ekterya.com

किसी भी परिस्थिति में ईसाई के रूप में कैसे कार्य करें

यह लेख इतना एक "कैसे", लेकिन पर अनगिनत wikiHow लेख के लिए एक प्रतिक्रिया नहीं है "एक ईसाई रहते हैं कैसे _______________________ (रिक्त स्थान भरें) और।" उन लोगों के लिए जो महसूस करते हैं कि उन्हें जीवन के सभी क्षेत्रों में एक ईसाई कैसे होना है, यह जानने के लिए "कैसे करें" की आवश्यकता है, इस लेख में दुनिया के अधिकतर चीज़ों के लिए आवश्यक जवाबी प्रदान करता है।

चरणों

किसी भी परिस्थिति में एक ईसाई की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
परोपकारी बनने के बिंदु पर भगवान को सब बातों से ऊपर से प्यार करें, ताकि आप दूसरों को दे सकें।
  • किसी भी परिस्थिति में ईसाई की तरह अधिनियम, शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    झिझक के बिना भगवान में अनन्त विश्वास है (भटक और झिझक संदेह है)
  • किसी भी परिस्थिति में क्रिश्चियन की तरह अधिनियम की शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    जैसा कि आप अपने आप को प्यार करते हैं दूसरों को प्यार करता हूँ इसमें ऐसे लोग शामिल होते हैं जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं या पसंद नहीं करते हैं नफरत न करें
  • किसी भी परिस्थिति में क्रिश्चियन की तरह अधिनियम, शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अच्छा करो स्वर्ग जाने की अधिक संभावनाएं नहीं हैं, लेकिन क्योंकि आप अच्छे काम करना चाहते हैं और सही काम करते हैं। हर बार जब आप एक अच्छा काम करते हैं या दयालुता दिखाते हैं, तो परमेश्वर की महिमा करो, क्योंकि आप उसके बच्चे हैं।
  • किसी भी परिस्थिति में ईसाई की तरह अधिनियम, शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    बाइबल में यीशु मसीह के उदाहरणों और शिक्षाओं का पालन करें ये ईसाई धर्म का एकमात्र सच है "कैसे करें" पवित्र आत्मा के बपतिस्मा की खोज करें, क्योंकि यह सभी के लिए न केवल मार्गदर्शन करने के लिए, बल्कि सिखाने के लिए भी एक वादा है।
  • किसी भी परिस्थिति में एक क्रिश्चियन की तरह कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 6

    Video: Hindi Christian Movie Clip "भक्ति का भेद - भाग 2" (2) - देहधारी परमेश्वर को कैसे समझें




    6
    दूसरों का न्याय न करें इस के साथ बहुत से लोगों को समस्या है भगवान ही एकमात्र न्यायाधीश है, न कि हम। अन्य डाँटने यह ठीक है, लेकिन ऐसा करने के लिए पहली बात का पालन करें क्या यीशु ने कहा है (अधिमानतः सबसे बड़ी दया संभव के साथ): "सबसे पहले अपनी खुद की आंख से तख़्त को दूर, और फिर आप स्पष्ट रूप से देख अपने भाई की आंख से दाग दूर करने के लिए होगा "। अन्यथा, आप केवल एक पाखंडी होगा।
  • किसी भी परिस्थिति में एक ईसाई की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    7
    बाइबल पढ़ें और हर दिन प्रार्थना करो जैसे ही आप अपनी आत्मा और शरीर को बनाए रखने के लिए खाते हैं और पीते हैं
  • किसी भी परिस्थिति में एक ईसाई की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    8
    हमेशा अपना "सर्व" भगवान को दे दो इसका मतलब है कि आपने एक ही नफरत, फैसले और बदला भी रखा है। यदि आप कर सकते हैं, तो अपने स्थान पर चीजें रखो, लेकिन नहीं बदला लेना
  • किसी भी परिस्थिति में एक ईसाई की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक 9
    9
    हर किसी को बताओ और लगातार उन्हें याद दिलाने के लिए कि भगवान कहाँ से आए और अब आप क्या हैं इसे आपकी गवाही कहा जाता है (अदालत में साक्ष्य के रूप में) भगवान के साथ असंभव की कोई परिस्थितियां नहीं हैं!
  • Video: सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कथन "परमेश्वर का कार्य एवं मनुष्य का रीति व्यवहार" (भाग तीन)

    किसी भी परिस्थिति में एक ईसाई की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    याद रखें कि यीशु हमारे लिए मर गया
  • युक्तियाँ

    • एक अच्छा उदाहरण सेट करें ताकि लोग आपके विश्वासों या आपके भगवान की आलोचना न करें।
    • हर किसी को प्यार क्योंकि भगवान प्यार है
    • ऊपर उल्लिखित चरणों का पालन करना सरल या असंभव लग सकता है। किसी भी स्थिति में, उन सभी को ध्यान में रखें जो आप करते हैं और उनका अनुसरण करते हैं। बाइबल कहती है कि आप एक ईसाई हैं लेकिन मजबूत हो और अच्छा करें क्योंकि "भी राक्षसों का विश्वास और कांप"
    • हैं, तो अपने दिल में, आपको लगता है आप परमेश्वर और यीशु मसीह कर रहे हैं, तो यह बात आप अपना समय कैसे अपने शौक, हितों या मनोरंजक गतिविधियों पर खर्च खर्च करता है। यदि ये गतिविधियां हैं बाइबल की शिक्षाओं के खिलाफ जैसे ही आप उन्हें पढ़ते हैं (ईमानदारी से, आप जो करना चाहते हैं, फिट करने के लिए अपने अर्थ को मोड़कर नहीं करें या आप दूसरों को क्या करना चाहते हैं), फिर उन्हें मत करना। ईसाई नहीं मारते हैं ईसाई झूठ नहीं बोलते ईसाई चोरी नहीं करते हैं ईसाई व्यभिचार नहीं करते
    • यीशु मसीह के द्वारा उद्धार की भगवान की योजना स्वर्ग में जाने का निश्चित तरीका है यदि आप अपने दिल में भगवान को स्वीकार करते हैं, तो वह आपके पापों को क्षमा करेगा, आपको बचाएगा और अनन्त जीवन प्राप्त करेगा। बाइबल यह समझने का सबसे अच्छा तरीका है इसे पढ़ें, प्रतिबिंबित करें और इसका पालन करें।
    • आप झूमने के लिए कि अश्लील या हिंसक संगीत नहीं है सुन सकते हैं, तो आप कार्टून कि केवल छोटे नहीं हैं देख सकते हैं "डेविड और Goliath", तुम भी ईसाई लीग से खेल खेल सकते हैं, लेकिन न दें उन्हें अपने जीवन ले लो। याद रखें कि बुरी चीजों में शामिल होना स्वस्थ नहीं है, लेकिन खराब परिणाम उत्पन्न करना आपके और दूसरों के लिए ख़तरनाक है, खासकर आपकी आत्मा के लिए
    • स्पष्ट रूप से संगीत और अन्य मीडिया जो उनके गीत या सामग्री में ईसाई विरोधी हैं, वे आपके विश्वासों के साथ संघर्ष कर सकते हैं, इसलिए उनसे जुड़ें या उनका समर्थन न करें।
    • याद रखें कि भगवान के साथ सबकुछ संभव है और उसके बिना कुछ भी संभव नहीं है। आप खुद से कुछ नहीं कर सकते! आप केवल भगवान की मदद से उन्हें प्राप्त करेंगे!
    • बस वहाँ एक फिल्म में एक बंदूक, या फिर किसी का कहना है कि एक गीत में एक बुरा शब्द मतलब यह नहीं है कि आप देख सकते नहीं या सुनते हैं, उन पर निर्णय लेते हैं और रहने के एक पापी कृपा से बचा लिया है। बस शूटिंग लोगों के चारों ओर मत हो या दूसरों को बुरी तरह से बोलने या सफ़लता या अनैतिकता का समर्थन न करें।
    • भगवान के बारे में बात करने और जीवन पर ध्यान देने के लिए दिन में कुछ समय लें।

    चेतावनी

    • इस विचार में मत आओ कि, एक बार जब आप बच जाते हैं, तो तुम्हारी पापी प्रकृति गायब हो जाती है, क्योंकि ऐसा नहीं है। पाप से लड़ने के लिए दैनिक संघर्ष में आपकी सहायता करने के लिए आपको भगवान से पूछना चाहिए कभी अपने गार्ड को कम नहीं "भगवान के कवच का प्रयोग करें ताकि, जब बुराई आती है, तो अपनी स्थिति का बचाव करें।" शैतान एक शेर की तरह है जो एक ईसाई को भस्म करने की प्रतीक्षा करता है जो केवल एक दूसरे के लिए भटक जाता है।
    • प्रयास करते हैं, लेकिन याद रखें कि आप इंसान हैं, इसलिए दूसरों का न्याय न करें या अपने आप को अन्याय करें।
    • कभी किसी दूसरे व्यक्ति या किसी अन्य व्यक्ति से कुछ न कहें जिसका अर्थ है कि आप उसे नरक में जाने या उससे मरने के लिए खुश होंगे या वह मर जाएगा।
    • दूसरों की भी आलोचना मत करो दूसरों की भी आलोचना करने से आप खुद को और आपकी आशा और विश्वास के संदेश से दूर कर सकते हैं। पाप के विरुद्ध होने के नाते, पापी से प्यार करो यीशु ने कहा:

      "आपने सुना है कि यह कहा गया था कि `आप अपने पड़ोसी से प्रेम करेंगे`, लेकिन मैं कहता हूं `अपने शत्रुओं से प्यार`।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com