ekterya.com

पालतू जानवरों के साथ मज़े करते समय पैसे बनाने के लिए

संयुक्त राज्य के मानव समाज के अनुसार, 39% घरों में कम से कम एक कुत्ता है और 33% कम से कम एक बिल्ली है वास्तव में, यह अनुमान लगाया जाता है कि अमेरिकियों ने 60 मिलियन पालतू जानवर बनाए हैं। यह देखना आसान है कि लोग पालतू जानवरों पर आपूर्ति और सेवाओं के लिए लाखों डॉलर कैसे खर्च करते हैं।

चरणों

विधि 1
पैसे अपने पालतू जानवरों के साथ मज़े करना है

पेस के साथ मनीज़ मनी मनीज़ शीर्षक वाला इमेज
1
पुरस्कार जीतने के लिए एक शो कंपनी या अन्य जानवरों के खिलाफ प्रतियोगिताएं दर्ज करें यदि आपके पास एक शुद्ध कुत्ता है तो वे आपको शुद्ध कुत्ते शो में भाग लेने के लिए भुगतान कर सकते हैं। हालांकि, बहुत से लोग पाते हैं कि पुरस्कार राशि आमतौर पर अधिक होती है और वे अपने पालतू जानवरों के साथ मज़े के बारे में भूल जाते हैं।
  • मस्तियम के साथ मज़ा आना
    2
    अपने पालतू जानवरों को मॉडल दें यदि वह अच्छी तरह से व्यवहार करता है और आकर्षक है अधिकांश पत्रिकाएं और विज्ञापन एजेंसियां ​​अपने विज्ञापन अभियानों के लिए मॉडल जानवरों की तलाश करती हैं। मॉडल पालतू जानवर प्रति घंटे सैकड़ों डॉलर अर्जित कर सकते हैं और भले ही उनकी छोटी नौकरियां हों, फिर भी यह एक अच्छा वेतन है।
  • छवि शीर्षक से पैसों के साथ मज़ा आ रहा मनी करें चरण 3
    3
    एक पुरस्कार के पाठ्यक्रम, अभिनय वर्गों और आपके पालतू जानवरों के प्रमाणन का निर्माण करें। विज्ञापनों के साथ शुरू करो, जो लगभग $ 1000 प्रति घटना का भुगतान करते हैं और यदि आप भाग्यशाली हैं तो आपका पालतू अगला बेनजी हो सकता है या लासी ने हजारों डॉलर कमाए हैं
  • विधि 2
    अन्य लोगों के पालतू जानवरों के साथ पैसे कमाएं

    पैसों के साथ मनीज़ मनी बनना शीर्षक वाली छवि चरण 4
    1
    यह घरों में पालतू जानवरों की देखभाल सेवाएं प्रदान करता है जब लोग यात्रा पर जा रहे हैं या काम कर रहे हैं। कुछ मालिकों को आपको हर दिन आने की आवश्यकता होती है, जबकि वे काम कर रहे हैं और अन्य लोगों को केवल आपकी सेवाओं की आवश्यकता होती है जब वे यात्रा करते हैं जो ग्राहक रात के दौरान अनुपस्थित हैं उन्हें आपको पालतू जानवरों की जरूरतों के आधार पर प्रतिदिन 4 बार यात्रा करने की ज़रूरत पड़ सकती है।
  • पैसेंजर के साथ मनी बनना

    Video: A DAY WITH THE DAVISES ON SUMMER BREAK | We Are The Davises

    2
    अपने घर में एक पालतू डेकेयर बनाएं ग्राहकों को घर आने के बजाय, आप व्यवसाय बना सकते हैं जहां ग्राहकों को पालतू जानवर लाते हैं इस प्रकार का व्यवसाय आमतौर पर कुत्तों के लिए किया जाता है, क्योंकि वे अधिक मिलनसार होते हैं।
  • पैसों के साथ मनीज़ मनी बनना शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    अपने दैनिक व्यायाम में पालतू जानवरों को शामिल करें आप उन्हें एक समूह में स्थानीय पार्क में ले जा सकते हैं ताकि उन्हें खेलने के लिए जगह मिल सके।
  • Video: कुत्ता पालना शुभ होता है या अशुभ?

    पैसेंजर के साथ मनीज़ मनी मनी आर्ट शीर्षक 7



    4

    Video: GETTING READY FOR WINTER VACATION | We Are The Davises

    एक पालतू पार्टी आयोजक बनें यदि आपके पास स्थान है तो आप इसे अपने आँगन में भी कर सकते हैं। कुत्तों और अन्य पालतू जानवरों की पार्टियां तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं आम तौर पर कुत्तों और उनके मालिकों को आमंत्रित किया जाता है और पालतू जानवरों के लिए एक गतिविधि केंद्र होता है।
  • शीर्षक वाली छवि, पालतू जानवरों के साथ मज़ा आ रहा है, चरण 8
    5
    एक पालतू टैक्सी व्यापार शुरू करें व्यस्त मालिकों के पास आमतौर पर जानवरों को पशु चिकित्सक या हेयरड्रेसर के पास लेने का समय नहीं होता है इस सेवा के साथ आप पालतू चुन सकते हैं, यह नियुक्ति के साथ ले जा सकते हैं और फिर उसे अपने घर वापस ले जा सकते हैं। इन सेवाओं को अन्य चीजों के साथ मिश्रित किया जा सकता है जैसे पालतू भोजन और अन्य आपूर्ति
  • पेस के साथ मनीज़ मनी होने का शीर्षक चित्र 9
    6
    एक पालतू फोटोग्राफर बनें, अगर आप उन्हें पसंद करते हैं और कैमरे के साथ अच्छे हैं यह आमतौर पर एक मोबाइल व्यवसाय के रूप में सबसे अच्छा काम करता है जिसमें आप ग्राहक के घर में फोटो लेते हैं। आप अपनी दुकान स्थापित करने के लिए एक स्थानीय पशु स्टोर के साथ एक समझौते पर भी पहुंच सकते हैं। ये स्टोर विशेष रूप से क्रिसमस और ईस्टर पर खुले हो सकते हैं
  • पैसों के साथ मज़ा आना मसौदे का शीर्षक चित्र 10
    7
    एक पूर्ण व्यवसाय के रूप में या किसी अन्य व्यवसाय के हिस्से के रूप में पालतू जानवरों के लिए सौंदर्य सेवाएं प्रदान करने की संभावना पर विचार करें। स्नान करना, ब्रश करना, बाल काटने, दांत को साफ़ करना और ट्रिम करना कुछ ऐसी सेवाएं हैं जो पालतू पशु मालिक दूसरे लोगों के लिए भुगतान करते हैं। इन सेवाओं के लिए ग्राहकों के घरों में जाकर आपकी सेवाओं को अधिक सुलभ बना देता है
  • पैसों के साथ मनीज़ मनी बनना शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    8
    यह आवश्यकताओं की संग्रह सेवाओं की पेशकश करता है यद्यपि यह सबसे मजेदार व्यवसाय की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, कचरे का निपटान विशेष ज्ञान की आवश्यकता के बिना एक आकर्षक काम हो सकता है। अधिकांश सेवाएं मासिक शुल्क लेती हैं जिसमें प्रति सप्ताह एक विज़िट शामिल होती है। दिन भरने के लिए एक मार्ग बनाएं क्योंकि प्रत्येक स्टॉप में 10 से 20 मिनट लग सकते हैं।
  • Video: Мачу-Пикчу суперсооружения древности. Тайны Мачу-Пикчу. Перу #13

    पैसों के साथ मज़ा आना मसौदे का शीर्षक चित्र 12
    9
    पालतू भोजन की व्यवस्था करें और इसे पालतू स्टोरों के जरिए इंटरनेट या व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक बेच दें। कई मालिक मानव गुणवत्ता वाले सामग्रियों के साथ पूरी तरह से प्राकृतिक रूप से तैयार किए गए बेहतर गुणवत्ता वाले भोजन के लिए भुगतान करने को तैयार हैं। खुद को उन खाद्य पदार्थों से परिचित कराएं जो विभिन्न पालतू जानवरों के लिए अच्छे नहीं हैं और सुनिश्चित करें कि व्यंजनों स्वस्थ हैं
  • छवि शीर्षक से पैसों के साथ मनीज़ मनी बनना चरण 13
    10
    भोजन, कपड़े, खिलौने और अन्य पालतू पशु उत्पादों को बेचें यदि आप चालाक हैं तो आप अपना खुद का पालतू कपड़े बना सकते हैं स्थानीय बाजार भोजन और पालतू पशु उत्पादों को बेचने के लिए अच्छे स्थान हैं। शिल्प मेले भी बिक्री के लिए एक अच्छी जगह हैं
  • चेतावनी

    • अपने आप को स्थानीय कानूनों से परिचित कराएं जो घर-आधारित व्यवसायों को विनियमित करते हैं ताकि आप सुनिश्चित कर सकें कि आप सभी लाइसेंस और आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।
    • यदि आप अन्य लोगों के पालतू जानवरों के साथ समय बिताने जा रहे हैं, तो यह एक अच्छा विचार है कि आप किसी पालतू आपातकालीन स्थिति को संभालने के लिए तैयार हो जाएं।
    • यदि आपके व्यवसाय में आपकी देखभाल के अंतर्गत पालतू जानवर शामिल है, तो आपको ग्राहकों के टीके परीक्षणों से मांग करनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com