ekterya.com

किसी व्यक्ति के साथ सोए कैसे चादरें पर एकाधिकार

हम सभी को सोने की जरूरत है और आप इसे चादरें और कंबल के बीच टक कर रहे हैं, ठीक से लिपटे और आराम से करते हुए ऐसा करने से कुछ भी अधिक सही नहीं है। कई जोड़े जो बिस्तर साझा करते हैं, उन्हें इस समस्या का सामना करना पड़ता है कि किसी ने रात के मध्य में चादरें जमा की हों। जितनी जल्दी आप का सामना कर रहे हैं और एक समाधान दिया है, पहले आप एक रात शांति से सो सकते हैं!

चरणों

विधि 1
कवर पर फोकस

छवि शीर्षक वाला शीर्षक डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 1
1
कवर और चादरें जो कि आप से ली गई थी, उन्हें हटा दें दृढ़ता से उन्हें खींचने की कोशिश करें, लेकिन दयालुता के साथ भी। बिस्तर के अपने पक्ष में लिफ्टों के लिए पर्याप्त होगा यदि नहीं, तो आपको बिस्तर से बाहर निकलना होगा और सभी कवर और चादरें खड़े करना होगा और उन्हें वापस करना होगा। अगर आपका साथी अच्छी तरह से सो रहा है, तो वह कसियों की नई व्यवस्था के अनुकूल होने के लिए अपने पद पर अनजाने खुद को पुन: व्यवस्थित कर सकता है।
  • 2
    हालांकि, अपने आप को कठिनाइयों का सामना करने के लिए तैयार करें जब यह देने की बात आती है तो संभावित कमियां हैं "चिकनी पुल" अपने पक्ष की ओर डेक करने के लिए:
  • इस पर निर्भर करते हुए कि आपके साथी को सभी शीट और कवर पाने में कैसे कामयाब रहा है, आप पाएंगे कि इसे "बर्टो" आकार में लाया गया है। इसे नियंत्रित करना उतना ही कठिन होगा जितना अधिक वजन के साथ ही एक माँ को खोलना। जब तक आपके पास पर्याप्त ताकत और चालाकी नहीं होती है, यह चादरों की उलझन में और आपके साथी के साथ बहुत बुरे मूड से जागृत हो सकती है।
    छवि के साथ डील के साथ कोई हॉगिंग द शीट्स चरण 2 बुलेट 1
  • यह भी संभव है कि आपके साथी ने उन्हें हटाने के बाद सभी कवर फिर से चुराए। यह लड़ाई नतीजे के साथ पूरे रात दोबारा दोहराई जा सकती है कि उनमें से कोई भी अच्छी तरह से सो नहीं पाएगा।
    डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स स्टेप 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • छवि शीर्षक वाला डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स स्टेप 3
    3
    एक बड़ी काउंटरटॉप शीट खरीदें और कवर या शायद कई कवर। अपने साथी के साथ समस्या की चर्चा करें और बताएं कि रात में क्या हो रहा है - अच्छा हो, बहुत से लोग अपनी नींद से सो रहे हैं जब वे सो रहे हैं और ठंडे! काउंटरटॉप शीट ख़रीदना और गद्दा के आकार की तुलना में बड़े पैरों को खरीदना सामान्य से कुछ नहीं है और यह दो लोगों की समस्या को हल करने का एक बहुत अच्छा तरीका है, जो बहुत सारे कवर का उपयोग करने के लिए साजिश करना चाहते हैं। क्या अधिक है, बेडपैड विक्रेताओं केवल इस कारण के लिए निचले शीट और काउंटरटॉप्स की पेशकश करते हैं: शीट को गद्दे में फिट करने के लिए और शीर्ष पर एक व्यापक शीट का उपयोग करने के लिए अनुमति दें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास रानी का आकार बिस्तर है, तो काउंटरटॉप शीट, बेडपैड, कंबल और दूसरे "राजा आकार" को खरीदें। पक्षों पर सब कुछ अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि उनके विशेष क्षेत्र को घसीटना पड़ता है!
  • छवि शीर्षक वाला डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 4
    4
    दूसरा विकल्प अलग-अलग कवर खरीदना है। इसका मतलब यह है कि प्रत्येक व्यक्ति के पास अपना कवर होगा, भले ही प्रत्येक व्यक्ति अपनी तरफ से शीट्स को देखता है। अतिरिक्त कवर सुनिश्चित करें कि दो लोगों में से कोई भी सभी गर्म बिस्तरों को चुरा सकता है और दोनों को कवर करने के लिए कुछ होगा।



  • विधि 2
    पहुंच

    छवि शीर्षक वाला डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 5
    1
    अपने साथी के साथ कर्ल शीट्स के तहत अपने साथी के पीछे गड़बड़ी करने की कोशिश करें और आपके पास कवर होगा। यह मुफ्त हीटिंग के आदान-प्रदान के लिए उत्कृष्ट है और दोनों आरामदायक और गर्म महसूस करेंगे सुनिश्चित करें कि आप तकिए एक साथ भी डालते हैं, इसलिए आप तकिए से अपने साथी के सिर को धक्का नहीं करते हैं।
    • यदि आपका साथी गहराई से सो रहा है, तो सावधान रहें! आपको यह नहीं पता होगा कि आप बहुत करीब हैं और जब आप अपने आप को सपने में पुनर्जन्म करते हैं, तो आप अकसर गलती से कुहनी से मार सकते हैं।
    • अधिकता से, संवेदना या साँस लेने में कठिनाई एक अजीब स्थिति में या एक दूसरे के करीब और बहुत से कवरों के नीचे में झुकने का नतीजा हो सकता है! बिस्तर पर एक तरफ जाने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए यदि कोई असहज हो।

    विधि 3
    अपने साथी को थोड़ा धक्का दे

    छवि शीर्षक वाला डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 6
    1
    अपने साथी को ले जाएं, लेकिन अपनी नींद में परेशान न करें। आप उसे एक कोमल धक्का दे सकते हैं, सिर्फ गहरी नींद से निकलने में उसकी मदद करने के लिए। उस समय, अपने पक्ष की शट्स और कव्हर जल्दी लेने का मौका लें, जबकि आपके साथी को सोना जारी रखने के लिए पुन: व्यवस्थित किया गया है।

    विधि 4
    बेड को समायोजित करें

    Video: Suspense: 'Til the Day I Die / Statement of Employee Henry Wilson / Three Times Murder

    छवि शीर्षक वाला डील विद एयोन हॉगिंग द शीट्स चरण 7
    1
    दो छोटे बेड बोर्ड करें आखिरी उपाय के रूप में और यदि दोनों बुरी तरह से सो रहे हैं, तो यह समाधान हो सकता है प्रत्येक व्यक्ति ने रात भर शांतिपूर्वक सोए जाने के लिए आवश्यक बिस्तर की एक ही जगह की गारंटी दी होगी और हर एक के पास एक ही मात्रा में चादरें और कवर होंगे जो कि होर्डिंग के लिए कोई चिंता नहीं है।

    युक्तियाँ

    • जब समस्या शुरू हो रही है, तब समस्या के बारे में बात करना हमेशा बेहतर होता है इसे गंभीर संघर्ष में बदलने की प्रतीक्षा न करें और आपको अपने पक्ष में कहना होगा: "यह कुछ समय के लिए हो रहा है।" शुरुआत के लिए, बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि कुछ हो रहा है।
    • यदि उनके पास अलग-अलग चादरें नहीं हैं, तो अपने शरीर के वजन के नीचे एक अच्छा टुकड़ा दबाएं। इससे आपके साथी के लिए उनके पक्ष के कवर को चोरी करना अधिक मुश्किल होगा।
    • बहुत ठंड रातों के दौरान इसे इस्तेमाल करने के लिए हाथ पर सो रही बैग को मत छोड़ो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com