ekterya.com

कैसे ओटाकू हो

उन लोगों के लिए जो एनीमे और मंगा की दुनिया में प्रवेश कर रहे हैं, ओटाकू या ओटाकू कैसे बनना चाहते हैं, जिन्हें आप चाहते हैं ध्यान दें कि आप मोबाइल फोनों की तरह -)

चरणों

1
मोबाइल फोनों के लिए देखो otaku एनिमी कई पृष्ठों को देखने के आप कुछ वेबसाइटों जहाँ आप anime देख सकते हैं एक बार आप शौकीन कई शानदार animes मिलेगा और आप की तरह होगा ([जा रहा शुरू करने के लिए[1]] या [[2]])। वह कुछ अन्य मंगा पढ़ता है।

  • 2
    जापानी संगीत सुनें आपको इसे सुनने की आवश्यकता नहीं है, केवल अगर आपको यह पसंद है। कई ओटाकुस हत्सुइन मीकु, एक आभासी दिवा जो कि जापानी में गाती है, एक होलोग्राम के गीतों से प्यार करता है। इसके अलावा कुछ जापानी गायक वास्तव में अच्छी तरह गाते हैं, उनका संगीत काफी नशे की लत है।
  • 3
    ओटाकू मित्र बनाओ यदि आपके पास ऐसे दोस्त हैं जो आपके सामने ऐनीम को देखना शुरू करते हैं और इसके बारे में जानते हैं, तो उनसे बात करें - उन्हें पता चल जाएगा कि वे उन लोगों से बात कर सकते हैं जो उन्हें समझता है। यदि नहीं, तो कुछ भी नहीं होता है, हर किसी के दोस्त नहीं हैं जो एनीमे पसंद करते हैं।
  • 4
    एनीमे वाक्यांशों को जानें जैसा कि आप एनीमे विषय का आनंद लेते हैं, आप अंततः वाक्यों को सुनाएंगे कि पात्रों का कहना है जैसे: इटैडाकिमसू (अच्छे लाभ), कवाई (आराध्य) ontoni? (सच?) Sugoi! (ग्रेट)। कुछ बिंदु पर यदि आप झुका इन शब्दों में से एक मतलब है कि आप यह कहना चाहते खोजने के लिए शुरू करते हैं, लेकिन कक्षा में या किसी को आप एक बहुत भरोसा नहीं करते, आप पर हंसते हो सकता है के सामने बात करने के लिए बेहतर नहीं। जैसे लोगों को मस्ती के लिए दूसरों के साथ मिलता है, बस ऐसे किसी से दूर हो जाओ।
  • Video: पृथ्वी के बारे में सबकुछ जो आप जानना चाहते है // Everything You Need to Know About Earth in hindi

    5
    अक्षर की कॉस्प्ले कपड़े और कुछ पात्रों के होने के तरीके ने हमें बहुत मुग्ध कर लिया, इसीलिए हजारों बार हमने सोचा कि हम इस तरह की पोशाक करना चाहते हैं। "कॉस्प्ले" करना, अपने आप को एनीमेचर चरित्र के रूप में प्रच्छन्न करने का मतलब है जो हम इतना प्यार करते हैं। कई दुकानों में वे बेचे जाते हैं, आप ईबे की तरह इंटरनेट पर कई दुकानों में उन्हें ढूंढ सकते हैं [[3]], आदि ... अगर आप कभी भी छिपाने के लिए आप एक "anime सम्मेलन" के लिए जाने की सलाह देते हैं की जरूरत महसूस वहाँ शर्म की बात है क्योंकि हर कोई प्रच्छन्न है, एक दिन सड़क एक घटना होती है नीचे disguising, क्योंकि बचने के लिए नहीं होगा लोगों को इसके लिए उपयोग नहीं किया जाता, खासकर यदि आप एक छोटे शहर में रहते हैं।



  • 6

    Video: si NARUTO fuera LATINOAMERICANO,deadpool se une a los akatsuki

    अपमान सहन करने के लिए जानें, जैसे "geek" बहुत से लोग मानते हैं कि एनीमे और मंगा के बारे में जो लोग भावुक हैं वे "असामाजिक" हैं, लेकिन यह सच नहीं है, बहुत से लोग "गेक" के रूप में हमें भी बताते हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि शब्द अपमान है, इसलिए वे शब्द "ओटाकू" पसंद करते हैं अगर कोई आपको कॉल करता है आप न तो गिक हैं, ये लोग आप के रूप में स्वीकार नहीं करते हैं, लेकिन अगर आप खुश हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता
    आप तो जापान, आगे की तरह: एनिमी और भी इसके कई anime पात्रों के रूप में तैयार (विशेष रूप से Akihabara के पड़ोस में) लोगों के साथ भीड़ सड़कों के लिए मंगा के जन्मस्थान होने के लिए जापान की यात्रा का सबसे otaku सपना।
  • 7
    एनीमे को आप तक देखें ओटाकस लोग हर दिन बहुत सारे मोबाइल फोन देख रहे हैं, जब वे एक को तुरंत पूरा करते हैं तो वे दूसरे के लिए जाते हैं, लेकिन यही कारण नहीं है कि हमें अपना होमवर्क या कार्य करने के लिए उपेक्षा करना होगा।
  • Video: राम खिलाड़ी गुर्जर और मिया राम गुर्जर निमोद के जबरदस्त टक्करll 2018

    8
    आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है?रोमांस, साहसिक, कार्रवाई, shounen-ऐ (केवल चुंबन), यूरी (लड़कियों के बीच प्रेम), Yaoi (लड़कों के बीच प्यार), गोर (एनिमी रक्त: जब आप anime देख रहा शुरू कर दिया है तुम वहाँ कई प्रकार के होते देखेंगे कि और हिंसक) ... आप कई श्रेणियां पसंद करेंगे, लेकिन निश्चित रूप से कुछ आपको दूसरों की तुलना में अधिक पसंद करेंगे
  • 9
    "वे चीनी या जापानी हैं सवाल का जवाब जानें?"। बहुत से लोग तुम से मिलने को पता नहीं चलेगा जो एनिमी है और आप से पूछना" इन चीनी चित्र आप देखते हैं कि क्या कर रहे हैं? "। सबसे पहले आप गुस्सा नहीं प्राप्त करने के लिए, की कोशिश करनी चाहिए बजाय के बारे में बताएं कि इसका क्या मतलब है और उन्हें बताती हैं कि वे जापानी हैं और नहीं चीनी - बहुत से लोग उलझन में हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप देखते हैं कि कई एनीमेस आपको नई भावनाओं को जगाएंगे: उदासी, खुशी, मुस्कुराहट
    • आप कुछ anime जो जाना देख रहे हैं, तो नग्न या कुछ और यदि आपके परिवार में किसी को देखने के लिए उसे अच्छी तरह से आप के बारे में सोच नहीं है और आप धर्मोपदेश याद आती है, क्योंकि अकेले या अकेला होना निश्चित।
    • यदि आप कभी भी खा रहे हैं या कुछ और आप कहना चाहते हैं: इटदकिमसू! (भोजन के लिए लाभ या धन्यवाद लें) यदि आप चाहते हैं कि यह कहें, लेकिन बेहतर नहीं कहें कि जब आप कक्षा में हों या किसी व्यक्ति के साथ जो आपको बहुत पसंद नहीं करता है

    चेतावनी

    • बहुत से लोग (क्योंकि वहां हैं) आप का अपमान कर सकते हैं या आपको अपने स्वाद के लिए स्वीकार नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे आपकी स्वाद हैं और आपको हार नहीं मानना ​​चाहिए या बहाना नहीं चाहिए।
    • यदि पहली बार आप एक एनीमे देखते हैं, आप इसे पसंद नहीं करते हैं या यह भारी हो जाता है, तो आपको खुद को मजबूर नहीं करना पड़ता है, लेकिन आप एक ओटाकू बनना चाहते हैं, कोई भी आपको ओटाकू बनने के लिए मजबूर नहीं करता है
    • लेकिन यह भी याद रखें कि न केवल एक मोबाइल फोन, अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आप दूसरे को एक और कोशिश कर सकते हैं जब तक कि आप सही नहीं पाते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com