ekterya.com

एक पार्टी की योजना कैसे करें

क्या आप चाहते हैं कि आपकी पार्टी मज़ेदार, रोमांचक और महान लोगों से भरा हो? जानें कि पक्षपातकर्ता यह कैसे करते हैं।

चरणों

योजना एक पार्टी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक जगह चुनें पार्टी कहां होगी? क्या यह एक बड़ी घटना या एक छोटी सी सभा होगी? यदि पार्टी आपके घर पर होगी, तो उस जगह का चयन करना सुनिश्चित करें जहां मेहमान बैठकर बात कर सकते हैं और खा सकते हैं। समय के साथ क्षेत्र को साफ करें और सुनिश्चित करें कि अपने मेहमानों सहज महसूस कर रहे बनाने के लिए सब कुछ ठीक करने और अपने बच्चों या कुछ भी परीक्षा के लिए अपने निजी वस्तुओं (जैसे, अपने बच्चों, निजी फोटो, सेल फोन संशोधित, खिलौने के किसी भी स्पर्श नहीं करते आपके बच्चे, साथी या आप अन्य लोगों को देखना नहीं चाहते हैं।)
  • प्लान ए पार्टी चरण 2 नामक छवि
    2
    एक विषय तय करें क्या यह विशेष रूप से किसी भी अवसर के लिए होगा? यदि हां, तो इस बारे में सोचें कि सम्मान के अतिथि क्या पसंद करते हैं।
  • प्लान ए पार्टी चरण 3 नामक छवि
    3
    अपनी पार्टी के लिए एक तिथि और समय निर्धारित करें यदि यह एक जन्मदिन की पार्टी है, तो अधिकांश लोग उस तिथि पर ऐसा करने का प्रयास करेंगे। इसके अलावा एक तिथि चुनना सुनिश्चित करें जहां आपके अधिकांश अतिथि निशुल्क हैं।
  • Video: मछली पालन लोन योजना, कैसे करें आवेदन I Machli Palan Loan Yojana I Asal news

    योजना एक पार्टी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    बजट तय करें क्या आप इस प्रकार की पार्टी पर बहुत पैसा खर्च कर सकते हैं? अगर आपके पास एक प्रेमी या प्रेमिका नहीं है तो किसी को आमंत्रित करें जिनके साथ आप बहुत अच्छे से मिलते हैं। हालांकि, पूरी रात कंपनी को रखने के लिए इस तत्व पर निर्भर नहीं रहें। आप मेजबान हैं, इसलिए आप सभी मेहमानों के साथ बातचीत कर सकते हैं यदि आप कर सकते हैं
  • प्लान ए पार्टी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    विचार करें कि आप अपनी पार्टी को आमंत्रित करते हैं। हर कोई नृत्य करना नहीं चाहता है, हर कोई संगीत सुनना चाहेगा, कुछ लोग बात करना और आराम करना चाहते हैं अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग हितों और सामाजिक आराम के स्तर वाले लोगों को सम्मिलित करता है, और यदि लागू हो, अलग-अलग आयु समूहों में भी।
  • प्लान ए पार्टी चरण 6 नामक छवि
    6
    लोगों को चुनना शुरू करें केवल उन लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप चाहते हैं और आप सम्मान करते हैं, कुछ भी नहीं sycophantic लोगों को आमंत्रित करें कि आप बेहतर जानना चाहेंगे, और यदि आप अपनी पार्टी को महान बनाना चाहते हैं, तो उन्हें मित्रों को लाने के लिए कहें एक गिनती के रूप में सफल बनाएं जैसा कि आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके पास पर्याप्त जगह, पार्किंग, भोजन और पेय है।
  • योजना एक पार्टी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    निमंत्रण करें या उन्हें खरीदें। उन्हें पर्याप्त समय दें यदि आप अपने मेहमानों को मित्रों को लाने के लिए कहने की योजना बनाते हैं, तो निमंत्रण जल्दी ही न करें या आप एक पार्टी के साथ समाप्त कर सकते हैं जो आप को संभाल सकते हैं।
  • योजना एक पार्टी चरण 8 शीर्षक वाली छवि



    8
    निर्धारित करें कि आप किस सेवा करेंगे भोजन की आपकी पसंद का आपकी पार्टी पर बहुत प्रभाव पड़ेगा। अगर आपको नहीं पता कि क्या करना है, तो अपने मेहमानों से पूछें कि वे क्या चाहते हैं उन्हें स्टोर करने के लिए पेय या कूलर पर न छेड़ें। ज्यादा शराब की सेवा न करें तुम नहीं चाहते हो कि आपका घर एक कूड़ेदान की तरह गंध हो।
  • प्लान ए पार्टी चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    9
    संगीत के बिना पार्टी क्या है? वह संगीत चुनें जिसे आप सोचते हैं कि आपकी पार्टी और आपके अतिथियों के वातावरण के अनुसार जाएंगे। यह आपके कंप्यूटर पर आईट्यून्स खोलने का एक अच्छा विचार है ताकि आप अपने मेहमानों के सुझावों को डाउनलोड कर सकें। अगर आपके पास आईट्यून्स के लिए पैसे नहीं हैं और आपके पास कई गाने नहीं हैं, तो अपने मेहमानों को और अधिक लाने के लिए कहें। आप एक फैशनेबल स्टेशन में भी स्थानीय रेडियो सुन सकते हैं और गाने के बारे में पूछ सकते हैं।
  • प्लान ए पार्टी चरण 10 नामक छवि

    Video: 2018 - प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अधिकारी से कैसे सम्पर्क करे

    10
    अपने संगीत, प्रकाश व्यवस्था, सजावट और पोशाक के साथ पार्टी के वातावरण को रखें। यदि आप एक ऊर्जावान नृत्य वातावरण चाहते हैं, तो संगीत, स्ट्रोब रोशनी, लेज़रों, धूम्रपान मशीनों को लगाएं और शायद कुछ वीडियो आपके संगीत के साथ सिंक्रनाइज़ किए जाएंगे।
  • योजना एक पार्टी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    अपने घर को साफ करें और अपने आप को कोई भी गंदी पार्टी पसंद नहीं करता किसी व्यक्ति को अपने या अपने फर्नीचर के बारे में कुछ फैलाने के मामले में सफाई करना उचित होगा। सुनिश्चित करें कि पर्याप्त टॉयलेट पेपर है! यह अजीब लग सकता है, लेकिन आप अपनी पार्टी की एकमात्र स्मृति को एक खाली कागज ट्यूब के रूप में नहीं देखना चाहते हैं, और आप वास्तव में किसी को नहीं चाहते कि आप अपने हाथ तौलिए का उपयोग करने के लिए नहीं जानते हो
  • प्लान ए पार्टी चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    कुछ पार्टी गेम व्यवस्थित करें इसका मतलब यह नहीं है कि बोतल को मोड़ने या गधे पर पूंछ लगाने की उन पुराने खेलों की तरह क्या हुआ था:
  • हेलो 3: यह गेम केवल Xbox360 पर उपलब्ध है, लेकिन अधिक लोगों के साथ खेलने के लिए बहुत मज़ेदार है मैं इसे लड़कों के लिए सुझाऊंगा, लेकिन कुछ लड़कियां भी रुचि रखते हैं। तीन प्रकार के खेल हैं जो आप चुन सकते हैं। फोर्ज मोड: जब आप इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप किसी भी वाहन, हथियार, उपकरण या चरण को प्रदर्शित कर सकते हैं। कस्टम गेम मोड: मुझे यह पसंद है क्योंकि फोर्ज मोड के विपरीत, आपको सभी हथियारों और वाहनों को तुरन्त नहीं मिलता है, आपको कौशल की ज़रूरत है यदि अधिक लोग हैं तो मैं इसे खेलना चाहूंगा और अंत में, वहाँ मिलान बनाने का तरीका है (आपको एक Xbox लाइव की आवश्यकता है) इस मोड में, आप दुनिया भर के अन्य लोगों के खिलाफ ऑनलाइन खेलते हैं, यदि कम लोग हैं तो मैं इस मोड की सिफारिश करेगा यदि आपके पास 4 से ज्यादा लोग खेल रहे हैं, तो मैं बदल कर लेने या सिस्टम लिंक करने की सिफारिश करता हूं: यह तब होता है जब आप दो एक्सबॉक्स 360 से जुड़ते हैं और एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हैं। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो अपने दोस्त से पूछें कि वह अपने एक्सबॉक्स कब ले सकता है और अंत में, पार्टी से पहले, नक्शे और खेलों के विविधताएं करें ताकि आपके मित्र ऊब न हों।
  • रॉक बैंड: यह गेम कई गेम सिस्टमों में उपलब्ध है, जिसमें गिटार, माइक्रोफ़ोन और बैटरी में उपयोग किए गए एक बैंड के सदस्यों के रूप में खेलना शामिल है।
  • गिटार हीरो: यह आपके द्वारा चुने गए संस्करण के आधार पर एक या दो लोगों का गेम हो सकता है। रॉक बैंड की तरह, यह खेल के स्तर को पारित करने के लिए अपनी गिटार-आकार के नियंत्रण का उपयोग करता है।
  • नृत्य नृत्य क्रांति: ये एक या दो खिलाड़ी हो सकते हैं जिनके आधार पर आपके पास उपलब्ध नियंत्रण हैं। स्क्रीन के रूप में चिह्नित संगीत की लय के लिए तीरों पर कदम। यहां तक ​​कि जब केवल कुछ लोग खेल रहे हैं, आप किस संस्करण के आधार पर चुनते हैं, यह आपको बहुत अच्छा संगीत दे सकता है
  • प्लान ए पार्टी चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    13
    अपने मेहमानों को अपनी सुरक्षा के नियमों का उल्लेख करें
  • प्लान ए पार्टी चरण 14 के शीर्षक वाली छवि
    14
    सुनिश्चित करें कि आप मज़ेदार हैं और आनंद लें
  • युक्तियाँ

    • वह हमेशा पार्टी के स्थान पर आते हैं 2 और सजावट, केक, पेय, भोजन, संगीत इत्यादि का प्रभार लेने से डेढ़ घंटे पहले। सुनिश्चित करें कि सब कुछ एकदम सही है।
    • पार्टी के बारे में समय के साथ लोगों को सूचित करें! यदि लोग अपनी पार्टी के बारे में कुछ हफ़्ते पहले जानते हैं, तो इससे उन्हें यह सुनिश्चित करने का समय मिलता है कि वे उस दिन कुछ भी योजना नहीं करते हैं।
    • संगीत को हर जगह आनंद ले लो!
    • यदि आप रचनात्मक नहीं हैं, तो अपने आमंत्रण खरीदें। निमंत्रण आपकी पार्टी को थीम देते हैं, इसलिए ध्यान से चुनें। और नामों को अपने निमंत्रणों पर व्यक्तिगत रूप से रखना सुनिश्चित करें यह अधिक लोगों को शामिल करने और इसे एक अधिक यादगार पार्टी बनाने में मदद करेगा।
    • एक विषय पर विचार करें मौसम के साथ चला जाता है कि कुछ चुनें और एक आकर्षक नाम है। कुछ सजावट चुनें जो वार्तालाप शुरुआत के रूप में सेवा करते हैं और थीम के साथ जाते हैं। उन लोगों को आमंत्रित करें जिन्हें आप पसंद करते हैं या लोगों को आमंत्रित करते हैं, क्योंकि उनकी स्थिति आपकी पार्टी की स्थिति या इसकी गुणवत्ता में सुधार नहीं करती है
    • सुनिश्चित करें कि आप हर किसी से बात करते हैं और उन्हें यह बताने के लिए कहें कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए कैसे हैं कि सभी को लगता है कि वे देखभाल प्राप्त कर रहे हैं। कोई भी पूरे पार्टी के दौरान अकेले बैठना नहीं चाहता है।
    • आपको पसन्द व्यक्ति को आमंत्रित करें आप कभी भी नहीं जानते कि क्या हो सकता है, लेकिन इस व्यक्ति की उपस्थिति पर न केवल देखो याद रखें, अगर कुछ अच्छा होता है, अच्छी बात है यदि नहीं, तो आपने कुछ भी नहीं खोया।
    • आपके कंप्यूटर पर कार्ड बनाने के लिए प्रोग्राम सहायक हो सकता है, लेकिन अगर आपके पास कोई नहीं है, तो आप उन्हें कर सकते हैं।
    • हमेशा पार्टी में होने की योजना के मुकाबले आपको अधिक लोगों को आमंत्रित करें क्योंकि यह कम ध्यान देने योग्य होगा यदि कुछ लोग नहीं जाते हैं।

    चेतावनी

    • किसी नकारात्मक को आमंत्रित न करें - वे आपकी रात को बर्बाद कर सकते हैं
    • मित्रों को आमंत्रित न करें वे आपकी पार्टी को बर्बाद कर सकते हैं
    • अपनी पार्टी में किसी भी लड़ाई में शामिल न करें।
    • उन लोगों से बचने की कोशिश करें जो आपकी अतिथि सूची में अन्य लोगों को पसंद नहीं करते हैं।
    • अपने मेहमानों को आपकी स्वीकृति के बिना और अधिक लोगों को आमंत्रित न करने दें।
    • अपनी पार्टी में ड्रग्स न करें किसी को गिरफ्तार कर लिया जा सकता है, और अपने माता-पिता के साथ मुसीबत में। यह आपके दोस्तों के माता-पिता के साथ एक समस्या हो सकती है, क्योंकि वे भी शामिल होंगे।
    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो शराब की सेवा न करें कोई उन्हें खोज सकता है और उन्हें पुलिस और अपने दोस्तों के माता-पिता के साथ परेशान कर सकता है। आपके मित्र अपने माता-पिता के साथ भी परेशान होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com