14
    मान लीजिए चर्च सार्वजनिक स्थानों पर खरीदारी के नुकसान और सजावट और उसके बाद के बारे में विचार विमर्श में जीतता है "शब्द" हैप्पी वापसी और यह सब हमारे पैसे के साथ किया जाता है (जबकि पैसे का प्रतिनिधित्व करता है कई महत्वाकांक्षा जाने के लिए नीचे)। कौन आपको मॉल में भगवान से आया था? या फिर आप लोग हैं, जो मॉल में अपने मूल्यों के लिए प्रस्तुत और सजाने शहर की सड़कों चाहिए के गुस्से का कारण होगा? इनमें से कोई भी चीज से आत्मा या मन की आत्मसमर्पण नहीं करती है या विश्वास की आवश्यक प्रणाली बदलती है।
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल आइडिस्टिस्ट बनें
    15
    जो सभी की जरूरत है, उनसे संवाद कराएं जो सच्चाई और सच्चा प्यार हैं जो राजनेताओं से नहीं आते हैं, लेकिन खुद से। जब आप सुसमाचार की घोषणा करते हैं और यह किसी के दिल को बदल देता है, तो वह व्यक्ति अपने आसपास की दुनिया को बदल देगा। यह हाँ यह बदल जाएगा एक राष्ट्र के नैतिक और नैतिक वातावरण
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल आइडिस्टिस्ट रहें
    16
    यह परिवर्तन का कारण बनता है आखिरकार, नीति सही बदलाव के बारे में नहीं आ सकती। नीति केवल विश्व के दर्शन को प्रतिबिंबित करती है और बदल रही है। भगवान नहीं बदलता है वह प्रत्येक व्यक्ति को अपनी इच्छा के अनुसार अपने तरीके से निर्माण करने में मदद करता है।
  • यदि जनता की राय में भगवान के मूल्यों की तलाश है, नीति अधिक परमात्मा मूल्यों को प्रतिबिंबित करेगी।
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए ईसाई पॉलिटिकल आइडिस्टिस्ट बनें
    17
    सभी प्रकार के मूल्यों में गिरावट की अपेक्षा करते हैं यदि प्रत्येक व्यक्ति सही परिवर्तन नहीं खोजता है। देश के आध्यात्मिक पुनरुत्थान और नवीकरण और आवश्यक व्यक्तिगत विश्वास किसी भी व्यक्ति के इंसान में उत्पन्न नहीं होंगे।
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए ईसाई पॉलिटिकल ऐक्टिवियर बनें चित्र 17
    18
    एक अच्छा शिक्षक बनें जब आध्यात्मिक जलवायु में पर्याप्त परिवर्तन होता है, तो नीति भी बदल जाएगी। हालांकि, आपको अपनी प्राथमिक शिक्षाओं को उस राजनीतिक हवाओं के अनुसार नहीं बदला जाना चाहिए जो झटका।[2]
  • कंजर्वेटिव इश्यू के लिए एक ईसाई पॉलिटिकल ऐक्टिविस्ट बनो चित्र 18
    19

    Video: Political Documentary Filmmaker in Cold War America: Emile de Antonio Interview

    अध्ययन ईसाई राजनीतिक विचारकों चर्चा की जा रही विषयों, लेखकों या खिताब के अनुसार अपनी लाइब्रेरी या क्रिश्चियन बुकस्टोम्स खोजें।
  • युक्तियाँ

    • निश्चित रूप से विरोधियों को घर, स्कूल, कार्यस्थल और सड़कों पर धर्म के प्रति शत्रुतापूर्ण बना रहेगा। उन्हें इनकार करने के बजाय, आपको प्रत्येक व्यक्ति का दिल जीतना चाहिए और अपने समुदाय को ईश्वर और मसीह के लिए जीतना होगा। अग्रिम ज्यादातर व्यक्ति से व्यक्ति को दिया जाएगा लोगों के प्रभाव घर, समुदाय, राष्ट्र के क्षेत्र में प्रगति करने के लिए और आने वाले वर्षों (हमारे बच्चों और हमारे पोते के लिए) में नेतृत्व करेंगे।
    • कुछ या सभी उम्मीदवार अपने जीवन में प्रामाणिक दैवीय सिद्धांतों को नहीं दिखा सकते हैं। क्या सही बदलाव देखने की हमारी उम्मीद कम होगी?
    • एक दूसरे को जीतता है और हमारे पास पहले से दो हैं जब आप एक और जीतते हैं, तो दूसरा दूसरा जीत जाता है पहले से ही चार हैं चार को आठ में परिवर्तित किया जा सकता है, आदि। विश्वास बढ़ सकता है और एक के बाद एक को बढ़ाना जारी रखता है, भले ही आपके सामने आपके विरोधियों का सामना हो। आज हम इसे चीन में देख सकते हैं जहां चर्च ने कुछ दशकों में 100 मिलियन से अधिक ईसाइयों का विकास किया है और इसने अधिकतर स्वतंत्रता की कमी के संदर्भ में किया है: ईसाई पुस्तकों के बिना ईसाई टेलीविजन या रेडियो स्टेशन के बिना ... हम पर निर्भर नहीं हैं लोगों की जिंदगी में सुधार के लिए सरकार या जन मीडिया का सुधार तब होते हैं जब प्रत्येक व्यक्ति एक जीवन जीता है जो दिखाता है और परमेश्वर और मसीह के बारे में दूसरों को बताता है।
    • अगर हम अपने आप को परमेश्वर के पक्ष में रखते हैं तो क्या होगा? यह परिवर्तन उस पर निर्भर नहीं है कि महापौर, राज्यपाल या अध्यक्ष का चुनाव किसने किया है - भगवान के अनुयायियों पर निर्भर करता है।
    • आपको उनकी चर्च बनाने के लिए कहा जाता है, लेकिन वह आपकी देखभाल करेगा वह आपको शक्ति देगा ताकि आप एक विरोधी सरकार का सामना कर सकें जो गलत बदलाव लाती है। इसके उदाहरणों को शास्त्रों में देखा जा सकता है, जैसे जब उनके अनुयायियों का नेतृत्व मिस्र में गुलामी के दौरान किया गया था और सैकड़ों वर्षों तक रोमन साम्राज्य के क्रूर प्रभुत्व के तहत ईसाई चर्च की शुरुआत के दौरान भी।
    • परमेश्वर का वचन भी हमें याद दिलाता है प्रभावी प्रार्थना. यदि आपके देश में परमात्मा प्रभाव कमजोर है, तो सरकार सही मूल्यों के लिए काफी प्रतिकूल हो सकती है। हालांकि, एक शत्रुतापूर्ण सरकार के अस्तित्व का अर्थ यह नहीं है कि भगवान दुनिया को प्रभावित करने से रोकते हैं, विशेष रूप से आपके द्वारा।

    चेतावनी

    • यदि आपको लगता है कि आपकी मदद या आपकी हार सरकार और एक से आएगी तो भगवान राष्ट्रपति से डरते हैं, फिर आपकी आशाएं मानवीय क्षमताओं पर रखी जाती हैं, न कि भगवान की योजना पर। पुराने नियम में, कठिनाइयों इसराइल कि राजनेताओं (राजाओं और अन्य नेताओं) में अपने विश्वास डाल दिया सामना करने के लिए के बजाय भगवान को व्यक्तिगत रूप से दिखाई देते हैं की सेवा करना होगा कि की चेतावनी को दोहराया। भगवान की योजना राजनेताओं, नियुक्तियों या चुनाव पर निर्भर नहीं करता उनका पद पर नहीं बल्कि निर्भर करता है असफल हो सकता है नहीं और घोषणा की: "... इस चट्टान पर मैं अपने चर्च का निर्माण होगा, और नरक के द्वार के खिलाफ प्रबल नहीं होगी" ( मैथ्यू 16:18)।
    • आप केवल इस धरती पर प्राप्त होने की उम्मीद कर सकते हैं क्या हर एक के लायक है (या तो अच्छा या बहुत अच्छा नहीं) जबकि हर एक भगवान की योजना की प्राप्ति के लिए अवसर बनाने के लिए काम करते हैं वे "एक-दूसरे" पर निर्भर हैं, लेकिन सरकारों पर नहीं, जब तक वे युद्ध, बेरोजगार, विकलांग या बुढ़ापे में नहीं होते।
    • `कभी न भूलें कि: लोगों के रूप में हम किसी भी समय इस जीवन को छोड़ देंगे। अपने प्रयासों के साथ भगवान की इच्छा पर ध्यान केंद्रित रहें और आपकी अंतिम जीत और भगवान पर होगी!
    • असफलता बनाम सफलता: "और नम्र मेरे लोग जिन पर मेरा नाम आकृष्ट किया जाता है, और प्रार्थना करो, मेरा मुंह ढूंढ़ लो और अपने बुरे कामों से मुड़कर, फिर मैं स्वर्ग से सुनूंगा, मैं अपने पापों को क्षमा करूंगा और अपने देश को चंगा करूंगा (2 इतिहास 7:14 एनआईवी)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com