ekterya.com

पालतू जानवरों के साथ विमान से यात्रा कैसे करें

एक पालतू जानवर, जिसे एक पालतू जानवर के रूप में भी जाना जाता है, एक जानवर है जिसे पालतू बना दिया गया है। एक पालतू जानवर के बाद जिम्मेदारियों जरूरत पर जोर देता है, और तथ्य यह है कि हम कंपनी प्रदान इन जानवरों के साथ एक भावनात्मक बंधन माना जाता है बनाता है, तो हम आगे बढ़ना है जब हमारे साथ यह करने के लिए तय करने के लिए की संभावना है। यदि आप अच्छी तरह से सूचित हैं, तो आपके पालतू जानवरों के साथ यात्रा करना आसान होगा।

चरणों

भाग 1

हवाई जहाज़ से यात्रा तैयार करें
विमान शीर्षक द्वारा परिवहन बिल्ली नाम चरण 3
1

Video: WE ARE LEAVING FOR GOOD! | We Are The Davises

तय करें कि आप अपने पालतू जानवरों को कैसे यात्रा करना चाहते हैं। कुछ लोगों को केबिन में यात्रा कर अपने पालतू जानवर पसंद करते हैं, जबकि दूसरों यह सुरक्षित विमान पकड़ में यात्रा करने के लिए विचार करें। एयरलाइंस आमतौर पर पालतू जानवरों से यात्रा करने की अनुमति देते हैं - हालांकि, उनके पास नियम और आवश्यकताएं हैं जो एयरलाइन के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। कुछ मामलों में आप तय कर सकते हैं अगर आप आप के साथ अपने पालतू चाहते यात्रा करते समय, लेकिन अपने पालतू अधिक से अधिक 6 या 8 किलो वजन का होता है या अपरंपरागत पशु विमान पकड़ में अनिवार्य रूप से यात्रा होने की संभावना है, या माल के रूप में अगर ।
  • छिपकली, मकड़ियों, सांप, मेंढक, बंदर, कछुए आदि आदि को आमतौर पर अपरंपरागत पालतू जानवर माना जाता है। अधिकांश एयरलाइंस की आवश्यकता होती है कि इन प्रकार के जानवरों को पकड़ में यात्रा करें क्योंकि वे अन्य यात्रियों को परेशान कर सकते हैं।
  • कुक्कुटियों को साथी जानवर नहीं माना जाता है।
  • केबिन में आप के साथ यात्रा करने के लिए तो यह अनुशंसित है कि आप यात्रा से पहले स्पष्ट इस जानकारी के लिए कैरियर से संपर्क करें, एयरलाइन के आधार पर भिन्न हो सकते हैं अपने पालतू जानवरों के लिए वजन की सीमा। सामान्य तौर पर, वजन सीमा 6 से 8 किलो के बीच होती है।
  • विमान शीर्षक द्वारा परिवहन बिल्ली चरण 1
    2
    एयरलाइन की आवश्यकताओं के बारे में पता करें आप हवाई जहाज से अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा की योजना है पहली बात आपको क्या करना चाहिए एयरलाइन जिसके साथ आप यात्रा करने के लिए, के रूप में वे सभी पालतू जानवरों के साथ यात्रा स्वीकार करने के लिए अलग-अलग शर्तें की योजना की शर्तों का पता लगाना है। एयरलाइन में वे आपको दस्तावेज के बारे में जानकारी, हस्तांतरण की कीमत और जिस तरह से आप उसे परिवहन करना होगा, उसके विवरण देंगे।
  • वहाँ लुफ्थांसा की तरह एयरलाइनों केबिन में ले गए केवल इस तरह के आइबेरिया के रूप में छोटे कुत्तों और बिल्लियों दूसरों की अनुमति, केबिन में या पकड़ में (ferrets, Martens, आदि) mustelids से संबंधित किसी भी जानवर के हस्तांतरण की अनुमति नहीं देते हैं। LATAM, लैटिन अमेरिका में सबसे बड़ा एयरलाइन, केवल कुत्तों और बिल्लियों, जानवर के किसी भी अन्य प्रकार अपने माल विमानों स्थानांतरित करेंगे जाया करता था।
  • एयरलाइनें अग्रिम में संवाद करने की सलाह देते हैं कि आप किसी जानवर के साथ यात्रा करेंगे, क्योंकि उड़ानों पर जा सकने वाले जानवरों की संख्या सीमित है और इस कारण यात्रा पहले से अधिकृत होनी चाहिए।
  • एयरलाइन आपको परिवहन, कंटेनर के मोज़े, वजन और पैकेजिंग के मामले में विशेषताओं के बारे में बताएगी जिसमें आपको अपना पालतू रखना चाहिए यह जानकारी आपके वाहक की वेबसाइट पर पाई जा सकती है। यदि आपका पालतू पारंपरिक जानवर नहीं है तो यह सुविधाजनक है कि आप एयरलाइन से संवाद करें।
  • Viajar_con_mascotas_01 शीर्षक वाली छवि
    3
    देश की आवश्यकताओं के बारे में पता करें प्रत्येक एयरलाइन के सामान्य नियमों के अतिरिक्त, आपको उस देश के नियमों को भी ध्यान में रखना चाहिए जिसमें आप लाए जाएंगे यद्यपि कुछ आवश्यकताओं के अनुरूप है, प्रत्येक देश का अपना नियम है, इसलिए उस जानकारी को देखने के लिए सुविधाजनक है।
  • यूरोपीय संघ में वहाँ या तो टैटू से या द्वारा, कुत्तों, बिल्लियों और सदस्य देशों के बीच ferrets जो एक "पासपोर्ट" है, जो कैसे पशु की पहचान करने के बारे में जानकारी शामिल है के साथ जाने की आवश्यकता है परिवहन के लिए एक मानक है इलेक्ट्रॉनिक पहचान प्रणाली, और उन टीकों के बारे में जिनके पास यह होना चाहिए
  • आप लैटिन अमेरिका की यात्रा तो वाणिज्य दूतावास या देश है कि आप movilizarás क्योंकि प्रत्येक देश की आवश्यकताओं को महामारी विज्ञान की स्थिति या प्रत्येक देश के नियमों में परिवर्तन के आधार पर भिन्न हो सकते हैं का प्रतिनिधित्व पूछने के लिए करना चाहता है। तुम भी कृषि, पर्यावरण, या प्रत्येक देश में इसके समकक्ष के मंत्रालयों की वेबसाइटों के बारे में जानकारी मिल सकती है।
  • आमतौर पर, अधिकांश देशों में यह अनुरोध किया जाता है कि पशु, एक स्वास्थ्य प्रमाण पत्र एक अधिकारी या अधिकृत स्वास्थ्य संस्था द्वारा और उस प्रमाण पत्र लागू है प्राप्त किया जाता है के बाद से यह एक समय समाप्ति तिथि है। यह भी जरूरी है कि जानवर के स्वामी की पहचान होनी चाहिए।
  • भाग 2

    अपने पालतू जानवरों के साथ यात्रा करें
    चित्र द्वारा परिवहन कैट्स शीर्षक चरण 4



    1

    Video: Falling in Love with Taiwan (台灣)

    अपने पालतू तैयार करें एक बार जब आप स्पष्ट सभी आवश्यकताओं है, दोनों एयरलाइन और देश के लिए जो आप अनुवाद कर देगा से, आप इसे के रूप में सहज और संभव के रूप में सुरक्षित बनाने के लिए अपनी यात्रा की तैयारी शुरू कर सकते हैं। एयरलाइन आपको उस कंटेनर के प्रकार के बारे में संकेत देगी जिसमें आपके पालतू जानवरों की यात्रा होनी चाहिए, जिससे गारंटी मिलती है कि यह सुरक्षित है यह हमेशा जोर दिया जाता है कि पालतू आराम से फिट बैठता है और बिना समस्याओं के चल सकता है।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आपके पास पहले से यात्रा के लिए कंटेनर है, इसलिए आप अपने पालतू जानवर को इसका इस्तेमाल करने के लिए प्रयोग कर सकते हैं
    • हवाई अड्डे पर जल्दी आओ, ताकि आप दिमाग की शांति से कागजी कार्रवाई कर सकें और आपका पालतू यात्रा करने से पहले थोड़ा आराम कर सकें और आराम कर सकें।
    • यदि आपका पालतू केबिन में आपके साथ यात्रा करेगा, तो जितना संभव हो उतने देर तक चेक इन करने की कोशिश करें ताकि पशु कम से कम समय की प्रतीक्षा कर सकें।
    • अपने पालतू जानवरों को सैटेसिट्स न दें, इससे श्वसन और हृदय संबंधी समस्याओं का खतरा बढ़ सकता है।
  • विमान शीर्षक द्वारा परिवहन बिल्ली चरण 1
    2
    बिलिंग करें चेक करने के लिए काउंटर पर जाएं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आपके वाहक आपके पालतू जानवरों का वजन करेंगे आपको अपने दस्तावेज़ दिखाए जाएंगे, अपने पालतू जानवरों के दस्तावेज दिखाएं और पशु को हस्तांतरित करने के लिए संबंधित शुल्क का भुगतान करें।
  • यदि आपका पालतू आपके साथ यात्रा करता है, तो बिलिंग करने के बाद, आपको विमान पर अपने वाहक पर ले जाना चाहिए।
  • अपने पालतू पकड़ में यात्रा कर रहा है, तो यह जब एक ऑपरेटर बिलिंग कर रहे हैं और वह विमान पकड़ ले जाने के लिए दिखेगा एयरलाइन कर्मियों द्वारा जांच की जाएगी। एयरलाइन द्वारा सुझाए गए नियमों के अनुसरण में आपको अपने वाहक की पहचान करनी होगी
  • जब आप अपने गंतव्य पर आते हैं, अपना सामान लेते हैं और अपने पालतू जानवर की खोज करते हैं, तो आमतौर पर अपने डेटा की जांच करें और इसे संग्रह टेप के क्षेत्र में ले जाएं। ऐसा मामला हो सकता है कि वे विशेष सामान के बेल्ट पर आपको इसे वितरित करते हैं।
  • ट्रैवल टू फ्लाइंग फॉर फ्लाइंग फॉर प्लेन स्टेप 25
    3
    अपने पालतू जानवर के साथ विमान में जाओ यदि आपका पालतू आपके साथ यात्रा करता है, एक बार जब आप हवाई जहाज़ पर पहुंच जाते हैं तो आपको स्टाफ से निर्देश प्राप्त होंगे। सामान्य तौर पर, वे आपको अपने पैरों पर trasportin रखने के लिए कहते हैं, उन्हें सामने की सीट के नीचे फिट होना चाहिए, इस कारण वे आकार और वजन के साथ सख्त हैं।
  • एक बार विमान के अंदर यह अनिवार्य है कि आप अपने पालतू जानवरों को अपने परिवहन में रख देते हैं, कोई भी मामले में वह अपने कंटेनर को छोड़ नहीं सकता और आप जिम्मेदार होंगे।
  • यदि आपका पालतू पक्षी है, तो यात्रा के दौरान अपने पिंजरे को प्लग करना बेहतर होता है ताकि यह परेशान न हो।
  • युक्तियाँ

    • कुत्तों और बिल्लियों के लिए, ताकि पशु trasportín मंजिल शोषक, किसी भी कपड़े या तौलिए कि उनकी पसंदीदा खिलौना के साथ मालिक की बू आती है पर रखा के भीतर और अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं।
    • अपने पालतू जानवरों आप कोई अन्य विकल्प नहीं है केवल जब, हवा से ले जाएँ के रूप में यह विशेष रूप से रोक नाक (लघुशिरस्क) के साथ उन लोगों के लिए, जानवरों के कुछ प्रकार के लिए एक खतरा पैदा हो सकता है। पग, बुलडॉग, मुक्केबाज, पेकिंगज़ और पेकनाईज या फ़ारसी बिल्लियों उस समूह का हिस्सा हैं।
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com