ekterya.com

किसी को देखकर बिना बिस्तर में गैस का उत्सर्जन कैसे करें

जब आप किसी के साथ अपने बिस्तर साझा करते हैं (चाहे वे शादी कर रहे हों या नहीं), एक निर्दोष प्रसारण की संभावना शर्मनाक भूल की ओर बढ़ रही है। इन चरणों का पालन करने के लिए थोड़ा अचूक बनाए रखने के लिए समान सम्मान के स्तर को बनाए रखने के लिए कि आपके साथी एक क्षैतिज स्थिति में सोने से पहले आप के लिए था। यद्यपि यह तकनीक बिस्तर तक ही सीमित नहीं है, जब आप इसे मास्टर करते हैं, तो आप इसे किसी भी सार्वजनिक स्थान जैसे लिफ्ट, कार, लाइन में इंतजार कर सकते हैं।

चरणों

बिना किसी सूचना के कदम के चरण में पेस गैस शीर्षक वाली छवि 1
1
अपने पक्षों पर अपने हाथों के साथ एक क्षैतिज स्थिति में अपनी पीठ पर खड़े हो जाओ अधिक ध्यान आकर्षित करने और प्राकृतिक कार्य करने की कोशिश न करें।
  • बिना किसी सूचना के चरण 2 में पास गैस में शीर्षक छवि
    2
    धीरे-धीरे अपने नितंबों के नीचे अपने हाथों को ढंकते हुए झुकावें। बाएं कूल्हे और अंगूठे जावक ओर इशारा करते हुए, एक दूसरे से दूर के साथ सही कूल्हे पर सही हथेली पर अपने बाएँ हाथ की हथेली रखें।
  • कोई भी सूचना के बिना बिस्तर में पास गैस में शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने उंगलियों के दरार के किनारे पर अपनी उंगलियों के सुझावों को रखें और धीरे-धीरे अपने नितम्बों को फैलाना। आपको इसे धीरे-धीरे करना पड़ता है और जब तक आपका दबानेवाला यंत्र पर्याप्त नहीं है।
  • बिना किसी सूचना के चरण 4 में पास गैस में शीर्षक छवि
    4
    अपने दबानेवाला यंत्र के साथ खुले, धीरे से अपने गुदा की गैस को थोड़ा नीचे दबाकर दबाएं। चाबी यह धीरे और चुपचाप से बाहर जाने के लिए है कल्पना कीजिए कि pursed होंठ के माध्यम से कुछ हवा उड़ा अपनी थोड़ा अगर आप इसे बहुत तेजी से और मजबूत करते हैं, अपने होंठ कांपना और शोर फेंकना (यह लगभग एक ही प्रभाव है)।



  • किसी भी सूचना के बिना बिस्तर में पास गैस का शीर्षक चरण 5
    5
    जब आप उतना गैस जारी कर देते हैं जितना आप कर सकते हैं, अपने नितंबों को रिहाइए और अपने दबानेवाला यंत्र को स्वाभाविक रूप से बंद कर दें।
  • बिना किसी सूचना के चरण 6 में पास गैस में शीर्षक छवि
    6

    Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    बधाई! आपने किसी को भी जानने के बिना गैस जारी की है
  • बिना किसी भी सूचना के चरण 7 में पास गैस में बिस्तर का चित्र
    7
    जब आप बिस्तर से निकलते हैं, तो यह आपके हाथों को धोने के लिए दुखी नहीं होता है।
  • Video: 1051-3 Be Forgiving and Merciful, Multi-subtitles

    युक्तियाँ

    • आप अपने चादरें छोड़ दिया और अपने शरीर के दाईं ओर अपने पत्रक के शीर्ष सीवन के साथ अपने हथियारों की स्थिति को बदलने के द्वारा बस अंतरिक्ष सील करने के लिए जब आप अपने गैस पक्ष उत्सर्जन खत्म कर सकते हैं। इस फर्म को रखें और लगभग दो मिनट तक कवर किया जाता है, जबकि चादर के नीचे हवा साफ हो जाती है। उत्सर्जक गैस को आपकी चादरों के नीचे हवा के तापमान में उल्लेखनीय वृद्धि के कारण होना चाहिए। जब तापमान में इस वृद्धि कम हो जाती है, यह ऊपर और नीचे शीट डर के बिना फिर से बदला जा सकता है अपने साथी के कारण मतली या घुट महसूस करने के लिए हवा की अनुमति के लिए एक अच्छा संकेत है।
    • समय-समय पर आपके उत्सर्जन के साथ असहनीय दुर्गंध हो जाएगा इस को छिपाने के कई तरीके हैं, लेकिन सबसे प्रभावी तरीकों में से एक यह है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि बिस्तर नहीं निकलती है, बिस्तर के क्षेत्र को रखने के लिए है।
    • सौभाग्य से, यदि आप किसी के साथ बिस्तर साझा करते हैं, तो आप पहले से ही यह जानकर सहज महसूस करते हैं कि यदि ऐसा होता है, तो यह एक आपदा नहीं होगा।

    चेतावनी

    • ऐसे समय होते हैं जब गंध इसे छिपाने के लिए बहुत शक्तिशाली हो। इस तरह की स्थितियों में, यह बेहतर है कि आपका साथी सो रहा है, क्योंकि जब आप सोते हैं तो गंध से शोर अधिक स्पष्ट होता है यदि आपका साथी सामान्य से कुछ जागता है और गड़बड़ता है, तो कुछ और, जैसे कि एक खुली खिड़की, परिवार के पालतू जानवर, बिस्तर के नीचे के जूते या किसी भी चीज को खराब करने की क्षमता होती है, को दोष देने का प्रयास करें। रचनात्मक बनने की कोशिश करो और मज़े करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com