ekterya.com

कैसे एक शराब की कालिमा खरीदने के लिए

वाइन डिकैंटर्स को मूल रूप से एक कंटेनर के रूप में इस्तेमाल किया गया था ताकि वह शराब को एम्फ़ोरा या बैरल से भरे टेबल में ला सके। इस कंटेनर ने मेहमानों और डाइनर्स को शराब की अधिक आसानी से सेवा करने की अनुमति दी। डिकनेटर का एक द्वितीयक उद्देश्य है जो शराब से तलछट को अलग करना है, जिससे मेजबानों और उनके मेहमानों को एक गिलास शराब का सेवन करने की अनुमति मिल सकती है। वर्तमान में, शराब की बोतलों और आधुनिक निस्पंदन तकनीकों के इस्तेमाल के साथ-साथ परिपक्वता प्रक्रिया और वातन प्रथाओं ने दांतों के अनावश्यक उपयोग का भी उपयोग किया है हालांकि, वे अब भी शराब प्रस्तुति का एक आकर्षक तरीका है, और शराब प्रेमियों को अभी भी सुखाने की मशीन का आनंद लेने में आनंद मिलता है ताकि शराब "सेवा" करने से पहले "साँस लेती" इस अनुच्छेद में आप पाएंगे कि कैसे चुनने और एक शराब के डिनाटर खरीदने के लिए आप अपने टेबल पर लालित्य का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं।

चरणों

खरीदें एक शराब Decanter चरण 1 खरीदें शीर्षक
1

Video: धान कुटा हो दूल्हा धान कुटा हो || 2017 के सुपर हिट विवाह गाली || सुनील छैला बिहारी , तृप्ति

ग्लास और ग्लास के बीच चुनें
  • लगभग सभी आधुनिक शराब डिस्काउंटर्स ग्लास या कांच के बने होते हैं, हालांकि कुछ पुराने डिस्काउंटर्स अन्य सामग्रियों में आ सकते हैं। जब तक आप एक प्राचीन वस्तु खरीद नहीं रहे हैं, आपको संभवतः एक ग्लास या क्रिस्टल डिकनेटर के बीच चयन करना होगा। ग्लास कंटेनर कभी-कभी कांच के कंटेनर के रूप में महंगा हो सकते हैं, इसलिए मूल्य उनके बीच का अंतर नहीं बनाते हैं। कांच decanters अक्सर अधिक विस्तृत हैं, कई notches या कांच पर एक विशिष्ट पैटर्न के साथ कटौती grooves के साथ। कांच decanters और अधिक शैली, लंबे और सुरुचिपूर्ण लाइनों के साथ हो सकता है कि एक और अधिक आधुनिक डिजाइन प्रतिनिधित्व करते हैं। कांच और कांच दोनों बहुत ही नाजुक हैं, इसलिए चुनना व्यक्तिगत प्राथमिकता का मामला है।
  • Video: Calling All Cars: Hit and Run Driver / Trial by Talkie / Double Cross

    एक वाइन डिकैनेटर खरीदें खरीदें
    2
    स्पष्टता चुनें
  • यद्यपि आज के डिकैंटर्स का मुख्य उद्देश्य वाइन साँस लेने, पुरानी शराब की बोतल या लंबे समय तक संग्रहीत किए जाने वाले लोगों में अक्सर तलछट होते हैं यदि आपका डिनाटर पारदर्शी या अपारदर्शी ग्लास के साथ बनाया गया है, तो यह किसी भी तलछट का पता लगाने के लिए इतना आसान नहीं होगा पूरी तरह से पारदर्शी ग्लास के साथ एक डिसाइन स्पष्ट रूप से किसी भी तलछट को दिखाएगा, जब यह परोसा जाता है।
  • एक वाइन डिकैनेटर खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 3



    3
    प्रपत्र का चयन करें
  • यदि आपका मुख्य उद्देश्य वाइन को साँस लेने के लिए है, तो एक विस्तृत गर्दन का काढ़ा और एक व्यापक केंद्र चुनें। यदि आप बहुत हवा में चले जाते हैं, तो शराब खराब होने लगती है, हालांकि यह एक समस्या नहीं है, अगर बोतल का सेवन करने के तुरंत बाद इसका उपयोग किया जाता है। लंबा डिकैंटर्स ने कांच के बने पदार्थ को अविश्वसनीय जोड़ दिया है, लेकिन यह व्यावहारिक नहीं है यदि टेबल के आसपास बच्चे हैं। अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप सबसे अच्छा विकल्प चुनें
  • एक वाइन डिकनेटर खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    आकार का चयन करें
  • डिकानेटर का आकार उतना ही महत्वपूर्ण है। अधिकांश डेंटाणरों में कम से कम 26 औंस (750 मिलीलीटर) की क्षमता होती है, लेकिन थोड़ा बड़ा कंटेनर होने की सलाह दी जाती है ताकि शराब दाल के शीर्ष के निकट न हो, ताकि शराब को रोकने के लिए फैल। डिकैंटर्स जो शराब को साँस लेने के लिए अनुकूलित करते हैं, उन्हें बड़ा होना चाहिए, जिनकी अधिकांश क्षमता डिकानेटर के केंद्र में है
  • एक वाइन डिकैनेटर खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने व्यक्तिगत प्राथमिकताओं को ध्यान में रखें
  • व्यावहारिक शराब के डिसाइनर का चयन करना आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है, लेकिन इसमें सौंदर्यवादी मूल्य भी होना चाहिए। आप एक कंटेनर खरीदना चाह सकते हैं जो आपके कांच के बने पदार्थ के पैटर्न के अनुरूप है या आप एक अल्ट्रामॉडर्न डिकानेटर के साथ प्यार में पड़ सकते हैं। अधिकांश डेंटलर्स एक निवेश हैं, इसलिए आपको एक चुनना चाहिए कि आप गर्व के साथ प्रदर्शित करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com