ekterya.com

कैथोलिक प्रकृति की चिंताओं को कैसे हल करें

एक कैथोलिक व्यक्ति होने के नाते, किसी भी धर्म के अनुसार, इसमें कई संदेह और प्रश्न होते हैं कई बार हमें नहीं पता है कि कहां से शुरू करना है या बस मौका नहीं दिया गया है। जो भी कारण, इन चिंताओं के उत्तर पाने के लिए यहां एक गाइड है

चरणों

1

Video: Calling All Cars: Old Grad Returns / Injured Knee / In the Still of the Night / The Wired Wrists

अपनी चिंता ठीक से स्थापित करें मृत्यु के बारे में प्रश्न, मैरी की कौमार्यता, मृत्यु के बाद जीवन, अन्य धर्म क्यों मौजूद हैं, आदि इस चिंता को कागज के एक टुकड़े पर लिखें और फिर विश्लेषण करें कि क्या वास्तव में आप क्या पूछना चाहते हैं।
  • 2

    Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    अपने माता-पिता को ढूंढें यदि आप नाबालिग हैं और अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, तो आप अपने माता-पिता के साथ बात करने में सहायक होंगे, यदि वे कैथोलिक हैं यहां तक ​​कि अगर आप अपने माता-पिता के साथ नहीं जीते हैं, तो शायद आपके साथ अन्य लोगों के मुकाबले ज्यादा आत्मविश्वास है।
  • 3

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    अपने पारिश के पुजारी को ढूंढें और एक नियुक्ति के लिए पूछें चर्च ऑफिस पर जाएं और पूछें कि जब आप पुजारी के साथ नियुक्ति की व्यवस्था कर सकते हैं आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे पूछने के लिए आपको समय की आवश्यकता होगी, इसलिए नियुक्ति का प्रबंध करना सबसे अच्छा है। याजक आपको प्राप्त करने में प्रसन्न होगा



  • 4
    विशेषज्ञ खोजें यदि आपके संदेह को एक विशेष विषय जैसे एंजोलॉजी, एपोलिफल गॉस्पल्स, बाइबिल के पार्श्व व्याख्याएं, बाइबल के संस्करणों को खो दिया जाता है, तो आपको शायद थोड़ा आगे देखने की ज़रूरत है। अपने शहर के आर्चबिशपिक या निकटतम विद्यालय में जाएं वहां आप विशेषज्ञों को कक्षाएं दे सकते हैं या यदि आप भाग्यशाली हैं, तो एक कॉफी और थोड़े समय के साथ।
  • 5
    उत्तर की तुलना करें अपने इलाके में पुजारी से पूछें, आर्चडीओसीज, एक सेमिनरीयन, एक नन आपको शायद अलग-अलग जवाब मिलेंगे पैटर्न खोजें जब आप के लिए देख रहे उत्तर प्राप्त करें एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो किसी के साथ अपना निष्कर्ष साझा करें
  • युक्तियाँ

    • यह आवश्यक है कि आप जानते हैं कि आप पूछने जा रहे हैं, अन्यथा, जो उत्तर आपको मिलेगा वह आपकी उम्मीदों को पूरा नहीं करेगा। यदि आपके पास सही सवाल है, तो आपके मौके में वृद्धि होगी।
    • यदि आप घर में एकमात्र कैथोलिक व्यक्ति नहीं हैं, तो आप शायद दूसरे लोगों से पहले बात करना चाहते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि इस व्यक्ति ने एक ही सवाल भी पूछा है।
    • अपनी चिंताओं के बारे में बहुत कुछ पढ़ें कई साहित्य हैं जो आपको सेमिनार या कैथोलिक पुस्तकालयों में मिल सकते हैं।
    • कबूल और कम्यून ऐसा कहा जाता है कि केवल विश्वास के द्वारा कुछ चीजें समझ सकता है
    • कैथोलिक चर्च के बाहर स्पष्टीकरण खोजें यदि आपको इस विषय पर कुछ तटस्थता की आवश्यकता है, तो आप उन लोगों से नोट्स देख सकते हैं जिन्होंने इसके बारे में सोचा है और कैथोलिक कैथोलिक नहीं हैं। यह आपको बाहर से मामले को देखने में मदद करेगा।
    • कुछ पारिशों में, वयस्कों के लिए बाइबिल या धार्मिक विज्ञान विद्यालय हैं जानकारी प्राप्त करें।

    चेतावनी

    • पुजारी और धार्मिक मनुष्य हैं उम्मीद न करें कि वे बिना देरी के आपके सभी सवालों के जवाब दें। हमारे जैसे, उनके पास ज़िम्मेदारियां और चिंताएं हैं विनम्र रहें और याद रखें कि आपको जवाब देने के लिए कोई भी बाध्य नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com