ekterya.com

कैसे स्पेन में एक tobacconist खोलने के लिए

तंबाकू की खपत की सीमाएं और बिक्री के बिंदुओं की वृद्धि ने कारण बना दिया है कि प्रतिष्ठानों ने बहुत लाभदायक व्यवसाय बनना बंद कर दिया है जो पहले था। हालांकि, वे अभी भी बहुत अधिक कारोबार की मांग करते हैं क्योंकि वे अभी भी अपने मालिकों पर एक निश्चित आर्थिक वापसी की अनुमति देते हैं। हो सकता है कि यही वजह है कि इन व्यवसायों, जो प्रशासनिक रियायत के तहत काम करते हैं, फार्मेसियों के साथ, खुले में सबसे ज्यादा जटिल हैं। इस गाइड के साथ आपको अधिक स्पष्ट होगा कि आपको अपना खुद का टबैकोनिस्ट बनाने के लिए क्या करना होगा

चरणों

भाग 1
पिछली प्रशासनिक प्रक्रियाएं करें

कारें चरण 2 में बेचने के लिए एक कार डीलर लाइसेंस प्राप्त करें
1

Video: [HD] FSX Mesaba एवरो RJ85 एलओसी / डीएमई ई कोलोरैडो के एस्पेन (KASE)

लाइसेंस की आवश्यकताओं को पूरा करता है एक टबैकोनिस्ट खोलने के लिए पिछले चरण के रूप में, और लाइसेंस के लिए आवेदन करने के लिए, आवश्यक शर्तें एक श्रृंखला की अनुपालन करना आवश्यक है उनमें से:
  • एस्टानको के इलाके में रहने वाले या इसके पास के वेंडिंग स्टोर में भाग लेने में सक्षम होने के लिए।
  • मनाही के लिए दोषी नहीं है
  • गतिविधि के लिए एक जगह है।
  • व्यक्तिगत तौर पर इसमें शामिल रहें, हालांकि स्पष्ट रूप से आप कर्मचारियों को किराये पर ले सकते हैं
  • एक लाइसेंस प्राप्त सामाजिक कार्यकर्ता चरण 7 बनें छवि का शीर्षक
    2

    Video: एस्पेन / Pitkin काउंटी हवाई अड्डा टर्मिनल के राज्य

    स्थान खोजें एक निर्बाध लाइसेंस के लिए योग्य होने के लिए, नीलामी से पहले एक स्थान होना जरूरी है, जहां आप गतिविधि विकसित करेंगे।
  • इस जगह को किराए पर लिया जा सकता है, वह स्वामित्व या बेचा (या आरक्षित भी) है, लेकिन नीलामी अनुरोध की तारीख से पहले हमेशा तंबाकू के लिए उपलब्ध होना चाहिए।
  • एक लाइसेंस प्राप्त नहीं करने के अंतर्निहित जोखिम को देखते हुए, और जब तक यह स्वामित्व नहीं है, तो इसे प्राप्त करने के लिए अल्पावधि कार्य या किराए पर लेने का विकल्प चुनने की सिफारिश की जाती है।
  • और यह भी, लाइसेंस प्रक्रिया के विशेष लक्षण को देखते हुए यह आवश्यक पूछताछ करने के लिए जहां लाइसेंस जगह कंक्रीट में परिसर खोज या स्थानों पर जहां वे इन लाइसेंसों की पेशकश करेगा देखने के लिए बुलाने की प्रक्रिया के लिए प्रतीक्षा करने दिया जाता है।
  • एक लाइसेंस प्राप्त सामाजिक कार्यकर्ता चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    लाइसेंस प्राप्त करें लाइसेंस एक सार्वजनिक प्रतियोगिता के माध्यम से दिया जाता है जिसमें सभी प्राकृतिक व्यक्ति (गैर-कंपनियां) यदि वे चाहें तो विकल्प चुन सकते हैं प्रतियोगिता आप ऊपर बताई आवश्यकताएं पूरा करना होगा प्रवेश करने के लिए, शुल्क (100 220 के लिए यूरो जनसंख्या के आधार पर) की राशि का भुगतान और यह पहले स्थानीय लाइसेंस होना आवश्यक है।
  • प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए संबंधित अनुरोध को भरना आवश्यक है जिसे कॉल के बीओई में दिए गए निर्देशों के अनुसार तम्बाकू आयुक्त को भेजा जाना चाहिए। इस प्रक्रिया के साथ समस्या यह है कि 2003 से कोई लाइसेंस नहीं बुलाया गया है, इसलिए लाइसेंस प्राप्त करने का यह फ़ॉर्म वर्तमान में बंद है।
  • प्रतियोगिता के लिए एक विकल्प के रूप में, आप एक हस्तांतरण के माध्यम से एक लाइसेंस प्राप्त कर सकते हैं, या तो लाइसेंस से, विशेष रूप से या पूर्ण इकट्ठे हुए व्यवसाय से। दोनों मामलों में, यह अभी भी आवश्यक है कि हम ऊपर की गई कानूनी आवश्यकताओं का पालन करें, क्योंकि यह हमारी ओर से लाइसेंस लगाने का एकमात्र तरीका है।
  • अगर पूरे व्यवसाय को स्थानांतरित किया जाता है, तो केवल समस्या पूरी लागत का सामना करना पड़ती है जो कि आमतौर पर बड़ी नगरपालिका में, खरोंच से तंबाकू का निर्माण करने की तुलना में अधिक है यदि स्थानांतरित किया गया है तो केवल लाइसेंस है, यह जानना महत्वपूर्ण है कि इसे नगरपालिका से स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है, इसलिए इसे उस स्थान पर स्थित होना चाहिए जहां उसे दिया गया था। किसी भी मामले में, यदि आपको संदेह है, तो ऐसी कई कंपनियां हैं जो बदमाशों के शोषण या अतिक्रमण करने में रुचि रखने वालों के लिए स्थानांतरण और सलाह के लिए समर्पित हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक प्रायोजकशिप चरण 1
    4
    वित्तपोषण के लिए खोजें टैकाकोनिस्ट में निवेश में विभिन्न खर्च शामिल हैं, जो उत्पादों की प्रारंभिक खरीद और परिसर की कंडीशनिंग के उच्चतर हैं। इसके आकार के आधार पर, यह किराए पर या खुद के लिए है या नहीं, और अन्य कारक जैसे कि जहां स्थापना स्थित है या स्थापना का डिजाइन है, अंतिम लागत 150,000 से 180,000 यूरो है।
  • यह एक ऐसी राशि है जो नकदी या किसी भी मामले में क्रेडिट या समान पॉलिसी के रूप में उपलब्ध होनी चाहिए, यदि आप नकदी की समस्याओं के बिना लाइसेंस प्राप्त करते हैं। यद्यपि यह कदम बाद में रखा गया है, यदि आप लाइसेंस प्राप्त करने या हस्तांतरण करने से पहले यह कर सकते हैं, तो बेहतर है।
  • वित्त शीर्षक एक छवि लघु व्यवसाय चरण 3



    5
    उद्घाटन लाइसेंस का अनुरोध करें एक बार लाइसेंस तंग दी विकलांग लोगों के लिए टाउन हॉल, जिसके लिए वह एक वीजा परियोजना और एक वास्तुकार या सर्वेक्षक और सुरक्षा में कानून प्रवर्तन द्वारा सील होना आवश्यक है, पहुंच के लिए स्थापना को खोलने के लिए आवश्यक लाइसेंस प्राप्त करने के लिए आवश्यक है, आदि
  • संदेह के मामले में आप टाउन हॉल के लाइसेंस के क्षेत्र से परामर्श कर सकते हैं जहां आप टैकाकोनिस्ट खुलेंगे, जहां वे संबंधित स्थानीय कानून का संकेत देंगे।
  • भाग 2
    टैकाकोनिस्ट को प्रबंधित करें

    आरंभ करें अपना खुद का व्यवसाय प्रारंभ करें चरण 15
    1
    सवारी करें और व्यवसाय खोलें एक बार जब dispongas और अनिवार्य लाइसेंस, अन्य दो मामलों में यह आवश्यक है, परिसर माउंट प्रस्तुत, माल खरीद सकते हैं और काम शुरू करने के लिए एक पूर्ण हस्तांतरण के मामले को छोड़कर।
    • यह जानना महत्वपूर्ण है कि अंतिम विधानसभा को प्रस्तुत किए गए प्रारंभिक परियोजना के लिए अनुकूल होना चाहिए। स्टॉक के स्तर और उत्पाद भंडारण स्थानीय और आयुक्त को स्थापित करता है मौजूदा आबादी के लिए आवश्यकताओं के आकार के आधार दिया जाता है, तो यह है जब आपके व्यवसाय की योजना बना खाते में इन पहलुओं के लिए महत्वपूर्ण है।
  • आरंभ करें अपना खुद का व्यवसाय चरण 14 का शीर्षक चित्र
    2
    ऑपरेटिंग दरों का भुगतान करें एक बार चलने वाला ऑपरेशन में है, तो हर साल परिचालन दर का भुगतान करना आवश्यक होता है जो स्थापना में प्राप्त बिलिंग राशि के अनुसार भिन्न होता है। इस शुल्क की राशि के अनुसार स्थापित किया गया है अगले तालिका और 12,000 यूरो से कम आय के लिए 0 कोटा से पिछले 4,000,000 से अधिक की बिक्री की 9,000 से अधिक की तुलना में चला जाता है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक 16 देखें
    3
    अन्य उत्पादों को बेचें तंबाकू लाइसेंस केवल तंबाकू उत्पादों को बेचने की अनुमति दी जाती है, धूम्रपान करने वालों के उत्पादों और कभी-कभी, स्टेशनरी उत्पादों। हालांकि, 2014 में एक विधायी परिवर्तन ने सभी प्रकार के उत्पादों को बेचने के लिए तंबाकू उद्योग के दरवाजे खोल दिए हैं। ऐसा करने के लिए, केवल एक जिम्मेदार वक्तव्य पेश करना आवश्यक है, जो कि आयुक्त के आंतरिक चैनल के माध्यम से टेलीमैटिक रूप से प्रबंधित किया जाता है। उत्पादों को बेचने की एकमात्र सीमा, सुरक्षित रहने के अलावा, यह है कि वे ऐसे उत्पाद नहीं हैं जिनके लिए बिक्री के लिए एक और लाइसेंस की आवश्यकता होती है, जैसे दवाएं या ईंधन, उदाहरण के लिए
  • कैलिफ़ोर्निया चरण 2 में प्रारंभ करें एक लघु व्यवसाय शीर्षक वाली छवि

    Video: Prepar 3 डी v4 - PMDG 737 NGX - एस्पेन-Pitkin काउंटी हवाई अड्डे (KASE) RW15 पर लैंड करना

    4
    अधिभार के साथ बिक्री के अंक बनाएं बिक्री के विनियमित अंक, बस, तंबाकू मशीनें हैं जो कैटरिंग प्रतिष्ठानों और अन्य अधिकृत स्थानों में काम करती हैं। इन मशीनों एक तंग पर भरोसा करते हैं, जो लाइसेंस उन्हें दी गई है और जो उत्पाद वे बेचने बेचता है। आदेश दुकानों के इन प्रकार के काम करने के लिए है, तो आप करना चाहते हैं, परिसर जहां यह स्थित है हम एक फार्म का अनुरोध करेंगे भरें और आयुक्त तंग तंबाकू के लिए प्रस्तुत एक लाइसेंस भेज देंगे करने के मालिक।
  • यहां से स्थापना के लिए सभी तम्बाकू बेचे जाने का दायित्व होगा और आप यह जांचने के लिए दायित्व है कि तंबाकू यंत्र मशीन के संचालन के संबंध में अपनी कानूनी दायित्वों को पूरा करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com