ekterya.com

जुनून फल कैसे खाते हैं

जुनून फल पृथ्वी के चेहरे पर सबसे स्वादिष्ट फल में से एक हो सकता है। क्या यह और भी कूलर करता है कि वे अपने स्वयं के फली में आते है, एक ही आप टहलने, काम पर अपने साथ ले जा सकते हैं, या सिर्फ घर के आसपास इसे ले जब तक आप एक नाश्ता खाने का मन (बस सुनिश्चित करें कि आप चाकू के कुछ प्रकार है बनाना हाथ) जुनून फल पर चयन, तैयार और दावत कैसे करें, यह जानने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें।

चरणों

भाग 1
सही जुनून फल चुनना

ईट पैशनफ्रेट चरण 1 नामक छवि
1
जुनून फल छील की बनावट पर विचार करें. आपको उन लोगों को चुनना चाहिए जो थोड़ा झुर्रों वाली होती हैं और एक गहरे बैंगनी रंग होते हैं, चूंकि ये सबसे अधिक परिपक्व हो चुके हैं और सबसे प्यारे होंगे। यह याद रखना अच्छा है कि यद्यपि आप जुनून के फलों को साफ करना चाहते हैं, जो वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि आप फलों के गूदे (अंदर क्या) खाते हैं नरम शेल, अधिक पका हुआ फल होगा
  • ईट पैशनफ्रेट चरण 2 नामक छवि
    2
    जुनून फल को हिलाएं आप जुनून फल पकड़ो और इसे हिला चाहिए। यदि आपको लगता है कि बहुत सारे तरल या अंदर दबाव है, इसका मतलब है कि कई बीज और तरल हैं (जिसका मतलब है कि यह खाने के लिए स्वादिष्ट अधिक है)। यह देखने के लिए कि कौन सा अधिक लुगदी है, इसकी तुलना दूसरों के साथ करें।
  • ईट पैशनफ्रेट चरण 3 नामक छवि
    3
    यह जुनून फल सुगंध। यदि आप फल को गंध करते हैं तो आप स्वाद का निर्धारण भी कर सकते हैं यदि आप कई उष्णकटिबंधीय अरोमाओं को गंध कर सकते हैं, तो आप अच्छे स्वाद लेंगे। यदि आप कुछ भी गंध नहीं कर सकते, तो यह शायद बहुत अम्लीय या बेस्वाद है।
  • भाग 2
    धुलाई और जुनून फल काटने

    ईट पैशनफ्रेट चरण 4 नामक छवि
    1
    जुनून फल धो लें एक बार जब आप जुनून फल खरीदे हैं, तो इसे धो लें। हालांकि खोल खाने के लिए नहीं जाना, यह उन्हें अपने मुँह किसी भी हानिकारक रसायन, बैक्टीरिया या कीड़े तक पहुँचने से धोने के लिए महत्वपूर्ण है। यह तब होता है जब धोने और चाकू के बिना एक जुनून फल कटौती फल के गूदे को खोल से बैक्टीरिया किया जाता है।
  • Video: साल 2018 में प्यार में धोखा खाने वाले हैं ये राशि वाले

    ईट पैशनफ्रेट चरण 5 नामक छवि
    2
    जुनून फल काटें एक बार धोकर, यह एक काट बोर्ड पर डाल दिया। एक चाकू के साथ, इसे धीरे से आधा में काट लें जुनून फल की कड़ी मेहनत में कटौती करने के लिए चाकू लगते हैं। संभव के रूप में छोटे फलों के रस के रूप में फैलाने की कोशिश करें (क्योंकि यह स्वादिष्ट है)
  • ईट पैशनफ्रेट चरण 6 नामक छवि
    3
    पता है कि खाने के लिए क्या अच्छा है और आपको क्या करना चाहिए। आप देखेंगे कि नारंगी मांस सफेद त्वचा से अलग है एक चम्मच या कांटा का उपयोग करना, किसी कंटेनर (या सीधे आपके मुंह में) में सामग्री को निकाल दें। छील को बहुत मुश्किल न छूएं क्योंकि सफेद परत कड़वा है और खराब स्वाद है। त्वचा न खाएं



  • ईट पैशनफ्रेट चरण 7 नाम वाली छवि
    4

    Video: शरीर में खून की कमी है तो.... तेजी से खून बढ़ाने के उपाय

    जब आप समाप्त कर लें, तो छील को फेंक दें और उस फल को रखें जो कि उपभोग नहीं किया गया है। एक उर्वरक के रूप में छील का उपयोग करने की कोशिश करें यदि आपने अपने जुनून के फल को खत्म नहीं किया है, तो सामग्री को एक छोटे कटोरे में डालें और कटोरी को प्लास्टिक की चादर में लपेटकर सुनिश्चित करें कि यह ताजा रहता है आप अधूरा आधे में चिपचिपा प्लास्टिक लपेटकर रेफ्रिजरेटर में रख सकते हैं।
  • भाग 3
    जुनून फल के साथ क्या करना है इसके विचार

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    ईट पैशनफ्रेट चरण 8 नाम वाली छवि
    1
    जुनून फल का रस बनाओ. जुनून फलों का रस प्राचीन सभ्यताओं का उल्लेख हो सकता है, जब उन्होंने "देवताओं का अमृत" का उल्लेख किया।
  • ईट पैशनफ्रूट चरण 9 नाम वाली छवि
    2
    क्या होगा अगर आप जुनून फल मार्जरीटस या जुनून फल मार्टिनी बनाते हैं? जुनून फलों के रस के साथ रहने के बजाय, आप इतने स्वादिष्ट होते हैं कि वे खतरनाक क्यों हो सकते हैं?
  • ईट पैशनफ्रेट चरण 10 नाम वाली छवि
    3
    जुनून फलों का जाम तैयार करें. जागो, अपने टोस्ट पर कुछ जुनून फलों के जाम को फैलाएं और आपको एक शानदार दिन होने की गारंटी है। अपने दिन जुनून फल के साथ ही इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके लिए अच्छी चीज़ें हैं
  • इट पैशनफ्रेट स्टेप 11 नाम वाली छवि
    4
    एक जुनून फल पेय बनाओ एक पेय के लिए पुराने जमाने वाले रास्पबेरी सोडा को भूल जाएं जो निश्चित रूप से आपको महसूस कर देगा कि आप एक गर्म, रेतीले समुद्र तट पर बैठे हैं, यहां तक ​​कि सर्दियों के बीच में भी।
  • 5
    अपने दही के लिए जुनून फल जोड़ने की कोशिश करें क्यों नहीं जंगली हो और अपने ग्रीक दही पर कुछ जुनून के फल का गूदा छिड़कें? न केवल आपको एक मिठाई स्पर्श देगा, यह आपको खुशी के साथ नृत्य करने देगा
  • युक्तियाँ

    • अधिक जुनून फल छील झुर्रियों वाली, यह मीठा होगा। बस सुनिश्चित करें कि जुनून का फल भूरा नहीं हो रहा है (जो यह संकेत हो सकता है कि यह अपने खाद्य बिंदु से परे परिपक्व हो गया है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com