ekterya.com

दोनों लिंगों के सहायकों के लिए एक बच्चे को गोद लेने के लिए कैसे व्यवस्थित करें

टाइम्स बदलाव, और आज माता-पिता बनने के लिए पहले से ही कई पुरुष हैं, साथ ही साथ उनके मित्रों, रिश्तेदारों और सहकर्मियों को, जो कि एक शिशु के आगमन की आशा रखने वाले समारोहों में भाग लेने के लिए निमंत्रण प्राप्त करते हैं। हालांकि, कई पुरुष इसे गोद लेने के लिए आमंत्रित किए जाने के विचार को स्वीकार करना इतना आसान नहीं पाते हैं, जब तक हाल ही में ये पार्टियां केवल महिला अतिथियों के लिए ही थीं। यह लेख आपको आपकी पार्टी में भाग लेने के लिए पुरुषों को प्राप्त करने में मदद करेगा, इसमें सहज महसूस कर सकता है, और संभवत: उन सभी चीजों के प्रति मज़ेदार भी हो सकता है जो वे उम्मीद करते हैं।

चरणों

थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 1 नामक छवि
1
पिछला नियोजन अगर आप भावी माँ हैं (हम इसे अभी सरल बनाने के लिए अभी से माँ कहेंगे), या जिस व्यक्ति को पार्टी का आयोजन करने के लिए चुना गया था, कृपया सुनिश्चित करें कि भावी बाबा (अब से केवल "पिता" भी) में भाग लेने में सक्षम होंगे। अगर पिता को शिशु स्नान का हिस्सा लेने के लिए दिलचस्पी नहीं (और उत्साहित) है, तो अन्य पुरुषों को उपस्थित रहने के लिए यह लगभग असंभव होगा
  • थ्रो ए को ए एड बेबी शावर चरण 2 नामक छवि

    Video: 【誰來晚餐9-23】歡迎布丁和多多-兩個拉媽一個家| The Family with Two Moms _ Guess Who Season 9 Episode 23

    2

    Video: ENG) 그리스도군사훈련과정 제2과 복음 [손선미선교사] Christ’s Army Training Course 「Chapter2 The Gospel」

    अगर, किसी कारण से, कोई नहीं है "पिता" वह मौजूद है और पार्टी की योजना में मदद कर सकता है, मां को किसी अच्छे दोस्त या परिवार के किसी सदस्य को सह-मेजबान की भूमिका निभानी चाहिए। अधिमानतः, कोई ऐसे व्यक्ति का चयन करें जो बच्चे के स्नान के बारे में उत्साहित हैं, योजना में सहयोग करने को तैयार हैं, और आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि अन्य लोगों को इस घटना के निमंत्रण को स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित किया जाए।
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने पिता (या सह-मेजबान) से बात करें कि आप पार्टी में क्या बातें देखना चाहेंगे। और जो भी आप इसमें निश्चित रूप से नहीं चाहते हैं आपका स्वाद क्या है? अगर बच्चे के स्नान में कुछ भी आकर्षक न हो, तो यह संभव है कि आपके मित्र और अन्य पुरुष या तो नहीं करते।
  • थ्रो ए को ए एड बेबी शॉवर चरण 4 नामक छवि
    4
    यदि आप आयोजक हैं और आप एक आश्चर्यजनक बच्चा स्नान कर रहे हैं तो यह और भी महत्वपूर्ण है कि आप पिता के सहयोग से सब कुछ योजना बनाते हैं।
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक के लिए निमंत्रण भेजें " जोड़े में बेबी शावर"। यदि आप पहले ही तैयार किए गए निमंत्रण खरीदते हैं, तो कुछ घटनाओं के लिए विशेष रूप से सामग्री देखें या जिसमें आप निर्दिष्ट कर सकते हैं कि दोनों लिंगों के लोग आमंत्रित हैं यदि आप निमंत्रण खुद को तैयार कर रहे हैं, तो यह स्पष्ट कर लें कि मेहमानों को एक जोड़े के रूप में जाने की उम्मीद है और पिता भी मेजबान होंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप पुरुषों और महिलाओं की सहायता की अपेक्षा करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए व्यक्तिगत रूप से दोनों प्राप्तकर्ताओं के नाम लिखिए।
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 6 नामक छवि



    6
    सुनिश्चित करें कि पिता पार्टी के बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी सीखता है जब कोई व्यक्ति विवरण मांगता है: दिनांक, समय, घटना की जगह, स्टोर जहां उपहार तालिका है
  • थ्रो ए को एड बेबी शावर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    लोगों को ध्यान में रखते हुए अपनी सजावटी थीम की योजना बनाएं फीता, फूलों से गुलाब न करें, गुलाबी निमंत्रण, महिलाओं की घटनाओं की यादें केवल यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि बच्चा एक लड़की है - चीजें थोड़ी अधिक तटस्थ रखने की तुलना में आप सामान्य रूप से करेंगे।
  • Video: कैसे मित्र बनने के लिए दो खरगोशों प्राप्त करने

    छवि शीर्षक एक छवि फेंक एक सह एड शावर चरण 8
    8
    मेनू भोजन में शामिल करें जो पुरुषों की तरह। यह आपके स्वस्थ आहार को तोड़ने के बारे में नहीं है, जिसे आपने गर्भावस्था के दौरान किया है, लेकिन पंच और ताजे फल से ज्यादा कुछ देने के बारे में। फिर, पिता की राय यहां बहुत महत्वपूर्ण हो सकती है।
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    से बचें "बच्चे को बौछार खेल" किसी भी लड़के को बहकाने का कोई कारण नहीं है कि उसने फ्लू पकड़ा और शर्मनाक गेम में भाग लेने के लिए मजबूर होने की संभावना के बजाय बच्चे को स्नान करने में अपनी उपस्थिति को याद किया। इसके बजाय, वे "डायपर के लिए राफल" का आयोजन कर सकते हैं (जिसमें हर कोई डायपर बैग के बदले टिकट प्राप्त करता है, और जिसमें पुरस्कारों की पेशकश पुरुषों और महिलाओं के लिए अच्छी होती है)। किसी अन्य गतिविधि जो पुरुषों के शौक के साथ संगत है, वह काम कर सकती है। सभी मेहमानों को स्पष्ट करना याद रखें कि कोई गेम नहीं हो सकता है प्रेमी अपने दोस्तों के बीच इस के साथ बहुत मदद कर सकता है
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि आपको सचमुच पारंपरिक खेलों की आवश्यकता है, तो पुरुषों को भाग लेने के लिए बाध्य नहीं करें। उन्हें घर के चुप भाग में सेवानिवृत्त होने दें जहां वे कुछ और कर सकते हैं, सहज महसूस कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बातचीत के विषय के रूप में बचने का प्रयास करें, वितरण के दिन आने वाली अंतहीन चर्चाओं और विवरण। अग्रिम वाक्यांशों में समय-समय पर विषय बदलने के लिए योजना बनाई है।
    • पिताजी की सलाह को अनदेखा न करें कि आप बच्चे को कैसे स्नान करेंगे - यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि सभी मेहमानों को सहज महसूस हो।
    • सजावट और भोजन के कुछ मर्दाना तत्वों को शामिल करने का विकल्प न छोड़ें "बेबी शावर" उदाहरण के लिए, बियर, भावी माँ के लिए एक बीयर पहली पसंद नहीं हो सकती है, लेकिन फूड बार में कुछ ठंडी बोतलों सहित, पिता को उनकी सेवा करने और महसूस करने की देखभाल करने की अनुमति मिलती है।
    • यह भी याद रखें कि पुरुष ज्यादा खाते हैं, इसलिए उनके लिए योजनाबद्ध खाद्य पदार्थों और पेय के भीतर आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि पूरे कार्यक्रम के लिए पर्याप्त क्या है।
    • मिश्रित बच्चे की बारिश नियमों को चुनौती देने और हर चीज के साथ रचनात्मक बनने का एक बढ़िया अवसर है: मजेदार आमंत्रण - इस घटना में देने के लिए अभिनव स्मृति चिन्ह - एक अधिक आराम से वातावरण - अधिक असामान्य अनुरोध या बच्चे के तोहफे में हास्य का स्पर्श। यह सब सचमुच मजेदार पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए जोड़ा जा सकता है, जो हर किसी को एक अच्छा समय के लिए याद रखना होगा।

    चेतावनी

    • अपने आप को दूसरे मेहमानों के द्वारा परीक्षा देने की कोशिश न करें "उन्हें एक पास खेलना" पुरुषों के लिए, और मूर्खतापूर्ण खेल का आयोजन या धनुष और रिबन की सजावट के साथ जगह भरने के बावजूद आपने पिता से वादा किया कि आप ऐसा नहीं करेंगे। आपको अपने मेहमानों को यह बताना होगा कि पार्टी का भी पिता द्वारा आयोजन किया गया था, और इस फैसले में दृढ़ रहने के लिए कि सभी मेहमानों को पसंद करना चाहिए।
    • आपके सभी प्रयासों के बावजूद, आप उन पुरूषों के अनुपात में कम पुरुष मेहमानों को समाप्त करने की संभावना रखते हैं जो भाग लेते हैं। अगर पार्टी में आने वाले पुरुषों का एक बहुत छोटा समूह है, तो उन्हें अपनी जगह देने के लिए याद रखना चाहिए।
    • यह परिवार की एक विशेष सदस्य का स्वागत करने की एक पार्टी है। तो भविष्य के पिता को अपने दोस्तों के बीच आमंत्रित करने से बचने के लिए याद रखना चाहिए, जो आमतौर पर पीड़ित होने के लिए प्रलोभन का विरोध नहीं करते हैं और दूर पार्टी लेते हैं। यही कारण है कि बच्चा को माँ के लिए असफलता खत्म करने का मौका मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com