ekterya.com

किसी विमान के कब्जे में यात्रा करते समय एक पालतू जानवर के जोखिम को कम कैसे करें

यदि आप जा रहे हैं अपने पालतू जानवरों के साथ कदम

और आप विमान से यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, आपके पालतू केबिन में आपके साथ यात्रा करने के लिए काफी छोटा नहीं हो सकता है। एक बड़े विमान की पकड़ एक नियंत्रित वातावरण है (पर्यावरण की रक्षा करने के लिए सही स्थितियों के साथ) लेकिन, यह संभव है कि छोटे क्षेत्रीय विमान या टर्बोप्रॉप विमान का नियंत्रण नियंत्रित वातावरण नहीं है। असल में, यह विमान के प्रकार पर निर्भर करता है हालांकि, आप अपने पालतू जानवरों की संभावना कम करने के लिए सावधानी बरत सकते हैं पर बल दिया या पीड़ित चोटें

चरणों

एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 1
1
जोखिम को समझें चूंकि पालतू तहखाने में यात्रा करता है, इसलिए ट्रान्सपोर्टिन को अधिक लोड की तरह माना जाता है। एयरलाइन नियमों के बावजूद कि पालतू जानवर किस तापमान पर जा सकते हैं, यह संभव है कि हवाई अड्डे के पास तापमान भिन्नताएं हैं परेशानी के मामले में ट्रेस्पोर्ट्स आमतौर पर बेल्ट के साथ नहीं बांधा जाती हैं वे ट्रास्पोर्टिन को फेंक सकते थे जैसे कि सामान थे। विलंब तहखाने में तापमान में परिवर्तन, जो animales.Incluso के लिए चोट या मौत का कारण बन सकता सबसे अच्छा एयरलाइनों animales.Ten में सांख्यिकीय रूप से महत्वपूर्ण मृत्यु दर है ध्यान दें कि जो प्यार हालांकि कई एयरलाइन कर्मचारी हैं पैदा कर सकता है पालतू जानवर और वे आपके पालतू जानवरों की अच्छी देखभाल करेंगे, दुर्घटनाएं हमेशा हो सकती हैं
  • कुछ जानवरों की नस्लों की तुलना में दूसरों की तुलना में हवाई जहाज में उड़ने में समस्याएं होने की संभावना अधिक होती है। संयुक्त राज्य के परिवहन विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक शॉर्ट नाक कुत्तों (जैसे पग और बुलडॉग) की नस्लें अच्छी तरह से यात्रा नहीं करती क्योंकि उनकी श्वास उन्हें ठीक से ठंडा करने से रोकती है। यहां तक ​​कि कुछ एयरलाइनों ने गर्म मौसम के दौरान आपकी यात्रा को रोक दिया है।
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाज़त वाली छवि शीर्षक चरण 2
    2
    सभी संभावित विकल्प निकालें क्या आपने कभी निम्न विकल्पों पर विचार किया है?
  • अपने पालतू जानवर के साथ भूमि से यात्रा करें, अपने आप को चलाएं
  • अपने पालतू जानवर को अपने नए घर में ले जाने के लिए किराए पर लें, यह एक दोस्त, एक रिश्तेदार या एक पालतू परिवहन सेवा हो।
  • अपने पालतू जानवरों के लिए एक नया घर खोजें
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 3
    3
    एयरलाइन्स के लिए खोजें यदि आप ऑनलाइन मंच ब्राउज़ करते हैं, तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि पालतू परिवहन के लिए कौन सी एयरलाइन सबसे अच्छी हैं अन्य लोगों के अनुभवों के बारे में पढ़ें मत भूलो कि ज्यादातर लोग अक्सर अपने बुरे अनुभव प्रकाशित करते हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि उनके अच्छे अनुभव
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 4
    4
    अपने पशु कल्याण नीति के बारे में सभी एयरलाइनों से पूछें। उदाहरण के लिए, आपके मानक क्या हैं? उनसे पूछें कि क्या वे अपने पालतू जानवरों के लिए बीमा प्रदान करते हैं यदि नहीं, तो आपको उन्हें अस्वीकार करना चाहिए।
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 5
    5
    अपने पालतू जानवर के रूप में उसी उड़ान को सुरक्षित रखें ताकि आप यात्रा की निगरानी कर सकें (यह बाद में अन्य चरणों में वर्णित है)। अगर यात्रा में 6 घंटे से कम समय लगता है तो एक नॉन-स्टॉप फ्लाइट चुनें। या यदि नहीं, तो पूछें कि क्या आप किसी भी पैमाने के दौरान अपने पालतू देख सकते हैं। वे सुरक्षा नीतियों के कारण बड़े अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों की तुलना में छोटे हवाई अड्डों पर ऐसा करने की अनुमति देने की अधिक संभावना रखते हैं। इसके अलावा, यह मत भूलिए कि कई एयरलाइन कर्मचारी हैं जो पालतू प्रेमी हैं!
  • नोट: एक "प्रत्यक्ष" उड़ान अंतिम गंतव्य तक पहुंचने से पहले रोकथाम कर सकती है। केवल "नॉनस्टॉप" उड़ानें आपको आश्वासन देती हैं कि वास्तव में रोक नहीं होगी।
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Door / Heart / Water

    एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाज़त का शीर्षक चरण 6



    6
    सरकार और एयरलाइन नियमों से मिलते हुए एक बीहड़ वाहक खरीदें। इसके अलावा, यह आपके पालतू जानवरों के लिए मजबूत और पर्याप्त स्थान होना चाहिए, खासकर यदि आप उड़ान के दौरान इसे मारते हैं। नियमों की आवश्यकता है कि आपके पालतू जानवर स्वतंत्र रूप से खड़े हो सकते हैं और पक्षों या छत का सामना किए बिना ट्रास्पोर्टिन में घूम सकते हैं यह है अनिवार्य।
  • परिवहन जितनी जल्दी हो सके खरीदें और अपने कुत्ते को इसके लिए इस्तेमाल किया जाता है। परिवहन के अंदर अपने पालतू जानवर को पुरस्कार दें और इसे आरामदायक और आरामदेह जगह बनाएं।
  • अधिकांश अमेरिकी एयरलाइंस आपको दरवाजे से जुड़ी पानी के साथ एक प्लेट का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। यह गिरने की संभावना कम है बेहतर अभी तक अगर आप लंबे समय तक खाने के लिए डिश में पानी फ्रीज करते हैं।
  • ट्रैस्पोर्टिन में अपना नाम, सीट नंबर और संपर्क जानकारी दर्ज करें यदि आपके पास एक सेल फोन है, तो उसे हर समय रखें
  • Video: The Great Gildersleeve: Leroy's Pet Pig / Leila's Party / New Neighbor Rumson Bullard

    एक विमान के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत वाला खतरा शीर्षक 7
    7
    एयरलाइन से पूछें अगर वे आपको यह देखने की अनुमति देते हैं कि वे अपने पालतू गोदाम से बाहर कैसे लेते हैं और ले जाते हैं। यदि आप देखते हैं कि ट्रेसपोर्टिन को बुरी तरह से व्यवहार किया जाता है या यह एक गर्म या शोर क्षेत्र में लंबे समय तक छोड़ा जाता है, तो एक पर्यवेक्षक या बोर्डिंग गेट एजेंट को तुरंत सूचित करें
  • एक हवाई जहाज़ के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू पशु के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 8
    8

    Video: Our Miss Brooks: Magazine Articles / Cow in the Closet / Takes Over Spring Garden / Orphan Twins

    जब आप हवाई जहाज़ पर बैठते हैं, तो कप्तान को बताएं (चालक दल के माध्यम से, जो कि एक सौदागर है) कि आपका पालतू पकड़ में यात्रा कर रहा है सबसे बड़े विमान शांत, गर्मी और दबाव को मुख्य केबिन के रूप में एक ही प्रणाली के साथ रखता है। यदि कोई देरी है, तो चालक दल को याद दिलाना सुनिश्चित करें कि आपका पालतू बोर्ड पर है इसलिए ईंधन या ऊर्जा को बचाने के लिए वे हीटिंग / एयर कंडीशनिंग में कटौती नहीं करते हैं पूछें कि क्या वे मैदान के चालक दल से जांच कर सकते हैं कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका पालतू हवाई जहाज से पहले विमान पर सुरक्षित है।
  • एक विमान के कार्गो क्षेत्र में एक पालतू जानवर के लिए न्यूनतम इजाजत का शीर्षक चरण 9
    9
    टिकट काउंटर पर अपना पालतू दर्ज करने के बाद, टिकट को ध्यान से पढ़ने के लिए मत भूलो, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका पालतू उसी गंतव्य के साथ पंजीकृत है जैसे आप काउंटर पर कुछ सेकंड बाद में आप और आपके पालतू दोनों के लिए संकट के घंटे को रोकने के लिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके कुत्ते की त्वचा के नीचे एक चिप है, तो इसे पशुचिकित्सा में ले जाएं और उसे यह देखने के लिए स्कैन करें कि क्या यह तारीख तक है और वह स्थित हो सकता है अगर आपके पालतू जानवर के पास अभी तक एक चिप नहीं है अब एक डाल करने का समय है ध्यान रखें कि आपको आगे की योजना की आवश्यकता है क्योंकि कुछ पशु चिकित्सकों ने चिप को प्रत्यारोपित करने के लिए जानवरों को शांत किया है।
    • मौसम के बारे में पता करें! जब स्थिति बहुत गर्म या बहुत ठंडा होती है, यह एयरलाइन को जानवरों की उड़ान को प्रतिबंधित करने का कारण बन सकती है। यदि आप यात्रा करने जा रहे हैं, तो आपको मूल या गंतव्य के स्थान पर अस्थायी रूप से अपने पालतू जानवर (और परिवहन की तलाश) को सुरक्षित रखने के लिए योजना बी हमेशा चाहिए, क्योंकि आप अपने साथ यात्रा नहीं कर सकते।
    • कुछ जानवर, जैसे बिल्लियों और कुत्तों, गरीब वेंटिलेशन के साथ एक तहखाने में गंभीर श्वसन समस्याओं से पीड़ित होने की अधिक संभावना है।
    • यदि यह एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान है, तो अपने सभी कागजात को छोड़ने से पहले क्रम में रखें। आपको गंतव्य के देश के वाणिज्य दूतावास द्वारा प्रमाणित एक हालिया चिकित्सा प्रमाण पत्र की आवश्यकता हो सकती है।
    • वाहक के बाहर अपनी संपर्क जानकारी रखने के अलावा, यह स्पष्ट रूप से लिखना आवश्यक है कि इसमें एक जीवित जानवर शामिल है। यदि आप एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर जा रहे हैं, तो इसे गंतव्य की भाषा के साथ-साथ मूल के देश की भाषा में लिखें।
    • अधिकांश एयरलाइनों को यात्रा से पहले एक पशुचिकित्सा द्वारा जारी किए गए आपके पालतू जानवर से एक मेडिकल प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है। अग्रिम में देखें और अपनी यात्रा की तैयारी करते समय पशुचिकित्सा की यात्रा करें।
    • बहुत अच्छी गुणवत्ता वाले ट्रेसॉर्बॉर्ड्स में स्लॉट्स होते हैं जो आपको कंटेनर को बेहतर बनाने के लिए बन्धन बैंड रखने की अनुमति देते हैं और इस तरह इसे ब्रेकिंग से रोक देते हैं। सभी तरीकों का उपयोग करें जिनके बारे में आप सोच सकते हैं कि कंटेनर उड़ान के दौरान नहीं खुलता है।

    चेतावनी

    • अपने पालतू जानवरों को सोने के बारे में भी सोचना मत। पकड़ में यात्रा करते समय एक पालतू जानवर को सबसे बड़ा जोखिम निर्जलीकरण है। ऋणात्मक इस जोखिम को बढ़ा देते हैं
    • अपने पालतू जानवरों के यात्रा से पहले अपने नाम के साथ हार या टैग को न हटाएं अगर आपका पालतू बच जाता है, तो एयरलाइन को आपके पालतू जानवर की पहचान करने और उसे वापस करने के लिए यह एकमात्र तरीका होगा। दरअसल, वहाँ जाते हैं जो हर साल परिवहन के दौरान खो जाते हैं, इसलिए जब तक कि इसे पहचानने के अधिक तरीके होते हैं, बेहतर

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक उपयुक्त परिवहन
    • वाहक के साथ संगत पानी / भोजन वाला एक प्लेट (उड़ान की अवधि पर निर्भर करता है)
    • एक चिकित्सा प्रमाण पत्र (आपके पशुचिकित्सा में उपलब्ध है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com